घर >> श्रेणियाँ >> समृद्धि / पैसा >> WishID: 20037
Rose
Change Wish Language:
 मैं एक इच्छा चाहता हूं कि मैं एक अच्छी राशि की कामना करना चाहता हूं जो जीवन में बाहर जाने के साथ थक गया हो, मैं चाहता हूं कि यह इच्छा इतनी बुरी हो कि एक प्रेमी घर खरीदने के लिए पैसे के साथ मेरे बच्चों की मदद करें मैं कभी भी कुछ भी नहीं जीतता, मैं अपनी इच्छाओं के बारे में सपने नहीं देखता हूं केवल वे सच हो गए मैं एक खुशहाल महिला बनूंगी, यहां तक ​​कि मैं सितारों को भी देखती हूं और प्रार्थना करती हूं कि मेरी इच्छा सच हो, हवलदार को एक खूबसूरत क्रुज जहाज पर जाने के लिए वर्षों से छुट्टी थी, मुझे आशा है कि मेरी इच्छा पूरी होगी


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


1077 /1187 श्रेणी : समृद्धि / पैसा


पर डाला : Apr 26 2019  |  वोट : 12
श्रेणी : समृद्धि / पैसा
WishID : 20037  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मैं अरबों डॉलर की लॉटरी का विजेता बनना चाहता हूं और एक होटल जैसे कई अपार्टमेंट से बना एक विशाल घर खरीदने में सक्षम हो सकता हूं, जहां मेरी माँ के पिता और पिताजी मेरे और मेरे परिवार, मेरे भाई और उनके परिवार, मेरे साथ रह सकते हैं माँ और उसका परिवार, और मेरे पिताजी। हम भी पूरी दुनिया में छुट्टियों पर जा सकेंगे।
Apr 25 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
10
  मैं अंत में सैन फ्रांसिस्को, कैलिफोर्निया में अपने स्वाद के लिए जीवन के लिए $ 1000 प्रति दिन के साथ जीवन जीने की इच्छा रखता हूं, जो हमेशा के लिए पूर्ण स्वतंत्रता, सद्भाव और समृद्धि का प्रतीक है।
Apr 21 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
102
  मैं पर्याप्त धन जीतना चाहता हूं ताकि मैं दूसरे देश में आराम से रिटायर हो सकूं और पैसे की चिंता न हो इसलिए मैं उस महिला के साथ रह सकता हूं जिसे मैं प्यार करता हूं और हमारा अपना छोटा सा घर है और एक नया परिवार शुरू करता है
Apr 20 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
107
  मैं अपने खाते में आज और नए iPhone xs अधिकतम के साथ 700,000 हजार नैरा रखना चाहता हूं। धन्यवाद। यदि आप वास्तव में मेरे लिए यह कर सकते हैं तो मैं सराहना करूँगा। मैं तुम लोगों से प्यार करता हूँ।
Apr 19 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
9
  मुझे जल्द ही एक आरएन नौकरी मिलेगी, और नर्सिंग परिवीक्षा, परिवीक्षा समाप्ति के बाद काम करना होगा। मैं आरएन केस प्रबंधन सीखना चाहता हूं और तीव्र देखभाल अस्पताल में वापस जाना चाहता हूं ।N
Apr 13 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मैं जल्द ही लिखित और मौखिक दोनों मेडिकल इंटरप्रेटर सर्टिफिकेट परीक्षाओं को पास करूंगा, ताकि मुझे मेडिकल इंटरप्रेटर की नौकरी मिल सके, घर पर काम कर सकूं।
Apr 13 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
3
  मैं एक युवा महिला और पुरुषों को स्व-कल्पना मुद्दों के साथ $ 22k बनाने में मेरी माँ की मदद करने के लिए एक वैकल्पिक मॉडल बनना चाहता हूं, जब उसे ज़रूरत हो तो मेरी मदद करना, दुनिया की यात्रा करना, अद्भुत लोगों से मिलना, स्वस्थ और खुश रहना।
Apr 11 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
32
  मैं हर बार लॉटरी जीतना चाहता हूं क्योंकि मैं अमीर बनना चाहता हूं। मैं खुश रहूंगा और कभी पैसे से बाहर नहीं होऊंगा। मैं यह सब रखना चाहूंगा क्योंकि मैंने इसे कमाया है।
Apr 08 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  मैं ग्रीक संसद के पुस्तकालय में लाइब्रेरियन की स्थिति के लिए नागरिक व्यक्तिगत चयन (एएसईपी) उद्घोषणा के लिए सहयोग समिति पर सफल होना चाहता हूं।
Apr 07 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
10
  मैं खिलौना कहानी संग्रह श्री आलू प्रमुख, खिलौना कहानी संग्रह आर सी, खिलौना कहानी संग्रह लोटसो, खिलौना कहानी संग्रह बज़ लाइट वर्ष w / उपयोगिता बेल्ट, खिलौना कहानी संग्रह रेक्स, खिलौना कहानी संग्रह डॉली, खिलौना कहानी संग्रह श्री Prickppants, और टॉय स्टोरी कलेक्शन बटरकप जून 21 2019 को मेरे सोफे पर दिखाई देगा
Apr 03 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
5
  काश, मैं पावरपोट लॉटरी पर जैकपॉट मारता। क्या मैं लोगों को जरूरत के हिसाब से आशीर्वाद दे सकता हूं और अपने सारे कर्ज चुका सकता हूं। मैं अपने परिवार और दोस्तों को आशीर्वाद देना चाहूंगा। कुछ भयानक दान दे।
Mar 31 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  मैं अगले 9 दिनों के भीतर 4 डी लॉटरी जीतना चाहता हूं ताकि मैं बैंक में कुछ पैसे बचा सकूं, अपने परिवार के साथ यात्रा कर सकूं और गरीबों की मदद के लिए कुछ पैसे दान कर सकूं। धन्यवाद।
Mar 30 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  我 希望 耶和華 上帝 一定 會 立刻 超自然 的 以 無窮 的 財富 的 物質 祝福 我 並 祝福 我 變成 超 極 有錢 的 正 載 富翁। 我 希望 耶和華 上帝 一定 會 立刻 超自然 的 以 無窮 的 財富 的 物質 祝福 我 並 祝福 我變成 超 極 有錢 的 正 載 富翁। 我 希望 耶和華 上帝 一定 會 立刻 超自然 的 以 無窮 的 財富 的 物質 祝福 我 並 祝福 我 變成 超 極 有錢 的 正 載 富翁।
Mar 29 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  मैं एक अच्छी नौकरी पाने की इच्छा रखता हूं ताकि मैं अपने परिवार की जरूरतों को पूरा करने में सक्षम हो सकूं, मैं अपनी बहन के लिए प्लॉट खरीदना चाहता हूं और स्कूल की फीस का भुगतान करना चाहता हूं।
Mar 27 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
6
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  काश मेरा सुपर सब मेरे ANZ बचत खाते में दिखाई देता है और यह हमेशा के लिए रखने के लिए है और जो मैं अनंत काल के लिए चुनता हूं उस पर खर्च करता हूं और यह मेरे लिए उपलब्ध है जो मुझे हमेशा के लिए चाहिए।
Apr 28 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
11
  मेरी इच्छा है कि मुझे जमीन पर $ 10,000 असली ऑस्ट्रेलियाई धन मिले और यह मेरा हमेशा के लिए रखने और मेरे द्वारा चुने गए खर्चों पर खर्च करने का मेरा है। सभी असली पैसा, सभी मेरा और मैं इसे कभी होने के लिए परेशानी में नहीं हूं।
Apr 28 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
9
  मेरी इच्छा है कि इस वर्ष मैं ऑस्ट्रेलिया में एक लॉटरी टिकट खरीदूं और लाखों और करोड़ों डॉलर का खजाना जीतूं और मैं जीवन के लिए तैयार हूं और यह मुझे अब तक का सबसे अच्छा जीवन दे रहा है, इसलिए लाखों डॉलर का धन है।
Apr 28 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
10
  मैं पब्लिशर्स क्लियरिंग हाउस के लिए चाहता हूं कि वह मुझे सुपर प्राइज स्वीपस्टेक के लिए चुने और मेरे दरवाजे पर जैक्सन विस्कॉन्सिन में फूलों और गुब्बारों के साथ दिखें और स्कैम्पैन मुझे बाहर आने के लिए कहें और मुझसे पूछें कि क्या वे जानते हैं कि वे कौन हैं और कहां से हैं। और कहते हैं कि वे मुझे और मेरे परिवार को हमेशा के लिए पुरस्कार देने के लिए वहाँ हैं।
Apr 29 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  काश कोलोराडो स्प्रिंग्स का आई केयर सेंटर मुझे जल्द से जल्द वहां काम करने के लिए किराए पर दे देता !!!!!! काश, कोलोराडो स्प्रिंग्स के आई केयर सेंटर मुझे जल्द से जल्द वहां काम करने के लिए किराए पर देता !!!!!!
Apr 29 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  काश मैं आज रात लोट्टो जीत सकता। मुझे पिछले 6 महीनों में कई स्वास्थ्य समस्याएं हुई हैं और शुक्रवार को जिगर की बायोप्सी के लिए जा रहा हूं। मेरी जीत के पैसे की गारंटी होगी कि मैं अपने परिवार को भारी वित्तीय बोझ से पीछे नहीं छोड़ूंगा।
Apr 30 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने ज्ञान और कामयाबी में सफल होऊं जो मैं कर रहा हूं और एक ऐसे समन को बुलवाता हूं जो मुझे समझता है और मुझे बेहतर इंसान बनाने में मेरी मदद करता है।
Apr 30 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
5
  我 希望 我 能 透过 神奇 祷告 板 和 想 子 许愿 丸 的 超 极强 大 的 赛 的 力量 和 瞬间 加速 的 即时 吸引力 定律 视觉 化, 显 化 并 立刻 骤然 瞬间 得到 我 非常 想要 的 国 币 \ 华元 \ 新华 元 拾 陆 万元 的 无条件 通用 基本 收入 的 免费 金钱। 我 希望 我 能 透过 神奇 祷告 板 和 想 子 许愿 丸 的 超 极强 大 的 赛 的 力量 和 瞬间 加速 的 即时 吸引力 定律 视觉 化, 显化 并 立刻 骤然 瞬间 得到 我 非常 想要 的 国 币 \ 华 元 \ 新华 元 拾 陆 万元 的 无条件 通用 基本 收入 的 免费 金钱। 我 希望 我 能 透过 神奇 祷告 板 和 想 子 许愿 丸 的 超 极强 大 的赛 的 力量 和 瞬间 加速 的 即时 吸引力 定律 视觉 化, 显 化 并 立刻 骤然 瞬间 得到 我 非常 想要 的 国 币 \ 华 元 \ 新华 元 拾 陆 万元 的 无条件 通用 基本 收入 的 免费 金钱।
Apr 30 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मैं चाहता हूं कि मेरा परिवार धन से समृद्ध हो ... मैं 1 मिलियन डॉलर और चाहता हूं कि हम धन का उपयोग बुद्धिमानी से और अपने घर के लिए करें। और शायद एक अच्छी ब्रांड की नई कार। मैं चाहता हूं कि यह पैसा हमारे परिवार को खुश करे PLEASEEEEEEEEEE VOTE कृपया!
May 05 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
9
  मैं जल्द ही एक नई और बेहतर नौकरी प्राप्त करना चाहता हूं, मैं इस नई नौकरी का आनंद लेने में सक्षम होना चाहता हूं और काम पर नहीं आना चाहता। मैं चाहता हूं कि यह नई नौकरी मुझे घंटे दे और इसके लिए एक मजेदार काम हो।
May 06 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
8
  मैं अगले 6 हफ्तों के लिए लोट्टो या पॉवरबॉल जीतने के लिए खुद को भाग्यशाली संख्याओं की कामना करता हूं। मैं यह भी चाहता हूं कि पैसा मेरी ओर आकर्षित हो और मैं उन सभी घुड़ दौड़ जीतने की इच्छा रखता हूं जिनके लिए मैं भाग्यशाली हूं। सप्ताह के प्रत्येक दिन
May 12 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
10
  मेरी इच्छा है कि मैं 125 एलबीएस हो सकता हूं और कभी भी पैसे की चिंता नहीं करनी चाहिए और फिर से रहने के लिए जगह नहीं होने की चिंता नहीं करनी चाहिए। मैं अपने जीवन में पहली बार सही आदमी से शादी कर सकता हूं।
May 13 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
9
  काश मैं एक लोट्टो जीतता हूं और बहुत सारे पैसे प्राप्त करता हूं और अपने परिवार को बिलों का भुगतान करने में मदद करता हूं और गरीब लोगों की मदद करना शुरू कर देता हूं अगर उन्हें वित्तीय समस्या है। मैं अपने परिवार को चाहता हूं और मेरे दोस्त भी इस दुनिया में स्वस्थ और खुश रहें और मुझे प्राप्त करें बहुत सारा पैसा और आशीर्वाद। मैं वास्तव में चाहता हूं कि मैं अपने प्रियजनों की खातिर पैसा जीतूं
May 15 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
12
  मैं सैन फ्रांसिस्को, सीए, या बाल्टिमोर, एमडी में अपने जीवन यापन के लिए एक दिन में $ 1,000 के साथ अपने दम पर रहना चाहता हूं। मल्टीवर्स में सबसे अधिक देखभाल मुक्त जीवन जीना जो पूरी तरह से उबाऊ नहीं है।
May 17 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
27