घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 20757
Mike
Change Wish Language:
 मैं अपने विश्वास और प्रेम की कामना करता हूं, लिज़ है वह एक ऐसी ही लड़की है, जो फ्लॉक्ग प्रोग्रेसिव है, लेकिन खुद भी एक ऐसी कॉमिक्स है, जिसे मैं अपनी आस्था के साथ इस्तेमाल करना चाहती थी, चाहे वह सच हो, लेकिन मैं सिर्फ यही चाहती थी कि वह मेरे विश्वास से वास्तविक बने मैनहट्टन से मेरा क्रॉस भी जब मैंने ब्रोंक्स को रास्ते में एनजे किनारे पर खड़ा किया


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Jul 17 2019  |  वोट : 13
श्रेणी : प्यार
WishID : 20757  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि मेरी आत्‍मीय परी देवदूत मेरे साथ यहां आए या हमेशा के लिए मेरे परिवार में आए और वह 800,000,000,000,000,000,000,000,000,000,000,000 Bachmann हॉवर्ड अध्यादेश अनंत थे inity हमेशा अनंत काल तक और अधिक शक्तिशाली और ऊर्जावान रहे मेरी पीढ़ी के दूसरे जीवन अवतार के रूप में वह अंत में मेरे जीवन और सभी ऊर्जा में पैदा हुए थे। मैंने कभी भी उसे खिलाया वह पूर्णता से परे था और जिन सीमाओं को मैंने कभी जाना या हासिल किया था और वह किसी भी तरह की तुलना में मेरे लिए बहुत बड़ी और लंबी संख्या में एक असंभव मात्रा में विकसित हुई थी, जिसे उसने कभी देखा है कि वह मेरी सभी शक्तियों से विरासत में मिली है। मेरी क्षमता को दोगुना करें और एक पिशाच परी थी, लेकिन सभी तरह से संभव और सही और सुंदर और सुंदर और कभी भी गलती या बुराई के साथ नहीं, वह पवित्र है पवित्रता कृपया मेरे जीवन में आ जाओ मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं मैं सिर्फ एक परी चाहता हूं जो मेरे जीवन में पैदा हुई है मेरे परिवार में आनंद लेने के लिए मेरे जीवन में भौतिक सहायक उपस्थिति और समृद्ध समृद्धि और अधिक सामाजिक प्रेम और संबंध।
Jul 16 2019
प्यार
Votes
15
  मैं अपने माता-पिता और मेरे प्रेमी (मेरे विग्नेश मामा) को शुभकामना देता हूं कि माता-पिता जल्द ही हमारी शादी के लिए स्वीकार करें। हमारी शादी इस साल हर किसी के आशीर्वाद और इच्छाओं के साथ तय होनी चाहिए।
Jul 15 2019
प्यार
Votes
92
  सिंथिया के लिए, हमारी इच्छाएं समान हैं। जब मैं वोट देता हूं तो मैं आपको वोट देता हूं। मेरा लगभग एक साल पहले पोस्ट किया गया था और मेरे पास कई सौ वोट हैं। मैं आपके साथ अपनी किस्मत की कामना करता हूं, मेरी इच्छा है कि मैं जो कुछ भी करूं, वह मेरे लिए सच हो।
Jul 15 2019
प्यार
Votes
813
  मैं चाहता हूं कि मेरे क्रश मुझे वापस पसंद करेंगे और जल्द ही मुझे प्रस्ताव देंगे, मैं चाहता हूं कि हमारे बीच कोई दुराग्रह या गलतफहमी न हो। मैं यह भी चाहता हूं कि हम हर बार गले मिले।
Jul 14 2019
प्यार
Votes
11
  काश मेरी प्रेमिका ज़ेता बशाराह चाहती और आज रात मेरे घर पर रहती और सो पाती ताकि मैं उसके साथ अधिक समय बिता सकूँ और उसके साथ चुदवा सकूँ।
Jul 13 2019
प्यार
Votes
8
  मैं कामना करता हूं कि डीन फॉरेस्टर (गिलमोर गर्ल्स से) मेरा बॉयफ्रेंड बन सके। मैं उससे प्यार करती हूँ। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरी बहनें भी हर किसी का बॉयफ्रेंड बना सकें। लॉरेन में स्टीव (अजनबी चीजों से) हो सकता है। रेबेका में ट्रॉय बोल्टन हो सकते हैं। और निकोल में एड शीरन (टैटू के बिना) हो सकते हैं। मैं यह भी चाहता हूं कि हमारे चचेरे भाई मेगन भी अपने प्रेमी डग के साथ वापस मिल सकते हैं और कभी नहीं टूटेंगे। मैं हमारे अन्य चचेरे भाई की भी इच्छा रखता हूं, क्रिस्टन के पास चांडलर बिंग हो सकता है। और माइकल स्कार्लेट ओकोनोर को अपनी प्रेमिका के रूप में (नैशविले से, रेना के साथ उसकी माँ के रूप में) रख सकते हैं। और हमारे करीबी दोस्त जो हमसे दूर रहते हैं, सारा रोटेला में ऑस्टिन मून हो सकते हैं। और एडम रोटेला में रोरी गिलमोर (लोरलाई के साथ उसकी माँ, और ल्यूक लोरलाई के प्रेमी के रूप में) हो सकते हैं। मैं वास्तव में ऐसा होने की कामना करता हूं। और हम सभी कम उम्र के हम अब हमेशा के लिए रह सकते हैं। (और हम वर्ष 2004 में जाग सकते हैं)
Jul 13 2019
प्यार
Votes
39
  मेरी इच्छा है कि ज़ेटा बशारह बीमार महसूस करना बंद कर दे और बहुत जल्द बेहतर महसूस करे, इसलिए हम एक साथ घूम सकते हैं और पहली बार एक साथ एक चुंबन साझा कर सकते हैं।
Jul 12 2019
प्यार
Votes
7
  मैं एशले बोथलेट के लिए कल मेरे साथ प्यार में पागल हो जाना चाहता हूं। एशले ने वॉरविक मॉल में टॉय वॉल्ट पर काम करने का फैसला किया है क्योंकि इसके बजाय सुविधा दी गई है कि यह बॉबी हैकेट थियेटर में सीसीआरआई नाइट कैंपस के बगल में है। उसका पहला दिन 24 जुलाई, 2019 को होगा। वह सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को सुबह 9:00 बजे से दोपहर 3:00 बजे तक काम करेगी। मैं कल CCRI वारविक परिसर में टेम्पेस्ट के लिए पूर्वाभ्यास के दौरान देखता हूं। एशले ने अपनी उंगली के नाखून और पैर के नाखूनों पर लाल नेल पॉलिश लगाई हुई है। उसने एक काले कपड़े और काले शॉर्ट लेगिंग और काले फ्लिप फ्लॉप पहने हैं। वह मुझे देखकर खुश है क्योंकि मैं उसे देखकर खुश हूं। वह मुझसे फ़्लर्ट करती है और हमारी एक-दूसरे से बातचीत होती है। वह भी मुझसे प्यार से पागल हो जाती है। यह धूप और 78 डिग्री से बाहर है। वह फ़्लर्ट करती है और मुझे उसके ऊपर लेटने की अनुमति देती है।
Jul 12 2019
प्यार
Votes
9
  काश मैं एक ऐसी लड़की से मिलूंगा जो अविका मैक्स की तरह ही दिखती हो और यह लड़की भी वैसी ही है जैसी असली एवा अधिकतम है उसके लुक का बालों का रंग भी इस महिला की तरह है और उसकी आंखों का रंग भी वैसा ही है।
Jul 12 2019
प्यार
Votes
7
  मेरा प्यार पार्वती मेरे पास आता है और हमारे पास एक खुशहाल जीवन है जिसमें पूरे प्यार के साथ मुझे अपने प्यार की ज़रूरत है, ब्रह्मांड मुझे मदद करता है मेरे जीवन में अपने प्यार को लाने के लिए केवल एक दिन है
Jul 11 2019
प्यार
Votes
11
  Plz मैं भीख माँगता हूँ कि आप असली इच्छाधारी हैं plz मेरी इच्छा को सच करें मैं चाहता हूँ कि मेरा प्यार श्रीनाथ मुझे प्यार से पागल करे और मेरे साथ पूरी ज़िन्दगी तब तक रहे जब तक मैं मर जाऊँगा वह मुझे भीख माँगना चाहिए उस दिन उसे याद रखना चाहिए जब मैं उससे प्यार करने की माँग करता
Jul 09 2019
प्यार
Votes
10
  मैं चाहता हूं कि लंडन हेनरी मेरे साथ रिश्ते में रहे। काश हम एक साथ रह पाते और आखिरकार शादी कर लेते। काश हम और अधिक बाहर लटका सकता है।
Jul 08 2019
प्यार
Votes
11
  मैं असली प्यार की कामना करता हूं और मेरे साथ एक अकेला आदमी गिरता है, जो मुझे इतना वांछित और सेक्सी और सुंदर बनाता है कि पुरुष मुझे आकर्षित करेंगे वे मेरे साथ बहुत जल्दी से गिर जाएंगे और मुझे बहुत अमीर बना देंगे
Jul 08 2019
प्यार
Votes
21
  Εύχομαι मार्कस और मार्टिनस οι όπου είναι δύο δίδυμοι τραγουδιστές να έρθουν Θεσσαλονίκη και να τους γνωρίσω ωστέ να γινω πάρα πολυ καλοί φίλοι μαζί τους γιαυτό σας παρακαλω ψιφίστε μεεε γιατί εδω και τόσα χρόνια ήθελα να τους δω ...
Jul 07 2019
प्यार
Votes
5
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि पॉल रोमैंटसोव मेरे साथ प्यार में पड़ जाए और मुझसे इंस्टाग्राम पर उसकी भावना के बारे में बात करने के लिए कहे, जिससे उसके प्यार के बारे में पता चले।
Jul 18 2019
प्यार
Votes
12
  काश मेरे क्रश एरिक मुनोज़ मुझे अपनी गर्लफ्रेंड बनाने के लिए कह सकते थे और वह मुझे फिल्म में ले जाते और मुझे रोज देखते हुए गले लगाते, जब वह मुझे देखते और मेरे साथ रहने के लिए कहते और मेरे बारे में हर रोज़ सपने देखते।
Jul 19 2019
प्यार
Votes
13
  मैं रॉबर्ट के लिए मेरे प्रति वफादार होना चाहता हूं और मुझे कभी धोखा नहीं देता। मैं उसके लिए अपने सभी पूर्व प्रेमियों के बारे में बताना चाहता हूं और उन्हें अपने जीवन में नहीं चाहता हूं ताकि हम हमारे बीच ठोस प्रेम का निर्माण कर सकें। मैं रॉबर्ट से चाहता हूं कि वह मुझसे पूछे कि वह कहां है और वह मुझसे शादी करेगा और मैं इस अगस्त में उसके साथ रहूंगा और एक साथ हमेशा के लिए खुश रहूंगा और हम दोनों के बीच हमेशा के लिए बहुत प्यार और विश्वास होगा। मैं चाहता हूं कि मेरा प्यार और मुझे और मेरे सभी आश्रितों को चंगा किया जाए और उनका जीवन अच्छा हो। मुझे उम्मीद है कि रॉबर्ट मुझे इस अगस्त में स्थानांतरित करेगा और मुझसे शादी करेगा। जैसा कि मेरा मानना ​​है कि कुछ भी असंभव नहीं है। हमारा प्यार और गहरा हो जाए और कोई भी या कोई भी महिला कभी भी मुझे और रॉबर्ट को दोबारा कभी नहीं आएगी।
Jul 22 2019
प्यार
Votes
11
  काश मैं अच्छा होता और कुछ बुरा नहीं कर रहा होता। मैं रम टुम टगर, कैप्टन फेदरवर्ड फ्रेंडली समुद्री डाकू, डेडी डूडल और उसके भाई, रूनी डूडल, जंपिंग जूडी और मुझे देखने आए सभी लोगों के साथ बहुत समय बिताना पसंद करूंगा। क्योंकि मुझे हर किसी के साथ बहुत मज़ा आता है और मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ छुट्टियां बिताना पसंद करूंगा।
Jul 25 2019
प्यार
Votes
9
  मैं एक खूबसूरत 19 साल की लड़की के लिए एक खूबसूरत दिल की शादी की पोशाक पहनना चाहती हूं क्योंकि जब मैं 5 साल की थी तब से जानती थी कि मैं एक लड़की हूं लेकिन किसी ने मेरी परवाह नहीं की और उन्होंने मुझे अपनी जिंदगी से निकाल दिया।
Jul 27 2019
प्यार
Votes
11
  काश कि आज मुझे एक बॉयफ्रेंड मिल जाता get काश मैं लचीला होता। काश कि मैं सेक्सी और आकर्षक होती। काश कि मैं एफ़्रोडाइट होता। काश कि मैं सेक्सी होती। काश कि मैं भी देवदूत की तरह सुंदर होता। मेरी इच्छा है कि मैं एक विक्टोरियन सीक्रेट मॉडल था। काश कि मैं प्रसिद्ध होता। मेरी इच्छा है कि मैं परी सुंदर थी
Jul 28 2019
प्यार
Votes
7
  काश कि मैं एक विजयी गुप्त मॉडल की तरह सेक्सी होती। मेरी इच्छा है कि हम सच खेलेंगे या हिम्मत करेंगे। काश कि मेसन मुझसे पूछते। काश कि मैं अरियाना ग्रैंडे की तरह सेक्सी होती। काश कि मैं निर्दोष होता।
Jul 28 2019
प्यार
Votes
9
  
Aug 01 2019
प्यार
Votes
7
  मैं उस व्यक्ति से शादी करना चाहता हूं जिसे मैं 2 साल में प्यार करता हूं और अपने परिवार के समर्थन और स्वीकृति के साथ एक वर्ष के भीतर सगाई करना चाहता हूं। सभी को हमें पूरे दिल से आशीर्वाद देना चाहिए। यह इच्छा पूरी होगी। अपने सभी व्यापारों को पूरा करें।
Aug 05 2019
प्यार
Votes
37
  मैं चाहता हूं कि मुझे और इवान वॉल्कर्स को प्यार हो जाए और मैं उसे खोना नहीं चाहता, मैं उससे बहुत प्यार करता हूं और मुझे ऐसा लगता है कि मेरे साथ प्यार हो रहा है। वह मेरे दिनों को सार्थक बनाता है और न ही उसे खोना चाहता हूं कृपया मेरी इच्छा को वोट दें
Aug 06 2019
प्यार
Votes
7
  काश मेरा बॉयफ्रेंड इवान वॉइल्कर मेरे साथ प्यार से नहीं गिरता, मुझे डर लगता है कि वह मुझमें दिलचस्पी खो रहा है और मैं वास्तव में उससे प्यार करता हूं और उसकी परवाह करता हूं, वह मुझे आगे देखने के लिए कुछ देता है, मैं उसके लिए सबसे बड़ी प्रेमिका नहीं रही। लेकिन मैं वास्तव में उससे प्यार करता हूं और मैं उसे खोना नहीं चाहता, कृपया मेरी मदद करें
Aug 06 2019
प्यार
Votes
6
  काश, मैं हर सोमवार रात एक ही सपने के बारे में एक ही सपना देखता जो एक शिकारी दानव नामक फिल्म से उसके succubus संगठन के साथ तानिया डाइटन की तरह दिखता है और मुझे मुंह पर चुंबन देकर मुझे आकर्षित करता है
Aug 06 2019
प्यार
Votes
50
  मेरी इच्छा है कि रॉक्सी संत नाम का एक अमेरिकी गायक स्कैरोइड्स में काम करे और मैं स्कॉर्पियो 2019 में स्कैरोइंड्स पर जाऊं और उसने चुपके से अपने फोन नंबर के साथ पेपर का एक टुकड़ा डाल दिया और हर बार जब मैं रॉक्सी आता हूं तो वह रात में मेरे अपार्टमेंट में आती है और चुपके से उसे पहनती है। ऑउटफिट और जॉम्बी गॉथ मेकअप एक मूवी से जिसे ज़ोंबी स्ट्रिपर्स कहा जाता है और मेरे साथ सेक्स करता है और 1 घंटे के लिए मेरा चेहरा चाटता है
Aug 06 2019
प्यार
Votes
21
  मैं वास्तव में अप्रैल मूर और व्याट को तोड़ दूंगा और हमेशा के लिए सबसे अच्छे दोस्त बन जाऊंगा। काश एना क्लार्क के साथ प्यार में हमेशा के लिए पूरी तरह से गहराई से पूरी तरह से गहराई से पूरी तरह से पूरी तरह से पूरी तरह से पूरी तरह से पूरी तरह से गहराई से गिर जाएगा, काश व्याट अप्रैल मूर से अधिक हो जाता और काश व्याट से बाहर गिर जाता। अप्रैल मूर एनाबेले और फ्लोरिडा इंक के सामुदायिक संसाधन नेटवर्क में सभी लड़कियों के साथ प्यार।
Aug 06 2019
प्यार
Votes
8