घर >> श्रेणियाँ >> समृद्धि / पैसा >> WishID: 17274
NUGGET
Change Wish Language:
 मैं अमेरिका के लिए चाहता हूं और सभी लोगों के लिए भाग्यशाली है और मैं रूबबॉक्स स्टूडियो के लिए काम करना चाहता हूं, लेकिन जब तक मैं बाहर नहीं जाता, तब तक मैं काम करता हूं और मैं अपने कॉम्पलेक्स पीसी में काम करता हूं और अपने पीसी के लिए काम करता हूं।




964 /1187 श्रेणी : समृद्धि / पैसा


पर डाला : Nov 14 2018  |  वोट : 105
श्रेणी : समृद्धि / पैसा
WishID : 17274  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मेरी इच्छा है कि इस छुट्टियों के मौसम में मैं अपने बेटों को फिर से अपने साथ ले आऊं मैं अकेले छुट्टियां बिताना नहीं चाहता। काश ब्रिगिट वॉशबर्न इस सब के लिए भुगतान करती। मैं चाहता हूं कि वह बड़ा समय दे।
Nov 14 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मैं अपने ज्ञान से परे आंतरिक ज्ञान और समृद्ध होने की कामना करता हूं और मैं अपने परिवार के साथ खुशी के साथ अपने पैसे को जीना और आनंद लेना चाहता हूं। दो लड़के और दो लड़कियां। दुनिया में सबसे अच्छी कारों को चलाने के लिए और हवेली में रहने के लिए और प्रसिद्ध और अमीर होने के लिए। इसे मनाया जाना चाहिए और धर्मार्थ होना चाहिए।
Nov 13 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3
  मैं अठारह से चौसठ और पतली और एक बड़ी हवेली और ड्राइवरों का परीक्षण पास करने और एक फोर्ड रैप्टर ट्रक प्राप्त करने और मेरे ged पाने में सक्षम सेक्सी महिलाओं के साथ स्वतंत्र रूप से जीवन के लिए 500 अरब डॉलर और मेरे अपने जीवन की कामना करता हूं
Nov 13 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक जगह हो और मेरे बेटे हों। मैं चाहता हूं कि मेरी इच्छा इस सप्ताह सच हो। मैंने बहुत सारी शुभकामनाएं दी हैं और कोई भी सच नहीं हुआ है। मैं चाहता हूं कि यह मेरे लिए एक बार सच हो जाए।
Nov 12 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मैं ज्ञान में धन की कामना करता हूं, मैं प्रेम में धन की कामना करता हूं, मैं उन लोगों के लिए धन की कामना करता हूं, जिनकी मैं धन में कामना करता हूं। वित्तीय प्रचुरता। मैं जीवन के लिए प्रतिदिन 1000.00USD की कामना करता हूं।
Nov 11 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  एकल माता-पिता संघ के लिए मुझे एक प्रायोजक और वास्तव में अच्छा प्रायोजक के साथ वापस बुलाएं, और मुझे एक भयानक क्रिसमस की उम्मीद है, और लॉटरी जीतने के लिए, और मेरे सभी 3 बच्चे हमेशा मेरे साथ हैं
Nov 10 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3
  मैं एक कार, रहने के लिए जगह और मेरे बेटों को फिर से मेरे साथ रखने की इच्छा करता हूं। मैं चाहता हूं कि ब्रिगिट वॉशबर्न को इस साल के फरवरी के बाद से उसने मेरे बेटों को मुझसे छीन लिया। मैं चाहता हूं कि उसके पास मेरे जितना दुख हो।
Nov 09 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3
  काश मैं आज रात तक पूरी तरह से एक हो सकता हूं और मैं जीवन में एक बेहतर इंसान बनना चाहता हूं। और मुझे आज रात स्वर्ग से मेरे मम्मों की यात्रा चाहिए। और मुझे भी स्कूल में अधिक लोकप्रियता चाहिए
Nov 09 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  काश मैं अपने बच्चों और अपने परिवार को एक अच्छा क्रिसमस देने और अन्य गरीब परिवारों के साथ मदद करने के लिए बहुत सारी धनराशि जीत सकता। साथ ही भोजन और कपड़े भेंट करता, यह बहुत अच्छा होता, काश मैं अपने परिवार के लिए इतने पैसे में आता और दूसरों की मदद करने में सक्षम होता जरूरत में
Nov 09 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मैं इस वर्ष के क्रिसमस से पहले अपने बेटों की कामना करता हूं। मैं उनके बिना कभी नहीं रहा। मुझे पता है कि वे मेरे साथ भी रहना चाहते हैं। मैं अपने बेटों से प्यार करता हूं और उनसे किसी भी तरह दूर नहीं होना चाहता।
Nov 08 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मैं अगले कुछ हफ्तों के भीतर रहने की जगह पाने की इच्छा रखता हूं। मैं अपने साथ एक कार और मेरे बेटों को वापस लेने की इच्छा रखता हूं। मैं चाहता हूं कि ब्रिजिट वॉशबर्न मुझे नरक के माध्यम से लाने के लिए उसके पास आ रहा है..मैं अपने बेटों के साथ खुश होने के लायक हूं
Nov 07 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मैं अपने बेटों को मुझसे दूर ले जाने के लिए ब्रिगिट वॉशबर्न पर एक शाप देना चाहता हूं और मैं एक कार और एक जगह पाने की इच्छा रखता हूं ताकि मैं अपने बेटों को दोबारा मेरे साथ रख सकूं। मैं उससे बदला लेना चाहता हूं।
Nov 06 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  काश मेरे पास बहुत पैसा होता तो मैं अपने बेटों को अपने साथ वापस ला सकता और जीने के लिए एक सभ्य जगह रखता। मैं एक निश्चित व्यक्ति को भी इस वर्ष के लिए भुगतान करने की इच्छा रखता हूं।
Nov 06 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मेरी इच्छा है कि 6 24 33 46 69 आज रात विजेता मेगा मिलियंस जीए लॉटरी विजेता हैं। मैं इस सप्ताह समाप्त होने से पहले धन की एक बहुतायत में आने की प्रार्थना करता हूं।
Nov 06 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मैं अपने पिता के लिए बहुत सारा पैसा जीतने की कामना करता हूं और उनके गुजरने से पहले उनके जीवन में कुछ खुशी है। वह एक अच्छा इंसान है जिसने अपनी पूरी जिंदगी मेहनत की है और कुछ खुशियों का हकदार है।
Nov 15 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मेरी इच्छा है कि मेरी विश पिल मेरी विश पर काम करे, जिसके लिए बड़ी राशि मेरे पास आएगी और धन की पर्याप्त मात्रा एक महीना प्राप्त होगी। मुझे वास्तव में एक बड़े स्वीपस्टेक पुरस्कार की आवश्यकता है। मेरे लिए बहुत सारे पैसे।
Nov 17 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मेरी इच्छा है, मैं लॉटरी के विजेता बनने की कामना करता हूं जिसमें अंक 7-9-15-23-36-45 जीतने वाले 5 मी हैं। मैं देख रहा हूं कि संख्या एक सपना है और मैंने वर्षों तक प्रकट करने की कोशिश की है और मुझे नहीं पता कि मैं अपने दिनों के हर मिनट में हर दिन कैसा महसूस करता हूं
Nov 18 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मुझे अब प्रति माह वेतन 35k के साथ नौकरी चाहिए। मुझे 60 करोड़ से भरा बैग चाहिए।
Nov 19 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3
  काश मेरी माँ को 2019 के महीने में सरकारी नौकरी मिलनी चाहिए और उनका वेतन स्वयं शुरू करने में 70,000 होना चाहिए और हर महीने 2000 बढ़ जाना चाहिए और उन्हें यरकौड में नौकरी मिलनी चाहिए। यरकौड के कारण यह स्वयं एक हिल स्टेशन है जहाँ उन्हें हर 10,000 रुपये मिलने चाहिए महीना
Nov 20 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
112
  मैं चाहता हूं कि हर इच्छा पूरी हो और हमारे पास एक अद्भुत जीवन हो, जिसका श्रेय हम अपने लायक दें और अपने जीवन को और अधिक आत्मविश्वासी और सुंदर आत्मायें बनाएं ताकि हम सड़क पर चल सकें और एक लाख गुड़िया देखें
Nov 20 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
58
  मुझे अपने और अपने परिवार और अन्य लोगों और कुत्तों और बिल्लियों की मदद करने के लिए लोट्टो या पॉवरबॉल जीतने की ज़रूरत है जो कोई नहीं चाहता है और बच्चों की देखभाल करना चाहता है जो कोई नहीं चाहता है
Nov 20 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मैं चाहता हूं कि मेरे सभी ऋणों का भुगतान हो जाए और धन का प्रवाह हो जाए, जहां मुझे इस बात की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है कि मैं इस महीने कैसे जीवित रहूंगा। कामना करता हूं कि मेरी इच्छा पूरी हो और 2019 एक अद्भुत वर्ष साबित हो।
Nov 21 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3
  मैं अपने बेटों और क्रिसमस से पहले रहने की जगह चाहता हूं। मुझे अपने बेटे से प्यार है और मुझे पता है कि वे फिर से अपनी मां के साथ रहना चाहते हैं। मैं अब उनके साथ 9 महीने से रहा हूं। यह समय ब्रिगिट वॉशबर्न ने हर एक चीज के लिए खेला है। मेरे साथ किया है। मैं उनके साथ अपना जीवन व्यतीत करना चाहता हूं चाहे वह कोई भी हो
Nov 24 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मैं आर्थिक रूप से स्थिर होने की कामना करता हूं। मैं अपनी कार, घर आदि को वहन करने के लिए पर्याप्त रूप से सफल होना चाहता हूं। मैं कभी भी किसी चीज के लिए नहीं चाहता हूं। चाहे वह बिल्कुल नया काम हो या दो काम भी, जो मैं किसी पर निर्भर नहीं करना चाहता।
Nov 26 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3
  मैं अपने बेटों को क्रिसमस के लिए समय पर वापस लाना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि ब्रिगिट वॉशबर्न एक अभिभावक के रूप में अपने कर्तव्यों को विफल करें। मैं चाहता हूं कि वह यह देखे कि उसने इस साल मुझे क्या दिया है। मैं अपने बेटों से प्यार करता हूं और मैं उन्हें वापस चाहता हूं।
Nov 29 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मैं अब नौकरी करना चाहता हूं और $ 10.93 प्रति घंटा करना चाहता हूं और जल्द ही ओहियो जाने के लिए पर्याप्त पैसा है। मुझे एक कार के लिए पर्याप्त पैसा और अपनी खुद की एक जगह भी जल्द से जल्द चाहिए।
Nov 29 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
26
  मैं आर्थिक रूप से स्थिर होने की कामना करता हूं। मैं अपनी कार, घर आदि को वहन करने के लिए पर्याप्त रूप से सफल होना चाहता हूं। मैं कभी भी किसी चीज के लिए नहीं चाहता हूं। चाहे वह एक नई नौकरी पा रहा हो या यहां तक ​​कि दो नौकरियों पर भी निर्भर नहीं रहना चाहता
Nov 30 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मैं चाहता हूं कि क्रिसमस के लिए कि मैं अपने बेटों को अपने साथ वापस लाऊं और रहने के लिए जगह मिल जाए। मैं चाहता हूं कि ब्रिगिट वॉशबर्न मुझे अपना बेटा दे। वे मेरी जिंदगी हैं और मैं अकेला माता-पिता हूं जो उन्होंने छोड़ा है।
Nov 30 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2