घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 16926
Cameron
Change Wish Language:
 काश मैं बहुत बुद्धिमान होता। मैं और अधिक पढ़ना चाहता हूं, एक स्वस्थ जिज्ञासा है और इसे नियमित रूप से खिलाता हूं। मैं बहुत तेज़ दर के रूप में सूचना को संसाधित करने में सक्षम होना चाहता हूं। मैं सीखने और ध्यान केंद्रित करने की अपनी क्षमता में सुधार करना चाहता हूं।




7117 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Nov 04 2018  |  वोट : 140
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 16926  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मैं अगले साल केवल ट्रांसजेंडर सर्जरी कर सकूं, मैं एक लड़की बनना चाहती हूं और मैं अपने लिंग को पुरुष से महिला में बदलना चाहती हूं, मैं एक ऐसी लड़की बनना चाहती हूं, जो मैं चाहती हूं कि लोग मेरे साथ एक लड़की की तरह व्यवहार करें और मेरे साथ ऐसा व्यवहार न करें। लड़का जैसा मैं पहले से ही हूं मैं चाहता हूं कि लोग मेरे लिए अच्छे हों, मैं चाहता हूं कि लोग मुझे अच्छे कपड़े पहनें और मुझे राहेल या एशले नाम की एक लड़की द्वारा बुलाएं और मैं चाहता हूं कि लोग मुझसे उम्मीद करें कि मैं ऐसा होना चाहता हूं जो मैं चाहता हूं। लोग मुझे एक लड़की की तरह मानते हैं जो मेरी इच्छा है।
Nov 04 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  काश मैं कोरिया, सिंगापुर और हर उस देश की यात्रा कर सकूं जो मुझे एक समय के लिए पसंद है। काश मेरे पास मजबूत स्वास्थ्य, और मजबूत शरीर है लेकिन बड़ी मांसपेशी नहीं है। मेरी इच्छा है कि मैं एक प्रसिद्ध लोगों से मिलूं। काश मैं एक खूबसूरत लड़की होती।
Nov 04 2018
अन्य इच्छाए
Votes
33
  काश मैं एक खूबसूरत लड़की होती। काश मैं सब कुछ अच्छी तरह से अध्ययन करता। काश मैं बैडमिंटन अच्छा खेल पाऊं। मेरी इच्छा है कि मैं हर वाद्य यंत्र बजा सकूं। मेरी इच्छा है कि मैं कोरियाई और जापानी बोल सकूं। काश मैं कोरियाई और जापानी लिख सकता हूं। काश मैं अपने दोस्तों से तंग नहीं होता। काश मेरे पास स्मार्टफोन हो।
Nov 04 2018
अन्य इच्छाए
Votes
33
  मैं समय नियंत्रण की शक्ति प्राप्त करना चाहता हूं, ताकि जब भी मैं चाहता हूं, मैं समय रोक सकूं और इसलिए मैं भविष्य और भूतकाल में देख सकता हूं, उड़ान की शक्ति ताकि मैं जहां चाहूं वहां उड़ान भर सकूं और मैं अपना रंग बदल सकूं त्वचा इसलिए मैं जब भी मैं चाहता हूँ छलावरण कर सकते हैं।
Nov 04 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं एक राजकुमारी कैश रजिस्टर खिलौना चाहता हूं, मैं चाहता हूं कि मुफ्त के लिए सामान के साथ एक गुड़िया घर चाहिए। मैं चाहता हूं कि एक बड़ा आकार बड़े आकार का हो। एक दिन में वोट और उनकी इच्छा पूरी हो जाएगी और मैं चाहता हूं कि जब मैं कहीं जा रहा हूं तो मुझे गली में 500,000 rs मिलेंगे। मैं चाहता हूं कि मेरे बाल लंबे और लंबे हों और जब मैं कहूंगा कि बाल चमकेंगे तो मैं चाहता हूं कि मेरी मां के बाल हों longI चाहता है कि मेरे पिता के बाल एक बिट के रूप में विकसित हों, मैं एक लैपटॉप रखना चाहता हूं जिसकी कीमत 500 है, जो मुझे एक इच्छा कंगन चाहिए और मैं इसे सुबह अपने तकिए के नीचे पाऊंगा। 8 बार और मैं कहूंगा कि मैं तब इंसान बनूंगा जब मैं मानव बनना चाहता हूं मैं शादी नहीं करना चाहता हूं मैं चाहता हूं कि दुनिया की सभी लड़कियां सुंदर होंगी मैं doraemons असली जेब चाहता हूं मैं अपने बिस्तर के नीचे मुफ्त में एक वास्तविक जीवन रॅपन्ज़ेल गुड़िया रखना चाहता हूं
Nov 04 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश मैं दुनिया में सबसे कलात्मक, मित्रवत, सफल और सबसे बहादुर व्यक्ति होता और मैं वास्तव में प्यारा था और मेरे बाल आकाशगंगा के रंग के थे और यही मेरी इच्छा थी।
Nov 04 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं अपनी जॉब 2 सप्ताह के दौरान खो देता हूं, मैं नई नई कार नहीं खरीदता, जो मैं अपने जॉब को खोना चाहता हूं, इसलिए मैं यहां नई कार के साथ काम कर रहा हूं, जो कि उत्तर प्रदेश के लिए जाना जाता है, जहां से मैं यहां पहुंचूंगा, कृपया मुझे बताएं। JOB SOON AN STRESS I, M CARRYING WELL GO AWAY..THANKS
Nov 04 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं मिस्टिक मॉर्निंग ट्रेजरी से एक लाइट नेचर फीमेल मैरिड जिन्न की कामना करता हूं जो धैर्यवान, मददगार और दयालु होगा। एक बार मैं उसके गुरु होने के बाद वह बहुत सहमत हूँ।
Nov 04 2018
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं रहस्यवादी सुबह के खजाने से एक हल्की प्रकृति पुरुष एशियाई जिनी ड्रैगन की कामना करता हूं, जो ऊर्जावान होगा और एक बार प्रेरित हो सकता है कि मैं उसका स्वामी हूं और मैं रहस्यवादी सुबह के खजाने से एक हल्की प्रकृति पुरुष चीनी ड्रैगन की कामना करता हूं जो रचनात्मक होगा इंटरएक्टिव, मजेदार और मैत्रीपूर्ण एक बार मैं उसका स्वामी हूं।
Nov 04 2018
अन्य इच्छाए
Votes
100
  काश मैं अपने जन्मदिन पर कृपया मर जाऊं, लेकिन मेरा मतलब है कि मैं 28 दिसंबर 2018 को मरना चाहता हूं। मेरे पास इस दुनिया में रहने का कोई कारण नहीं है इसलिए मैं मरना चाहता हूं या गोली मारना चाहता हूं या 28 दिसंबर को कार पर सवार होना चाहता हूं।
Nov 04 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मुझे पतला होना चाहिए और मेरा वजन 37 किलो होना चाहिए और मुझे अपने स्कूल में सबसे सुंदर लड़की बनना चाहिए और मुझे अपने राज्य में बहुत सुंदरता से भरा होना चाहिए।
Nov 03 2018
अन्य इच्छाए
Votes
127
  मेरी इच्छा है कि बालाला से एक काले जादू का डिब्बा और एक जादुई क्रिस्टल स्पर श्रृंखला मेरे कमरे में मेज पर दिखाई देगी। डार्क मैजिक बॉक्स बैंगनी होगा और मैजिक क्रिस्टल स्पार चेन नीले रंग की होगी। उनके पास शो से मिली सारी शक्तियां होंगी।
Nov 03 2018
अन्य इच्छाए
Votes
10
  मैं एक प्रसिद्ध गायक होने के अपने सपने को सिर्फ इसलिए आगे बढ़ाने की इच्छा नहीं रखता, क्योंकि मैं अपने परिवार पर गर्व करना चाहता हूं और उन सभी लोगों को बताना चाहता हूं जो कहते हैं कि "अब मुझे देखो, मुझे बदमाशी करने के लिए धन्यवाद"। मैं अपनी माँ की मदद करना चाहता हूं मैं चाहता हूं कि वह मुझ पर गर्व करे, मैं चाहता हूं कि मेरी दादी मुझे अपने सपने का पीछा करने के लिए मुझ पर गर्व करें जो मैं हमेशा चाहता था और मुझे सच्चा प्यार मिलने की उम्मीद है।
Nov 03 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश मुझे अब मुँहासे नहीं होते और यह सब मेरी तरह एक एशियाई लड़की के लिए साफ हो जाता। इसके अलावा, मेरी इच्छा है कि मैं कम से कम बिल्ली का बच्चा, पिल्ला, या हम्सटर हो और मैं एक छोटे बच्चे के लिए सुंदर दिखूं (मैं इस दुनिया में हर किसी की तरह सुंदर बनना चाहता हूं)। साथ ही, मेरी इच्छा है कि मेरी आवाज़ एक लड़की की तरह लग रही थी और मेरी आवाज़ के विपरीत मीठी और मधुर थी (बस मैं गायन में अच्छी हो सकती थी) जो कि गहरी और व्यंग्यात्मक लगती है।
Nov 03 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश मेरीया हर्गेट मेरे साथ वापस चली जाती और मेरे साथ हमेशा रहती और बच्चों के साथ मुझसे शादी करती, काश मैं अच्छे चुटकुले सुनाता और उन सभी का मज़ाक उड़ाया जाता, काश मैं स्कूल में वापस आता तो मेरा जी.डी.
Nov 05 2018
अन्य इच्छाए
Votes
5
  मैं चाहता हूं कि सभी अल्टुना प्राथमिक विद्यालय 10 दिनों के लिए रद्द कर दिए जाएं और यह भयानक और वास्तव में अच्छा होगा, कृपया वोट दें क्योंकि मुझे स्कूल से नफरत है और मैं स्वतंत्रता के साथ घूमना चाहता हूं
Nov 05 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  मेरी इच्छा है कि जब मैं सुबह उठूंगा तो मैं ठीक उसी तरह देखूंगा और आवाज़ दूंगा जैसे कि वर्ष 1989 में मैडचेन एमिक ने कैसे किया था, जहां मेरे जैसे घुंघराले बाल होंगे और मेरे अलावा सब कुछ केवल 5'3 होगा और मैं जितना लंबा होगा बढ़ता है। हर कोई विश्वास करेगा कि मैं हमेशा उसकी तरह दिखता था, सिवाय इसके कि वे महसूस करना शुरू कर देंगे कि मैं कितना सुंदर हूं। मैं वह सब कुछ कर पाऊंगा जो वह कर सकता है, जैसे बाइक चलाना, मेरी जीभ के साथ चेरी का तना बांधना, जैसी चीजें। मेरे सभी कपड़े मेरे द्वारा मेरे स्क्रीनशॉट फ़ोल्डर में मेरे फोन पर बदल दिए जाएंगे, यहां तक ​​कि अंडरवियर और मेरी पीठ पर कपड़े (जब मैं उठता हूं तो मैंने जो पायजामा पहना था, वह जोड़ी होगी)। मुझे चश्मा या संपर्क भी नहीं करना पड़ेगा, इसलिए कल मेरी नियुक्ति रद्द कर दी जाएगी।
Nov 05 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  काश, जब मैं कहता हूं कि मैं एक झाड़ू पर चुड़ैल की तरह उड़ सकता हूं: उड़ना, उड़ना, उड़ना और इतनी ऊंची उड़ान भरें। और किसी भी मंत्र को डालकर औषधि बनाते हैं। और कभी-कभी मैं सपने देखता हूं जहां मैं काली टोपी के साथ झाड़ू पर उड़ता हूं।
Nov 05 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  काश कि ईश्वर ने मुझे 2012 तक स्वर्ग में रखा और मैं अभी 6 साल का हो जाऊंगा और 2018 में 33 साल की उम्र से 6 साल की उम्र में बदलूंगा और एक वयस्क से बच्चे के बच्चे के रूप में फिर से इस पीढ़ी में अमीर बनूंगा। मैं वृद्ध होने से रोकना चाहता हूं और युवा और रिवर्स एजिंग प्राप्त करता हूं और उम्र को पीछे छोड़ता जादू मंत्र भगवान और मैं बचपन का बेहतर आनंद ले सकता हूं इससे पहले कि मैं 80 के दशक में बचपन का आनंद नहीं लेना चाहता था अगर मुझे 80 के दशक में पैदा होना था ' मुझे 80 के दशक के उत्तरार्ध में बाहर जाने दिया। 2012 का जन्म वर्ष हमेशा के लिए मेरे लिए और अधिक 1985 के जन्म वर्ष के साथ रह सकता है और मैं इस पीढ़ी की उम्र में अपना बचपन वापस चाहता हूं 6 काश मैं 2012 में पैदा होता, 1985 में नहीं, 1985 से 2012 तक अपने जन्म के साल को बदल देता, मैं चाहता था कि मैं बाद में पैदा हुआ था 1985 बाद में 80 की अवधि की तुलना में। मैं इस पीढ़ी में बचपन का बेहतर आनंद ले सकता हूं जोजो सिवा यूट्यूब पर बच्चों को फैन मेल लिख रहा है और इस पीढ़ी में अन्य बच्चों के साथ खेल रहा है और उछाल वाले घरों और चक ई पनीर में उछल रहा है और संतों और ईस्टर पर बनी हुई गोद और चाल या हैलोवीन पर इलाज करता है ।
Nov 05 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  काश मेरा लिंग तीन गुना लंबा और मोटा होता और मेरे अंडकोष आकार में तिगुने और मैं चमड़ी लम्बी होती और तीन गुना ज्यादा वीर्य उत्पन्न होता ??
Nov 06 2018
अन्य इच्छाए
Votes
5
  मेरी इच्छा है कि जब भी मैं एक अचेतन को सुनता हूं तो मैं चाहता हूं कि परिणाम तुरंत हो जाएं और कभी भी फीका या गायब न हो और सामान्य अचेतन की तुलना में दोगुना प्रभावी हो
Nov 06 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं चाहता हूं कि एक वास्तविक जीवन परी मेरे तकिए के नीचे होगी और उसका एक पंख टूट गया होगा और मैं उसे ठीक कर दूंगा और हम दोस्त नहीं दोस्त बन जाएंगे लेकिन सबसे अच्छे दोस्त कृपया मेरी इच्छा को वोट करें
Nov 06 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  मैं एक पिल्ला प्राप्त करना चाहता हूं, ive एक पिल्ला चाहता था मेरा पूरा जीवन! लेकिन मेरे माता-पिता कहते हैं कि नहीं..और वे हमेशा मुझे बताते हैं कि मुझे कभी भी एक नहीं होने दिया जाएगा। पिल्ला नस्ल मैं वास्तव में चाहता हूं कि एक बोस्टन टेरियर है! मैं इस समय बोस्टन टेरियर पिल्लों के साथ प्यार में हूँ! मैं चाहता हूं कि वह वास्तव में चंचल हो लेकिन जब उसे जरूरत हो, तब वह शांत हो सकता है।
Nov 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
14
  मैं अपने स्कूल की सबसे शानदार लड़की बनना चाहती हूं। मैं प्रत्येक परीक्षा में पूर्ण अंक प्राप्त करना चाहता हूं। मैं पढ़ाई में हर छात्र को हराना चाहता हूं।
Nov 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं भी चाहता हूं कि 1985 से 2012 तक मेरे जन्म के वर्ष के लिए मुफ्त में एक टाइम मशीन मिल जाए और मैं उम्र 6 से बदल सकता हूं और एक वयस्क से एक बच्चे के लिए और इस पीढ़ी में बचपन का आनंद ले सकता हूं। बेहतर है
Nov 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश मैं लड़की पैदा करता। मैं बस इतना ही सोच सकता हूं कि लड़की का जन्म होना कितना महान होता है। मैं जिस भी लड़की को देखता हूं, उसके बारे में सोच सकता हूं कि मैं कैसी हूं। तो मेरी इच्छा लड़की होने की है।
Nov 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  काश मैं स्किज़ोफ्रेनिया नहीं होता। मैं अब लगभग एक साल से बीमारी से पीड़ित हूं। मेरे लिए यह कठिन है कि मैं काम करूँ और दूसरे के साथ संवाद करूँ क्योंकि मेरे विचार इतने अस्त-व्यस्त हैं और मेरे लिए ध्यान केंद्रित करना कठिन है।
Nov 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश मेरी माँ 29 साल की होती। मेरी इच्छा है कि मैं कोरियाई की तरह 8 साल छोटा दिखूं। आई वश आयम ए एमिश। मुझे लगता है कि मेरे पिता 1988 में शेर्लोट नेकां में पैदा हुए हैं। काश वह एम्मा से शादी करता। काश वह यॉर्क एससी में रहता। काश मेरे पिताजी उसे एक अर्ध ट्रक मोटरहोम मिल जाता। मेरी इच्छा है कि मेरे सौतेले पिता क्लिंट जॉन्स कोनस नहीं कलर्स रहते हैं।
Nov 08 2018
अन्य इच्छाए
Votes
8