घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 15124
Yerus
Change Wish Language:
 काश मैं 2012 में फिर से 6ग्रेड में हो सकता हूं काश सब कुछ वैसा ही होता जैसा कि मैं करता हूं कि मैं कभी भी अपने परिवार को चोट नहीं पहुंचाऊंगा, दोस्तों मैं चाहता हूं कि मैं अपना अतीत बदलूं


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


6438 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : May 08 2018  |  वोट : 60
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 15124  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं चाहता हूं कि मेरे आईपैड और आईफोन दोनों पर मेरा नोटपैड जो भी लिखेगा वह सच हो जाएगा और जब भी मैं एक चीज को हटाता हूं तो यह तब तक बंद हो जाता है जब तक कि मैं इसे दोबारा नहीं लिखता।
May 08 2018
अन्य इच्छाए
Votes
50
  काश, मैं अपने ऊपरी होंठ पर मुनमुन दत्ता की तरह एक तिल प्राप्त करता। मैं सिर्फ अपने ऊपरी होंठ पर एक सौंदर्य तिल चाहता हूं। प्लीज प्लीज प्लीज प्लीज प्लीज प्लीज प्लीज प्लीज सर प्लीज
May 08 2018
अन्य इच्छाए
Votes
34
  मेरी इच्छा है कि मुझे मेरे ऊपरी होंठ पर मुनमुन दत्ता की तरह एक सौंदर्य तिल मिले। मैं सिर्फ अपने ऊपरी होंठ पर एक सौंदर्य तिल चाहता हूं। कृपया कृपया कृपया कृपया कृपया कृपया कृपया करें
May 08 2018
अन्य इच्छाए
Votes
26
  काश, मैं अपने ऊपरी होंठ पर मुनमुन दत्ता की तरह एक सौंदर्य तिल प्राप्त करता। मैं सिर्फ अपने ऊपरी होंठ पर एक सौंदर्य तिल चाहता हूं। कृपया कृपया कृपया कृपया कृपया करें।
May 08 2018
अन्य इच्छाए
Votes
17
  मैं एक काल्पनिक दुनिया में ले जाना चाहता हूं, जहां जादू है, ड्रेगन, कल्पित बौने, बौने हैं और एक औसत दर्जे की भूमि है जहां महल राजा और राजा और तलवार, धनुष, भाले भी हैं, जब मैं दुनिया में पहुँचाया जाता हूं तो मुझे एक आत्मीयता चाहिए। जादू और तलवार की लड़ाई के लिए और बढ़ी हुई गति और बुद्धिमत्ता, गति, सहनशक्ति, फोटोग्राफिक मेमोरी मैं भी सुंदर बनना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि सुंदर लड़कियां हों और जानवरों को भी बुलाऊं जिनके साथ मैं अनुबंध कर सकता हूं।
May 06 2018
अन्य इच्छाए
Votes
59
  काश मैं निकेलोडियन स्लीपओवर जैम होता: 17 मई, 2003 डीवीडी और शेड्यूल पर प्रसारित होता है: 8: 00 PM: जिमी न्यूट्रॉन - स्लीपलेस इन रेट्रोविले / मैक्सिमम ह्यूग 8: 30 पीएम: स्पिक स्क्वायरपेंट्स - स्लीप टाइम / द सर्वाइवल ऑफ द इडियट्स 9: ०० बजे: काफी हद तक विषमताएं - नींद और अति / प्रकृति ९: ३० बजे: अरे अर्नोल्ड! - हेडलेस कैबी / हेल्गा स्लीपवॉक 10: 00 पीएम: अदरक द्वारा बताया गया - इट ऑन 10: 30 पीएम: रॉकेट पॉवर - ओटवर्ल्ड 11 में आपका स्वागत है: 00 बजे: रगड़ - पार्टी एनिमल्स / स्लीप ट्रबल 11: 30 पीएम: Spongebob Squarepants - Procrastination / कब्रिस्तान शिफ्ट १२: ०० बजे: जिमी न्यूट्रॉन - रेट्रोप्लेस में स्लीवलेस / मैक्सिमम ह्यूग १२: ३० एएम: फेयर ओडपैरेंट्स - स्लीपओवर एंड ओवर / मदर नेचर १: ०० एएम: कैटडॉग - डेम बोन्स / डेड वेट १: ३० एएम: रगरेट्स - नो नेप्स / स्लम्बर पार्टी
May 06 2018
अन्य इच्छाए
Votes
23
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास सुपरपावर हों जैसे कि विज़नहाइट विज़िटर फ़्रीज़र फ़्रीफ़्रीशन हाइट।
May 06 2018
अन्य इच्छाए
Votes
14
  काश मैं सीबीएस सुपर बाउल होता रविवार: 28 जनवरी, 2001 डीवीडी और अनुसूची पर प्रसारित होता है: 12: 00 बजे: सीबीएस खेल प्रस्तुत करता है: एमटीवी टीआरएल सुपर बाउल 1: 00 पीएम: द फिल सिमिस 2000 ऑल-आयरन टीम 2: 00 PM: CBS स्पोर्ट्स 'एक्सट्रीम सुपर बाउल 3: 00 पीएम: द सुपर बाउल टुडे 6: 00 पीएम: चार्ल्स श्वाब सुपर बाउल किक-ऑफ शो 6: 25 पीएम: सुपर बाउल XXXV10: 00 PM: पोंटिएक पोस्ट गेम 10: 30 PM: सर्वाइवर: द ऑस्ट्रेलियन आउटबैक - स्ट्रैंडेड
May 06 2018
अन्य इच्छाए
Votes
21
  मैं एक जिन्न दंपति के लिए अपना दोस्त बनना चाहता हूं, अपनी इच्छाओं को अनुदान देता हूं, और मेरे साथ रोमांच पर जाता हूं। मेरे प्रति हमेशा वफादार रहने के लिए कभी भी मेरे साथ छल या दुख नहीं करना चाहिए और हमेशा मेरे लिए रहना चाहिए।
May 06 2018
अन्य इच्छाए
Votes
17
  मैं अच्छी रैंक पाने की कामना करता हूं जो 30 वर्ष से कम आयु के पीजी प्रवेश परीक्षा, 6 मई 2018 को आयोजित होने वाली परीक्षा, pls मेरे सपने को साकार करें।
May 05 2018
अन्य इच्छाए
Votes
17
  मैं अच्छी रैंक पाने की कामना करता हूं, जो 30 से कम आयु के पीजी प्रवेश परीक्षा, परीक्षा जो कि 6 ठी 2018 को आयोजित की जाती है, pls मेरी इच्छा को सच करें, इसलिए mote।
May 05 2018
अन्य इच्छाए
Votes
10
  मेरी इच्छा है कि मैं गोल्डन स्टेट वॉरियर्स से मिल सकूं और पूरी टीम द्वारा एक बास्केटबॉल ऑटोग्राफ किया जाए, जो ओरेकल एरिना में उनके कोर्ट पर खेलने के लिए मिल रहा है।
May 05 2018
अन्य इच्छाए
Votes
103
  मैं बांसुरी पर हर गीत को पूरी तरह से और हर वार्मअप को पूरी तरह से निभाना चाहता हूं ताकि मैं सोमवार को अपने संगीत कार्यक्रम के लिए परफेक्ट बन सकूं। मैं यह भी नहीं चाहता कि मेरी माँ मुझे बांसुरी बजाने के लिए न जाने के लिए पागल कर दे।
May 05 2018
अन्य इच्छाए
Votes
105
  मेरी इच्छा है कि लोग वेस्टर्न टेक हाई स्कूल को कम करें ताकि मैं 9 वीं कक्षा में हेल्थ साइंसेज के लिए वेस्टर्न टेक हाईस्कूल में दाखिला ले सकूं और अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ 4 साल का आनंद ले सकूं
May 04 2018
अन्य इच्छाए
Votes
8
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश मुझे अपने iPhone पर असली एरियाना ग्रांडे से फोन आता (न कि हाई स्कूल के घंटों के दौरान)। वह कहती है कि उसने ज़थुरा फिल्म नहीं करने के बारे में अपना मन बदल दिया और उसने सोनी (कोलंबिया) चित्रों के साथ फिल्म में शुरू करने के लिए एक अच्छा समय और स्थान चुना। कृपया इस इच्छा को नष्ट न करें। मैं बहुत लंबे समय से यह चाह रहा था। धन्यवाद।
May 09 2018
अन्य इच्छाए
Votes
111
  मेरे पिता एक ब्रेन ट्यूमर से मर रहे हैं, डॉक्टरों का कहना है कि यह ग्लियोब्लास्टोमा है, जिसका अर्थ है कि उनके पास जीने के लिए केवल कुछ महीने हैं ... उनकी मरने की इच्छा बोनिटा स्प्रिंग्स, फ्लोरिडा में जाने की है, और न्यू पास सी वॉल से फिर से मछली। .. मैं जानना चाहता हूं कि क्या आप इस इच्छा को जल्द ही पूरा कर सकते हैं, तो मैं उसकी मरने की इच्छा को पूरा करने में मदद कर सकता हूं ???
May 09 2018
अन्य इच्छाए
Votes
149
  मैं 20 जून को हॉलीवुड वैम्पायर गिग, लंदन में अपनी मूर्ति जॉनी डेप से मिलना चाहता हूं। यह मेरी इच्छा / सपने को साकार करेगा, इसलिए इसे पूरा करें।
May 09 2018
अन्य इच्छाए
Votes
64
  मेरी इच्छा है कि मैं मिल सकता हूं, दिन के अंत में हैंगआउट कर सकता हूं और अपने पसंदीदा जी * y पुरुष मॉडल चेयेन पार्कर (Ig: thecheyenneparker) के साथ आह *** कर सकता हूं और शायद उनके कुछ सुंदर दोस्त जो सभी के अनुकूल हैं। काश मैं अपने सबसे अच्छे दोस्त बन सकता और अपने पसंदीदा जी * y अंतरजातीय जोड़े के नाम के साथ fwb होता, माइक गिवर्दिनो और राशान जेम्स (Ig: Maxedmike और rashaanjames2 और mikeandrj) मेरे सपनों का आदमी, ट्रेवर DR **** y के साथ। चाड एच *** y या टायलर PJ ****** n ... बेशक एक बार मुझे और मेरे सपने के आदमी या ट्रेवर के साथ, चाड या टायलर अंततः एक खुले रिश्ते में होने की चर्चा करते हैं।
May 09 2018
अन्य इच्छाए
Votes
5
  काश मैं अपना संपूर्ण जीवन फिर से शुरू करूं और इस समय मेरे पास भविष्य की भविष्यवाणी करने की क्षमता होगी ताकि मैं इस जीवन में होने वाली किसी भी बुरी चीज को रोक सकूं जिससे मुझे पूरी तरह से पछतावा हो या जिसने मेरा जीवन हमेशा के लिए बर्बाद कर दिया
May 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
70
  मैं ऐप से गैंगस्टर्स से प्यार करने का मौका और ऐश चाहता हूं, जहां मेरी उम्र और मेरे स्कूल में और मेरे साथ और केवल मेरे साथ प्यार है और खेल और राख में उनके चरित्र की तरह ही मेरे लिए खुला है
May 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
0
  मैं बहुत बुद्धिमान होना चाहता हूं: सभी विषयों में पूर्ण स्कोर और बहस में बहुत अच्छा हो और हाई स्कूल समाप्त हो और मुझे जो शरीर चाहिए वह हो: बिना किसी मुँहासे और pimples.slim जांघों के साथ स्पष्ट सफेद त्वचा और उस अंतर और पतली ऊपरी बाहों और सपाट बायीं आंख के नीचे डिम्पल और सौंदर्य चिह्न के साथ पेट और पतला चेहरा। मैं चाहती हूं कि मेरी माताएं त्रिपृष्ठी तंत्रिकाशूल ठीक हो जाएं।
May 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
13
  मैं चाहता हूं कि इजरायल को ऐसी तकनीक प्राप्त हो जो दुनिया के अन्य सभी राष्ट्रों से आगे की शताब्दियों में हो और इसका प्रमुख राज्य हो। इसके अलावा, मैं भूमि और समुद्र दोनों में दुनिया की प्रथम श्रेणी की यात्रा करना चाहता हूं।
May 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैंने अपनी मेडिकल प्रवेश परीक्षा ६ मई २०१ entrance को दे दी है। रिजल्ट ५ जून को आएगा।
May 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं दुबे माफिया द्वारा भर्ती होना चाहता हूँ, मैं चाहता हूँ कि दबी माफियाओं के बॉस मेरे फोन पर मुझसे पूछें कि क्या मैं उनके लिए काम करना चाहता हूँ, तो बॉस मुझे बुलाने के लिए मुझे लेने के लिए लोगों को भेजेंगे, ताकि वे मुझे उठा सकें। bmw m5 मेरे घर के पीछे के गेट पर 4:00 बजे फिर वे मुझे अपने निजी जेट विमान से हवाई अड्डे पर ले जायेंगे जहाँ वे मुझे दुबे ले जायेंगे जहाँ मैं निष्ठा की शपथ लेकर गिरोह में शामिल हो जाऊँगा जब मैं दूबाई तक पहुँचने के बाद बॉस मेरे लिए एक नई पहचान खरीद लेंगे और फिर बॉस मुझे एक 14 साल के लड़के को गोद ले लेंगे, बॉस मुझे जो चाहे खरीद लेंगे और जब मैं दुबे हवाई अड्डे पर पहुँचूँगा तो मैं प्राइवेट जेट से बाहर निकलूँगा और फिर मैं हेलेकॉप्टर को आकाओं के घर ले जाऊंगा, मैं दूबई में तस्करी कर ले जाऊंगा, किसी को पकड़े बिना नहीं रहूंगा और मैं दूबई में अपना बाकी जीवन खुशहाल तरीके से जीऊंगा।
May 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
12
  काश, मैं डायलन ओ'ब्रायन के शरीर के अनुपात के साथ ऊंचाई 5'11 "या 180 सेमी था। काश, मैं दिलन ओ'ब्रायन की तरह आकर्षक, या हॉट बेटे की तरह दिखता। काश मेरे बाल टाइप भी डायलन ओ'ब्रायन की तरह होते। मेरी इच्छा थी कि डायलन ओ'ब्रायन की तरह मेरी आवाज़ भी सेक्सी और गहरी हो। मेरी इच्छा है कि ये मेरे कॉलेज के नए साल की शुरुआत से पहले पूरी हो जाएं।
May 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
0
  मैं नीली आँखों की कामना करता हूं, मेरा क्रश मुझे वापस पसंद आएगा, काश मैं पतला होता, एक आईफोन 6 एस प्लस और मेरे बाल 10 इंच बढ़ते, मोटी और घुंघराले इस इच्छा के बाद 100 वोट मिलते
May 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
0
  मैं हर अच्छे (बुरे नहीं) की कामना करता हूं कि मैं कहता हूं कि जो मेरे मुंह से निकलेगा, वह दूसरा सच होगा, जो मैंने कहा था, फिर भी अगर मैं चाहता हूं तो यह संभव नहीं है।
May 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
16
  मेरी इच्छा सफेद जादू के सभी मंत्र है कि मैं सच होऊं। और मेरी अन्य इच्छा एक अंगूठी है जो मेरी हर इच्छा को पूरा करती है और जब यह मुझ पर होता है तो मुझे यह कहना पड़ता है कि काश मैं अपनी इच्छा के अनुसार काम करूं और यह केवल 30 सेकंड में सच हो जाए और मैं करूंगा यह सच है क्योंकि यह चमक जाएगा पता है। अपनी अंगूठी पर मैं हीरे और डीसेम्बर्स बर्थस्टोन रखना चाहूंगा और मेरे डैड्स हाथ में नीचे की ओर उकेरा हुआ लिखना चाहता हूं कि मैं एरिक कहना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि अगर ये इच्छाएं एक दिन सच हो जाती हैं। मुझे बहुत विश्वास है। धन्यवाद
May 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
5