घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 15712
Sara
Change Wish Language:
 चाड को मुझसे पूरी तरह से प्यार हो गया और मुझसे शादी करना चाहता था और जीवन भर मेरी देखभाल करता रहा। मैं चाहता हूं कि वह हमेशा मुझे संजोए और किसी और के सामने रखे।


पर डाला : Aug 07 2018  |  वोट : 106
श्रेणी : प्यार
WishID : 15712  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मैं चाहता हूं कि जेफ मुझे यह कहने के लिए बुलाए कि वह मुझे याद करता है और वह मुझे अब देखना चाहता है। मैं जेफ के लिए कामना करता हूं और मैं एक रोमांटिक मस्ती में रहना चाहता हूं जो हग चुंबन और मेरे साथ निरंतर प्रेमपूर्ण संबंध के साथ अंतरंग दीर्घकालिक प्यार करता है।
Aug 06 2018
प्यार
Votes
41
  मैं जेफ के लिए कामना करता हूं और मैं इस साल लंबे समय तक रोमांटिक अंतरंग संबंधों को प्यार करने वाले मजेदार माहौल में रहना चाहता हूं। मैं जेफ को बुलाने की इच्छा रखता हूं और मुझे यह बताने का मौका देता हूं कि उसने मुझे कितना याद किया और वह मेरे साथ समय बिताने के लिए मेरे घर आता है।
Aug 06 2018
प्यार
Votes
36
  आई विश लिसा मैरी को एक ऐसा प्रेमी मिलेगा जो उसके हक़ का इलाज करेगा और काश उसे उस लड़के से प्यार हो जाता जिससे वह मिलती है जो उसका दोस्त बन जाता है ......
Aug 05 2018
प्यार
Votes
7
  मैं उनसे मार्च में मिला था और तब से मुझे उनसे प्यार हो गया। उसने मेरे साथ संबंध में रहे किसी भी अन्य व्यक्ति से बेहतर व्यवहार किया है। वह सब कुछ जो मैं कभी भी चाह सकता था। हमारे नियंत्रण से परे कुछ मुद्दों ने हमें कई बार अलग किया, लेकिन अब वह मेरे पास वापस आ गया है। मैं डर गया और उसे दूर धकेल दिया, और मुझे लगता है कि मैंने उसकी भावनाओं को आहत किया। मेरा मतलब उसे चोट पहुंचाना नहीं था और अब मैं उसे पहले से ज्यादा वापस चाहता हूं। कृपया उसे मेरे पास वापस लाएं। मुझे उससे प्यार हो गया है।
Aug 05 2018
प्यार
Votes
22
  मेरी इच्छा है कि जैसे ही मैं ये इच्छाएं प्रस्तुत करूं कि वे सब सही हो जाएं और हमेशा सही हो जाएं !!!!!!!! काश कि मैं १४ साल का परिपक्व होता। काश कि मुझे आजादी मिलती। काश कि मेरे पास एक टन अच्छे दोस्त होते। मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक उत्कृष्ट गायन सुपरनौ आवाज थी। काश कि मैं एक अद्भुत अभिनेता होता, और हिप हॉप डांसर होता। काश ये इच्छाएँ अब सच होतीं !!!!!!
Aug 04 2018
प्यार
Votes
10
  काश व्याट मुझे कॉल करता और मुझे आज रात को टेक्स्ट करता, काश, वह मुझे फेसटाइम मांडे वेडनेसडे थर्सडे के दिन शनिवार कहता, काश वह मुझे फोन करता या हर दिन जवाब देता कि मैं चाहता हूं कि वह मुझे हर रोज मैसेज करे और मैं व्याट के साथ शुभकामनाएं दू
Aug 04 2018
प्यार
Votes
6
  काश मैं पतला होता और लंबे बाल होते और मैं वैंप से ब्रैड के साथ बाहर निकलता और वह मुझसे लंबा है और हर कोई उम्र के अंतर के साथ ठीक है और कानून इसके साथ ठीक है क्योंकि एक निश्चित कारण है और मेरा परिवार है इसके साथ ठीक है और मुझे वेम्प्स का पता है और मैं उनके साथ हो जाता हूं और मैं चाहता हूं कि मेरे बाल ग्रे हो जाएं।
Aug 03 2018
प्यार
Votes
8
  मेरी इच्छा है कि जैसे ही मैं ये इच्छाएं प्रस्तुत करूं कि वे सब तुरंत और स्थायी रूप से सही हो जाएं !!!!!!! मेरी इच्छा है कि मेरी मम्मी आज रात अली को वहीं रहने दें !!! मेरी इच्छा है कि मेरी मम्मी आएगी !!! हमेशा अली और मुझे सोने दो।
Aug 02 2018
प्यार
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि जैसे ही मैं ये इच्छाएं प्रस्तुत करूं कि वे सभी सही तरीके से मिलेंगे और अब तुरंत सही हो जाएगा !!!!! मेरी इच्छा है कि सामी और मैं हमेशा बहन की तरह रहेंगे!
Aug 02 2018
प्यार
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि जैसे ही मैं ये इच्छाएं प्रस्तुत करूं कि वे सभी तुरंत और स्थायी रूप से सच हो जाएं !!!!!!? काश कि मैं विलियम को डेट कर रहा होता और वे उससे प्यार करते। काश कि अली मुझे सब कुछ बता देता और आज खत्म हो जाता। मैं चाहता हूं कि बिली और मेरे बीच एक लंबा रिश्ता होगा। काश मैं लचीला और लम्बा होता। काश, ये इच्छाएँ तुरंत सच होतीं और स्थाई रूप से अभी !!!!!!!!
Aug 02 2018
प्यार
Votes
6
  मेरी इच्छा है कि जैसे ही मैं इन सभी इच्छाओं को प्रस्तुत करता हूं, वे सभी सही मूल्य और स्थायी हो जाएंगे !!!!!!!! काश कि आलिया मुझे हमेशा सबकुछ बताएगी और उसने मेरे साथ ऐसा व्यवहार किया जैसे मैं उसकी गुप्त डायरी थी। मैं चाहता हूं कि अली हमारे बीच के रिश्ते में और अधिक मेहनत करें। मैं चाहता हूं कि अली हमेशा मेरी सबसे अच्छी बहनों में से एक होगी। मैं कामना करता हूं कि वह हमेशा और हमेशा मुझसे प्यार करती रहे। मेरी इच्छा है कि वह मेरे साथ वैसा ही व्यवहार करे जैसा मैं उससे करता हूं। काश कि आज अली और बिली आएंगे। काश कि बिली अली मुझसे असली के लिए उससे शादी करने के लिए कहेंगे। मैं चाहता हूं कि बिली और मैं एक-दूसरे के लिए सुपर क्लोज और लविंग हों। मैं चाहता हूं कि बिली हमेशा के लिए और अनंत काल तक मुझसे प्यार करे और एक दिन मुझसे शादी कर ले। काश कि मेरी इच्छाएं तुरंत सच हो जाए और स्थायी रूप से अभी शुरू हो जाए !!!!!
Aug 01 2018
प्यार
Votes
10
  मेरी इच्छा है कि जैसे ही मैं ये इच्छाएं प्रस्तुत करूं कि वे सभी तुरंत और स्थायी रूप से सच हो जाएं !!!!!!!!! मैं चाहता हूं कि अली हमेशा मुझे प्यार करेंगे और मैं चाहता हूं कि वह एक महान बहन थीं। मैं चाहता हूं कि बिली मुझसे इतना प्यार करेगा कि वह मुझसे और केवल मुझसे शादी करेगा। मैं चाहता हूं कि बिली और मैं हमेशा के लिए प्यार में साथ रहेंगे। मेरी इच्छा है कि अली और मैंने अभिनय किया जैसे हम बहनें थीं। मैं चाहता हूँ कि अगली बार जब अली उसके साथ बिली ओवर में आए तो वह मुझसे कहे कि वह मुझसे व्यक्तिगत रूप से शादी करना चाहता है !!!! तुरंत और स्थायी रूप से ऐसा करें !!!!!! - हमेशा के लिए और हमेशा !! !! कृपया बिली बनाएं और मैं अविभाज्य और अनंत काल तक प्यार में रहूँ !!!! अभी शुरू!
Jul 30 2018
प्यार
Votes
8
  2007 के समय में वापस जाएं, कैस मेरी महिला होगी। उसके साथ उसका ब्रेकअप हो जाएगा। उसे उसके सिर से हटा दें, उसके सिर के बाहर। वह मुझे पसंद करने लगेगी। मुझे एहसास होगा कि मैं उसके लिए कितनी अच्छी हूँ। वह मेरी रानी होगी। मैं चाहता हूं कि उसका परिवार मुझे पसंद करे। मैं उसे जीवन में वह सब कुछ दूंगा जो उसे चाहिए। यह सबसे अधिक इच्छा है, इसे सच करें और आप अपनी कीमत का नाम दे सकते हैं।
Jul 28 2018
प्यार
Votes
1223
  काश मैं 32 साल का हो जाता, काश, मैं अमांडा स्ट्राड से शादी करता हूँ 217 शेफील्ड आरडी ग्रोवेलैंड आईएल मैं चाहता हूं कि हम हर दिन शाम की रात सेक्स करें, मैं चाहता हूं कि वह मेरा लिंग चूसें। काश मेरे पास एक बड़ा लिंग लंबा लिंग हो तो यह छड़ी मैं चाहता हूं कि मैं चाहूं कि मैं खरबों डॉलर हूं, मैं चाहता हूं कि ब्रोगन और लैला कफन मेरे बेटे हैं और मैं चाहता हूं कि मैं एक घर का शिक्षक हूं, जो बहुत सारी शिक्षक किताबें और एक स्मार्ट बोर्ड है, मैं चाहता हूं कि मेरे पास मेरा ड्राइवर लाइसेंस हो, मैं चाहता हूं 2019 में मदद करें जीप ग्रैंड चेरीकी मेरी इच्छा है कि मेरे पास शेल्बी मस्टैंग फास्टबैक है, मैं चाहता हूं कि बच्चे मॉर्टन स्कूल के लिए स्कूल जाने के बाद सितंबर के 9 सप्ताह तक स्कूल न जाएं।
Jul 27 2018
प्यार
Votes
6
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मेरे चुरेक में यह लड़का है, उसका नाम क्रिस्टोफर है। वह सुपर क्यूट हैं, लेकिन ऐसा करते हैं जैसे मैं मौजूद नहीं हूं। मैं उसे नोटिस करना चाहता हूं और मुझ पर एक भी बड़ा क्रश है कि मैं उस पर हूं। मैं बहुत हताश हूं।
Aug 08 2018
प्यार
Votes
8
  मैं चाहता हूं कि क्रिस्टोफर मेरी अनदेखी करना बंद कर दे और वाना मेरा BFF.then बन जाए, क्योंकि मुझे उससे प्यार हो गया और उसने मुझसे पूछा कि मैं उसके पड़ोस की लड़की नहीं हूं।
Aug 08 2018
प्यार
Votes
10
  मेरी इच्छा है कि जैकब हिल मुझे अभी इंस्टाग्राम पर या मेरी टीबीएच तस्वीर की तरह वापस संदेश देगा ताकि हम बातचीत शुरू कर सकें और एक साथ हो सकें। मेरी भी इच्छा है कि मैं वास्तव में अच्छा गा सकूं। कृप्या। मुझे इसकी जरूरत है।
Aug 12 2018
प्यार
Votes
9
  काश मैं एक पिशाच हूं जो मुझे सूरज की रोशनी नहीं देगा, सुपर फास्ट गति है, कभी बूढ़ा नहीं होता, हमेशा के लिए जीवित रहता हूं, अजेय हो सकता हूं, लोगों को मजबूर कर सकता हूं, मानव रक्त के साथ फ़ीड कर सकता हूं, लोगों को खाना खिलाने से पिशाच में बदलने की सकारात्मकता है मेरा खून, लोगों पर फ़ीड नहीं है या जब वे vervain पर हैं और उन्हें सुपर अमीर होने के लिए मजबूर करते हैं
Aug 13 2018
प्यार
Votes
8
  मेरी इच्छा है कि जैसे ही मैं ये इच्छाएं प्रस्तुत करूं कि वे तुरंत और स्थायी रूप से सही हो जाएं !!!!! मैं कामना करता हूं कि वे सभी पूरी तरह से सच हो जाएं !!!!!! > मेरी इच्छा है कि मैं अभी हर गीत कलाकार की तरह गाऊं। मेरी इच्छा है कि अली और बिली इस सप्ताह एक दिन आएंगे। मेरी इच्छा है कि मेरे पास मेरा फोन बहुत अधिक होगा। मेरी इच्छा है कि मैं अभी एक अविश्वसनीय गायक था। काश मैंने अद्भुत गीत लिखे। काश कि ये अभी स्थाई रूप से सच हो जाएं !!!!
Aug 13 2018
प्यार
Votes
6
  काश कि मेरी इच्छा तुरंत सच होती !!!! !!!!! काश मेरी मम्मी मुझसे प्यार करतीं और मुझ पर तुरंत भरोसा करतीं !!!!!! काश कि वह मुझ पर पागल न होतीं। मुझे लगता है कि मैं उसका अभिमान और आनंद था
Aug 13 2018
प्यार
Votes
6
  मेरी इच्छा है कि गेब और मैं फिर से करीबी दोस्त थे शायद एक सामयिक चुदाई दोस्त। मेरी इच्छा है कि मेरा वजन 98 पाउंड हो। मैं चाहता हूं कि नाथन और मेरे बीच एक-दूसरे के साथ रिश्ता हो, काश वह मेरा बॉयफ्रेंड होता और हम दोनों के बीच काम होता।
Aug 14 2018
प्यार
Votes
6
  मैं चाहती हूं कि मेरा बॉयफ्रेंड अनंत फिर से वापस आ जाए और मुझसे सॉरी बोले और मेरे प्यार को स्वीकार करे, उसे मुझसे सच्चा प्यार करना चाहिए, उसे फिर से उसका साथ नहीं छोड़ना चाहिए और मेरे माता-पिता को हमारे प्यार को स्वीकार करना चाहिए और हमारे लिए शादी करनी चाहिए, जो हम जिंदगी भर साथ चाहते हैं उसे सितंबर 2018 में वापस आना चाहिए और मेरे प्यार को स्वीकार करना चाहिए और हमेशा मेरे साथ रहना चाहिए और मैं अपने पेशेवर जीवन में बहुत सफल कर्मचारी बनना चाहता हूं और मेरे परिवार को हमेशा खुश रहना चाहिए और मेरे प्रेमी अनंत मां को मुझे अनंत प्यार स्वीकार करना चाहिए और अनंत को प्यार करना चाहिए मुझे हमेशा अपने परिवार को खुश रखना चाहिए हमेशा आर्थिक रूप से मजबूत होना चाहिए। अनंत को मुझसे शादी करनी चाहिए और मेरे साथ हमेशा रहना चाहिए, वह किसी भी समय मुझे छोड़ दें, यह मेरी इच्छा है pls मेरी सभी इच्छाओं को पूरा करें
Aug 14 2018
प्यार
Votes
22
  काश मेरा बॉयफ्रेंड मेरे साथ संबंध तोड़ना चाहेगा क्योंकि वह इन पिछले हफ्तों से परेशान है और यह मुझे परेशान कर रहा है और जब भी हमारे पास कोई तारीख होती है तो वह समय पर कभी नहीं दिखाता
Aug 15 2018
प्यार
Votes
9
  काश मेरी माँ हर बार काम से वापस आने के बाद खुश होती, क्योंकि इन दिनों मैंने उसे घर आने पर रोते देखा था और मुझे नफरत है जब वह रोता है, तो वह बीसी रोता है जो मुझे दुखी करता है और मैं यह देखना चाहता हूं कि उसकी खुश मुस्कान क्या है?
Aug 15 2018
प्यार
Votes
9
  काश मैं भविष्य में जाऊं और एक मां बनूं क्योंकि मेरी मां पहले से ही कठिन परिश्रम करती है और मैं नहीं चाहता कि वह अब तनाव में रहे, इसलिए मैं चाहता हूं कि यह सच हो, इसलिए मैं अपनी मां की मदद कर सकता हूं
Aug 15 2018
प्यार
Votes
7
  काश मैं अपने दोस्त से माफी मांगने में सक्षम था कि मैंने उसके साथ क्या गलत किया क्योंकि मेरे लिए उसे मुक्का मारना सही नहीं था और मैं उसे एक दोस्त की तरह प्यार करता था और यह सब मेरी गलती थी
Aug 15 2018
प्यार
Votes
7
  काश मेरी माँ के पास कभी काम नहीं होता क्योंकि वह बहुत मेहनत करती है और एक बार जब वह घर आती है तो मुझे और मेरे भाई-बहनों की देखभाल करनी पड़ती है और उसके लिए इतना काम करना पड़ता है और कोई भी उसकी मदद नहीं करेगा
Aug 15 2018
प्यार
Votes
7
  काश मेरा बॉयफ्रेंड मुझसे अपने होठों को चूमने के लिए कहे क्योंकि मुझे उसके होठों से प्यार है और हम 6 महीने से डेट कर रहे हैं और उसके साथ रहना हमेशा अच्छा लगता था और मैं चाहती थी कि वो मुझे चूमे
Aug 15 2018
प्यार
Votes
11