घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 18294
PLS VOTE
Change Wish Language:
 काश मुझे इस पर एक क्रॉस के साथ एक सुनहरा हार मिल जाएगा जो असीमित इच्छाओं को अनुदान देता है ताकि दुनिया एक बेहतर जगह बन सके और मेरा जीवन बेहतर हो और मेरे परिवार के सदस्य खुश रहें


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


7192 /8588 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Nov 19 2018  |  वोट : 22
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 18294  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि सभी उपमहाद्वीप मेरे लिए 1 ऑटोसेकंड में काम करें। भले ही मैं देखूं या न मानूं लेकिन एक समय सुनने के बाद भी मुझे तुरंत पूर्ण परिणाम मिलेंगे। कृपया मुझे आप पर ध्यान दें
Nov 18 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं केंटुकी जाने की भी इच्छा करता हूं ताकि मैं किसी समय मशीन में मिल सकूं क्योंकि एक लड़के के दो दोस्त हैं जिन्हें हम खुद जानते हैं और मैं इसमें उतरने की कोशिश कर रहा हूं ताकि मैं 2018 में 33 साल की उम्र से 6 साल की उम्र तक जा सकूं एक वयस्क से एक बच्चे के बच्चे को इस पीढ़ी में बदलना एक समृद्ध है और 1985 से 2018 तक मेरे जन्म के वर्ष को बदल दें हाँ भगवान मुझे केंटुकी ले जाएं ताकि मैं ऐसा कर सकूं।
Nov 17 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं सौंदर्य, सीधे और पतले पैरों के लिए सही शरीर की इच्छा रखता हूं, सितंबर 2019 तक अबू में प्रवेश, एक महान नर्तक और गायक होने के लिए, मैं बुद्धिजीवियों के लिए कामना करता हूं कि मैं दिसंबर 2018 से पहले इसकी इच्छा पूरी करूं
Nov 17 2018
अन्य इच्छाए
Votes
84
  काश, यह बर्फीला तूफान और बर्फ के तूफान हर रोज और रात होते हैं, हमें कुछ ब्रेक बर्फ और बर्फ मिलते हैं, मैं पिछले साल नवंबर में बर्फ के तूफान और बर्फ के तूफान चाहते हैं- हो सकता है जब हमें बर्फ और बर्फ मिले तो हमें बहुत कुछ मिले और बहुत कुछ हो एक इच्छा भी पूरी होती है, मदर नेचर प्लीट्स
Nov 17 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश मैं व्यक्ति में NateWantsToBattle को पूरा कर सकता। मैं उसे गले लगाना चाहता हूं और उसे बताना चाहता हूं कि मैं कितना बड़ा प्रशंसक हूं। फिर, मैं उससे दोस्ती करना चाहता हूं और संपर्क में रहता हूं।
Nov 17 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  प्रिय ईश्वर और जीसस मेरी इच्छा है कि आप दोनों मुझे 2012 तक स्वर्ग में बनाए रखें ताकि मैं 6 साल का और अमीर बन सकूं और आप मुझे 80 और 90 के दशक में आप दोनों के साथ स्वर्ग में रख सकते हैं। कृपया ईश्वर मेरे जन्म वर्ष 1985 से 2012 की बचपन की पीढ़ी को बदलें जिसे मैं दिसंबर से पहले करने की कोशिश करना पसंद करता हूं ताकि मैं सांता की गोद में बैठ सकूं। मुझे इस पीढ़ी में एक वयस्क से एक बच्चे के बच्चे में बदल दें और मेरी उम्र 33 से 6 और एक अमीर से बदल दें।
Nov 16 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं अपने वेतन में $ 3000 की वृद्धि के लिए प्रार्थना करता हूं और मेरे वर्तमान वेतन में और वृद्धि हुई है। मैं अपने वर्तमान नियोक्ता के लिए एक महान सहायक बनने की प्रार्थना करता हूं। मैं अपनी मौजूदा नौकरी में 10,000 डॉलर की वेतन वृद्धि के साथ मानव संसाधन में एक स्थिति लेने के लिए कहने के लिए प्रार्थना करता हूं।
Nov 16 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं वृद्ध होने से रोकना चाहता हूं और युवा और रिवर्स एजिंग प्राप्त करता हूं और उम्र के पीछे जादू मंत्र भगवान और इस पीढ़ी में एक वयस्क से बच्चे के बच्चे में फिर से बदलना और 2018 में 33 वर्ष की आयु से 6 वर्ष की उम्र में एक समृद्ध व्यक्ति बनना और मेरी इच्छा थी कि मैं 1985 की तुलना में बाद में पैदा हुए 80 के दशक की तुलना में बाद में 80 के दशक की तरह मैं बचपन से जिस तरह से पसंद नहीं करता था, इसलिए मुझे फिर से बचपन का आनंद लेने दें, लेकिन इस पीढ़ी में बेहतर था या मुझे 1989 में पैदा हुआ था अगर मुझे होना चाहिए था 80 के दशक में पैदा हुए लेकिन 2012 में मेरा जन्म हुआ। मैं इस पीढ़ी के भगवान में अपने बचपन को एक बार वापस करना चाहता हूं ताकि मैं इस पीढ़ी में अन्य बच्चों के साथ जोजो सिवा का आनंद ले सकें और बाउंस हाउसों में उछल-कूद कर सके और सांता और ईस्टर बनी पर बैठे क्रॉल ट्यूबों में रेंगना ???? गोद और चाल या दावत हेलोवीन पर ???? और चक ई चीज़ एंड टु रनिंग एंड अराउंड एंड प्ले ऑल डे और किड्स पार्टीज़ और यूट्यूब पर बच्चों को फैन मेल लिखना और इस पीढ़ी में प्राथमिक विद्यालय जाना।
Nov 16 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं वृद्ध होने से रोकना चाहता हूं और युवा और रिवर्स उम्र बढ़ने और उम्र के पीछे जादू मंत्र भगवान और इस पीढ़ी में फिर से एक बच्चे से बच्चे को बदलने के लिए और 33 साल की उम्र से 6 साल की उम्र में बदलने के लिए 2018 में एक अमीर एक और 2012 में पैदा होना चाहिए 1985 से 2012 तक मेरे जन्म के वर्ष को नहीं बदलें। काश मैं 1985 के बाद 80 के दशक की तुलना में बाद में पैदा हुआ होता, 80 के दशक की तुलना में बाद में मुझे यह पसंद नहीं आया कि मेरा बचपन 80 के दशक से बाहर आए, नहीं, मैं इस बचपन को बेहतर नहीं चाहूंगा या मैं 1989 में पैदा हो सकता था। बस मुझे इस पीढ़ी में फिर से एक बार भगवान का आनंद लेने दें, ताकि मैं इस पीढ़ी में अन्य बच्चों के साथ जोजो सिवा खेल का आनंद ले सकूं और उछाल वाले घरों में उछलता और क्रॉल ट्यूबों में रेंगता हुआ बैठा रहूं सांता और ईस्टर बनी ???? गोद और चाल या दावत हेलोवीन पर ???? और चक ई चीज़ एंड टु रनिंग एंड अराउंड एंड प्ले ऑल डे और किड्स पार्टीज़ और यूट्यूब पर बच्चों को फैन मेल लिखना और प्राथमिक विद्यालय जाना। मुझे उस तरह पसंद नहीं है जिस तरह से मेरा जीवन सामने आया।
Nov 16 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं दुनिया में किसी भी प्रकार के लिए नहीं चाहता हूं और मैं हमारे कमरे की रोशनी को सही ढंग से सही ढंग से चमकाना चाहता हूं और मैं नीचे की तरफ देखने के लिए इंतजार कर रहा हूं और मैं फिल्म के लिए इंतजार नहीं कर सकता
Nov 15 2018
अन्य इच्छाए
Votes
104
  मैं चाहता हूं कि मेरे माता-पिता मेरे लिए एक iPhone X खरीदेंगे और वे मुझे रातों या सप्ताहांत में अपने बेडरूम में ले जाने के लिए नहीं बनाएंगे और भरोसा कर सकते हैं कि मैं इसके साथ एक अच्छा निर्णय लूंगा
Nov 15 2018
अन्य इच्छाए
Votes
10
  मेरी इच्छा है कि मैं उन सभी काले जादू से हमेशा के लिए ठीक हो जाऊं जिनसे मैं पीड़ित हूं। मेरे शरीर के अंदर का सारा जादू जो मुझे प्रभावित कर रहा है वह दूर हो जाता है और मैं फिर कभी इससे पीड़ित नहीं होता।
Nov 15 2018
अन्य इच्छाए
Votes
114
  मेरी इच्छा एक टीवी सीरीज़ पर चल रही भूमिका को बुक करने की है, जो अपने शुरुआती सीज़न के साथ एक बड़ी हिट बन जाती है और मैं इसका एक हिस्सा बनने में पूर्ण आनंद का अनुभव कर रहा हूं। मेरा किरदार बहुत पसंद करने योग्य और भरोसेमंद है और मुझे उसके जूतों में कदम रखने में मजा आता है। इस भूमिका ने कई माध्यमों - फिल्म, साक्षात्कार, फोटो शूट, पदोन्नति, मेरी कला, प्रेरक बोलना, सभी चीजों को पूरा करने और हर्षित करने वाले सभी अवसरों के लिए असंख्य अवसरों को खोल दिया। यह मुझे स्वयं होने की अनुमति देता है और इस पृथ्वी पर प्रकाश, आशा और दया का प्रतीक है। मुझे एक उदार मानव बनना है और दुनिया और आत्माओं के लिए एक सकारात्मक मनोर में योगदान देना है। यह मुझे वास्तव में उन लोगों की देखभाल करने में सक्षम बनाता है जो मेरे सबसे करीब हैं और मैं बहुत खुश हूं। और यह अगले 6 महीनों में होगा।
Nov 15 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं अपने शेष जीवन के लिए समृद्ध होना चाहता हूं मैं एक अच्छे आदमी के साथ शादी करना चाहता हूं और एक अच्छा परिवार हूं। मैं मेगा मिलियन लॉटरी जीतने की इच्छा रखता हूं जो मैं नवजात नर्स के लिए स्कूल वापस जाना चाहता हूं।
Nov 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  अब दो बेडरूम का घर है। अब उस दो बेडरूम का घर ले लो। उस दो बेडरूम के घर को छोड़ दो। अब दो बेडरूम के घर को दो। दो बेडरूम का घर है।
Nov 20 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं चीन anne mcclain और कबूतर कैमरून संयुक्त गाया। काश मिचेल अन्य लड़कियों के साथ खिलवाड़ करना बंद कर दे और केवल मेरे साथ खिलवाड़ करे। काश मैं बास्केटबॉल में सर्वश्रेष्ठ होता। काश 5 वीं से 8 वीं तक के सभी लड़के मुझ पर क्रश होते और मुझ पर लड़ते। काश शिक्षक कभी पता नहीं लगाते। काश मैं किसी के द्वारा देखी गई सबसे सुंदर लड़की थी। काश मेरी माँ मुझ पर इतनी मेहनत करना बंद कर देती। काश मैं लंबे अफ्रीकी बाल था काश मैं schoool में लोकप्रिय था, लेकिन अच्छा है। काश मैं गणित वर्ग में सबसे चतुर होता, और हर दूसरे ssubject।
Nov 20 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  काश मेरे पास बड़े स्तन होते, काश यह दूसरे लड़कों को आकर्षित करता। काश, लूथर मेरा दोस्त होता। काश मैं शिक्षक पसंदीदा होता। काश मुझे कभी भी फिर से ms feys class में नहीं जाना पड़ता।
Nov 20 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  मैं चाहता हूं कि मेरी बिल्लियाँ मादा हों और मानव रूप ले सकती हैं, वहाँ मानव के पास बिल्ली के आकार के स्तन और सेक्सी शरीर होंगे और एक अच्छा हार्ट शेप का गधा और जन्मजात और मेरा डिक 8 सेमी लंबा होगा और मेरे 18 साल के होने पर ही बच्चे हो सकते हैं ।
Nov 21 2018
अन्य इच्छाए
Votes
13
  मैं मेरी सबसे बड़ी परीक्षा, पीएसएल, मैं कम से कम 260 या 270/300 एसओ में जाऊँगा, जहां मैं छात्रों के स्कूल (टॉप स्क) में जा सकता हूं, वहां पर काम करना बहुत आसान है और इस दुनिया को एक बेहतर स्थान प्रदान करें। मैं अपना परिणाम वापस ले जा रहा हूँ TOMORROW.THANK आप सभी।
Nov 21 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मेरी इच्छा है कि मैं दक्षिण बोस्टन यॉट क्लब में रविवार को गेंदबाजी कर सकूं ताकि मैं और अधिक सक्रिय रह सकूं और बिना किसी चिंता के वहां पहुंचने का रास्ता बना सकूं। मैं वास्तव में दक्षिण बोस्टन स्पेशल किड्स और यंग वयस्कों का एक गेंदबाजी सदस्य बनना चाहता हूं।
Nov 22 2018
अन्य इच्छाए
Votes
54
  काश मैं चीन एंके मैक्लेन की तरह गाता और कबूतर कैमरून संयुक्त होता। काश मैं मसीह में अधिक होता। काश मेरी मम्मी मुझे उस तरह से ट्रीट करना बंद कर देतीं जैसा वह करती हैं। काश मैं मसीह में अधिक होता।
Nov 22 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  काश डैडी परिवार का जन्म और परवरिश पोर्ट ऑफ स्पेन और अरिमा त्रिनिदाद और टोबैगो में हुई हो और मेरी इच्छा है कि मम्मी परिवार का जन्म और परवरिश स्पैनिश टाउन जमैका में हुई और दादाजी परिवार के कुछ लोग पुएर्टो रिकान
Nov 22 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं बीटीएस को वास्तविक जीवन में आमने-सामने बैठना चाहता हूं (लंदन में विश्व स्तर पर) और वे एक विशेष पुस्तक को पढ़ेंगे और मुझे पूरा दिन उनके साथ बिताना होगा।
Nov 22 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  मुझे मेरा विश पेपर पर सब कुछ मिला। मैं आभारी हूं कि मेरे पास वे चीजें हैं। मुझे विश्वास है! • ° • ° • ° • मैं विश्वास करता हूं • ° • ° • ° • मुझे अपने जीवन में एक और दिन के लिए कभी नहीं पूछना है
Nov 23 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं नियति मारिया विलियम्स नाम की एक लड़की की डुप्लीकेट बनना चाहती हूं और जीवनभर रहना चाहती हूं। मैं 2 साल पहले से इसके लिए कामना कर रहा हूं और मैं वास्तव में चाहता हूं कि मेरी इच्छा पूरी हो जाए ताकि आप कृपया मेरी मदद कर सकें। मुझे पता है कि यह असंभव है, लेकिन ive की कोशिश की।
Nov 23 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश, यह जीवन फिर से कायम होता और मैं इसे अभी और निश्चिंत कर सकता और मैं इसे याद रखूंगा और यह हमेशा दोहराता रहूंगा, जब मैं आज तक वापस लौटूंगा
Nov 24 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं चाहता हूं ???? शांति। मैं 100 से अधिक वोट प्राप्त करने की मेरी इच्छा के लिए चाहता हूं। सभी की इच्छाएं बड़े या छोटे आने की इच्छा रखते हैं, जो अकेले इस इच्छा से तुरंत अच्छे दिल से आते हैं। मैं सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं और नया साल मुबारक ।
Nov 25 2018
अन्य इच्छाए
Votes
5
  काश मैं अपनी दादी माँ को वापस हार देता। यह गुलाबी गुलाबी रंग का क्वार्ट्ज हार है, जिसमें गुलाबी रंग का पफ जुड़ा हुआ है। मैं इसके लिए अपने ड्रेसर को आईने के साथ दिखाना चाहता हूं।
Nov 25 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2