घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 20973
Mike
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा भी नीली आंखों वाले जानवर को बदलने की है जो उस राक्षस को वुल्फडॉग महिला ध्वनि को चारित्र की तरह मोड़ती है जो वास्तविक है मुझे परवाह नहीं है कि किसी ने एक इच्छा को अवरुद्ध किया है लेकिन यह एक अवरुद्ध कुएं को भी बदल देता है।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Aug 11 2019  |  वोट : 2
श्रेणी : प्यार
WishID : 20973  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि जूलिया सरवेंट्स फिर से मेरी प्रेमिका बन सकती है क्योंकि मैं उससे पूरे दिल से प्यार करता हूं और सुलह के लिए कुछ भी करूंगा और आशा करता हूं कि मेरे दिल के नीचे से एक चमत्कार हो सकता है
Aug 11 2019
प्यार
Votes
76
  काश मेरी बहनें भी हर किसी का अपना बॉयफ्रेंड बना सकें। लॉरेन में स्टीव (अजनबी चीजों से) हो सकता है। रेबेका में ट्रॉय बोल्टन हो सकते हैं। और निकोल में एड शीरन (टैटू के बिना) हो सकते हैं। मैं यह भी चाहता हूं कि हमारे चचेरे भाई मेगन भी अपने प्रेमी डग के साथ वापस मिल सकते हैं और कभी नहीं टूटेंगे। मैं हमारे अन्य चचेरे भाइयों की भी इच्छा रखता हूं, क्रिस्टन चांडलर बिंग हो सकते हैं। और माइकल स्कार्लेट ओकोनोर को अपनी प्रेमिका के रूप में (नैशविले से, रेना के साथ उसकी माँ के रूप में) रख सकते हैं। और हमारे करीबी दोस्त जो हमसे दूर रहते हैं, सारा रोटेला में ऑस्टिन मून हो सकते हैं। और एडम रोटेला में रोरी गिलमोर (लोरलाई के साथ उसकी माँ, और ल्यूक लोरलाई के प्रेमी के रूप में) हो सकता है। मैं वास्तव में ऐसा होना चाहता हूं, आदि।
Aug 11 2019
प्यार
Votes
2
  मेरी इच्छा है कि मेरे स्कूल का सबसे लोकप्रिय लड़का मेरी कक्षा में है और वह बहुत सुंदर है और वह मुझे एक प्रेमिका बना देगा, लेकिन किसी को भी इसके बारे में पता नहीं चलेगा और मेरा पूर्व प्रेमी जेलोस होगा।
Aug 09 2019
प्यार
Votes
2
  मैं चाहता हूं कि मेरे माता-पिता और मेरा परिवार मेरे प्यार से शादी करने के फैसले से सहमत और खुश होंगे। मैं शादी करना पसंद कर सकता हूं और अपना सारा जीवन उसके और अपने माता-पिता के साथ बिता सकता हूं। मैं चाहता हूं कि मेरे माता-पिता हमेशा मेरे और मेरे प्रेमी के साथ खुश रहेंगे। भगवान आप मुझे अब तक बहुत सारी चीजें दें और उनके लिए बहुत आभारी हूं कि कृपया अब मेरी इस इच्छा को पूरा करें मैं जानता हूं कि मैं स्वार्थी नहीं हूं और मैं यह निर्णय लेता हूं मेरे और मेरे परिवार की खुशी। मेरा परिवार मुझे किसी और से शादी करने के लिए मजबूर नहीं करेगा क्योंकि मैं अपने प्यार के बिना प्यार नहीं कर सकता और उदासी में अपना जीवन नहीं जी सकता।
Aug 09 2019
प्यार
Votes
6
  मेरी इच्छा है कि d.h मुझे प्यार करे और दूसरी लड़कियों की तलाश करना बंद कर दे। लेकिन उसे मेरा सम्मान करने की जरूरत है। काश कि उसे एहसास होता कि मैं उसकी कितनी परवाह करता हूं। मेरी इच्छा है कि वह मुझे न ले जाए और यह जान ले कि मैं उसके लिए यहाँ हूँ।
Aug 08 2019
प्यार
Votes
3
  मैं रॉबर्ट के लिए चाहता हूं कि वह उन सभी महिलाओं के साथ अपने संबंधों को काट दे, जो वह सोती थीं, उनके पूर्व, देखना बंद कर दें और फिर कभी अन्य महिलाओं के साथ बिछाएं और केवल मुझसे प्यार न करें, मेरे प्रति वफादार रहें और केवल मेरे लिए आग पर जाएं और जब वह उनसे शादी करने के लिए कहें। वह आकर मुझे अपने साथ ले जाता है और यात्रा करता है, मुझे भी उसके साथ घर ले जाता है और तुरन्त हमारी शादी हो जाती है, इसलिए वह मेरा सब कुछ है और मैं उसका हूँ। मैं चाहता हूं कि रोबर्ट मेरे साथ प्यार में गहराई से प्यार करे और जब वह मुझसे प्यार करे तो खुश और संतुष्ट हो। मैं चाहता हूं कि रॉबर्ट मुझे कभी न छोड़े और हम एक-दूसरे से कभी अलग न हों और हम हमेशा के लिए एक साथ खुश रहेंगे। मैं रॉबर्ट और मैं और मेरे सभी रिश्तेदारों को अच्छे स्वास्थ्य और सफलता की कामना करता हूं और मुझे और रॉबर्ट को भी और लंबी उम्र की लंबी उम्र की कामना करते हैं। मैं चाहता हूं कि रॉबर्ट हमें अपने घर ले जाने के लिए हमारे इंतजार के समय को छोटा करें और मुझे अपने साथ सड़क पर ले जाएं। इसके अलावा, मैं उन सभी लोगों की कामना करता हूं जो हमें रोकने और दूर जाने और दूर रखने के लिए खुद को तोड़ने की कोशिश करते हैं।
Aug 08 2019
प्यार
Votes
3
  मैं वास्तव में अप्रैल मूर और व्याट को तोड़ दूंगा और हमेशा के लिए सबसे अच्छे दोस्त बन जाऊंगा। काश एना क्लार्क के साथ प्यार में हमेशा के लिए पूरी तरह से गहराई से पूरी तरह से गहराई से पूरी तरह से पूरी तरह से पूरी तरह से पूरी तरह से पूरी तरह से गहराई से गिर जाएगा, काश व्याट अप्रैल मूर से अधिक हो जाता और काश व्याट से बाहर गिर जाता। अप्रैल मूर एनाबेले और फ्लोरिडा इंक के सामुदायिक संसाधन नेटवर्क में सभी लड़कियों के साथ प्यार।
Aug 06 2019
प्यार
Votes
8
  मेरी इच्छा है कि रॉक्सी संत नाम का एक अमेरिकी गायक स्कैरोइड्स में काम करे और मैं स्कॉर्पियो 2019 में स्कैरोइंड्स पर जाऊं और उसने चुपके से अपने फोन नंबर के साथ पेपर का एक टुकड़ा डाल दिया और हर बार जब मैं रॉक्सी आता हूं तो वह रात में मेरे अपार्टमेंट में आती है और चुपके से उसे पहनती है। ऑउटफिट और जॉम्बी गॉथ मेकअप एक मूवी से जिसे ज़ोंबी स्ट्रिपर्स कहा जाता है और मेरे साथ सेक्स करता है और 1 घंटे के लिए मेरा चेहरा चाटता है
Aug 06 2019
प्यार
Votes
21
  काश, मैं हर सोमवार रात एक ही सपने के बारे में एक ही सपना देखता जो एक शिकारी दानव नामक फिल्म से उसके succubus संगठन के साथ तानिया डाइटन की तरह दिखता है और मुझे मुंह पर चुंबन देकर मुझे आकर्षित करता है
Aug 06 2019
प्यार
Votes
50
  काश मेरा बॉयफ्रेंड इवान वॉइल्कर मेरे साथ प्यार से नहीं गिरता, मुझे डर लगता है कि वह मुझमें दिलचस्पी खो रहा है और मैं वास्तव में उससे प्यार करता हूं और उसकी परवाह करता हूं, वह मुझे आगे देखने के लिए कुछ देता है, मैं उसके लिए सबसे बड़ी प्रेमिका नहीं रही। लेकिन मैं वास्तव में उससे प्यार करता हूं और मैं उसे खोना नहीं चाहता, कृपया मेरी मदद करें
Aug 06 2019
प्यार
Votes
6
  मैं चाहता हूं कि मुझे और इवान वॉल्कर्स को प्यार हो जाए और मैं उसे खोना नहीं चाहता, मैं उससे बहुत प्यार करता हूं और मुझे ऐसा लगता है कि मेरे साथ प्यार हो रहा है। वह मेरे दिनों को सार्थक बनाता है और न ही उसे खोना चाहता हूं कृपया मेरी इच्छा को वोट दें
Aug 06 2019
प्यार
Votes
7
  मैं उस व्यक्ति से शादी करना चाहता हूं जिसे मैं 2 साल में प्यार करता हूं और अपने परिवार के समर्थन और स्वीकृति के साथ एक वर्ष के भीतर सगाई करना चाहता हूं। सभी को हमें पूरे दिल से आशीर्वाद देना चाहिए। यह इच्छा पूरी होगी। अपने सभी व्यापारों को पूरा करें।
Aug 05 2019
प्यार
Votes
37
  
Aug 01 2019
प्यार
Votes
7
  काश कि मैं एक विजयी गुप्त मॉडल की तरह सेक्सी होती। मेरी इच्छा है कि हम सच खेलेंगे या हिम्मत करेंगे। काश कि मेसन मुझसे पूछते। काश कि मैं अरियाना ग्रैंडे की तरह सेक्सी होती। काश कि मैं निर्दोष होता।
Jul 28 2019
प्यार
Votes
9
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  नई योजना मुझे विश्वास है कि वही इच्छा है और काश ब्लॉकिंग कभी नहीं होगा या उस सुंदर भेड़िया कुत्ते की लड़की असली होगी, मैं उसे अपने विश्वास से प्यार करता हूं, लेकिन मैनहट्टन को नीली आंखों को उलटने के लिए नहीं।
Aug 12 2019
प्यार
Votes
6
  काश मैं हीथ लेज़र जैसी मांसपेशियाँ पा सकता और जैसा दिखता और ठीक वैसा ही आवाज़ करता जैसा कि दुनिया मेरे लिए मायने रखती है, वैसे ही मैं अब बिल्कुल भी नहीं उठा पा रहा हूँ और लड़की को जीतने के लिए मैं उसके दिल को पसंद करता हूँ।
Aug 15 2019
प्यार
Votes
2
  Mea Corrin घर आते हैं और हम साथ-साथ चलते हैं, Idk अगर ऐसा होता तो सालों हो जाते। लेकिन सभी में मैंने कोशिश की। और मेरी इच्छा है कि मैं लुइसियाना लॉटरी जीतूं ताकि मैं अपनी माँ की देखभाल कर सकूं।
Aug 16 2019
प्यार
Votes
2
  मैं एक एनीमे आदमी की कामना करता हूं, जो शिकारी जानवरों के चरवाहों में से एक जैसा दिखता है, लेकिन उसके पास एक पेट है वह मोटा नहीं है वह सिर्फ गर्भवती है क्योंकि वह कभी भी हॉथो की तरह दिखती है, लेकिन वह मुझे समलैंगिक के रूप में प्यार करता है और वह मेरे दिमाग में और यहां वास्तविक है।
Aug 16 2019
प्यार
Votes
2
  मैं डेवन जस्टिन एंडरसन के लिए अपने जीवन में हमेशा के लिए वापस आने और मुझे माफ करने की कामना करता हूं। मैं चाहता हूं कि हम चीजों को काम करें और एक सकारात्मक रिश्ता बनाएं और नकारात्मक ऊर्जा को फिर से हमारे बीच न आने दें। मैं चाहता हूं कि वह मुझसे बिना शर्त प्यार करे और साथ में भविष्य की योजना बनाए और अपने जीवन के बाकी समय खुश रहे।
Aug 17 2019
प्यार
Votes
4
  डेसो क्यू एल एल चिको क्वीन गस्टा कॉरासा ए मिस सेंटिमिएंटोस वाई एम्पेरेसमोस ऊना बोनिता हिस्टोरिया डे अमोर जुंटोस पाप इम्पेडिमेंटोस एन कॉम्प्लीकेशन्स।
Aug 17 2019
प्यार
Votes
2
  मैं चाहता हूं कि नियो मेरे जीवन में वापस आए और मेरे साथ प्यार में पड़ जाए क्योंकि मैं उसे बहुत याद करता हूं। हमारा तनाव हर किसी और लोगों के लिए इतना स्पष्ट है कि हम प्यार करते हैं। हम एक-दूसरे पर अपनी भावनाओं का अभिनय नहीं कर रहे हैं।
Aug 18 2019
प्यार
Votes
4
  प्रिय मैं एक प्रेमी करना चाहता हूं मैं प्रेम करना चाहता हूं। क्योंकि मैं दुखी और अकेला महसूस करता हूं इसलिए कृपया मुझे खुश कर दें ताकि मैं एक प्रेमी को धन्यवाद देना चाहता हूं मैं चाहता हूं कि एक प्रेमी एक वरिष्ठ हो और एक वरिष्ठ भी हो, इसलिए कृपया मुझे खुश करने के लिए धन्यवाद करें
Aug 19 2019
प्यार
Votes
2
  मेरी इच्छा है कि मैं अपनी पूर्व प्रेमिका को नंगा करके डोप्प्लैकन्स को बंद करने का सपना देखता हूं और लड़की की तरह एक सुंदर गेंदबाज की इच्छा को प्रतिस्थापित करता हूं, वह उस समय तक असली है जब मैं newjy के पास जाता हूं ब्रोंक्स वह मेरे से असली होगा; अब विश्वास करो
Aug 23 2019
प्यार
Votes
2
  मेरी इच्छा है, कि मेरी पूर्व मित्र, मैं जिस लोरिस्ट महिला को अपने जीवन में कभी देखती थी, वह, लौरा, तैयार होगी और मेरी माफी स्वीकार करने के लिए 100 प्रतिशत प्रतिबद्ध थी और पिछले साल एक भयानक नोट में उसे चबाने के लिए मुझे माफ कर दिया, जो मैंने उसे लिखा था। कि वह फिर से मेरी सबसे अच्छी दोस्त बनना चाहती है। मुझे उसकी बहुत याद आती है।
Aug 23 2019
प्यार
Votes
5
  मैं अपनी बहन एन के लिए स्थिर मानसिक स्वास्थ्य और उसकी माँ के प्रति उसकी सारी अक्षमता को समाप्त करने की कामना करता हूं, उसका दिल बर्बाद डॉक्टर द्वारा तय किया जाना है, उसका बेटा एक साथ अच्छी तरह से और उसके पति को अच्छी तरह से पाने के लिए और एक सफल अच्छा भुगतान पाने के लिए दोनों को प्राथमिकी काम। मेरी इच्छा है कि ब्रिटिश एयरवेज हड़ताल पर न जाए इसलिए मैं अपने मंगेतर के साथ घर जा सकता हूं। मैं अपने सभी एक्सएक्सएक्स के लिए अपने मंगेतर के जीवन और बिस्तर से हमेशा के लिए बाहर रहने के लिए बुद्धिमानी करता हूं और वह मेरे लिए वफादार होगा और हमारे बीच एक विश्वसनीय प्रेम संबंध होगा और वह अपने नाम पर व्याकरण जीतेगा और मुझे मेरा राष्ट्रीय गान प्रकाशित होगा और यह मेरे जीवन के बाकी हिस्सों के लिए बड़ी आय अर्जित करता है। मैं अपने मंगेतर के लिए मुझे उसके साथ दौरे पर ले जाना चाहता हूं और हम उसे विदेश ले जाने के बाद वहां ले जाएंगे, जहां वह तुरंत शादी करेगा और हमेशा के लिए एक दूसरे से अविभाज्य और गहरा प्रेम करेगा और हम कभी भी मृत्यु या अनंत काल के लिए अलग नहीं होंगे। मैं किसी ऐसे व्यक्ति से हार चाहता हूं, जो हमें ब्लॉक करने की कोशिश करता है या हमें नीचे लाने के लिए चीजें करता है कि वे यहां नहीं हैं। सभी को मेरा प्यार दिया
Aug 25 2019
प्यार
Votes
5
  Ich wünsche mir für meine Eltern, Bruder und alle Angehörigen, das es ihnen gut geht und noch viele Jahre bei mir sind und noch glülliche Tage mit mir verbringen und wo ich Geborgenheit finden kann und die meine grenzenlose Einsamkeit durchbricht! नन वुन्सचे इच मीर, दास डीस वुंचेस एखमल वेहर वॉर्डन!
Sep 01 2019
प्यार
Votes
4
  मैं कोरिया जाने से पहले अपने पूर्व जीवन की वापसी की कामना करता हूं। कि वह मेरे जाने से पहले अगले कुछ पल मेरे साथ बिताना चाहती है। कि वह मेरा इंतजार करेगी और मेरे साथ हवाई चली जाएगी
Sep 03 2019
प्यार
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि मेरी एक्स गर्ल फ्रेंड इच्छा को उसके जैसे किसी व्यक्ति द्वारा रिप्लेस किया जाएगा लेकिन सरीसृप की तरह एक स्तनपायी जो उसके जैसा है। मैनहट्टन और आग द्वीप से। मेरे विश्वास से और वह असली है कि मेरे दिमाग में कभी भी यह विचार है कि यह जन्मदिन की शुभकामना से धूमकेतु होगा
Sep 03 2019
प्यार
Votes
4