घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 16890
LalalaKuma
Change Wish Language:
 मैं लाल मखमली नामक एक कोरियाई लड़की समूह से Irene के सभी चेहरे की विशेषताएं चाहता हूं, जिसमें उसकी नाक, होंठ, कामदेव का धनुष, आंखें, भौहें, पलकें, हेयरलाइन, चेहरे का आकार और आकार, और उसकी जॉलाइन शामिल हैं।




7100 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Nov 02 2018  |  वोट : 262
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 16890  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश मेरी ज़िन्दगी बेहतर हो जाएगी और निश्चित हो जाएगी और gms मुझे इंटरनेट पर मदद करेंगे और द मोस्ट हाई याहावा में पहुंचेंगे और देखेंगे कि क्या मेरी ज़िंदगी को बहाल किया जा सकता है और भुनाया जा सकता है
Nov 02 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश मैं सहायक माता-पिता के साथ एक कोरियाई समलैंगिक लड़का होता। मैं एक प्रेमी के साथ 18 साल का होना चाहता हूं, जो बीटीएस से पार्क जिमिन के समान है। काश मैं भी स्मार्ट होता तो मेरे माता-पिता खराब परीक्षा परिणाम आने पर मुझे पागल होना बंद कर देते। मैं किसी चीज के लिए प्रसिद्ध होना चाहता हूं या कम से कम किसी चीज के लिए सराहना चाहता हूं। मैं वास्तव में आशा करता हूं कि मेरी इच्छा पूरी होगी और मैं उस वोट ❤️❤️❤️ का तहे दिल से धन्यवाद करता हूं
Nov 01 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  कृपया मुझे दिखाओ अगर मैंने बुधवार 31 अक्टूबर को DR किया। कृपया मेरी मां को मेरे पास वापस लाएं। प्लीज मेरी मां सब कुछ वैसा ही रखें। मुझे आशीर्वाद दीजिए। कृपया मेरी माँ को आशीर्वाद दें। कृपया मेरे भाई को आशीर्वाद दें। कृपया मेरे परिवार को आशीर्वाद दें। कृपया मुझे मेरे वित्त के मामले में बहुत अमीर बनाइए। कृपया मुझे धन्यवाद देने से पहले इस कार्यक्रम से बचाएं।
Nov 01 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास हर चीज को नियंत्रित करने की सभी शक्तियां हैं, विशेष रूप से खुद को, आसपास के लोगों को, जमीन, पानी, मौसम और पूरे ब्रह्मांड को
Nov 01 2018
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मैं चाहता हूं कि मेरे पास हर चीज को नियंत्रित करने की शक्तियां हैं, जिसमें कभी भी दर्द महसूस न करने की क्षमता है, और उड़ान भरने की क्षमता भी है, और ब्रह्मांड को नियंत्रित करने की भी।
Nov 01 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश लोग भाग्यशाली होंगे और सभी क्षुद्रग्रह जादुई रूप से चले गए और तूफान और बवंडर और भूकंप नहीं निकलते, यह हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा
Oct 31 2018
अन्य इच्छाए
Votes
100
  कृपया मुझे केवल 1985 के बाद के जन्म के वर्ष के बाद बहुत कुछ प्राप्त करना चाहते हैं, मेरे जन्म वर्ष को 80 के दशक से प्राप्त करें और 2012 में जन्म लें भगवान का जन्म वर्ष मुझे पसंद है मुझे 1985 का जन्म वर्ष पसंद नहीं है। मैं थोड़ी देर के लिए वयस्कता नहीं चाहता और 33 वर्ष की उम्र के लिए मैं इस पीढ़ी में फिर से बचपन का आनंद लेने की इच्छा रखता हूं और 2018 में 6 साल का होने के लिए एक अमीर बन जाता हूं और अपने जन्मदिन पर 7 साल का हो जाता हूं। मेरी इच्छा है कि मैं वृद्ध होने से दूर हो जाऊं और युवा और रिवर्स एजिंग और मैजिक स्पेल गॉड को पीछे छोड़ दूं। ईश्वर आप को जन्म दे सकता है, वैसे भी बाद में 1985 की तुलना में 80 के दशक के बाद में। मैं 90 के दशक के दौरान स्वर्ग में आपके साथ रह सकता था 2012 में मैं दुनिया को देखूंगा भगवान कृपया मुझे उस जन्म का वर्ष दें जो मैं चाहता हूं और दे मैं चाहता हूँ और मुझे अमीर बना दो।
Oct 31 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मेरी इच्छा है कि मैं वृद्ध होना बंद कर दूं और उम्रदराज हो जाऊं और उम्र बढ़ने और मैजिक बैकवर्ड मैजिक स्पेल गॉड और एडल्ट से किड बच्चे में बदल दूं। मेरा जन्म वर्ष 1985 से 2012 तक काश मैं 1985 से बाद में पैदा होता और अपने बचपन का आनंद लेने के लिए 80 के दशक के पहले के बचपन की तुलना में बेहतर कोई 90 का बचपन या तो सिर्फ इस पीढ़ी का बचपन नहीं था, इसलिए इसे वहीं बनाऊं जहां मैं 90 के दशक में भी नहीं था।
Oct 31 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश मैं 2012 में पैदा हुआ होता, 1985 में अपना जन्म वर्ष 1985 से 2012 तक नहीं बदलता, मेरी इच्छा है कि मैं 1985 से बाद में पैदा हुआ था और इस पीढ़ी में फिर से बचपन का आनंद लेने के लिए, भविष्य के लिए वयस्कता को पीछे छोड़ देता हूं और एक वयस्क से एक बच्चा होने के लिए जाता हूं। 2018 में फिर से इस पीढ़ी की उम्र 6 में एक अमीर एक और एक छोटी उम्र पाने के लिए और पीछे उम्र बढ़ने जादू जादू भगवान मैं इस पीढ़ी में बचपन का आनंद लेगा इससे पहले कि मैं 80 के दशक के किसी भी हिस्से में यहां रहना पसंद नहीं करता हूं मैं चाहता हूं 80 के दशक के बाद पैदा हुआ था। रयान इलियट स्मिथ
Oct 31 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मेरे 3 हीरों ने वैंड को ग्रांट और गुलाबी और बैंगनी रंग की कुछ भी इच्छाएं दीं, यह सोचकर कि क्या इच्छा है कि यह मारा जाए और लाल और नीली बत्ती सच हो
Oct 31 2018
अन्य इच्छाए
Votes
20
  काश आज रात मुझे सेक्सुअल्स मिल जाते तो मैं अपने दोस्तों को बचा सकता और अपनी आत्मा को प्यार की आत्मा वापस पा सकता था ताकि मैं अंडरटेले से वापस मिल सकूं और मल्टीवर्स को महाकाव्य फ्रिस्क से बचाकर इसे नष्ट करने से बचा सकूँ इसलिए सब कुछ फिर से सही हो जाएगा।
Oct 31 2018
अन्य इच्छाए
Votes
29
  मेरी इच्छा है कि मैं एक सप्ताह में 6 फीट 11 इंच बढ़ जाऊं और मैं बास्केटबॉल खेलने के लिए और अपने आप में अधिक आत्मविश्वास हासिल करने के लिए और मैं जहां भी जाऊं, और अधिक आत्मविश्वास से भरपूर हो जाऊं
Oct 31 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश, मेरे पास पूरी दुनिया पर रुकने के समय को नियंत्रित करने की शक्ति है और बर्फ, अमरता जैसी भारी शक्तियां हैं। काश मैं धरती का तारणहार बन जाऊं।
Oct 30 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं एक जादू की अंगूठी चाहता हूं जो मेरी असीमित इच्छाओं को पूरा करे और मैं चाहता हूं कि एक शूटिंग स्टार मेरी खिड़की से गुजर जाए, मैं अच्छे स्वास्थ्य और अपने परिवार के लिए और एक बार प्यार करना चाहता हूं।
Oct 30 2018
अन्य इच्छाए
Votes
5
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं स्थायी रूप से 10000 फीट लंबी स्वर्ण अग्नि श्वास इमॉर्टल ड्रैगन में तब्दील होना चाहता हूं और कभी भी मानव नहीं बनना चाहिए और अंतरिक्ष में कभी नहीं मरना चाहिए
Nov 02 2018
अन्य इच्छाए
Votes
10
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास विश बुक हो जो एक छोटी नोटबुक का आकार हो। और जब भी मैं इसमें किसी तरह की इच्छा लिखूंगा और यह सच हो जाएगा चाहे वह किसी भी तरह की हो। यह मेरे फोन के बगल में होगा जब मैं कल उठूंगा।
Nov 03 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  काश मुझे अब मुँहासे नहीं होते और यह सब मेरी तरह एक एशियाई लड़की के लिए साफ हो जाता। इसके अलावा, मेरी इच्छा है कि मैं कम से कम बिल्ली का बच्चा, पिल्ला, या हम्सटर हो और मैं एक छोटे बच्चे के लिए सुंदर दिखूं (मैं इस दुनिया में हर किसी की तरह सुंदर बनना चाहता हूं)। साथ ही, मेरी इच्छा है कि मेरी आवाज़ एक लड़की की तरह लग रही थी और मेरी आवाज़ के विपरीत मीठी और मधुर थी (बस मैं गायन में अच्छी हो सकती थी) जो कि गहरी और व्यंग्यात्मक लगती है।
Nov 03 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  मैं एक प्रसिद्ध गायक होने के अपने सपने को सिर्फ इसलिए आगे बढ़ाने की इच्छा नहीं रखता, क्योंकि मैं अपने परिवार पर गर्व करना चाहता हूं और उन सभी लोगों को बताना चाहता हूं जो कहते हैं कि "अब मुझे देखो, मुझे बदमाशी करने के लिए धन्यवाद"। मैं अपनी माँ की मदद करना चाहता हूं मैं चाहता हूं कि वह मुझ पर गर्व करे, मैं चाहता हूं कि मेरी दादी मुझे अपने सपने का पीछा करने के लिए मुझ पर गर्व करें जो मैं हमेशा चाहता था और मुझे सच्चा प्यार मिलने की उम्मीद है।
Nov 03 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मेरी इच्छा है कि बालाला से एक काले जादू का डिब्बा और एक जादुई क्रिस्टल स्पर श्रृंखला मेरे कमरे में मेज पर दिखाई देगी। डार्क मैजिक बॉक्स बैंगनी होगा और मैजिक क्रिस्टल स्पार चेन नीले रंग की होगी। उनके पास शो से मिली सारी शक्तियां होंगी।
Nov 03 2018
अन्य इच्छाए
Votes
10
  मुझे पतला होना चाहिए और मेरा वजन 37 किलो होना चाहिए और मुझे अपने स्कूल में सबसे सुंदर लड़की बनना चाहिए और मुझे अपने राज्य में बहुत सुंदरता से भरा होना चाहिए।
Nov 03 2018
अन्य इच्छाए
Votes
127
  काश मैं अपने जन्मदिन पर कृपया मर जाऊं, लेकिन मेरा मतलब है कि मैं 28 दिसंबर 2018 को मरना चाहता हूं। मेरे पास इस दुनिया में रहने का कोई कारण नहीं है इसलिए मैं मरना चाहता हूं या गोली मारना चाहता हूं या 28 दिसंबर को कार पर सवार होना चाहता हूं।
Nov 04 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं रहस्यवादी सुबह के खजाने से एक हल्की प्रकृति पुरुष एशियाई जिनी ड्रैगन की कामना करता हूं, जो ऊर्जावान होगा और एक बार प्रेरित हो सकता है कि मैं उसका स्वामी हूं और मैं रहस्यवादी सुबह के खजाने से एक हल्की प्रकृति पुरुष चीनी ड्रैगन की कामना करता हूं जो रचनात्मक होगा इंटरएक्टिव, मजेदार और मैत्रीपूर्ण एक बार मैं उसका स्वामी हूं।
Nov 04 2018
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं मिस्टिक मॉर्निंग ट्रेजरी से एक लाइट नेचर फीमेल मैरिड जिन्न की कामना करता हूं जो धैर्यवान, मददगार और दयालु होगा। एक बार मैं उसके गुरु होने के बाद वह बहुत सहमत हूँ।
Nov 04 2018
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं अपनी जॉब 2 सप्ताह के दौरान खो देता हूं, मैं नई नई कार नहीं खरीदता, जो मैं अपने जॉब को खोना चाहता हूं, इसलिए मैं यहां नई कार के साथ काम कर रहा हूं, जो कि उत्तर प्रदेश के लिए जाना जाता है, जहां से मैं यहां पहुंचूंगा, कृपया मुझे बताएं। JOB SOON AN STRESS I, M CARRYING WELL GO AWAY..THANKS
Nov 04 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  काश मैं दुनिया में सबसे कलात्मक, मित्रवत, सफल और सबसे बहादुर व्यक्ति होता और मैं वास्तव में प्यारा था और मेरे बाल आकाशगंगा के रंग के थे और यही मेरी इच्छा थी।
Nov 04 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं एक राजकुमारी कैश रजिस्टर खिलौना चाहता हूं, मैं चाहता हूं कि मुफ्त के लिए सामान के साथ एक गुड़िया घर चाहिए। मैं चाहता हूं कि एक बड़ा आकार बड़े आकार का हो। एक दिन में वोट और उनकी इच्छा पूरी हो जाएगी और मैं चाहता हूं कि जब मैं कहीं जा रहा हूं तो मुझे गली में 500,000 rs मिलेंगे। मैं चाहता हूं कि मेरे बाल लंबे और लंबे हों और जब मैं कहूंगा कि बाल चमकेंगे तो मैं चाहता हूं कि मेरी मां के बाल हों longI चाहता है कि मेरे पिता के बाल एक बिट के रूप में विकसित हों, मैं एक लैपटॉप रखना चाहता हूं जिसकी कीमत 500 है, जो मुझे एक इच्छा कंगन चाहिए और मैं इसे सुबह अपने तकिए के नीचे पाऊंगा। 8 बार और मैं कहूंगा कि मैं तब इंसान बनूंगा जब मैं मानव बनना चाहता हूं मैं शादी नहीं करना चाहता हूं मैं चाहता हूं कि दुनिया की सभी लड़कियां सुंदर होंगी मैं doraemons असली जेब चाहता हूं मैं अपने बिस्तर के नीचे मुफ्त में एक वास्तविक जीवन रॅपन्ज़ेल गुड़िया रखना चाहता हूं
Nov 04 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं समय नियंत्रण की शक्ति प्राप्त करना चाहता हूं, ताकि जब भी मैं चाहता हूं, मैं समय रोक सकूं और इसलिए मैं भविष्य और भूतकाल में देख सकता हूं, उड़ान की शक्ति ताकि मैं जहां चाहूं वहां उड़ान भर सकूं और मैं अपना रंग बदल सकूं त्वचा इसलिए मैं जब भी मैं चाहता हूँ छलावरण कर सकते हैं।
Nov 04 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश मैं एक खूबसूरत लड़की होती। काश मैं सब कुछ अच्छी तरह से अध्ययन करता। काश मैं बैडमिंटन अच्छा खेल पाऊं। मेरी इच्छा है कि मैं हर वाद्य यंत्र बजा सकूं। मेरी इच्छा है कि मैं कोरियाई और जापानी बोल सकूं। काश मैं कोरियाई और जापानी लिख सकता हूं। काश मैं अपने दोस्तों से तंग नहीं होता। काश मेरे पास स्मार्टफोन हो।
Nov 04 2018
अन्य इच्छाए
Votes
33