घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 15113
अनाम
Change Wish Language:
 काश मैं फिर से मिल जाता और अंततः चाड एच *** y (लुसियाना में 10/2/86 जन्मे), ट्रेवर DR **** y (टेनेसी में 5/20/91 में जन्मे) या टायलर PJ के साथ एक रिश्ते में हो सकता ****** n (मैसाचुसेट्स में 8/13/94 में जन्मे)। काश मैं अपने सपनों के आदमी से मिल पाता और उसके साथ रिश्ते में होता और आखिरकार उससे शादी कर लेता। मैं उसके होने की कामना करता हूं: एक अकेला, जॉक या नीरज जॉक सफेद आदमी जो 24-33,6 वर्ष की उम्र का है, उसके शरीर में एक मांसल, टोंड या औसत आकार का शरीर है, जिसके शरीर में बाल नहीं हैं, कोई व्यक्ति धूम्रपान नहीं करता है। या ड्रग्स लेते हैं, उसका जीवन एक साथ है या स्कूल में अपने लक्ष्यों पर काम कर रहा है। एक आदमी जो बहुत ही मर्दाना है, दिखाता है कि वह मुझमें दिलचस्पी रखता है, रोमांटिक है, मुझे पहले डेटिंग साइट पर मैसेज करेगा, पूछेगा और डेट पर ले जाएगा, हर किसी के साथ बहुत ही अच्छी सांस लेगा और अपनी जीभ को बाहर निकालना चाहता है। मेरे साथ या किसी समूह में, या हम प्रत्येक अभिभावक से बात कर रहे हैं। एक आदमी जिसके पास 7’-9 ”है, उसकी *** में कटौती करता है, और अपनी जीभ और मेरे *** में **


पर डाला : May 08 2018  |  वोट : 150
श्रेणी : प्यार
WishID : 15113  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  काश मेरे प्रेमी की पत्नी मेरे प्रेमी को छोड़ने और तलाक देने का विकल्प चुनती। काश मेरे प्रेमी की पत्नी मेरे प्रेमी को छोड़ने और तलाक देने का विकल्प चुनती। काश मेरे प्रेमी की पत्नी मेरे प्रेमी को छोड़ने और तलाक देने का विकल्प चुनती।
May 06 2018
प्यार
Votes
9
  Je इच्छा: Je suis tant heureux et टोही पंक्ति: Je vive avec Svetozar Hodozkov। Je suis marrié avec lui इल m'aime aussi। घोंसला घोंसला लक्ष्य। जे'ई बीकौप डी'अर्जेंट एट जे'एइड लुइ आ ऑब्टेनिर टाउट सीयू'आईल वुत J'aide lui à réaliser बेटा rêves। नौ सोमास धनी। Nous sommes allégres। Nous sommes toujours टुकड़ी।
May 06 2018
प्यार
Votes
128
  काश मेरा प्रेमी हमारी खुशी के लिए, अपने परिवार को छोड़कर हमेशा के लिए मेरे साथ लड़ने के लिए बहादुर हो। काश, वह मुझे हमेशा प्यार से पसंद करते, जैसे वह भी करते थे।
May 05 2018
प्यार
Votes
21
  मैं चाहता हूं कि कात्रिन जॉनसन मुझसे प्यार करें। फिर भी, मुझे जादू के बटुए की जरूरत है। मुझे जादू की अंगूठी की भी जरूरत है। मुझे सुरक्षा भी चाहिए। मैं चाहता हूं कि डैनियल मुझे अपना पैसा दे। मैं वापस रिंगर भेजना चाहता हूं। मैजिक पेन। मुझे रिंग के रूप में कहने की ज़रूरत है। मैं पदोन्नति करता हूं। मैं समृद्ध रूप से संपन्न होना चाहता हूं। वह आकर्षण जो मेरे लिए प्रेमियों को आकर्षित कर सकता है। मैं सम्मान का आदेश देता हूं। '
May 03 2018
प्यार
Votes
6
  मेरी इच्छा है कि मुझे एक ऐसे व्यक्ति पर क्रश था, जो मुझसे बहुत दूर है..मैं उसके साथ अपने भविष्य का सपना देख रहा था ... मैं चाहता हूं कि वह मुझे बुलाए और फिर से उसे मुझे सब कुछ साझा करना पड़े और कुछ हफ़्ते में वह मेरे पास है मुझे यह बताने के लिए कि वह मुझे पसंद करता है और मुझे यह भी बताना है कि मैं उसे पसंद करता हूं तो हमें शादी करनी होगी और हमेशा के लिए एक खुशहाल जीवन जीना होगा
May 02 2018
प्यार
Votes
6
  मैं 28 मई 2018 को ब्लैकपूल में जा रहा हूं कि प्यारे डैन व्हिस्टन के साथ एक ज़ुम्बा क्लास करूं और मैं उसके साथ दोस्त बनना चाहता हूं और वास्तव में वह मुझे पसंद करता है।
May 01 2018
प्यार
Votes
4
  मैं अपने पूर्व की कामना करता हूं और मैं एक साथ वापस आ गया हूं, हम बहुत से हो गए हैं और मैं नहीं चाहता कि हम फिर से अलग हो जाएं, मैं चाहता हूं कि हमारा प्यार पहले से ज्यादा मजबूत हो
May 01 2018
प्यार
Votes
15
  मेरा जन्म 1999 में एसएम एंटरटेनमेंट के तहत सबसे लोकप्रिय के-पॉप मूर्तियों में से एक है। मैं एक संपूर्ण शरीर रखना चाहता हूं: बड़े स्तन, बड़े बट जो जांघों, एक छोटी कमर और पेट में वसा नहीं है। काश मैं वर्नोन की प्रेमिका होती और हम एक साथ रहते।
Apr 30 2018
प्यार
Votes
8
  काश कि मेरे मम्मे मुझे स्वीकार कर लेते और मुझे और मेरे बेटे को खुशी से एक साथ रहने के लिए प्यार करते, क्योंकि हम एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन उसकी माँ मुझे नहीं चाहती।
Apr 28 2018
प्यार
Votes
14
  काश, मुझे एक अच्छी दिखने वाली देखभाल करने वाली महिला मिल जाती जो मेरी देखभाल कर सके (मुझे एस्परर्स सिंड्रोम और अनिद्रा है) और मुझे हर समय खुश कर सकती थी। जब मैं बनना चाहता हूं, तो मुझे खुशी दो। एक टट्टू बन जाओ और मुझे चारों ओर से घेर लो। कुछ सुपर सॉफ्ट और फजी में सोएं ताकि मैं आपके ठीक ऊपर सो सकूं।
Apr 26 2018
प्यार
Votes
557
  काश मेरा क्रश मुझसे उतना ही प्यार करता जितना मैं उससे प्यार करता हूं। वह मेरे चुंबन, गले आदि को स्वीकार करेगा। वह अब तक का सबसे वफादार प्रेमी होगा! यही मेरी कामना है। मेरे क्रश को मुझसे उतना ही प्यार है जितना मैं उससे प्यार करता हूं
Apr 26 2018
प्यार
Votes
10
  मेरी इच्छा है कि जिस आदमी को मैं शुरुआती जेएम समझ रहा हूं, वह मेरे जीवन में वापस आ जाए और मेरे साथ सिर्फ एक दोस्त की तरह रहना चाहता हूं। मुझे पता है कि हमारा बहुत अच्छा संबंध था और मुझे पता है कि वह भी इसे महसूस करता है..मैं इसे महसूस कर सकता हूं जब वह बात करता है और मुझे गले लगाता है।
Apr 25 2018
प्यार
Votes
12
  मैं एक हॉलैंड लोप बेबी बन्नी की कामना करता हूं। मैं चाहता हूं कि यह एक लड़की हो। मैं चाहता हूं कि वह झपकी ले और खेलना पसंद करे। मैं भी उसे एक पिंजरे और भोजन के साथ आना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि बन्नी 4 सप्ताह की हो।
Apr 25 2018
प्यार
Votes
5
  मैं चाहता हूं कि बहुत जल्द मैं उस एक के साथ रहूंगा जिसे मैं jeon jk से प्यार करता हूं। im तो inlove और खिचड़ी भाषा उसके साथ होने का इंतजार करें। मैं चाहता हूं कि यह स्वाभाविक रूप से हो और इस साल के अंत तक हम साथ रहें।
Apr 25 2018
प्यार
Votes
2
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मैं चाहती हूं कि श्रद्धा मुझे दुनिया में किसी और से प्यार करे। मैं चाहता हूं कि वह मुझसे शादी करे। मैं चाहता हूं कि वह मेरे साथ रहे। मैं चाहता हूं कि वह मुझसे रोज मिले। मैं चाहता हूं कि वह मुझे छोड़कर किसी के साथ बात न करे।
May 09 2018
प्यार
Votes
5
  काश हर कोई वास्तव में खुश होता और वे पूर्ण और रूपांतरित होते और अपने सबसे सुंदर दिन और अनमोल उच्चतम स्तरों और हर चीज तक पहुंचते और सभी को पूरी तरह से सही और सबसे विशुद्ध रूप से सभी प्रकार के दर्द से मुक्त कर रहे थे शारीरिक मानसिक और आध्यात्मिक और अविश्वसनीय रूप से बढ़ती स्वास्थ्य और सौंदर्य और स्थिति और चमत्कारी आशीर्वाद और उनके पास सुपर फास्ट पुनर्योजी उपचार कारक और ऊर्जा थी और उनका चयापचय स्तर हमेशा कोई ऊपरी सीमा के साथ बढ़ता रहता है और वे इसे आश्चर्यजनक रूप से अनुकूलित करने में सक्षम होते हैं और वे असीमित गर्मी और तापमान के ठंडे स्तर तक जीवित रह सकते हैं और वे कभी नहीं मर गया और उन्हें ऐसा लगा कि उनके पास हमेशा एक रात में सोने के 75 सेप्टिलिन पी आयामी आयाम थे और वे उस स्तर से परे थे जो वे कभी भी अपने सबसे जंगली सपनों में कल्पना कर सकते थे और हर दिन प्यार करते थे और उन्हें जीवन के रजत पूल की तरह महसूस होता था हर किसी के पास हमेशा महान लोग होते थे जिन्हें वे प्यार करते थे, जल्द ही उनके पास चले गए और जिन लोगों से वे प्यार करते थे उनमें सुधार हुआ।
May 12 2018
प्यार
Votes
23
  मैं किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार करना चाहता हूं जो मैं चाहता हूं क्योंकि एक व्यक्ति है जिसे मैं प्यार करना चाहता हूं और मैं सिर्फ यह उम्मीद कर रहा हूं कि मैं उनके साथ प्यार में रहूं
May 12 2018
प्यार
Votes
13
  मैं अपने बॉयफ्रेंड को वापस लेने की इच्छा रखती हूं ... काश मैं उसके जीवन की एकमात्र महिला होती ... मैं अगले सप्ताह स्कूल जाने के लिए पैसे प्राप्त करना चाहती हूं, ताकि मुझे अपने सेमेस्टर को छोड़ना न पड़े। मैं बस यही चाहता हूं कि मेरा पूरा जीवन ऐसा हो जाए कि मैं इतना दर्द महसूस करना बंद कर दूं कि मैं हर दिन महसूस करता हूं कि मैं सुबह उठता हूं और यह महसूस करता हूं कि मेरे सपने मेरे वास्तविक जीवन से बेहतर हैं। बस मैं चाहता हूं कि देवताओं पर दया हो। मुझे और मुझे एक बेहतर जीवन दे
May 13 2018
प्यार
Votes
4
  काश मेरा क्रश मुझसे व्यक्तिगत रूप से बात करने लगे। और फिर वह मेरे घर आएगी और मुझसे पूछेगी। क्योंकि मैं उससे बहुत प्यार करता हूं और मुझे लगता है कि हम अब तक के सबसे खूबसूरत जोड़े होंगे।
May 14 2018
प्यार
Votes
8
  काश कि मेरी मम्मी का एक बच्चा होता और वह एक लड़की होती, अगर वह एक लड़का होता तो भी मैं खुश होती। मैं उससे प्यार करता / करती / करती, मैं उससे प्यार करती / करती और मैं हमेशा उसके साथ / उसके साथ खेलती। मैं यह भी चाहता हूं कि अगर यह एक लड़की है तो मैं उसका नाम बेला या एरियाना या कुछ ऐसा प्यारा चाहता हूं कि काश, उसके दोस्त शब्द बहन होते और वह / वह हमेशा मुझसे प्यार करते
May 14 2018
प्यार
Votes
156
  मैं 14 मार्च, 2019 तक अपने असली प्रेमी और असली प्रेमी के रूप में वानाओन के डैनियल कांग को प्राप्त करना चाहता हूं। हम चाहते हैं कि हम हमेशा के लिए एक वास्तविक, प्यार, प्यारा और खुशहाल युगल बनें। मुझे उम्मीद है कि ब्रह्मांड जल्द ही इसे पूरा करेगा।
May 17 2018
प्यार
Votes
4
  मैं 14 मार्च, 2019 तक वन्नाऑन के कंग डेनियल को अपना असली प्रेमी और सच्चा प्रेमी चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि हम हमेशा के लिए एक प्यारा, प्यारा और खुशहाल युगल बनें।
May 17 2018
प्यार
Votes
105
  काश, प्रियंका वेप्स मारी गर्लफ्रेंड बन जाए, इस्सर बरार यू न्ही रुलांगा या न् यूज बैंड बंद कर रखुंगा तू मेरी गली थि जो यू बैंड बंद कर दे राता लव यू प्रियंका वेप्स अजा प्लीज मेरे लिए
May 18 2018
प्यार
Votes
4
  काश, सुदेशना मुझे बुलाती और मुझे बिना शर्त प्यार करने के लिए क्षमा याचना करने के लिए और मेरे साथ खुशी-खुशी एक साथ रहने का प्रस्ताव देती और मुझे उससे शादी करने का प्रस्ताव देती और मैं चाहता कि यह जल्द हो जाए। काश मुझे अपने सभी बिलों का भुगतान करने के लिए बहुत सारे पैसे मिलते मेरे ऑनलाइन व्यवसाय पर पैसा खर्च करें और मेरा व्यवसाय मुझे प्रति दिन 10-30k लाकर मुझे महान स्वतंत्रता दे सकता है और मुझे सुदेशना के साथ एक खुशहाल प्रचुर जीवन जीने की बेहतर इच्छा है। मैं केंद्रीय स्थान पर पानी के किनारे एक सुंदर कोंडो की कामना करता हूं , बड़े और सुंदर बालकनियों के साथ, जहां मैं अपनी सुडौलता के साथ आनंद से रहता हूं। काश मैं एक लेम्बोर्गिनी हर्क्रेकन को काले और एक बड़े पंख के साथ चला रहा हूं। काश मैं अपने प्रिय के साथ अपने खुद के लीड जेट में दुनिया की यात्रा कर रहा हूं ताकि आनंद लिया जा सके। लोगों की सेवा करने के लिए। मेरी इच्छाएं अब पूरी होंगी। आमीनसो बी इट। तथास्तु।
May 20 2018
प्यार
Votes
5
  काश मैं उस घर में रहूं जो मैं जीना चाहता हूं क्योंकि मेरी मां अद्भुत है और मैं चाहता हूं कि उसके सपनों का एक अच्छा घर हो और इसलिए मुझे स्कूल में लोगों द्वारा मजाक नहीं बनाया जाएगा
May 21 2018
प्यार
Votes
4
  मैं V **** से शादी करना चाहता हूं। हम एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं .. हमारा प्यार दिव्य और सच्चा है। हम दोनों शादी करना चाहते हैं और एक साथ जीवन जीना चाहते हैं। भगवान कृपया हमारे जीवन में चीजों को जगह दें और हम जल्द ही शादी कर लें। मैं तहे दिल से आप पर भरोसा करता हूं।
May 22 2018
प्यार
Votes
39
  मेरी इच्छा है कि मिगुएल मुझसे उम्र बढ़ने के लिए बात करे और हमें एक-दूसरे पर भरोसा है और उसे वास्तव में पसंद है। और मैं उसे agin खोना नहीं चाहता और मैं उसे प्यार करता हूँ rrrreeeeaaallllyyyy
May 23 2018
प्यार
Votes
12
  मेरी इच्छा है कि डिकॉस्टा मुझसे पूछें और हम डेटिंग शुरू करें और मुझे और क्रिस को बकवास या सेक्स जल्द ही शुरू करें और वह क्रिस मुझ पर फिर से भरोसा करना शुरू कर दे
May 23 2018
प्यार
Votes
4