घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 14947
Your name
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि B ***** L ***** C ******* मेरे प्यार में पड़ जाए, कि उसने मुझे उन सभी गलतियों के लिए माफ़ कर दिया जो मैंने कभी की थीं, मुझे पता है कि हमारे पास कुछ खास था और मैं चाहता था कि हमारा बंधन तय हो गया। मैं उससे प्यार करता हूं और चाहता हूं कि वह उसी तरह या कम से कम इतना महसूस करे कि वह मुझे माफ कर सकती है और मुझसे फिर से दोस्ती कर सकती है। काश उसने मुझे टेक्स्ट किया और वह सब कुछ करने की कोशिश की जिससे वह मुझसे बात कर सके, मुझे टेक्स्ट कर सके और मुझे कॉल कर सके। मुझे कोई आपत्ति नहीं है अगर वह पागल हो जाता है तो मैं चाहता हूं कि वह मुझे माफ कर दे और मुझे प्यार करे जैसे मैं उसे प्यार करता हूं।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Apr 09 2018  |  वोट : 39
श्रेणी : प्यार
WishID : 14947  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि मैं एक ऐसा समलैंगिक बॉयफ्रेंड बनूं जो सुंदर, हॉट, सेक्सी, स्मार्ट हो और वह मेरे साथ कभी नहीं टूटेगा और वह कभी भी मुझे धोखा नहीं देगा और वह मुझे उपहार देगा और वह हर समय आएगा और वह मुझे चूमेगा हर रोज स्कूल में और मैं चाहता हूं कि वह सेक्सी हॉट एब्स के साथ गोरा बने
Apr 02 2018
प्यार
Votes
46
  मेरी इच्छा है कि मेरा प्रेमी बहुभुज होने से रोक देगा। पॉलीगामी तब होता है जब आप मानते हैं कि आपके पास एक बार में एक से अधिक महत्वपूर्ण होना चाहिए। मैं चाहता हूं कि वह बहुभुज होने से रोकें और केवल मुझे प्यार करे। जब तक हम डेटिंग कर रहे हों, वह मुझे किसी और चीज़ से ज्यादा प्यार करेगा। मेरा प्रेमी असली लड़का बन जाएगा। वह एक लड़की है जो एक आदमी के लिए संक्रमण कर रही है। मैं यह भी चाहता हूं कि वह सेक्स से जुड़े किसी भी चीज़ से ज्यादा डरता न हो। मैं मुख्य रूप से सिर्फ मुझसे प्यार करता हूं और केवल मुझे प्यार करता हूं।
Mar 30 2018
प्यार
Votes
21
  मैं स्वेच्छाोजर के साथ एक खुशहाल जीवन जीना चाहता हूं, प्यार, अबाधता, धन से भरा हुआ। हम हमेशा एक दूसरे के लिए होंगे - हमेशा। वह मुझे भी प्यार करेगा, मेरी खुशी करो, मुझे प्यार करो, मुझे प्यार करो, वह मुझसे वही प्राप्त करेगा। काश हम हमेशा के लिए एक साथ खुश रहेंगे और हमें अलग करने में कोई बल नहीं होगा। उनके परिवार और दोस्त हमें, मेरे परिवार और दोस्तों को भी स्वीकार करेंगे। वह मेरे नेता, मेरे प्रेमी, मेरे स्वतंत्र, मेरे पति होंगे। वह मुझसे प्यार करेगा, मेरा सम्मान करेगा, हालांकि मैं उसका होगा। हम खुशी से रहते हैं, प्यार से भरा धन। हमारे पास स्थिर बड़ी आय है और हम अमीर हैं।
Mar 30 2018
प्यार
Votes
200
  मेरी इच्छा है कि जब भी मैं कहूं कि "मीना जागृत है & quot; मेरा छोटा हरा कंबल जो मैं हर रात सोता हूं वह 13 वर्षीय मानव लड़की में बदल जाएगा जो कि न्यूयॉर्क शहर में डी ला साले अकादमी के हालिया स्नातक क्लो फ्रैंको की तरह दिखता है ,। जब वह मेरे सामने प्रकट होती है तो वह जन्म प्रमाण पत्र के साथ दिखाई देगी जिसमें कहा गया था कि वह 24 मार्च, 2004 को ब्रोंक्स में जैकोबी अस्पताल में पैदा हुई थी, उसके कपड़े के सेट (फ्लैट्स को शामिल किया जाना चाहिए), और "दादी" के साथ रहेंगे एडिसन एवेन्यू, और 2022 की कक्षा के लिए न्यूयॉर्क में मैरीमाउंट हाई स्कूल में दाखिला लिया जाएगा, सभी चार वर्षों के लिए भुगतान किया गया शिक्षण, लेकिन बोनस के रूप में वह करोड़पति होगी। वह जो कुछ मुझे पता है उसे पता चलेगी, और स्कूल में सीख जाएगी, और गिरावट में हाई स्कूल में प्रवेश करने के लिए तैयार हो जाएगी। जब भी वह मेरे सामने दिखाई देती है, तो मेरे पास तुरंत छह पैक पेट होंगे, चापलूसी और मांसपेशियों को फेंक दिया जाएगा, और मेरा लिंग बढ़ाया जाएगा और मोटा होगा। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह मुझे अपने पूरे दिल से प्यार करेगी,
Mar 27 2018
प्यार
Votes
16
  मेरी इच्छा है कि मेरे स्तन बड़े हो जाएंगे, मेरे बाल लंबे समय तक बढ़ेगा, मेरे पास और अधिक चकित नहीं होंगे, मेरी नाखून पूरी लंबाई तक बढ़ेगी, जिन बालों को मैं नहीं चाहता हूं वे गायब हो जाएंगे, मैं पतला हो जाऊंगा, मुझे मिल जाएगा जो प्रेमी मैं चाहता हूं, मैं जो चाहूं वह पहन सकता हूं, मुझे ऐसा नहीं होना चाहिए कि मेरे माता-पिता मुझे क्या चाहते हैं, मेरे पास एक फोन हो सकता है, और मैं शक्तियों की इच्छा रख सकता हूं।
Mar 25 2018
प्यार
Votes
102
  मेरी इच्छा है कि जोस मारिया बतिस्ता सुबह या रात में मुझे पाठ करेगी कि वह मुझे रोमांटिक रूप से पसंद करती है और मेरे साथ बेहतर संचार का निर्माण जारी रखना चाहती है ताकि हम जल्द ही एक दूसरे को डेट कर सकें। मैं वास्तव में जोस के साथ उलझन में हूं और मैं चाहता हूं कि यह सच हो जाए, मैं उससे प्यार करता हूं और मैं उसे अद्भुत व्यवहार करता हूं।
Mar 20 2018
प्यार
Votes
17
  काश, मैं अपने पहले सच्चे प्यार के साथ रह पाता, जो मुझे 7 ग्रेड पर हमेशा के लिए मिला और कभी अलग नहीं हुआ। मैं चाहता हूं कि वह मुझसे जिस तरह से प्यार करे और मुझे स्वीकार करे। काश वह मेरे लिए जैसे चाहे और जैसा चाहे वैसा न हो सके। हमारी बहन को हमारे रिश्ते को नष्ट करने के लिए। मैं चाहता हूं कि वह मुझे हमेशा के लिए प्यार करे। मैं भी NYC में एक सुपर मॉडल बनना चाहता हूं और उच्चतम चीज तक पहुंचना चाहता हूं। मैं उसके लिए हमेशा खुश रहना चाहता हूं। आप लोग मुझे पाने के लिए उसे वोट देंगे। मुझे। और वोटर को धन्यवाद।
Mar 19 2018
प्यार
Votes
22
  मैं उस लड़के के साथ एक रिश्ता शुरू करना चाहती हूं जिसके लिए मेरे मन में बहुत जल्द बास ब्रदर्स प्लेयर है और यह एक उत्कृष्ट और लंबे समय तक चलने वाला रिश्ता होगा।
Mar 18 2018
प्यार
Votes
14
  काश मैं एक खूबसूरत लड़की से मिल सकता हूं जो मेरी प्रेमिका और भविष्य की पत्नी बन जाएगा गोरा बाल, नीली आँखें, बिकनी शरीर, मुलायम नंगे पैर, और लंबे तन पैर।
Mar 12 2018
प्यार
Votes
69
  मेरी इच्छा है कि मैं तुरंत अपने क्रश को आकर्षित करता हूं, हम तुरंत 100% एक-दूसरे से आकर्षित होते हैं कि हमारे पास एक-दूसरे के लिए चरम और स्थायी इच्छा है कि हम आसानी से आसानी से संवाद करते हैं, हम एक-दूसरे के साथ आश्चर्यजनक रूप से मिलते हैं, हम एक-दूसरे को समझते हैं, हम एक दूसरे का आनंद लेते हैं कंपनी immensaley हम एक दूसरे की इच्छा है और सबसे भावुक कामुक कामुक गर्म तीव्र प्यारहीन बेबुनियाद दिल उत्तेजक शरीर पूर्ण भराई ecstay हमेशा एक दूसरे के साथ चरमोत्कर्ष और बेजोड़ orgasams तक पहुंचने हम एक दूसरे के साथ इतना अंतर है और एक दूसरे की इच्छाओं को भरने हम हमेशा इस तरह यौन संबंध है हम वास्तव में एक-दूसरे को प्यार और स्नेह देते हैं, हम आदरणीय चौकस निविदा को समझने पर भरोसा कर रहे हैं, हम एक-दूसरे को प्रेरित करते हैं, हम एक दूसरे के साथ महान संचार करते हैं, हम हमेशा एक दूसरे के साथ मजा करते हैं, हम एक-दूसरे के साथ रहते हैं और एक-दूसरे के साथ रहते हैं, हम एक दूसरे से प्यार करते हैं हम एक-दूसरे को समझते हैं कि हम हमेशा खुश रहते हैं और हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं
Mar 07 2018
प्यार
Votes
61
  मेरी इच्छा है कि कॉनर वार सबसे अच्छा बॉयफ्रेंड था जो मेरे पास होगा और वह भी वास्तव में चिपचिपा है और मुझे वापस चलाता है और मुझे उसका अनुसरण करने देता है और एक साथ एक शानदार जीवन है
Mar 05 2018
प्यार
Votes
115
  काश मैं कैमरे पर नियमित आवाज और गायन आवाज थी और नियमित रूप से और मैं एक सुपर स्मार्ट और सुन्दर लड़का था जिसमें बड़ी खूबसूरत समुद्री हरी आंखें थीं। मैं चाहता हूं कि मेरे दोस्त कैटो से प्यार करें और सोचें कि वह कमाल है। मैं चाहता हूं कि मेरा नाम कुछ कठिन और मजबूत हो।
Mar 05 2018
प्यार
Votes
15
  काश निक ने मुझे एक महंगा '' आई लव यू '' हार मुझे साबित करने के लिए दिया कि वह मुझसे प्यार करता है और उसने कभी मेरा इस्तेमाल नहीं किया और मुझसे वादा किया कि वह मेरे प्रति वफादार रहेगा, खुले दिमाग का है, मुझे बिगाड़ता है और जो भी मैं चाहता था वह मुझे बनाने के लिए करेगा में खुश हूँ।
Mar 02 2018
प्यार
Votes
122
  मुझे लगता है कि अगर मेरे पास 100 इच्छाएं हैं जो मुझे 10 मिनट से कम कुछ मिलती हैं और पहला व्यक्ति मुझे मजाक कर रहा है, दूसरा मुझे विश्वास कर रहा है, तीसरा कुछ मुझे नीचे नहीं डालेगा, चार एबीएस और मजबूत होंगे, पांचवीं लड़कियां मिलेंगी मुझे हुक करने के लिए, छठे को बहुत कुछ मिला, सातवां सब मुझे प्यार करता है, आठ मैं वास्तव में स्मार्ट हूं, 9 वास्तव में समृद्ध हूं, 10 मैं बहुत सेक्सी और गर्म हूं और बाकी की इच्छाओं को मैं कभी भी पसंद कर सकता हूं।
Feb 24 2018
प्यार
Votes
19
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि मुझे वो बॉयफ्रेंड मिले जो मैं हमेशा से चाहती थी। हम हमेशा के लिए एक साथ रहेंगे और वह हमेशा मुझसे प्यार करेगा, चाहे कुछ भी हो। मैं लंबे बाल रखना चाहती हूं जो मेरी कमर पर रुकें। मैं चाहूंगा कि मेरे नाखून उनकी पूरी लंबाई पर बढ़ें। मेरे स्तन बड़े होंगे और मेरी नई ब्रा का आकार अब आकार बी होगा। मेरे शरीर के बाल अब नहीं होंगे जो मुझे नहीं चाहिए मेरी दोनों आंखें समान आकार की होंगी और उनमें कोई समस्या नहीं होगी। मेरे पैर और जांघ पतले होंगे और मुझे अधिक चकत्ते नहीं होंगे। मेरी भी इच्छा शक्ति होगी।
Apr 11 2018
प्यार
Votes
101
  मेरी इच्छा है कि स्टीवन यूनिवर्स से लापीस लाजुली असली थी जैसा कि वह तब होता है जब मैं कभी भी उठता हूं जब मैं सोता हूं या झपकी लेता हूं तो वह सही में वास्तविकता में पैदा होता है क्योंकि वह मुझे जगा देगा मुझे यह बताने के लिए कि लापीस लाजुली ने उसे अपना अधिकार दिया है। मुझसे प्यार हो जाता तो हम एक दूसरे से मिलते
Apr 16 2018
प्यार
Votes
10
  काश शिवांश मेरे पास वापस आ जाता। तुम मेरी एक और केवल हो। बस वापस आ जाओ। मैं तुम्हारे बिना एक बहुत से हो गया हूं। मैं तुम्हारे बिना अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकता। मुझे विश्वास है कि मेरी इच्छा पूरी होगी।
Apr 16 2018
प्यार
Votes
4
  मैं हमेशा के लिए अपना पूर्व वापस चाहता हूं मैं चाहता हूं कि वह मुझसे हमेशा प्यार करे, मैं चाहता हूं कि वह मुझसे शादी करे, मैं चाहता हूं कि वह मुझ पर पागल हो जाए मैं चाहता हूं कि वह मुझे पाठ करे कि वह मुझसे चूक गया था और मुझसे मिलना चाहता था
Apr 16 2018
प्यार
Votes
112
  मेरी इच्छा है कि वायडी और मैं एक साथ वापस आएँ और एक साथ रहें। खुले संचार और एक दूसरे के लिए चिरस्थायी प्रेम के साथ एक जोड़े के रूप में आगे बढ़ें।
Apr 16 2018
प्यार
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि रैंडी मेरे पास वापस आ जाए ताकि हम अपना जीवन एक साथ शुरू कर सकें और उसकी वर्तमान स्थिति को समाप्त करने के लिए, मैं उससे बहुत प्यार करता हूं। मेरी भी इच्छा है कि मैं धनवान था।
Apr 16 2018
प्यार
Votes
4
  काश सोफिया अजीज मेरे साथ प्यार में पड़ जाए, मैं चाहता हूं कि वह मुझसे हमेशा प्यार करे, मैं उसके बारे में सोचना बंद नहीं कर सकता। हम दोनों के जीवन में बहुत प्यार है और साथ में बहुत खुश हैं। मेरी इच्छा को बहुत तेजी से सच करें
Apr 16 2018
प्यार
Votes
3
  मैं एक ऐसे प्रेमी की कामना करती हूं, जिसमें टैटू हो, हास्य की अच्छी भावना हो, आर्थिक रूप से सुरक्षित हो, संगीत में बहुत अच्छा स्वाद हो
Apr 16 2018
प्यार
Votes
130
  मैं किसी ऐसे व्यक्ति के लिए कामना करता हूं जिसे मैं वास्तव में स्कूल वापस आने और मुझे प्यार करने और किसी और को डेट करने के लिए कभी भी याद नहीं करता हूं और वह मेरे लिए आएगा और हम मज़े करेंगे और कभी भी झगड़े में नहीं पड़ेंगे और वह मेरे लिए चिपक जाएगा कोई एक ऐसा काम कर रहा है जो मुझे पसंद नहीं है और वह मेरी कक्षा में होगा और मेरे पास बैठेगा और किसी और के द्वारा कभी भी यह सच नहीं होगा
Apr 17 2018
प्यार
Votes
3
  मैं एक हॉलैंड लोप बेबी बनी के लिए कामना करता हूं। मैं चाहता हूं कि यह एक ऐसी लड़की हो, जिसे प्यार करना, खेलना और मीठा करना पसंद है। मैं चाहता हूं कि उस पर कुछ काले धब्बे के साथ बनी सफेद हो।
Apr 19 2018
प्यार
Votes
2
  मैं चाहता हूं कि मैं और मेरा बॉयफ्रेंड एक-दूसरे के साथ ज्यादा सहज रहें। हम एक-दूसरे से बात करने में सक्षम होंगे, जिससे हमारे आस-पास की अज्ञानता की उस परिचित हवा का पता चल सके। मैं उस दंपति की कामना करता हूं जो हर कोई होना चाहेगा। मैं यह भी चाहता हूं कि हम जिस तथ्य से बाहर निकल रहे हैं, वह हर किसी के द्वारा जाना जाएगा जिसे मैं जानना चाहता हूं, विशेष रूप से मेरा पुराना क्रश जो अभी भी मुझे पसंद है। काश कि मेरे पुराने क्रश मुझ पर हावी हो जाते, बिना दिल टूटे या उदास हुए। मुझे लगता है कि ऐसा होने से नफरत होगी। इसके अलावा, मैं अपना वजन कम करना चाहूंगा। मैं मोटा हूं, और मैं चाहता हूं कि मैं और अधिक वजन कम करूं ताकि मैं और अधिक सुंदर बन सकूं। मेरी इच्छा है कि मैं भी अपनी आत्म छवि पर विश्वास करूं और खुद को काटना बंद कर दूं। कृपया और धन्यवाद।-सीडब्ल्यू
Apr 19 2018
प्यार
Votes
6
  काश कि जॉय की माँ मुझे और उसे फिर से तारीखों पर बाहर ले जाती क्योंकि हम दो साल में बाहर नहीं हुए हैं और मेरी इच्छा है कि मेरी माँ मुझे उससे फिर से संपर्क करने दें और उसे हर समय कॉल करें और जैसे वह करते थे, उसे संदेश दें। मैं अभी भी हमारे रिश्ते को बचाने के लिए लड़ रहा हूँ!
Apr 21 2018
प्यार
Votes
58
  काश सही महिला मेरे साथ रास्ते पार कर जाती और एक रिश्ता जिसे समझाया नहीं जा सकता वह एक साथ हमारी बातचीत से प्रकट होगा। मेरी तरह ही, वह पहले से ही बहुत सारे खेल और भोली-भाली जनता के साथ रहती थी, और सब कुछ के बावजूद, हमारा रिश्ता कभी भी मजबूत होगा और गहरी प्रतिबद्धता और हमारे अपने परिवार के लिए अग्रणी होगा।
Apr 22 2018
प्यार
Votes
3
  काश मैं बहुत जल्द एक लड़की से मिलूंगा जो बाहर जा रही है और मुझे बहुत अच्छी लगती है, मुझसे पूछती है और मुझसे पूछती है कि उसके साथ हमबिस्तर हो जाएं और हम फ्रैंड्स बन जाएं और फिर यह एक बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड की स्थिति बन जाए तो यह एक बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड से ज्यादा बढ़ जाता है थोड़ी देर बाद स्थिति।
Apr 23 2018
प्यार
Votes
104