घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 18362
अनाम
Change Wish Language:
 मैं मिस्टिक मॉर्निंग ट्रेजरी से एक हल्की प्रकृति वाली महिला वाटर मैरिड जिइन की कामना करता हूं, जो एक बार मैं उसके मास्टर होने के बाद चुलबुली, मजेदार, आउटगोइंग, साहसी और मनोरंजक होगी और मैं मिस्टीरियस मॉर्निंग ट्रेजरी से एक हल्के स्वभाव के पुरुष जेन जिन्न की कामना करता हूं जो कि होगा आसान जा रहा है और सहमत, प्लस वह मास्टर करने के लिए बहुत आसान हो जाएगा।


7211 /8588 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Nov 26 2018  |  वोट : 100
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 18362  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं मिस्टिक मॉर्निग ट्रेजर्स के दो माले ओवरलॉर्ड जिंस की कामना करता हूं जो एक बार उनके गुरु होने के बाद नियंत्रित, बुद्धिमान, बुद्धिमान और मित्रवत होंगे।
Nov 26 2018
अन्य इच्छाए
Votes
100
  काश मैं उस व्यक्ति से वापस मिल पाती जो मैं अपनी गर्भावस्था से पहले थी। मैं एंटीडिप्रेसेंट के साथ नहीं रहना चाहता। मेरे प्रसव के बाद के अवसाद ने मेरे जीवन को नष्ट कर दिया। काश, मेरे शरीर, स्वास्थ्य, रूप और चरित्र वही होते जो मेरे गर्भवती होने से पहले थे।
Nov 25 2018
अन्य इच्छाए
Votes
120
  काश मैं एक भेड़िया होता और वह इस्माईल मुकीलर मेरा साथी होता और हमारे माता-पिता हमें साथ रहने देते। और यह कि वह भी आज मेरी तरह एक भेड़िया था। और यह भी कि मेरा परिवार भेड़ियों का शिकार हो सकता है।
Nov 25 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मेरी इच्छा है कि मेरा कोई बॉयफ्रेंड या गर्ल फ्रेंड हो और मैं भी चाहता हूँ कि मैं हर समय उदास न रहूँ और मैं लंदन में किसी व्यक्ति से मिलने जाऊँ और उनसे चैट कर सकूँ और वह बोल सकेगा मुझे अंग्रेजी।
Nov 25 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  काश मैं अपनी दादी माँ को वापस हार देता। यह गुलाबी गुलाबी रंग का क्वार्ट्ज हार है, जिसमें गुलाबी रंग का पफ जुड़ा हुआ है। मैं इसके लिए अपने ड्रेसर को आईने के साथ दिखाना चाहता हूं।
Nov 25 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं चाहता हूं ???? शांति। मैं 100 से अधिक वोट प्राप्त करने की मेरी इच्छा के लिए चाहता हूं। सभी की इच्छाएं बड़े या छोटे आने की इच्छा रखते हैं, जो अकेले इस इच्छा से तुरंत अच्छे दिल से आते हैं। मैं सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं और नया साल मुबारक ।
Nov 25 2018
अन्य इच्छाए
Votes
5
  काश, यह जीवन फिर से कायम होता और मैं इसे अभी और निश्चिंत कर सकता और मैं इसे याद रखूंगा और यह हमेशा दोहराता रहूंगा, जब मैं आज तक वापस लौटूंगा
Nov 24 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं नियति मारिया विलियम्स नाम की एक लड़की की डुप्लीकेट बनना चाहती हूं और जीवनभर रहना चाहती हूं। मैं 2 साल पहले से इसके लिए कामना कर रहा हूं और मैं वास्तव में चाहता हूं कि मेरी इच्छा पूरी हो जाए ताकि आप कृपया मेरी मदद कर सकें। मुझे पता है कि यह असंभव है, लेकिन ive की कोशिश की।
Nov 23 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मुझे मेरा विश पेपर पर सब कुछ मिला। मैं आभारी हूं कि मेरे पास वे चीजें हैं। मुझे विश्वास है! • ° • ° • ° • मैं विश्वास करता हूं • ° • ° • ° • मुझे अपने जीवन में एक और दिन के लिए कभी नहीं पूछना है
Nov 23 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं बीटीएस को वास्तविक जीवन में आमने-सामने बैठना चाहता हूं (लंदन में विश्व स्तर पर) और वे एक विशेष पुस्तक को पढ़ेंगे और मुझे पूरा दिन उनके साथ बिताना होगा।
Nov 22 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  काश डैडी परिवार का जन्म और परवरिश पोर्ट ऑफ स्पेन और अरिमा त्रिनिदाद और टोबैगो में हुई हो और मेरी इच्छा है कि मम्मी परिवार का जन्म और परवरिश स्पैनिश टाउन जमैका में हुई और दादाजी परिवार के कुछ लोग पुएर्टो रिकान
Nov 22 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश मैं चीन एंके मैक्लेन की तरह गाता और कबूतर कैमरून संयुक्त होता। काश मैं मसीह में अधिक होता। काश मेरी मम्मी मुझे उस तरह से ट्रीट करना बंद कर देतीं जैसा वह करती हैं। काश मैं मसीह में अधिक होता।
Nov 22 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि मैं दक्षिण बोस्टन यॉट क्लब में रविवार को गेंदबाजी कर सकूं ताकि मैं और अधिक सक्रिय रह सकूं और बिना किसी चिंता के वहां पहुंचने का रास्ता बना सकूं। मैं वास्तव में दक्षिण बोस्टन स्पेशल किड्स और यंग वयस्कों का एक गेंदबाजी सदस्य बनना चाहता हूं।
Nov 22 2018
अन्य इच्छाए
Votes
54
  मैं मेरी सबसे बड़ी परीक्षा, पीएसएल, मैं कम से कम 260 या 270/300 एसओ में जाऊँगा, जहां मैं छात्रों के स्कूल (टॉप स्क) में जा सकता हूं, वहां पर काम करना बहुत आसान है और इस दुनिया को एक बेहतर स्थान प्रदान करें। मैं अपना परिणाम वापस ले जा रहा हूँ TOMORROW.THANK आप सभी।
Nov 21 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश मेरी ग्रैमी मुझे क्रिसमस के लिए आईफोन 10 एक्स मिल जाती और मुझे लगता कि मैं कभी इंटरनेट पर जाता और वह मुझे अपने फोन पर कुछ भी करने देती और वह मुझे स्कूलों में ले जाने देता और फोन पर रहने देता कभी मैं चाहता हूँ और वह मुझे एक केस खरीदने देगी और वह भी इसे कभी नहीं लेगी :)
Nov 26 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं अपने शरीर को बदलने की शक्ति चाहता हूं। न केवल अन्य लोग, बल्कि जानवर भी; यह सब बस उस व्यक्ति के शरीर या उस जानवर के बारे में सोच रहा है जिसे मैं चाहता हूं।
Nov 26 2018
अन्य इच्छाए
Votes
22
  काश मेरे पास मेरा वांछित रियल्टी इंकलाब होता: -बीती हुई पतली और लम्बी (90 पाउंड और 5’3) लंबी टांगों वाली और एक छोटी सी टार्स-बॉटम वाली अल्जैंग -माइ सबलीमिनल्स मैं किसी भी साइड इफेक्ट को सुनने के लिए काम करता हूं -मैं सच हो तुरन्त -अच्छा एक अच्छा दिन (कल का सबसे अच्छा दिन) दें-मेरी इच्छा परिवार और प्रेमी को दें-मेरे वांछित दोस्त और गिरोह हैं। सब कुछ और कुछ भी करने में सक्षम रहें और हर शैली में नृत्य करें-क्या मेरा परिवार मर गया है एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई और मैं घायल हो गया और "मर गया", लेकिन जल्द ही मैं वापस जीवन में आया और स्पैनिश, तागालोग, कोरियाई, चीनी, और वियतनामी धाराप्रवाह बोलने का ज्ञान प्राप्त किया (उन्हें पढ़ने / लिखने / समझने के लिए) -लेक ने मेरे इच्छित परिवार को अपनाया।
Nov 27 2018
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास सुपरपावर हो, जैसे मैं उड़ान की शक्ति, दीवार पर चढ़ने की शक्ति, आकार देने के लिए उपयोग कर सकता हूं जो बदलते समय, रात की दृष्टि, बढ़ी हुई लड़ाई और पशु हेरफेर से चोट नहीं पहुंचाता है। मैं तब बीमार हो जाऊंगा जब मेरी शक्तियाँ बुखार चलाने की तरह आएंगी।
Nov 28 2018
अन्य इच्छाए
Votes
103
  मैं क्रिप्टोनैन पावर की हाइट विज़िटर फ़्रीज़र फ़्रीफ़लाइट-रे विज़न माइक्रोस्कोपिक विज़न टेलीस्कोपिक विज़न टेलीस्कोपिक विज़ुटरसुपर सुनना चाहता हूँ।
Nov 28 2018
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मेरी इच्छा है कि मैं हर्मिटक्राफ्ट 6 पर खेल सकूं क्योंकि मुझे हर्मिटक्राफ्ट के सभी खिलाड़ी अधिकांशतः ग्रियर्सन और मुंबो जंबो पसंद हैं और इसके लिए 100000000000000000000000000 नंबर मिलते हैं
Nov 28 2018
अन्य इच्छाए
Votes
11
  मेरी इच्छा है कि मैं लेक्सिंगटन, मैसाचुसेट्स में एक समूह के घर में रहूं ताकि मुझे अंततः मेरी ज़रूरत हो और मुझे आराम मिले और समुदाय में जाऊं और दक्षिण बोस्टन विशेष बच्चों और युवा वयस्कों के साथ गेंदबाजी करना मेरे लिए बहुत आसान होगा ।
Nov 28 2018
अन्य इच्छाए
Votes
50
  मैं अपनी इच्छाओं को वेबसाइट realwishes.com से सच नहीं कर पा रहा हूं क्योंकि मेरे जीवन में कुछ रुकावटें हैं जो मुझे प्रभावित कर रही हैं। मेरी इच्छा है कि एक आदमी के रूप में एक परी मेरे सपने में आए जिसमें परी ने मुझे उन रुकावटों के बारे में बताया जो मुझे इच्छाओं को रोकने से रोक रही हैं। मैंने उस साइट पर बनाया और मुझे उन इच्छाओं के बारे में विस्तार से बताया। मैं हर बार जब मैं सोता हूं तो यह सपना देखता हूं, मैंने जो कुछ भी उल्लेख किया है वह सब मुझे बताया गया है और हर बार सपना वही रहता है।
Nov 29 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि मैं ब्रह्मांड में सबसे बुद्धिमान हूं और भविष्य देखूं और अच्छी जादुई शक्ति जैसे एल्सा बार्बी राजकुमारी शक्ति और किसी भी कार्टून के अंदर लेकिन कोई भी मुझे नहीं देख सकता
Nov 29 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं चाहता हूं कि मेरे लिए जो कुछ भी होना चाहिए और होने की खुशी महसूस हो और मैं अतीत को पीछे छोड़ना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि कोई मानसिक अक्षमता न हो, कोई मानसिक विकार न हो, कोई मस्तिष्क क्षति न हो, कोई भावनात्मक समस्या न हो, कोई व्यवहार संबंधी समस्या न हो और कोई गुस्सा या द्विध्रुवी समस्या न हो। ।
Nov 29 2018
अन्य इच्छाए
Votes
8
  मैं एक इच्छा हार की कामना करता हूं। यह एक नीले दिल लॉकेट की तरह लग रहा था जिसमें लॉकेट के अंदर एक डंडेलियन चिपके हुए था। अगर मैं अपने अंगूठे के साथ सिंहपर्णी को दबा दूं और मेरी इच्छा पूरी हो जाए और 10 सेकंड में सच हो जाए, तो मुझे करना पड़ेगा
Nov 29 2018
अन्य इच्छाए
Votes
28
  काश मैं असली जादू के साथ एक जादू की छड़ी है और यह अपने आप से करता है और जादू शब्दों को कहे बिना कुछ भी करता है और इसे दुनिया का सबसे शक्तिशाली छड़ी बनाता है
Nov 30 2018
अन्य इच्छाए
Votes
6
  किसी भी दिन और किसी भी वर्ष और किसी भी समय और उस वर्ष दिन या घंटे में वापस teleporting द्वारा किसी भी समय यात्रा करने के लिए मेरी बहुत ही समय यात्रा घड़ी होने के लिए और मेरे परिवार को कभी नहीं पता था कि मेरे पास एक यात्रा घड़ी है और जब मैं जब मैं सब सो रहा हूं तो मैं घड़ी का उपयोग कर सकता हूं
Nov 30 2018
अन्य इच्छाए
Votes
104
  काश कि मैं कर सकता। अगले साल कोलंबस में जाएं जब गर्मी की शुरुआत हो गई है। मेरी माँ को एक नौकरी मिलती है जहाँ वह बहुत पैसा कमाती है। वह इसे कल पा सकती है और हमारे लिए एक स्कूल खोज सकती है जब हम वहां जाएंगे। बहुत जल्द हम जहां हैं, वहां से बाहर निकलने वाले हैं। इमास्लो की इच्छा है कि मेरा पूरा परिवार मेरे सहित पतला होगा और फिर कभी मोटा नहीं होगा।
Nov 30 2018
अन्य इच्छाए
Votes
11