घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 17707
Abdul
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि मैं उन सभी काले जादू से हमेशा के लिए ठीक हो जाऊं जिनसे मैं पीड़ित हूं। मेरे शरीर के अंदर का सारा जादू जो मुझे प्रभावित कर रहा है वह दूर हो जाता है और मैं फिर कभी इससे पीड़ित नहीं होता।




7180 /8588 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Nov 15 2018  |  वोट : 114
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 17707  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा एक टीवी सीरीज़ पर चल रही भूमिका को बुक करने की है, जो अपने शुरुआती सीज़न के साथ एक बड़ी हिट बन जाती है और मैं इसका एक हिस्सा बनने में पूर्ण आनंद का अनुभव कर रहा हूं। मेरा किरदार बहुत पसंद करने योग्य और भरोसेमंद है और मुझे उसके जूतों में कदम रखने में मजा आता है। इस भूमिका ने कई माध्यमों - फिल्म, साक्षात्कार, फोटो शूट, पदोन्नति, मेरी कला, प्रेरक बोलना, सभी चीजों को पूरा करने और हर्षित करने वाले सभी अवसरों के लिए असंख्य अवसरों को खोल दिया। यह मुझे स्वयं होने की अनुमति देता है और इस पृथ्वी पर प्रकाश, आशा और दया का प्रतीक है। मुझे एक उदार मानव बनना है और दुनिया और आत्माओं के लिए एक सकारात्मक मनोर में योगदान देना है। यह मुझे वास्तव में उन लोगों की देखभाल करने में सक्षम बनाता है जो मेरे सबसे करीब हैं और मैं बहुत खुश हूं। और यह अगले 6 महीनों में होगा।
Nov 15 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं अपने शेष जीवन के लिए समृद्ध होना चाहता हूं मैं एक अच्छे आदमी के साथ शादी करना चाहता हूं और एक अच्छा परिवार हूं। मैं मेगा मिलियन लॉटरी जीतने की इच्छा रखता हूं जो मैं नवजात नर्स के लिए स्कूल वापस जाना चाहता हूं।
Nov 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं कामना करता हूं कि ये सारी इच्छाएं तुरंत पूरी हो जाएं और भगवान की शक्ति से ही सही। मेरी इच्छा है कि मैं अपने पूरे प्यार के साथ सफल, स्वतंत्र, स्मार्ट और एक सम्माननीय व्यक्ति बनूंगा, जिससे मैं सभी को प्यार करूंगा। मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक बहुत ही स्वस्थ शरीर होगा, (त्वचा, बाल, हड्डियां अतिरिक्त ...), मन, हृदय, आत्मा और काम जातीय। मेरी इच्छा है कि मैं हर समय भव्य विशेषताओं के साथ हमेशा सुंदर रहूंगा। मैं प्रार्थना करता हूं कि अगली नेत्र परीक्षा द्वारा मुझे उत्कृष्ट नेत्र दृष्टि होगी। मेरी इच्छा है कि मैं एक शक्तिशाली, प्रशंसनीय, परिश्रमी, बेहद मजबूत व्यक्ति बनूं। मैं भगवान का नाम हूँ मैं प्रार्थना करता हूँ, आमीन।
Nov 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  और इसके अलावा मुझे ठीक करें जहां मैं 1990 के दशक में यहां नहीं आया था, 2012 में पैदा हुए इस सदी में और पिताजी 35 वर्ष की आयु के इच्छुक थे, इसलिए उनकी उम्र 68 से 35 वर्ष की हो गई और 2018 में मेरी उम्र 33 से 6 हो गई और मेरे चाचा आइवरी स्वेन 2018 में बायबरा ने अपनी उम्र 74 या 75 से 16 और हमारे जन्म के वर्षों को 1943 1950 और 1985 से 1983 2002 और 2012 तक बदल दिया।
Nov 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मेरी इच्छा है कि मैं वृद्ध होना बंद कर दूं और उम्रदराज हो जाऊं और उम्र बढ़ने और मैजिक बैकवर्ड मैजिक स्पेल गॉड और एडल्ट से किड बच्चे में बदलने के लिए फिर से इस पीढ़ी की उम्र 6 में बदलूं, मैं 7 साल की उम्र से 6 साल की उम्र में 2018 में एक अमीर बनूंगा। मेरे जन्मदिन पर उम्र 7 देखें ???? 2011 से 2012 तक मैंने अपना जन्म वर्ष बदला और 1985 के बाद बहुत बाद में 80 की अवधि के बाद बहुत बाद में आया और बचपन का बेहतर आनंद लेने के लिए जितना मैंने 80 के दशक में बचपन का आनंद नहीं लेना चाहा था, उससे पहले किया था। टी इसे पसंद करें अन्यथा आप मुझे 1989 में जन्म दे सकते थे यदि मुझे 80 के दशक में जन्म लेना होता था, लेकिन मुझे यह पसंद है कि हालांकि यह बचपन की पीढ़ी है और मैं जोजो सिवा का आनंद ले सकता हूं ई चक चक और उछाल घरों में उछल रहा है और सांता और ईस्टर बनी पर बैठे क्रॉल ट्यूबों में रेंगना ???? गोद और चाल या दावत हेलोवीन पर ???? और बच्चे पार्टियां और YouTube पर बच्चों को फैन मेल लिख रहे हैं और इस पीढ़ी में अन्य बच्चों के साथ खेल रहे हैं और आज एक छोटा बच्चा है या मुझे एक खाली समय मशीन मिलता है।
Nov 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  मैं 8 साल की उम्र में 8 लोगों के साथ-साथ 8 महिलाओं के साथ बिना किसी शर्त के शादी में आया था और मैं उन खूबसूरत वैश्याओं के साथ शादी कर रहा हूं जो हर तरह के घराने, टॉर्नेडो, गिल्डर और स्ट्रॉन्ग एंड स्ट्रॉन्ग जीत के साथ-साथ खूबसूरत और खूबसूरत लुक में नजर आती हैं। दिन
Nov 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
105
  मैं एक्यूप्रेशर टीपी गेन हाइट का इस्तेमाल करते हुए 2 इंच लंबा बढ़ना चाहता हूं, क्योंकि मुझे थका देने वाले लोगों के साथ मैं थका हुआ हूं और मैं बस हर किसी के साथ फिट नहीं हूं, इसलिए मैं चाहता हूं कि पैरों और हाथों पर एक्यूप्रेशर बिंदु का उपयोग करते हुए मैं 2 इंच लंबा हो जाऊं।
Nov 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  काश मेरे पास बिजली की शक्ति हो और मेरे पास अग्नि शक्ति हो और मैं चाहता हूं कि मेरे परिवार को $ 1,000 मिलें। और मैं चाहता हूं कि मेरे परिवार को अग्नि शक्तियां मिलें और मैं चाहता हूं कि मैं नरक में न जाऊं और मैं चाहता हूं कि मैं धन्य हो और मैं चाहता हूं कि हर मेरे परिवार में एक बहुत बड़ा घर है और मेरे पास सब कुछ है और मेरे पिताजी और मेरी माँ अंतरिक्ष में नहीं जा सकते हैं और मैं चाहता हूँ कि कोई भी राक्षस और राक्षस मेरे पीछे न पड़े और मैं चाहता हूँ कि मैं दीवारों पर चढ़ सकूँ
Nov 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं अपने कॉम्पैक पीसी के लिए काम कर रहा हूं, जो कि दुनिया भर में काम कर रहा है और दुनिया भर में कई देशों के अलावा देश और दुनिया के कई देशों के लोगों और विदेशियों ने भी एक सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया है। संसार के साथ संसार में जाना चाहता है और मैं सभी सदनों, निर्माणों और पर्यावरण चाहता हूँ कि वे सदन में हों, सदन में सदन में सभाओं और सभाओं में शामिल होने और सदस्‍यों के साथ सदस्‍यता और सभाओं का आयोजन किया जाए।
Nov 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
123
  काश मेरे पास सिज़ोफ्रेनिया या कोई अन्य मानसिक बीमारी नहीं है जो वर्तमान में मेरे पास है मैं बस इतना चाहता हूं कि मेरा दिमाग सामान्य हो और बहुत स्वस्थ हो। काश मेरे सिजोफ्रेनिया और मानसिक बीमारियां दूर हो जातीं।
Nov 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
107
  काश मेरे पास एक खूबसूरत आवाज हो। काश मेरे पास स्मार्टफोन हो। काश मेरे पास अब कई खूबसूरत कपड़े होते। काश मैं एक खूबसूरत लड़की होती। कृपया मुझे वोट दें।
Nov 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
27
  द वे आई एम रयान इलियट स्मिथ डैड। मैं भी एक अमीर 35 साल का अमीर बनना चाहता हूं, मैं फिर से काम करने और जाने का आनंद ले सकता हूं और बेहतर स्वास्थ्य के लिए भी। मेरी इच्छा महान और परमात्मा की दी हुई होनी चाहिए।
Nov 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं 2018 में 68 वर्ष की आयु से 35 वर्ष की उम्र तक जाना चाहता हूं, इसलिए मैं जाज क्लबों और मछली पकड़ने के लिए जा सकता हूं और कुछ नए दांत प्राप्त कर सकता हूं और अपने खराब हार्ट के लिए और मेरी मांसपेशियों को वापस जाने के लिए।
Nov 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं 2018 में 68 साल की उम्र से फिर से 35 साल की उम्र में जाना चाहता हूं, जो एक अमीर व्यक्ति है और मेरे मुंह में अधिक दांत हैं और 1983 में नहीं 1950 में पैदा होने के लिए मैं जाज क्लबों में जा सकता हूं और अधिक मछली पकड़ सकता हूं।
Nov 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं चाहता हूं कि मेरे माता-पिता मेरे लिए एक iPhone X खरीदेंगे और वे मुझे रातों या सप्ताहांत में अपने बेडरूम में ले जाने के लिए नहीं बनाएंगे और भरोसा कर सकते हैं कि मैं इसके साथ एक अच्छा निर्णय लूंगा
Nov 15 2018
अन्य इच्छाए
Votes
10
  मैं दुनिया में किसी भी प्रकार के लिए नहीं चाहता हूं और मैं हमारे कमरे की रोशनी को सही ढंग से सही ढंग से चमकाना चाहता हूं और मैं नीचे की तरफ देखने के लिए इंतजार कर रहा हूं और मैं फिल्म के लिए इंतजार नहीं कर सकता
Nov 15 2018
अन्य इच्छाए
Votes
104
  मैं वृद्ध होने से रोकना चाहता हूं और युवा और रिवर्स उम्र बढ़ने और उम्र के पीछे जादू मंत्र भगवान और इस पीढ़ी में फिर से एक बच्चे से बच्चे को बदलने के लिए और 33 साल की उम्र से 6 साल की उम्र में बदलने के लिए 2018 में एक अमीर एक और 2012 में पैदा होना चाहिए 1985 से 2012 तक मेरे जन्म के वर्ष को नहीं बदलें। काश मैं 1985 के बाद 80 के दशक की तुलना में बाद में पैदा हुआ होता, 80 के दशक की तुलना में बाद में मुझे यह पसंद नहीं आया कि मेरा बचपन 80 के दशक से बाहर आए, नहीं, मैं इस बचपन को बेहतर नहीं चाहूंगा या मैं 1989 में पैदा हो सकता था। बस मुझे इस पीढ़ी में फिर से एक बार भगवान का आनंद लेने दें, ताकि मैं इस पीढ़ी में अन्य बच्चों के साथ जोजो सिवा खेल का आनंद ले सकूं और उछाल वाले घरों में उछलता और क्रॉल ट्यूबों में रेंगता हुआ बैठा रहूं सांता और ईस्टर बनी ???? गोद और चाल या दावत हेलोवीन पर ???? और चक ई चीज़ एंड टु रनिंग एंड अराउंड एंड प्ले ऑल डे और किड्स पार्टीज़ और यूट्यूब पर बच्चों को फैन मेल लिखना और प्राथमिक विद्यालय जाना। मुझे उस तरह पसंद नहीं है जिस तरह से मेरा जीवन सामने आया।
Nov 16 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं वृद्ध होने से रोकना चाहता हूं और युवा और रिवर्स एजिंग प्राप्त करता हूं और उम्र के पीछे जादू मंत्र भगवान और इस पीढ़ी में एक वयस्क से बच्चे के बच्चे में फिर से बदलना और 2018 में 33 वर्ष की आयु से 6 वर्ष की उम्र में एक समृद्ध व्यक्ति बनना और मेरी इच्छा थी कि मैं 1985 की तुलना में बाद में पैदा हुए 80 के दशक की तुलना में बाद में 80 के दशक की तरह मैं बचपन से जिस तरह से पसंद नहीं करता था, इसलिए मुझे फिर से बचपन का आनंद लेने दें, लेकिन इस पीढ़ी में बेहतर था या मुझे 1989 में पैदा हुआ था अगर मुझे होना चाहिए था 80 के दशक में पैदा हुए लेकिन 2012 में मेरा जन्म हुआ। मैं इस पीढ़ी के भगवान में अपने बचपन को एक बार वापस करना चाहता हूं ताकि मैं इस पीढ़ी में अन्य बच्चों के साथ जोजो सिवा का आनंद ले सकें और बाउंस हाउसों में उछल-कूद कर सके और सांता और ईस्टर बनी पर बैठे क्रॉल ट्यूबों में रेंगना ???? गोद और चाल या दावत हेलोवीन पर ???? और चक ई चीज़ एंड टु रनिंग एंड अराउंड एंड प्ले ऑल डे और किड्स पार्टीज़ और यूट्यूब पर बच्चों को फैन मेल लिखना और इस पीढ़ी में प्राथमिक विद्यालय जाना।
Nov 16 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं अपने वेतन में $ 3000 की वृद्धि के लिए प्रार्थना करता हूं और मेरे वर्तमान वेतन में और वृद्धि हुई है। मैं अपने वर्तमान नियोक्ता के लिए एक महान सहायक बनने की प्रार्थना करता हूं। मैं अपनी मौजूदा नौकरी में 10,000 डॉलर की वेतन वृद्धि के साथ मानव संसाधन में एक स्थिति लेने के लिए कहने के लिए प्रार्थना करता हूं।
Nov 16 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  प्रिय ईश्वर और जीसस मेरी इच्छा है कि आप दोनों मुझे 2012 तक स्वर्ग में बनाए रखें ताकि मैं 6 साल का और अमीर बन सकूं और आप मुझे 80 और 90 के दशक में आप दोनों के साथ स्वर्ग में रख सकते हैं। कृपया ईश्वर मेरे जन्म वर्ष 1985 से 2012 की बचपन की पीढ़ी को बदलें जिसे मैं दिसंबर से पहले करने की कोशिश करना पसंद करता हूं ताकि मैं सांता की गोद में बैठ सकूं। मुझे इस पीढ़ी में एक वयस्क से एक बच्चे के बच्चे में बदल दें और मेरी उम्र 33 से 6 और एक अमीर से बदल दें।
Nov 16 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश मैं व्यक्ति में NateWantsToBattle को पूरा कर सकता। मैं उसे गले लगाना चाहता हूं और उसे बताना चाहता हूं कि मैं कितना बड़ा प्रशंसक हूं। फिर, मैं उससे दोस्ती करना चाहता हूं और संपर्क में रहता हूं।
Nov 17 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश, यह बर्फीला तूफान और बर्फ के तूफान हर रोज और रात होते हैं, हमें कुछ ब्रेक बर्फ और बर्फ मिलते हैं, मैं पिछले साल नवंबर में बर्फ के तूफान और बर्फ के तूफान चाहते हैं- हो सकता है जब हमें बर्फ और बर्फ मिले तो हमें बहुत कुछ मिले और बहुत कुछ हो एक इच्छा भी पूरी होती है, मदर नेचर प्लीट्स
Nov 17 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं सौंदर्य, सीधे और पतले पैरों के लिए सही शरीर की इच्छा रखता हूं, सितंबर 2019 तक अबू में प्रवेश, एक महान नर्तक और गायक होने के लिए, मैं बुद्धिजीवियों के लिए कामना करता हूं कि मैं दिसंबर 2018 से पहले इसकी इच्छा पूरी करूं
Nov 17 2018
अन्य इच्छाए
Votes
84
  मैं केंटुकी जाने की भी इच्छा करता हूं ताकि मैं किसी समय मशीन में मिल सकूं क्योंकि एक लड़के के दो दोस्त हैं जिन्हें हम खुद जानते हैं और मैं इसमें उतरने की कोशिश कर रहा हूं ताकि मैं 2018 में 33 साल की उम्र से 6 साल की उम्र तक जा सकूं एक वयस्क से एक बच्चे के बच्चे को इस पीढ़ी में बदलना एक समृद्ध है और 1985 से 2018 तक मेरे जन्म के वर्ष को बदल दें हाँ भगवान मुझे केंटुकी ले जाएं ताकि मैं ऐसा कर सकूं।
Nov 17 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मेरी इच्छा है कि सभी उपमहाद्वीप मेरे लिए 1 ऑटोसेकंड में काम करें। भले ही मैं देखूं या न मानूं लेकिन एक समय सुनने के बाद भी मुझे तुरंत पूर्ण परिणाम मिलेंगे। कृपया मुझे आप पर ध्यान दें
Nov 18 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश मुझे इस पर एक क्रॉस के साथ एक सुनहरा हार मिल जाएगा जो असीमित इच्छाओं को अनुदान देता है ताकि दुनिया एक बेहतर जगह बन सके और मेरा जीवन बेहतर हो और मेरे परिवार के सदस्य खुश रहें
Nov 19 2018
अन्य इच्छाए
Votes
22
  अब दो बेडरूम का घर है। अब उस दो बेडरूम का घर ले लो। उस दो बेडरूम के घर को छोड़ दो। अब दो बेडरूम के घर को दो। दो बेडरूम का घर है।
Nov 20 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं चीन anne mcclain और कबूतर कैमरून संयुक्त गाया। काश मिचेल अन्य लड़कियों के साथ खिलवाड़ करना बंद कर दे और केवल मेरे साथ खिलवाड़ करे। काश मैं बास्केटबॉल में सर्वश्रेष्ठ होता। काश 5 वीं से 8 वीं तक के सभी लड़के मुझ पर क्रश होते और मुझ पर लड़ते। काश शिक्षक कभी पता नहीं लगाते। काश मैं किसी के द्वारा देखी गई सबसे सुंदर लड़की थी। काश मेरी माँ मुझ पर इतनी मेहनत करना बंद कर देती। काश मैं लंबे अफ्रीकी बाल था काश मैं schoool में लोकप्रिय था, लेकिन अच्छा है। काश मैं गणित वर्ग में सबसे चतुर होता, और हर दूसरे ssubject।
Nov 20 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3