घर >> श्रेणियाँ >> समृद्धि / पैसा >> WishID: 15112
अनाम
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि मैं बहुत सारा पैसा जीत सकूं, ताकि मैं अपने दम पर आगे बढ़ सकूं और यह मुझे बिना काम किए कम से कम 15 साल तक जीवित रह सके (मैं अभी भी स्कूल जाने वाला हूं), पर्याप्त है तो मेरे पास इसका 40% हो सकता है , मेरी माँ के पास 35% हो सकते हैं, मेरी बहन के पास 15% हो सकते हैं और मैं बाकी दान में दान कर सकता हूं।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


799 /1187 श्रेणी : समृद्धि / पैसा


पर डाला : May 08 2018  |  वोट : 53
श्रेणी : समृद्धि / पैसा
WishID : 15112  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  काश मैं 16L सीटीसी के साथ एचआर विभाग का प्रमुख होता। मुझे इस पद की पेशकश ऐसे लोगों द्वारा की जानी चाहिए जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया। यह किआ मोटर्स से मिलने वाले ऑफर के लिए एक काउंटर ऑफर होना चाहिए। मेरे द्वारा प्रस्तुत किए गए कार्य के लिए मुझे पहचाना और माना जाना चाहिए।
May 07 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
112
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास अपने माँ और पिताजी के साथ छुट्टी पर जाने के लिए लाखों डॉलर हो और हमारे घर में नई कारें मिलें, मैं यह भी कामना करता हूं कि मैं बेहतर शिक्षा के लिए घर जा सकूं और मेरी इच्छा है कि आज 12:30 बजे हो
May 06 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
7
  काश मेरे बॉयफ्रेंड बेन की मम्मी उसे मेरे घर ले जाती तो मैं आज उसके साथ रहने के लिए टेनेसी जा सकता था और मेरे पास एक स्वस्थ बच्चा है जिसे मैं हमेशा बच्चों से प्यार करता था और मेरी तरफ से उसके साथ सब कुछ सही होगा और हमारी पहली उम्मीद होगी बच्चे, यह मेरे जीवन को पूरा कर देगा और मुझे वास्तव में ज़रूरत है कि अगर वह मुझे लेने के लिए टेनेसी से मीलों की दूरी पर आता है तो मुझे उसके घर तक लाने के लिए सब कुछ अधिक होगा और मुझे वहां रहने देना होगा ताकि मुझे बाल्टिक वापस न जाना पड़े अंकुरित फिर से मैं सबसे अच्छा होने की उम्मीद करता हूं और इसके लिए आज मैं अपने प्रेमी से बहुत प्यार करता हूं और वह इसके लायक है जहां कभी वह है मैं चाहता हूं कि हर समय उसकी तरफ से दो अधिकार हो, कोई फर्क नहीं पड़ता
May 06 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
8
  काश मैं रॉयल्टी होता, काश, मेरे पास क्वार्टर और कैश की अनंत आपूर्ति होती, जो अनंत काल तक खुद को दोहराता था, इसलिए मैं कभी भी फंड से बाहर नहीं निकला और किसी ने भी अनंत इन्फ्रास्ट्रक्चर की आपूर्ति की और ले जा सकता था, जब तक कि उन्होंने मेरे साथ अच्छा किया और मुझे माफ कर दिया और मेरा सम्मान किया और वापस भुगतान किया कि वे किस तरह के कामों में लग गए थे, मैं चाहता हूं कि मेरी उत्तेजना 8 पूर्ववर्ती ऊर्जा असीमित थी और मैं हर एक नैनोसेकंड नॉनस्टॉप सुपर एपिक अनंत विकास शक्ति और आशीर्वाद खुशी आनंद सौंदर्य गति शक्ति कंडीशनिंग आत्मविश्वास बुद्धि साहस की असीमताओं के प्रसार के अकल्पनीय गुणन द्वारा समतल किया गया था। आध्यात्मिक शक्ति और शक्ति और सहनशक्ति और चाँद और उच्चतम आकाश पर शूटिंग करने वाले अधिकतम अनंत स्तर के स्तरों से परे अपने आप को निर्माण करना और आध्यात्मिक विकास के एक दूसरे पूरी तरह से प्रगति सुपर स्पीडस्टर के लिए भी रोक नहीं है और शक्ति और सभी चीजों के लिए अजेय गति को तेज करना सर्वोपरि और शानदार ऊँचाई और उत्कृष्ट चरम एच
May 01 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
20
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास संयुक्त राज्य अमेरिका की सरकार द्वारा आठ सौ मिलियन डॉलर की विनम्रता से अनुमति दी जाए, ताकि मैं जब चाहूं, जो कुछ भी चाहूं, पैसे का उपयोग कर सकूं!
Apr 30 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  मेरी इच्छा है कि मुझे और मेरे परिवार को एक नए किफायती किराये के घर में मिलें, जिसमें 3 से 4bd 2b घर है जिसमें रसोई घर लिविंग रूम के लिए खुला है और ग्रेनाइट काउंटरटॉप्स के साथ एक संलग्न गेराज नए अलमारी और लकड़ी के फर्श की योजना घर और वॉशर को बाहर फेंकती है ड्रायर हुकअप भी सामने के यार्ड में एक अच्छा बड़ा पेड़ के साथ पालतू के अनुकूल है और स्कूलों और खरीदारी की दुकानों के करीब एक अच्छा पड़ोस में है और घर के सामने वाले यार्ड में एक लोहे की बाड़ भी है जिसे हम पैसे या किसी भी चीज के बारे में चिंता नहीं करते हैं और हम खुश रहें
Apr 28 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
23
  काश मैं अमीर होता। एक मिलियन डॉलर अमीर की तरह। और मैं कभी भी पैसे से नहीं भागता। मेरी इच्छा है कि मैं गैल्वेस्टन टेक्सास में एक सुंदर हवेली, सुंदर घोड़े, जर्मन शेपर्ड, रोटवीलर, डोबर्मंस, पिट बुल्स। काश मेरे पास एक बड़ा बट और चापलूसी वाला पेट हो।
Apr 25 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मैं अपना कारोबार बढ़ाना चाहता हूं। मैं एक लेडीज फैशन डिजाइनर हूं। मैं कपड़े सिलता और डिजाइन करता हूं। मुझे अधिक कमाई करने के लिए अपने व्यवसाय को बढ़ाने के लिए अधिक ग्राहकों की आवश्यकता है। मैं चाहता हूं कि मेरा और मेरे परिवार का स्वस्थ और समृद्ध जीवन हो।
Apr 24 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  काश मैं इंटरनेट के माध्यम से एक स्थिर, निरंतर और बहुत बड़ी आय बनाता, ताकि मैं पूरी तरह से स्वतंत्र रहूं और कभी किसी और के लिए काम न करूं, लेकिन मुझे। मैं अपने भाग्य को अपने प्यार स्वेटोजर हिस्ट्रोज़्कोव के साथ साझा करूँगा। हम एक दूसरे के साथ प्यार में गहराई से और भावुक होंगे और प्रचुरता, धन, प्रेम और खुशी से भरपूर हमेशा के लिए एक साथ एक बहुत सुंदर जीवन जीएंगे।
Apr 24 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
148
  मैं अपने गाने लिखने के लिए बेहद प्रेरित होना चाहता हूं। मेरी इच्छा है कि मैं उस संगीत के लिए प्रसिद्ध हो जाऊं जिसे मैं पसंद करता हूं और जो मैं प्यार करता हूं उससे बाहर रहना चाहता हूं। मैं kpop समूहों सत्रह और BTS को पूरा करने और उनके साथ महान दोस्त बनने की कामना करता हूं। मैं वास्तव में जल्दी से कोरियाई और स्पेनिश में धाराप्रवाह बनने की इच्छा रखता हूं और मैं अपने पारिवारिक और अपने दोस्तों के लिए हमेशा स्वस्थ और खुश रहना चाहता हूं। मैं अपने आप को एक kpop मूर्ति बनने की कामना करता हूं जो सभी के द्वारा प्यार और सराहना की जाती है। सम्मिलन में, मैं मूल रूप से अनन्त खुशी की कामना करता हूं जो वह चीज है जिसे मैं दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करता हूं: प्रदर्शन करना।
Apr 23 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि मैं 250 मिलियन पाउंड की लॉटरी जीत सकूं, ताकि मुझे और मेरे परिवार को एक बेहतर जीवन मिल सके क्योंकि हम अपने टूटने से जूझ रहे हैं ...
Apr 21 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि मैं अमेरिकन ट्रेनिंग इंक में जाने के बजाय लाइफलाइन इंक को तुरंत शुरू कर सकूं, ताकि मैं अपना पैसा बना सकूं, फील्ड ट्रिप पर जा सकूं, ज्यादा दोस्त बना सकूं और गतिविधियों में हिस्सा ले सकूं।
Apr 21 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
51
  मेरी इच्छा है कि जॉर्डन की चैरिटी लॉटरी में मेरे द्वारा खरीदे गए सभी टिकट हमेशा ही प्रथम पुरस्कार जीतते रहें। मैं हमेशा अपने लिए, अपने परिवार और अपने प्रियजनों और दोस्तों के लिए भी अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं। मेरे परिवार के साथ एक साथ अच्छे गंतव्य के लिए दुनिया। और मैं पृथ्वी पर शांति की कामना करता हूं।
Apr 21 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
179
  मैं अपने वाहन का भुगतान करने के लिए और अपने पहले घर का भुगतान पूर्ण रूप से करने के लिए कैशियर चेक में $ 300,000 यूएसए डॉलर की इच्छा रखता हूं। नुकसान के साथ कोई भी ऐसा नहीं है। थैंक यू गॉड एंड यूनिवर्स।
Apr 21 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
5
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मैं अपने सभी देय बिलों का भुगतान करने और 10000 के सभ्य लाभ के साथ हर दिन अच्छा व्यवसाय करने के लिए नकद में 20000 रुपये प्राप्त करना चाहता हूं। मुझे दिव्य समय में मेरी इच्छा के अनुसार सब कुछ आकर्षित करता है।
May 10 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
334
  मेरे परिवार के पास पैसे नहीं हैं। मेरी जुड़वां बहन और मैं 7 वीं कक्षा में हैं, स्कूल का साल खत्म होने वाला है - और अगर हम अगले साल की ट्यूशन का भुगतान नहीं करते हैं तो मुझे अपनी बहन के पास जाना होगा और मुझे ऐसे स्कूल में जाना होगा जहाँ बहुत सारे बुली और शारीरिक संपर्क होने की बात कही गई है। मुझे उम्मीद है कि हमारे पिताजी 2 दिनों में पैसा कमा पाएंगे।
May 12 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मेरे पास एक कंपनी है जो भवन निर्माण में पंजीकृत है और मेरी इच्छा उन लोगों को प्राप्त करना है जो कंपनी में निवेश कर सकते हैं या कंपनी को सफल बनाने के लिए मेरे साथ भागीदार भी बन सकते हैं
May 14 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  काश मेरी माँ अब से 2 साल बाद बेडफोर्ड मैसाचुसेट्स में एक अच्छा घर खरीद लेती, तो मेरे लिए बहुत आसान हो सकता है कि मैं अपने आस-पास के स्थानों को प्राप्त कर सकूं और मेरे परिवार में अब तक का सबसे अच्छा घर हो।
May 15 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
36
  मैं चाहता हूं कि मुझे और मेरे भाई-बहनों को हमारे करंट पर 1,000 डॉलर मिले और मैं यह भी चाहता हूं कि मैं जानता हूं कि हर एक फ्लिप जिमनास्ट को कैसे करना है ताकि मैं 2,3,4 के स्तर तक जा सकूं और 10 वीं की हीरे की जयकार करूं और उड़ता रहूं टीम में।
May 16 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मेरी इच्छा है कि मैं अरबपति करोड़पति खरबपति अरबपति हो क्योंकि हम टूट गए हैं और हम पैसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन माँ को बिल चुकाने हैं और हमारे पास पर्याप्त पैसा नहीं है और हम कभी भी पैसा नहीं निकालेंगे
May 19 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  मैं एक अंशकालिक नौकरी करना चाहता हूं जो शांत, कुशल हो और जो अच्छी तरह से भुगतान करती हो क्योंकि मेरे पिताजी के साथ काम करना तनावपूर्ण और कठिन होगा, वह कम गुस्सा है और वह चिल्ला शुरू करने जा रहा है और बुरे शब्द कह रहा है उसके साथ काम करते हुए शर्मिंदा होना
May 20 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
42
  हाय डेरे ... मैं अपने बैंक खाते में R20 000 जमा करना चाहता हूं ताकि मैं अपनी बीमार मां की देखभाल कर सकूं, अपने बेटे को स्कूल की चीजें खरीद सकूं
May 24 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  मैं अपने परिवार और खुद की भलाई के लिए, और स्वास्थ्य सहायता के लिए 20,000 डॉलर की सहायता करना चाहता हूं। इस इच्छा को हासिल करने के लिए किसी को कोई नुकसान नहीं होता है, और इसे प्राप्त करने के लिए सभी सर्वोत्तम कर्म की पेशकश करते हैं। मुझे इस इच्छा को जल्द से जल्द मानवीय रूप से प्रदान करने की आवश्यकता है, सप्ताह के भीतर लाभकारी होगा।
Jun 01 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
10
  मैंने अपने पूरे जीवन में काम किया है और संघर्ष किया है ... मैं जो भी करता हूं वह मेरे परिवार के लिए है.. मेरे लिए नहीं..कभी भी उनके लिए कुछ भी करने के लिए पर्याप्त पैसा था..तो मेरी इच्छा है कि एक बार मेरे पास पर्याप्त पैसा हो। उन्हें अच्छी चीजें दें ।।
Jun 05 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मैं अपने परिवार के जीवन को तुरंत स्वस्थ, समृद्ध और समृद्ध में बदलना चाहता हूं। मैं अपने जीवन को बदलने के लिए पिछले 4 वर्षों से संघर्ष कर रहा हूं लेकिन मेरे पास कोई समर्थन नहीं है। मैं दोस्तों को हवास करता हूं, लेकिन वे उस तरीके से समर्थन नहीं करते जैसे मैं उन्हें चाहता हूं। मैं नहीं चाहता कि मेरी समस्या बड़ी हो। मैं अपनी सभी समस्याओं को हल करना चाहता हूं। जब मैं इसे हल करता हूं तो मुझे लगता है कि कई और लोग हैं जो परेशानी में हैं और कोई भी शरीर मदद करने की कोशिश नहीं कर सकता है। ऐसे कई लोग हैं जो अपनी समस्या को अपने भीतर रखते हैं और खुद को घुटन देते हैं जैसे मैं कैसे करता हूं। इसलिए मैं ब्रह्मांड से निवेदन करता हूं कि मुझे एक बड़ी राशि देनी चाहिए जो कभी खत्म नहीं होनी चाहिए ताकि मैं अपनी समस्या को हल कर सकूं और अन्य लोगों की भी मदद कर सकूं जो मुसीबत में हैं, व्यक्तिगत रूप से भूखे हैं। साथ ही उनके स्वास्थ्य के लिए उनकी मदद करें। यह मेरा वचन है। मैं यह पूरी जिंदगी करूंगा। इसलिए कृपया मेरी मदद करें ताकि मैं दूसरों की मदद कर सकूं। शुक्रिया मेरी इच्छा को पूरा करने के लिए शुक्रिया ब्रह्मांड।
Jun 05 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  मैं अपने परिवार के लिए आर्थिक रूप से सुरक्षित, ऋण से मुक्त और हमारे परिवार और नए बच्चे के साथ समय का आनंद लेने में सक्षम होना चाहता हूं, और यह कि मेरा साथी घर पर रहने के लिए हो सकता है। मैं ऐसा करने के लिए एक बड़ी राशि प्राप्त करना चाहता हूं।
Jun 07 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  मेरी इच्छा है कि मेरी दादी मुझे मैड्रिड जाने दें और मेरी इच्छा है कि मेरी दादी भी समझें कि मैं स्पेन में रहने वाले मेडिरा द्वीप में रहने से ज्यादा खुश महसूस कर रही हूं।
Jun 09 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
26
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने धन को प्राप्त कर सकूं, ताकि मेरे पास जितने भी ऋण हों, मैं उन सभी स्तरों का भुगतान कर सकूं, जो मेरी गरीबी और संघर्षपूर्ण जीवन का अंत कर सकें, स्वयं, अपने परिवार और अन्य लोगों की मदद कर सकें, जिन्हें इसकी आवश्यकता है
Jun 11 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
6