घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 16818
Rosi
Change Wish Language:
 मैं एक ब्रेसलेट रखना चाहता हूं जो मेरी हर इच्छा को केवल मेरी उँगलियों से छूते हुए कहकर ज़ोर से अनुदान देता है, और ब्रेसलेट उन इच्छाओं को पूरा करता है जो मैं जल्दी करता हूँ




7075 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Oct 28 2018  |  वोट : 101
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 16818  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं वॉर्न फिल्म स्काई हाई से वॉरेन पीस में बदलना चाहता हूं, जब भी मैं आग शब्द सुनता हूं और हर बार जब भी मैं हर दिन रात को चांद देखता हूं तो मुझे लगता है कि गुप्त जीवन शुरू करने के लिए यह एक शानदार विचार होगा।
Oct 28 2018
अन्य इच्छाए
Votes
65
  मैं अपने 2018-2019 स्कूल म्यूजिकल में & quot; मार्टी ज़ेबरा प्राप्त करना चाहता हूं; मेडागास्कर जूनियर एक म्यूजिकल एडवेंचर & quot; हंटर्स वुड्स एलिमेंटरी स्कूल में, और रेहान को एलेक्स द लायन मिलेगा, और एलेनोर को बहुत कम हिस्सा मिलेगा, या बिल्कुल नहीं मिलेगा, और क्लारा को ग्लोरिया द हिप्पो और ऐनी को मेलमैन द ग्रैफिक मिलेगा। इसके अलावा, ऐनी ऑडिशन या बेस्ट फ्रेंड्स वाइल्ड एंड फ्री में मेरा स्वागत करेगी
Oct 28 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  我 希望 臺北 政府 一定 當然 能 向 全 中華民國 臺灣 省 的 超 極 資產階級 的 富翁 們 課 超 極 重 稅। 我 希望 臺北 政府 在 每個 月初 一定 當然 能給 我 新臺幣 壹 萬元 的 無條件 通用 基本收入 並 轉入 我 的 王道 銀行 賬戶। 我 希望 臺北 政府 在 每個 月初 一定 當然 能 補助 我 新臺幣 壹 萬元 學習 美 語 並 轉入 我 的 王道 銀行 賬戶। 我 希望 臺北 政府 在 每個 月初 一定 當然能給 我 新臺幣 壹 萬元, 新臺幣 伍 萬元 或 新臺幣 拾 萬元 的 無條件 通用 基本 收入। 我 希望 中華民國 的 國庫 擁有 無限 量 的 黃金 和 無限 量 的 財富 和 無限 量 的 收入। 我希望 臺灣 時期 的 中華民國 一定 當然 能 變成 亞洲 版本 的 瑞士। 我 希望 大 中華民國 光復 後 的 大 中華民國 一定 當然 能 變成 亞洲 版本 的 美利堅 合眾國।
Oct 28 2018
अन्य इच्छाए
Votes
43
  我 希望 超 極強 大 又 百分之百 完全 有效 的 「向 全能 的 造物主 上帝 祈求 而且 你 一定 當然 會 得到」, 「你 一定 當然 會 立刻 得到 你 所 祈求 和 所說 的」 和 「小心 向 上帝 禱告 祈求 你 一定當然 會 立刻 得到 」的 有求必應 的 即時 神奇 顯 化 方法 即將 出現। 我 希望 超 極強 大 又 百分之百 完全 有效 的「 向 全能 的 造物主 上帝 祈求 而且 你 一定 當然 會 得到 」,「 你 一定 當然 會 立刻 得到 你所 祈求 和 所說 的 」和「 小心 向 上帝 禱告 祈求 你 一定 當然 會 立刻 得到 」的 有求必應 的 即時 神奇 顯 化 方法 即將 出現। 我 希望 超 極強 大 又 百分之百 完全 有效 的「 向 全能 的 造物主 上帝 祈求而且 你 一定 當然 會 得到 」,「 你 一定 當然 會 立刻 得到 你 所 祈求 和 所說 的 」和「 小心 向 上帝 禱告 祈求 你 一定 當然 會 立刻 得到 」的 有求必應 的 即時 神奇 顯 化 方法 即將 出現।
Oct 28 2018
अन्य इच्छाए
Votes
43
  我 希望 超 極強 大 又 百分之百 完全 有效 的 「向 全能 的 造物主 上帝 祈求 而且 你 一定 當然 會 得到」, 「你 一定 當然 會 立刻 得到 你 所 祈求 和 所說 的」 和 「小心 向 上帝 禱告 祈求 你 一定當然 會 立刻 得到 」的 每 一次 禱告 祈求 獲得 即時 有利 肯定 的 回答 的 即時 神奇 顯 化 方法 即將 出現। 我 希望 超 極強 大 又 百分之百 完全 有效 的「 向 全能 的 造物主 上帝 祈求 而且 你 一定 當然 會 得到 」 , 「你 一定 當然 會 立刻 得到 你 所 祈求 和 所說 的」 和 「小心 向 上帝 禱告 祈求 你 一定 當然 會 立刻 得到」 的 每 一次 禱告 祈求 獲得 即時 有利 肯定 的 回答 的 即時 神奇 顯 化 方法 即將 出現।我 希望 超 極強 大 又 百分之百 完全 有效 的 「向 全能 的 造物主 上帝 祈求 而且 你 一定 當然 會 得到」, 「你 一定 當然 會 立刻 得到 你 所 祈求 和 所說 的」 和 「小心 向 上帝 禱告 祈求 你 一定當然 會 立刻 得到 」的 每 一次 禱告 祈求 獲得 即時 有利 肯定 的 回的 即時 神奇 顯 化 方法 即將 出現।
Oct 28 2018
अन्य इच्छाए
Votes
44
  1-मुझे फ्री 2 के लिए कैश रजिस्टर टॉय चाहिए-मैं फ्री 3-आई के लिए 500,000 आरएस चाहता हूं, फ्री4-आई के लिए रॅपन्ज़ेल डॉल चाहता हूं, मैं गुड़िया घर चाहता हूं, जहां मैं अपनी गुड़िया को फ्री 5 के लिए रख सकता हूं-मैं फ्री -6 के लिए अपने डॉलहाउस के लिए फर्नीचर चाहता हूं मेरा चेहरा सुंदर7-मैं चाहता हूं कि मेरे बाल जूँ मेरे बालों से दूर हो जाएं। मैं अपनी कक्षा 9 में अध्ययन में प्रथम बनना चाहता हूं-मैं चाहता हूं कि 1 सप्ताह में मेरी सभी इच्छाएं पूरी हों
Oct 28 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि मेरा छोटा भाई मेरे बारे में यह न बताए कि मैं इंटरनेट पर उन लोगों से बात कर रहा हूं जो ऑनलाइन लोगों से बात कर रहे हैं, जिनके साथ मैं रोजाना बात करता हूं या उनसे बात करता हूं। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरे माता-पिता इंटरनेट पर इस छींटाकशी के बारे में नहीं जानते हैं और भूल जाते हैं और साथ ही मेरे भाई सोशल मीडिया पर इंटरनेट पर im जानना भूल जाते हैं बस एक किशोर के रूप में मज़े करना चाहते हैं .... मैं उन सभी को चाहता हूं। इसके बारे में भूलने के लिए और यह पता लगाने के लिए कि मैं इस पर नहीं गया था सिर्फ मेरे मज़े आदि के लिए।
Oct 28 2018
अन्य इच्छाए
Votes
5
  मैं इस बात की कामना करता हूं कि मेरे माता-पिता अभी कहां हैं, वे निकटतम पालतू जानवरों की दुकान में जाते हैं और मुझे खुश करने के लिए एक राजकुमारी तोता खरीदते हैं और जब वे कल घर आते हैं तो वे मुझे राजकुमारी तोता के साथ आश्चर्यचकित करते हैं।
Oct 28 2018
अन्य इच्छाए
Votes
5
  कृपया मेरे गुलाबी स्टार को मेरे लाल बैकपैक में फॉक्सगाइव के साथ मेरी दीवार में लटका दें, मेरी गुलाबी सितारा की छड़ी को इच्छाओं के बारे में सोचें और पुश बटन लाइट्स का अर्थ है कि यह सच हो रहा है यह मुझे किसी भी तरह की 100 इच्छाओं जैसे आइसक्रीम और चॉकलेट दूध या गोंडा राउजी नई कुश्ती मेनू शक्तिशाली या कुछ भी मैं इसे सच करना चाहता हूं।
Oct 28 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  मेरी इच्छा है कि वर्तमान में मेरे पास जो होमवर्क है और पिछले असाइनमेंट पूरी तरह से हो चुके हैं और मेरे ग्रेड ठीक हैं। काश मेरे पास 3 था, और 4 बी की अवधि मेरे मूल पाठ्यक्रम के लिए आस्थगित थी और मुझे पसंद थी।
Oct 27 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  कृपया अनीसा पर प्रतिबंध लगाए गए हैं और यूएसए में डीबी कृपया कृपया कृपया कृपया कृपया कृपया अनीम और डीबी पर यूएसए में प्रतिबंध दें वे जापान में केवल एम्स देखते हैं और यूएसए नहीं देखते
Oct 27 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  शैडोज़ की एक और बुक करने के लिए कि मैं अपने सभी विचारों को औषधि, अच्छे मंत्र, भोजन, छुट्टियों इत्यादि के बारे में लिख सकता हूं और केवल मैं और कोई ऐसा व्यक्ति जिस पर मुझे भरोसा है वह देख सकता है कि अंदर क्या है। मैं भी केवल अच्छे मंत्र और जादू-टोना करूंगा, अगर मैं नहीं करूंगा, तो मुझे दंडित होना पड़ेगा।
Oct 26 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  Savor - मेक्सिको का एक रेस्तरां वापस आएगा और हम्मोंड, इंडियाना में स्वादिष्ट भोजन खाएगा। मैं अपने जीवन में कभी कॉलेज नहीं जा रहा हूँ। कभी-कभी किंग जेम्स बाइबल इसमें एपोक्रिफा के साथ होती है और यह उचित स्थान पर पूरी बाइबिल में है। लगता है और वहाँ में रहस्योद्घाटन करने के लिए उत्पत्ति और यह भी बनाया सफेद की तरह एक एल घर पर है और यह भी छोटे मुद्रण और आत्मा है अगर इसमें Yaaaah बहा शाम याहवशी पर पवित्र आत्मा और मैं इसके खिलाफ पाप नहीं करेंगे कभी सफेद में उपलब्ध , नीली एल की तरह, अच्छा पीला और $ 1 के लिए उपलब्ध है और छोटे संस्करणों में भी जेब का आकार है और दोनों एक प्लास्टिक के पैकेज के माध्यम से देखने के लिए हैमोंड, इंडियाना में $ 1.00 के लिए शार्क रेस्तरां अनंत स्टॉक द्वारा बेचा जाता है।
Oct 26 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मेरी इच्छा है कि यह इच्छा स्थान अनंत काम करेगा और कभी भी शटडाउन और एल नहीं होगा और ऐसा करने के लिए इसे लेने के लिए कुछ भी नहीं करेगा या नहीं करेगा। एक ब्लैक बैग में $ 100,000 डॉलर। जंगल में जहाँ l रहता है और किसी को पता नहीं चलता है या केवल l इसे देखता है। अच्छा ???? अमेरिका में कार्बनिक, प्राकृतिक और एक सभ्य दर और दुनिया में पंप है ???? विस्तृत और स्वस्थ विश्व व्यापी भोजन के साथ-साथ हैमंड, इंडियाना में दुश्मन साफ, फुटपाथ और गलियां
Oct 26 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि जब मैं उप-अपराधियों को सुनता हूं तो मुझे औंस सुनने के बाद पूर्ण रूप से पूर्ण परिणाम प्राप्त होते हैं, भले ही मेरे पास एक जिद्दी अवचेतन हो और खिलखिलाता हो, मैं चाहता हूं कि चाहे कितने भी शासक हो, मैं भी सुनता हूं यह अभी भी काम नहीं कर रहा है और कृपया मुझे वोट दें कृपया एक दिन में 100 वोट पट्टे पर दें
Oct 28 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं चाहता हूं कि मैं 120 वजन करता हूं मैं चाहता हूं कि मेरे बाल वास्तव में स्वस्थ थे और सीधे मैं चाहता हूं कि मेरे बालों का रंग एक्वा आधी रात नीला था, मैं चाहता हूं कि मैं काले महिला और पुरुष लेब्राडार को अपनाऊं, मैं समझदार था, मैं 22 साल की उम्र में चाहती थी कि मैं चाहता था कि मैं PARK जिमी फेम बीटीएस पहनूं। मैं अपने परिवार चाहता था अरबियों मैं अपने माँ एक कोरियाई आदमी द्वारा तैयार किया गया था, जो हमें अमेरिका और कहीं भी ले जाएगा कि हम किसी भी तरह से जाना चाहते थे, लेकिन मैं यह नहीं जानता कि मैं अपने फोन को देख रहा हूँ, जो अब मैं अपने फोन पर नहीं चाहता था। मुझे लगता है कि मैं अपने बच्चे को स्वस्थ और चाहता हूँ कि मैं चाहता हूँ कि मैं अपनी इच्छा के लिए आया
Oct 29 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश मैं दुनिया भर में सबसे अच्छा Fortnite खिलाड़ी होता और कोई भी मेरे पास कौशल में नहीं होता। मैं चाहता हूं कि मुझे कोई भी गेम जीतने के लिए 20 किल मिलें और मैं एक 2v1 में फैज टफ और क्लोकी को हरा सकूं।
Oct 29 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  प्लीज मेरी मां को पहले की तरह ही सबकुछ रखें। कृपया मेरी माँ को पहले की तरह ही सबकुछ रखें और कृपया मेरी माँ के पास सब कुछ पहले से बेहतर हो।
Oct 30 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  काश, मैं ड्रैकुला साम्राज्य का एक पिशाच हिस्सा होता, तो मैं उन लोगों की रक्षा कर सकता था जिन्हें मैं जानता हूं और उन्हें नुकसान नहीं पहुंचाने देता और कभी भी उन्हें पीछे नहीं छोड़ता और उम्र नहीं होती और बच्चे जीवन भर साथ रहने में सक्षम होते हैं।
Oct 30 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  कृपया मुझे शाप से बचाएं। कृपया मुझे सभी काले जादू से बचाएं। कृपया मुझ पर सभी शाप हटा दें। कृपया मुझ पर लगाए गए सभी काले जादू को नष्ट करें।
Oct 30 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  कृपया मुझे इस कार्यक्रम से बचाएं जिसे न्यू पर्सपेक्टिव्स कहा जाता है। प्लीज सब लोग मेरे प्रति दयालु रहें और प्यार करें। कृपया मेरे जीवन को धन्य करें। कृपया मुझे अमीर बनाइए।
Oct 30 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  कृपया इंग्लैंड में मौसम को फिर से ठंडा बनाएं। कृपया इंग्लैंड में मौसम को सामान्य से अधिक ठंडा बनाएं। कृपया इसे इंग्लैंड में बर्फ बनाएं। कृपया इंग्लैंड में वैश्विक लोगों को रोकें। कृपया सभी ब्रिटिश द्वीपों में मौसम को फिर से ठंडा बनाएं। कृपया सभी ब्रिटिश द्वीपों में मौसम को सामान्य से अधिक ठंडा बनाएं। कृपया इसे सभी ब्रिटिश द्वीपों में बर्फ बनाएं। कृपया सभी ब्रिटिश द्वीपों में वैश्विकता को रोकें।
Oct 30 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  कृपया मुझे एक पालतू जानवर के रूप में गिनी पिग प्राप्त करें। कृपया खरगोशों को इच्छामृत्यु देने से रोकें। कृपया खरगोशों को उनके फर के लिए वध करने से रोकें। कृपया गिनी सूअरों को इच्छामृत्यु से रोकें। कृपया सभी जानवरों को इच्छामृत्यु से रोकें।
Oct 30 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं YG मनोरंजन में एक प्रशिक्षु के रूप में स्वीकार किया जाना चाहता हूं और YG के तहत एक लड़की समूह में मुख्य गायक और मुख्य रैपर के रूप में एक लड़की समूह में सफलतापूर्वक शुरुआत की
Oct 30 2018
अन्य इच्छाए
Votes
292
  मैं एक जादू की अंगूठी चाहता हूं जो मेरी असीमित इच्छाओं को पूरा करे और मैं चाहता हूं कि एक शूटिंग स्टार मेरी खिड़की से गुजर जाए, मैं अच्छे स्वास्थ्य और अपने परिवार के लिए और एक बार प्यार करना चाहता हूं।
Oct 30 2018
अन्य इच्छाए
Votes
5
  काश, मेरे पास पूरी दुनिया पर रुकने के समय को नियंत्रित करने की शक्ति है और बर्फ, अमरता जैसी भारी शक्तियां हैं। काश मैं धरती का तारणहार बन जाऊं।
Oct 30 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मेरी इच्छा है कि मैं एक सप्ताह में 6 फीट 11 इंच बढ़ जाऊं और मैं बास्केटबॉल खेलने के लिए और अपने आप में अधिक आत्मविश्वास हासिल करने के लिए और मैं जहां भी जाऊं, और अधिक आत्मविश्वास से भरपूर हो जाऊं
Oct 31 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश आज रात मुझे सेक्सुअल्स मिल जाते तो मैं अपने दोस्तों को बचा सकता और अपनी आत्मा को प्यार की आत्मा वापस पा सकता था ताकि मैं अंडरटेले से वापस मिल सकूं और मल्टीवर्स को महाकाव्य फ्रिस्क से बचाकर इसे नष्ट करने से बचा सकूँ इसलिए सब कुछ फिर से सही हो जाएगा।
Oct 31 2018
अन्य इच्छाए
Votes
29