घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 20958
Elijah
Change Wish Language:
 काश कि वह लड़की जिसे मैं प्यार से एनी से प्यार करता / करती हूं उसका नाम मोमो है असली हो जाएगा और मेरे घर पर होगा 43 ब्लैकहॉक एवेन्यू अगर इस इच्छा को 100 वोट मिले


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


8125 /8588 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Aug 09 2019  |  वोट : 3
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 20958  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास ऐसी शक्तियां होंगी जो मेरी सभी इच्छाओं को सच कर सकती हैं और अन्य लोगों की इच्छाएं पूरी होती हैं। जब मैं चाहता हूं कि मेरी इच्छा पूरी हो जाए तो मैं इसे साफ कर दूंगा।
Aug 09 2019
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं कामना करता हूं और भविष्य को देखने में सक्षम होना चाहता हूं, मेरे सभी सट्टेबाजी को जीतो, सबसे अच्छा जांबाज उम्मीदवार बनो, शानदार सपने देखना शुरू करो, मेरी आत्मा को ढूंढो, पृथ्वी पर सभी से प्यार करो, दर्शन करना शुरू करो, अलौकिक शक्तियां प्राप्त करें और मुझे देखें और मेरे स्नातक होने से पहले मेरे माता-पिता
Aug 09 2019
अन्य इच्छाए
Votes
3
  काश वे विस्कॉन्सिन में एक उच्च गति रेल वाली ट्रेन बनाने का निर्णय लेंगे जो सभी शहरों मिल्वौकी, मैडिसन, ग्रीन बे को जोड़ती है, सभी शहरों के साथ सभी निम्नलिखित रेल सड़क ट्रैक से जुड़े हैं, यह काम वर्ष 2024 तक समाप्त हो जाएगा
Aug 09 2019
अन्य इच्छाए
Votes
100
  काश मेरा दिल समय को धीमा कर सकता है और बुलेट टाइम पर जा सकता है और मुझे चेतावनी दे सकता है कि अगर अधिकतम पेनी जैसा कोई आस-पास का खतरा है और इसका उपयोग गोली न लेने या मुक्का मारने या लात मारने के लिए न करें
Aug 09 2019
अन्य इच्छाए
Votes
100
  वित्तीय आशीर्वाद, अच्छा
Aug 08 2019
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मैं अपने पिछले जीवन में वापस जाना चाहता हूं, फिर मुझे किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करने का पछतावा नहीं है, जिसे मैं प्यार भी नहीं करता। मैंने अपने परिवार से जबरन शादी कर ली है, इसलिए मुझे केवल अपने अतीत में वापस जाने की ज़रूरत है, इसलिए मुझे जीवन में पछतावा नहीं करना है, कृपया मेरी इच्छा को सच करें, मुझे ज़रूरत है कि मैं अतीत में वापस जाऊं कि सभी plz plz बनायें मेरी इच्छा सच है plz
Aug 08 2019
अन्य इच्छाए
Votes
3
  我 希望 十一 小時 延緩 釋放 或 二十 三 小時 延緩 釋放 的 NZT 智慧 藥丸, 天才 藥丸 或 無限 藥丸 立刻 馬上 出現। 我 希望 十一 小時 延緩 釋放 或 二十 三 小時 延緩 釋放 的 NZT 智慧 藥丸, 天才 藥丸 或無限 藥丸 立刻 馬上 出現। 我 希望 十一 小時 延緩 釋放 或 二十 三 小時 延緩 釋放 的 NZT 智慧 藥丸, 天才 藥丸 或 無限 藥丸 立刻 馬上 出現।
Aug 08 2019
अन्य इच्छाए
Votes
43
  काश कि मेरे पास कोई आविष्कार करने की शक्ति है तो मैं अपनी कल्पना से बनाता हूं यह सभी प्रभावों और कार्यक्रमों के साथ वास्तविक हो जाता है, जिस आविष्कार को मैं अपनी कल्पना के साथ बनाता हूं उसे वास्तविक बनने में 4 घंटे लगते हैं।
Aug 07 2019
अन्य इच्छाए
Votes
107
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास शक्ति हो: जब कभी मैं एक दर्पण को छूता हूं, तो जिस दर्पण को मैंने छुआ है वह शो में जादू दर्पण की तरह ही एक जादू दर्पण में बदल जाता है: & quot; जादूगरों के वेवरली प्लेस & quot; एपिसोड में: & quot; ऑल अबाउट यू-नवर्स & quot ;, जब इसके माध्यम से कदम उस दर्पण को एक सामान्य दर्पण में बदल देता है जब तक कि मैं उस दर्पण को फिर से नहीं छूता।
Aug 07 2019
अन्य इच्छाए
Votes
120
  मुझे पूर्ण सफ़ेद पीला त्वचा का रंग चाहिए, मुझे ग्रे आँखों का रंग चाहिए, मैं सीधे और रेशमी बाल चाहती हूँ, मैं चाहती हूँ कि मेरी सभी इच्छाएँ पूरी हों और मेरे सभी सौ प्रतिशत काम हो जाएँ।
Aug 06 2019
अन्य इच्छाए
Votes
10
  मेरी इच्छा है कि मैं हमेशा के लिए एक महिला बन जाऊं और गोरा बाल और सेक्सी स्तन और एक प्रेमी और सुंदर कपड़े पहन लूं और उनके पास स्त्री देखभाल उत्पाद हो। धन्यवाद और मुझे आशा है कि यह सच है।
Aug 06 2019
अन्य इच्छाए
Votes
4
  मैं इस वेबसाइट पर सभी इच्छाओं को पूरा करता हूं जो अगले दिन सच हो जाएगा। मैं फेसबुक पर सभी समूहों को शुभकामना देता हूं कि मैं जनवरी, फरवरी, अप्रैल और मार्च में शामिल हो गया था और मुझे कभी भी याद नहीं करने का अफसोस है। काश मेरी चाची लुईस का शरीर स्विमसूट मॉडल फॉरएवर के रूप में पतला होता और वजन 110 पाउंड स्थायी रूप से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह क्या खाती और पीती है वह कभी भी वजन नहीं बढ़ाती। आई विश माय आंटी लुईस में व्हिटर, स्ट्रेट और स्ट्रॉन्ग टीथ फॉरएवर है। काश मेरी चाची लुईस कभी हार्ट बर्न हमेशा के लिए नहीं होती।
Aug 06 2019
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि मेरा जीवन समझ में आए क्योंकि मेरे जीवन में अधिकांश क्षणों का कोई मतलब नहीं है इसलिए मैं चाहता हूं कि इसे बदलना चाहिए। मैं वास्तव में यही चाहता हूं कि मेरी जिंदगी समझ में आए। और कृपया वोट im लालची होने की कोशिश नहीं कर रहा हूँ मैं बस यही चाहता हूं और इसकी आवश्यकता है। इसलिए कृपया मतदान करें।
Aug 05 2019
अन्य इच्छाए
Votes
6
  मेरी इच्छा है कि मैं शनिवार 8 जून, 2019 को फिर से अपना समर ब्रेक शुरू करूं। और मेरी इच्छा है कि मैं फिर से हमेशा के लिए 15 साल का हो जाऊं, और मेरी इच्छा है कि मेरी बहन नीना हमेशा के लिए 15 साल की हो जाए, और मैं अपने भाई की कामना करता हूं निक हमेशा के लिए 22 साल का होगा, और मेरी इच्छा है कि मेरी बहन डेवॉन 26 साल की होगी, मैं चाहता हूं कि मेरे भाई की प्रेमिका सारा 19 साल की हो जाए, मैं चाहता हूं कि मेरी बहन का बॉयफ्रेंड जेमी सैंटोस 30 साल का हो जाए, मैं चाहता हूं मेरी माँ की उम्र हमेशा के लिए 25 साल होगी, काश मेरे पिताजी हमेशा के लिए 52 साल के होते, काश मेरी दादी 86 साल की होतीं, काश मेरे कॉशन एम्बर हमेशा के लिए 29 साल के होते, और मैं अपने कॉसिएन एम्बर के बच्चे की कामना करती ट्रैविस हमेशा के लिए 2 महीने का होगा।
Aug 04 2019
अन्य इच्छाए
Votes
6
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  我 希望 信心 話語 運動 的 成功 福音 的 超自然 信心 或 信心 不是 積極 心態 或 積極 思考। 我 希望 信心 話語 運動 的 成功 福音 的 超自然 信心 或 信心 不是 積極 心態 或 積極 思考। 我 希望 信心 話語 運動 的 成功 福音 的 超自然信心 或 信心 不是 積極 心態 或 積極 思考। 我 希望 我 擁有 無 上限 的 耶和華 上帝 的 移山 的 超自然 信心। 我 希望 我 擁有 取悅 宇宙 的 超自然 全能 造物主 耶和華 上帝 的 超自然 信心। 我 希望 我 擁有 讓 耶和華 上帝 瞬間超自然 治癒 我 的 身體 上 所有 的 疾病 的 超自然 信心।
Aug 10 2019
अन्य इच्छाए
Votes
39
  मैं एक शानदार लेखक और कलाकार बनना चाहता हूं, इसलिए मैं अपनी कहानी जारी रखता हूं जिसे दो दुनियाओं के बीच फंसा हुआ है (पुस्तक एक) मैं वास्तव में सिम्स 4 और इसके साथ सभी विस्तार पैक चाहता हूं। मैंने इसे बिना किसी भाग्य के महीनों के लिए प्राप्त करने की कोशिश की। मैं चाहता हूं कि कोई भी पैसा खोए बिना अमीर हो, इसलिए वह अंतहीन है और मैं एक प्रेमी रखना चाहता हूं, जिसे स्टीफन हार्ट की तरह ही पसंद है।
Aug 10 2019
अन्य इच्छाए
Votes
2
  वैंकडॉग मादा को हेजहोग की तरह अवरुद्ध करने की इच्छा को बदलने के लिए नई योजना जैसे कि फ्लॉक्ल और ब्लूज़ आंखों से वोर बेली है जादू और इलाज के लिए वास्तविक नहीं हो सकता है और कुत्तों का नाम शून्य है और वह असली है
Aug 11 2019
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं अपने नए iPhone 8Plus में अपनी तस्वीरों से बाहर आने के लिए जो भी एक आदमी चुनना चाहता हूं, वह अपने बेडरूम में मेरे द्वारा वांछित आदमी पर टैप करके और जब मैं उस एक आदमी पर टैप करना चाहता हूं, तो वह सभी कूद जाएगा मेरे iPhone 8Plus से मेरे बेडरूम में मेरी तस्वीरों के बाहर का रास्ता और वह मेरे लिए मेरे बिस्तर पर सो जाएगा और वह स्वचालित रूप से हमेशा के लिए मेरा प्रेमी बन जाएगा और सुपरमैन के रूप में उसके पास वही सुपर पॉवर हैं और जिसमें उसकी असली सुपरमैन वर्दी है और उसकी असली उड़ान सुपरमैन केप और उसका शरीर एक ही रहेगा और वह अभी मुझे गले लगा लेगा और मुझे अभी भी चुम्बन करेगा जब मैं बिस्तर पर सो रहा हूँ और वह दुनिया को बचाएगा और यह कि उसे कैसे पता चलेगा मुझे सुरक्षित रखें और मेरी देखभाल करें और वह मुझसे प्यार करेगा और वह मेरे साथ तब भी सेक्स करेगा जब मैं बिस्तर पर सो रहा हो तब भी जब मैं अपनी कैथोलिक प्रार्थना कर रहा हूं और बिस्तर पर सभी तरह के आराम से संगीत खेल रहा हूं जब ' मैं अपने बिस्तर पर सो रहा हूं और यहां तक ​​कि जब मैं अपना कैथोलिक पवित्र बाइबिल हर एन पढ़ रहा हूं ight
Aug 12 2019
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश कि मैं पंजा गश्ती से मिलता और मैं उनके साथ एडवेंचर बे में रहता और मेरे साथ प्यार में पड़ जाता। इसके अलावा, मैं चाहता था कि मेरे पास एक इच्छा करने वाली मशीन हो, जहां मैं बस अपनी इच्छा टाइप कर सकता था और मैं कभी भी समाप्त नहीं हो सकता था।
Aug 12 2019
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं एक टाइम मशीन की कामना करता हूं, मैं एक असली जिन्न के साथ एक जिन्न दीपक की कामना करता हूं। मैं एक ऐसी समय मशीन की कामना करता हूं जिसमें मैं अपनी शक्तियों का प्रसारण करना चाहता हूं।
Aug 13 2019
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मेरी इच्छा है कि मैं अपनी पशु आत्मा द्वारा सभी अनजाने दुश्मनों से अपने क्लोन का शिकार करूं और अपने विश्वास से उसे जीत दिलाऊं और मैंने उन्हें तब तक शाप दिया जब तक कि वे क्यूंसीक्यून्स पीड़ित नहीं होते हैं। हवा में उड़ने वाला बाघ असली हो जाएगा और मुझसे प्यार करेगा।
Aug 13 2019
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं अपने धर्म से इस तरह की भाषा बोलने की इच्छा रखता हूं, इसलिए मैं अपने लोगों की तरह बात कर सकता हूं और उनकी तरह आवाज निकाल सकता हूं और यहां तक ​​कि उन्हें लंबी दाढ़ी और लंबे बालों के साथ भी देख सकता हूं
Aug 13 2019
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं 1:64 स्केल 2019 Ford F-250SD ROUSH 4D क्रू कैब इन व्हाइट प्लैटिनम मेटालिक ट्राय-कोट, 2019 Ford F-250SD TUSCANY BLACK OPS TUSCANY BLPS OPS 4D Crew Cab in Agate Black, 2019 Ford F-250SD TUSCANY FTX की कामना करता हूं। ब्लैक आउट प्लेटिनम ट्राय-कोट, 2019 Ford F-250SD ROUSH 4D क्रू कैब में Agate Black में BLACK OUT 4D क्रू कैब, और Agate Black में 1:64 Scale 2019 Ford F-450SD TUSCANAN BLACK OPS DRW 4D क्रू कैब।
Aug 14 2019
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं महालक्ष्मी पिल्लई हूँ, जो भारत में 50 वर्ष से अधिक उम्र के हैं, पिछले 17 वर्षों से एक निजी कार्यालय में काम कर रहे हैं, बॉस का नाम परिमल छपिया है, उनकी आयु 67 वर्ष है और वह बिना किसी कारण के मुझ पर चिल्लाकर रोजाना मुझे परेशान करते हैं, वह ऐसा करके खुशी प्राप्त करते हैं इस। उसने अपना अधिकांश समय मेरे प्रति शत्रुतापूर्ण रहा। मेरे बॉस के इस स्वभाव के कारण मैं पैनिक अटैक से पीड़ित होने लगा हूं। डर और घबराहट के कारण, मैं कभी-कभी अपने काम में गलती कर देता हूं। मेरी इच्छा है कि मेरे बॉस परिमल हमेशा मुझ पर दया करें और मुझे बिना किसी कारण के चिल्ला-चिल्ला कर मानसिक रूप से परेशान न करें, वह हमेशा मेरे साथ व्यवहार और व्यवहार करें। अच्छे अच्छे और सम्मानजनक तरीके से। मेरे साथ उसका सामंजस्य होना चाहिए, वह हमेशा मेरे साथ अशिष्ट, शत्रुतापूर्ण और कठोर तरीके से व्यवहार करना बंद कर दे
Aug 14 2019
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश मैं अपने दोस्तों के साथ कर्टनी और क्लो सटन के साथ नवंबर में फिल्म देखने के लिए 3 डी में फ्रोजन 2 और बिली जो सॉन्डर्स बनाम गेन्डी गोलोवकिन में ब्रिटेन के Cw न्याय लीग फ़्लैश तीरंदाजी सुपरस्टार डैनियल सुपरमैन एक्वामन वंडर वुमन में देखने के लिए बाहर जाता।
Aug 15 2019
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं एक वेयरवोल्फ बनने की इच्छा रखता हूं, जो इच्छाशक्ति पर मेरे भेड़िया रूप को ला सकता है। मेरा फर सफ़ेद होगा, मेरा बायाँ पैर का तलवा मेरी आँखों की तरह लाल होगा, और मैं किसी भी सामान्य भेड़िया जितना लंबा होगा। बहुत परिष्कृत होश? पक्का। मैं पूरी तरह से अपने जानवर को मुक्त करना चाहता हूं। किसी भी मदद की सराहना की!
Aug 15 2019
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं अमीर बनने की इच्छा रखता हूं और बहुत सारे असली दोस्तों के साथ घूमना चाहता हूं। इसके अलावा, मैं चाहता हूँ कि दान मुझे उसकी देखभाल करने दे और वह मेरी असली प्रेमिका बन जाए और मेरे साथ चले। मैं स्कूल में रहते हुए उसकी देखभाल करना चाहती हूं। इसके अलावा, मैं श्री कीथ ने मुझे थोड़ा कैसर पिज्जा बनाने के लिए पागल पागल पैसा बनाने वाला जिला प्रबंधक बनाया।
Aug 15 2019
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं बहुत तेजी से आगे बढ़ना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि सभी लोग जो हमेशा मेरा अपमान करेंगे, उनके लिए एक दाद है। मैं चाहता हूं कि मेरा हकलाना दूर हो जाए। मैं चाहता हूं कि अंग्रेजी में बहुत धाराप्रवाह हो, सही व्याकरण के साथ त्वरित लहजे में।
Aug 15 2019
अन्य इच्छाए
Votes
1