घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 18322
Namon Garrett Rice
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि एंका मिडिल स्कूल में ब्रुकलिन शर्लिन मुझे 7 दिसंबर को स्कूल से बाहर ले जाए और पैसे की एक बड़ी कमी मेरे पास आए, जो मुझे गाना पसंद है और ब्रुकलिन को बड़े स्तन और गांड मिलती है।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Nov 22 2018  |  वोट : 2
श्रेणी : प्यार
WishID : 18322  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मेरे स्कूल के प्रत्येक शरीर को मेरी तरह ही बहुत अच्छा लगना चाहिए, हर शरीर को मेरे साथ आना चाहिए और मेरे साथ बात करनी चाहिए, यहाँ तक कि लड़कों को भी मुझे अपना दोस्त बनाना चाहिए और मुझे अपने स्कूल में हर एक के द्वारा पसंद किया जाना चाहिए, मेरी इच्छा है कि मेरी कक्षा में हर कोई मेरा सबसे अच्छा हो। मित्र
Nov 20 2018
प्यार
Votes
111
  मैं एक गरीब परिवार से संबंध रखता हूं। मुझे उस लड़की से प्यार हो जाता है, जो पहले से ही रिश्ते में थी, लेकिन जब मैंने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया तो वह मान गई कि हाँ आप जिससे प्यार करते हैं वह एक गुप्त रिश्ते में होने के बाद सच है, उसने मुझे यह कहते हुए छोड़ दिया कि वह उसका प्रेमी नहीं हो सकती। मेरी इच्छा है कि मैं उस लड़की से शादी करना चाहता हूं। सबसे पहले मेरी इच्छा है कि मैं 2020 तक अपना घर बना लूँ और एक नया जीवन स्तर पैदा करूँ ताकि उसका परिवार मुझे स्वीकार करे। और मैं कहना चाहता हूं कि मैं उस लड़की को दिल से प्यार करता हूं और मैं उसके बिना नहीं रह सकता। कृपया वापस आएं और कहें कि मैं आपसे प्यार करता हूं।
Nov 17 2018
प्यार
Votes
3
  २०१ a में २२ साल की उम्र से १३ साल की उम्र में एक अमीर बनने के लिए और एक महान जीवन पाने के लिए और इस पीढ़ी में एक अमीर होने के लिए एक किशोरी का आनंद लेने के लिए। मैं 2005 में नहीं बल्कि 1996 में पैदा होना चाहता हूं। मैं भी खुशी के साथ जीवन जीना चाहता हूं।
Nov 17 2018
प्यार
Votes
2
  काश, दुनिया इतनी जादुई होती, जहाँ हम बस एक क्लिक के साथ जादुई काम कर सकते थे और किसी भी चीज़ के लिए कामना करते थे और आप चाहते थे कि देवदूत असली थे और हमें बुरे लोगों से बचाने के लिए अभिभावक देवदूत की तरह कठिन समय में हमारी मदद करें ।। स्वर्गदूत अपनी शक्तियों के साथ बुराई को नष्ट करेगा और पृथ्वी पर अच्छे लोगों को बचाएगा, दुनिया से सभी बुराई को गायब कर दिया जा सकता है और ग्रहों को आपदाओं से बचाने में मदद कर सकता है सभी जानवरों को वहाँ मांस के लिए मारे नहीं जाने दिया जाए और पौधों को स्वस्थ होने दें लोग हमेशा जीवित रहेंगे और युवा आमीन x बने रहेंगे
Nov 16 2018
प्यार
Votes
71
  मुझे बंगलौर में श्रीनिवासन कुमारस्वामी के साथ शादी करनी चाहिए। और हमें बिना किसी समस्या के एक साथ अपने जीवन के समय के लिए खुश रहना चाहिए। मेरे परिवार को उसे मेरे पति के रूप में स्वीकार करना चाहिए। भगवान मुझे मेरी इच्छा पूरी करने में मदद करें।
Nov 15 2018
प्यार
Votes
104
  मेरी इच्छा सभी लोगों को एक-दूसरे से प्यार करने और मित्रता के लिए प्यार और करुणा और समझ रखने की है और प्यार से मीठी इच्छा से पूरी दुनिया को शुभकामनाएं देता है कि पृथ्वी के लोग सभी देवता दुनिया में खुश रहें, जो अच्छा बनने में मदद करें और एक-दूसरे की मदद करें देखभाल करने के लिए और सभी मनुष्यों से घृणा करना बंद कर दें, शायद हम पवित्र पिता अमन के नाम पर सभी प्रेम और सद्भाव के साथ धन्य हों! मैं यह भी चाहता हूं कि दुनिया के सभी गरीब लोगों को बचाया जाए, हम सभी एक बेहतर जीवन की कामना करें
Nov 15 2018
प्यार
Votes
71
  मैं अपने एक सच्चे प्यार की तलाश करना चाहता हूं और एक प्यार भरा, स्थायी रिश्ता रखना चाहता हूं जो शादी में (उसके साथ) खत्म हो। मैं चाहती हूं कि मेरे पति मेरे प्रति समर्पित और समर्पित रहें, (साथ ही हमारे रिश्ते, उनके करियर, उनके शौक, हमारे परिवार) के बारे में, और मेरे और दूसरों के प्रति सम्मानजनक (और खुद के प्रति), -एक स्थिर नौकरी के लिए , -इस वित्तीय रूप से अच्छी तरह से बंद, -अनुकूलित, -अनुकूलित, -सुंदर और धैर्यवान, काम करने वाला, -मौत, -निष्ठ, मुझे और हमारे परिवार को -सुरक्षित करता है, मेरे बारे में सोच-समझकर, नियंत्रण, बच्चों के साथ अच्छी तरह से विचार-विमर्श और विचारशील, -सुंदर और चतुर / बुद्धिमान / बुद्धिमान, -नौकरी के पैसे को संभालना, हमारे परिवार का अच्छा-अच्छा / दयालु, -प्रतिनिधि, -सुंदर और सुंदर (एक लड़की की इच्छा कर सकते हैं) -तब, मुस्कुराते हुए, -एक महान पिता अपने बच्चों के लिए-और सबसे महत्वपूर्ण बात ... मैं एक आदमी से अधिक के लिए सिर पर गिर जाऊँगा और मुझे उसी हद तक प्यार करता है जैसे मैं करता हूँ। मुझे पता है कि यह लंबा है, लेकिन मैं इस काम को करने का वादा करता हूं अगर यह इच्छा पूरी नहीं होती है और मेरी वास्तविकता बन जाती है!
Nov 14 2018
प्यार
Votes
3
  मैं चाहता हूं कि मेरा वित्त और हमारी समस्याओं का समाधान हो और मेरी शादी हो। मैं चाहता हूं कि मैं एक खेल में बड़ी जीत लूं। मैं चाहता हूं कि मेरा वित्त मेरे साथ अधिक समय बिताए, जैसे वह करता था।
Nov 14 2018
प्यार
Votes
4
  मैं चाहता हूं कि मेरे हर फाइबर को अंत में किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार हो जाए जो मुझे वापस प्यार करता है! एक अविश्वसनीय रूप से अद्भुत आदमी के साथ एक मजेदार, प्यार, गंभीर, लंबे समय तक संबंध रखने के लिए जो मुझे उतना ही प्यार करेगा जितना मैं उससे प्यार करूंगा।
Nov 14 2018
प्यार
Votes
4
  मेरी इच्छा है कि मैं जिस महिला को पसंद करता हूं, वह चांडलर हाइट्स सीफोर्ड के टेनस हाउस में आए, डे मोनिक फेसबुक पेज चेरी वाइल्ड है, वह एक सुंदर है और मैं चाहता हूं कि वह मुझ पर पैसा खर्च करे, लेकिन मुझे उसे केतुराह शायला के रूप में देखना चाहिए जेनकिंस शायद एक नंगा नाच है जो रात भर तिल को चूमता है और सूरज को आने देता है
Nov 13 2018
प्यार
Votes
3
  काश वो दीवाना वाकर मेरे साथ प्यार से और प्यार से पागल हो जाए, और वो मुझसे प्यार करेगा और मेरे प्रति वफादार रहेगा, और वो हमारे बीच में आने के लिए किसी को कुछ भी या कुछ भी करने की अनुमति नहीं देगा
Nov 11 2018
प्यार
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि मेरा चचेरा भाई आगामी सप्ताहांत में अबू धाबी से आएगा ताकि वह मेरे प्रेमी से मिलने के लिए मेरे साथ आ सके और मैं उसे चूम सकूं, यह बेहतर होगा यदि मेरी माँ सप्ताहांत के लिए कुवैत जाए।
Nov 10 2018
प्यार
Votes
5
  मेरी इच्छा है कि मैं और जेवॉनेट बैंक शादी करें और साथ में एक अच्छा जीवन बिताएं !!! मैं चाहता हूं कि हम भी एक साथ चलें और हर कोई हमारे व्यवसाय से बाहर रहे !!! मैं चाहता हूं कि लोग भी हमें जज करना बंद कर दें और सिर्फ हमारा समर्थन करें और हमारे बारे में बात न करें !!! मैं चाहता हूं कि भविष्य में हमारे बच्चे हों और हम एक प्यार करने वाला परिवार बनें!
Nov 10 2018
प्यार
Votes
4
  मैं हमेशा के लिए उसके प्यार की कामना करता हूं, मैं चाहता हूं कि वह अगले हफ्ते मुझे चूमे और इस महीने मेरे साथ प्यार करे और अच्छे के लिए जीने के लिए हमारा प्यार और हम एक साथ खुश रहें और प्यार के लिए एक साथ यात्रा करें
Nov 09 2018
प्यार
Votes
2
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मैं चाहता हूं और राजकुमार को आकर्षक ऊह मिलने की उम्मीद है, कृपया मुझे वोट दें, मैं प्यार चाहता हूं जो पहले कभी नहीं था, जो कि ऊओह से पहले मुझे पुरुषों के साथ लोकप्रिय हो गया और वे मुझसे बात करना चाहते हैं और मुझे चूमना चाहते हैं मुझे ध्यान का केंद्र बनाते हैं और मुझे इतना सुंदर बनाते हैं लंबे बालों के साथ सेक्सी आँखें और खूबसूरती से सजी हुई और सबसे दयालु व्यक्ति कभी मुझे उपहार और खुशी के साथ स्नान करेगा और मेरे साथ कभी पल बिताने के लिए मेरी मदद करना चाहता है ... ty x
Nov 22 2018
प्यार
Votes
58
  मैं चाहता हूं कि जिस व्यक्ति के साथ मैं प्यार में हूं, वह मेरे साथ भी प्यार में पड़ जाएगा, मैं उसे खुश करना चाहता हूं और उसे दिखाना चाहता हूं कि मैं पहले से कहीं ज्यादा बेहतर आदमी हूं।
Nov 23 2018
प्यार
Votes
2
  मैंने गलतफहमी से वर्ष २००४ में संयोग से अपना भाग्य खो दिया। मैं चाह रहा हूं कि उसके पति और मेरी पत्नी एएसएपी मरें और मैं चाहता हूं कि मैं उनकी शादी एएसएपी से करूं ...
Nov 23 2018
प्यार
Votes
335
  मैं एक आदमी की इच्छा करता हूं कि वह मेरे ऊपर आए और मुझे उपहार दे और मुझे बहुत प्यार से नहलाए और मेरा स्नेह खरीदे जैसे एक राजकुमारी शराब की तरह मुझे अपने सभी प्यार के साथ भोजन कराती है जो मुझे दिखाता है कि उसके लिए केवल एक ही है और वह जल्द ही बताएगा मैं कुछ ऐसा सुनना चाहता था जो वह मेरे बारे में महसूस करता है इसलिए कृपया मुझे एक अच्छा सुंदर आदमी मेरे पास आने दें और मुझसे बात करें और मेरी आँखों में गहराई से देखें और हमेशा के लिए मेरे साथ प्यार में पड़ जाए और कभी भी ब्रह्मांड के बारे में सोचकर बेहोश हो जाए xxxx
Nov 24 2018
प्यार
Votes
51
  काश, मैं ट्वोमैन्यराप्टर से मिल सकता था और उनके दोस्त बन सकता था और शांति और दुनिया को शांति के लिए पंख देने के लिए और दुनिया को खुशी देने के लिए जादुई शक्तियां रखता था
Nov 24 2018
प्यार
Votes
3
  मैं एक ऐसे प्रेमी की इच्छा रखता हूं जो मेरी देखभाल करे और मुझे बहुत प्यार करे। उसे मेरा ख्याल रखना चाहिए और हमें एक दूसरे से प्यार करना चाहिए और भविष्य में शादी करनी चाहिए।
Nov 24 2018
प्यार
Votes
8
  मैं अपने पूर्व प्रेमी की इच्छा रखता हूं कि वह मेरे पास वापस आए, और मुझसे प्यार करे और मुझे हमेशा के लिए पकड़ ले। मुझे संजोना, मेरा होना। और उसके लिए मेरे साथ बकवास करना और शरारती होना।
Nov 24 2018
प्यार
Votes
4
  मेरी इच्छा है कि मैं उन शो या फिल्मों से आदमियों से संबंध बनाने का सपना देखूं, जो मुझे पसंद हैं। युवा होने के नाते, उन्हें प्यार के रूप में प्राप्त करना कठिन है।
Nov 24 2018
प्यार
Votes
6
  मैं काश और मैं लाभ के साथ दोस्त थे, हमारे साथ पाने के लिए और हमारे पास कोई भी तर्क है जो अद्भुत दंडित क्रोध में समाप्त होता है, हम यौन संबंध बनाते हैं, हम महान दोस्त बने रहते हैं और वह मेरे काबिल बन जाता है
Nov 26 2018
प्यार
Votes
2
  काश मेरे क्रश मुझे पसंद करते तो वह बहुत अच्छा होता और मुझे धोखा नहीं देता और साथ ही हम बहुत सारी बातें करते और साथ ही वह मेरे घर पर आ जाता और माता-पिता इसके साथ ठीक होते और मैं अपने दोस्तों को अपने साथ पा लेता किसी भी समय मैं चाहता था और हम मज़ा करेंगे :)
Nov 26 2018
प्यार
Votes
4
  मैं चाहता हूं कि मेरे जीवन में जो पुलिस वाला है वह मुझे बुलाए और फिर से मेरे साथ रहना चाहता है। मैं चाहता हूं कि वह मेरे संदेशों को टालना बंद करे और मुझे अभी फोन करे। मैं चाहता हूं कि वह अपने घुटनों पर मेरे साथ रहे।
Nov 27 2018
प्यार
Votes
4
  मेरे दोस्त ने हमारे बीच सब कुछ गिरा दिया। मैं चाहता हूं कि मेरे दोस्त का परिवार हमारे रिश्ते को स्वीकार करे ताकि हम एक साथ खुश रह सकें। मैं उससे बहुत प्यार करता हूं और मैं उसे खोना नहीं चाहता।
Nov 29 2018
प्यार
Votes
3
  मेरे और मेरी माँ के लिए नया घर लेना वह 92 साल की होगी और हम दोनों ही विकलांग हैं। हमें अपने जीवन के बाकी समय शांति से रहने की ज़रूरत है।
Nov 29 2018
प्यार
Votes
6
  मैं एंड्रयू जेम्स पिकेट चाहता हूं कि मेरी एक प्रेमिका हो, जो मुझे हमेशा के लिए प्यार करेगी, मेरे माता-पिता परवाह नहीं करेंगे अगर वह रहती है या सोती है और मेरे साथ वर्मोंट चलती है, तो वह बहुत सेक्सी दिखेगी, यह ध्यान रखें।
Nov 30 2018
प्यार
Votes
3