घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 18513
Michael
Change Wish Language:
 मैं 6 फुट 8 की इच्छा रखता हूं, मैं पतली मांसपेशियों के साथ मजबूत मांसपेशियों की कामना करता हूं।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


7279 /8588 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Dec 10 2018  |  वोट : 2
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 18513  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरे नाम क्रिस्टीन कैरोल मैं अपने पोते जैकोब और होली की कामना करता हूं और उसके मम्मी सभी एक रहस्यमय बीमारी से मर जाते हैं और उसे मोटा बना देते हैं और उसके पति को उसे तलाक दे देते हैं
Dec 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
33
  मेरी इच्छा मेरे पसंदीदा स्पैनिश Youtubers को GuitarHeroStyles और SoulsTRK नाम के व्यक्ति में देखने की है। मैं चाहता हूं कि वे कैलिफोर्निया आएं ताकि मैं उन्हें देख सकूं। स्पेन यहाँ से बहुत दूर है और मुझे बाहर जाने से नफरत होने के कारण वहाँ जाने का मन नहीं करता। कृपया मेरी इच्छा को सच करें। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। ।
Dec 09 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश मैं हॉलिडे डायन की तरह झाड़ू लगाकर उड़ सकती। और इतना ऊँचा और तेज़। मेरी अपनी झाड़ू के साथ। और मैं एक झाड़ू पर बहुत आसानी से उड़ सकता हूं, जब मैं सिर्फ अपने आप पर विश्वास करता हूं और अपनी आँखें बंद करता हूं और जब मैं उन्हें खोलता हूं तो मैं झाड़ू पर उड़ता हूं।
Dec 09 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मेरी इच्छा है कि मैं एक हेलोवीन चुड़ैल की तरह एक झाड़ू पर उड़ सकता हूं और मैं इतनी ऊंची और तेज झाड़ू लगा सकता हूं। मेरी अपनी झाड़ू लगाओ। बहुत सरलता से, जब मैं सिर्फ अपने आप पर विश्वास करता हूं और अपनी आंखें बंद करता हूं और जब मैं उन्हें खोलता हूं तो एक झाड़ू पर उड़ जाता हूं। और जब मैं धरती पर वापस जाना चाहता हूं तो मैं झाड़ू को नियंत्रित करता हूं।
Dec 09 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश मेरा प्रतिकृति चरित्र वास्तविक होता और वह स्कूल बनाने जाता और हम वहाँ एक साथ बात करते। काश वह असली है और यह मेरे अवसाद के साथ मदद करेगा ।।
Dec 09 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश मुझे स्ट्रॉबेरी केक, वेनिला केक चॉकलेट केक, स्ट्रॉबेरी शॉर्टकेक की अंतहीन आपूर्ति होती और मैं यह भी चाहता कि काइसी मैक्ब्राइड मिस्टर थॉमस की क्लास से मेरे भाई
Dec 09 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश, मेरे पास एक नया शरीर होता, जो 75 से अधिक मल्टीपल अनंत काल के शून्य स्वस्थ मजबूत फिटर तेजी से अधिक कुशल और ऊर्जावान चयापचय उन्मुक्ति प्रभावी होश में गतिशीलता में अधिक शक्तिशाली होता है, जो कि डीएमएम इंटेलिजेंस में तीव्रता से अधिक खुश होता है और संख्याओं को बढ़ने और सोचने में सक्षम होता है। 75 मिलियन myrillion प्रौद्योगिकी और विकास विकास और बुद्धिमत्ता और बुद्धिमत्ता के अग्रिमों में कई गुना अधिक होने वाली कई गुना अधिक अनंत काल की इच्छा है कि मैं एक चौथाई गुना अधिक समय तक जल या दुर्घटनाग्रस्त हुए बिना रह सकता हूं और महीने में 10x घंटे तक भी बिना निर्वाह आपूर्ति के या बस के जाने में सक्षम हो सकता हूं। थोड़ा और बुनियादी निर्वाह करता है और आश्चर्यजनक रूप से जीवित रहता है मैं चाहता हूं कि मैं 30000000000000000000000000000000000000000000000000x को संभाल सकता हूं एक लाख गुना फैब्रिकियो की शक्ति अनंत अनंत अनंतता शून्य एक दर्द दहलीज अनुपात में दर्द की अनंतता के साथ मैं चाहता हूं कि मेरे पास सौ मिलियन बिलिओडेंड और अधिक शरीर शक्ति और तनाव हो सकता है। सहनशीलता और नींद में सुधार
Dec 09 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  काश, फिलीपींस में राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते को सत्ता से हटाने के लिए एक क्रान्ति या विद्रोह होगा, जो एक बार होने वाली तानाशाही को रोक सकता है।
Dec 08 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं मिस्टिक मॉर्निंग ट्रेजरी से एक पुरुष इफिट मिस्री मंदिर जिंन की कामना करता हूं जो शक्तिशाली, आत्मविश्वास, और कोई बकवास नहीं होगा, वह स्वाभाविक रूप से अंधेरा हो सकता है, लेकिन मैं एक बार उसका स्वामी होने के बाद मेरे प्रति वफादार रहूंगा।
Dec 08 2018
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं चाहता हूं कि मेरी सभी इच्छाएं अनंत वोटों को मिलेंगी और मेरे घर में कीचड़ के अनंत बॉक्स दिखाई देंगे और एक जादुई ताबीज होगा जो आपको शुभकामनाएं दे सकता है और मेरे पास सबसे बड़ी इच्छा है
Dec 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
6
  काश कोई बुरा लड़का चोर और हत्यारे न हो और मैं हैलो पड़ोसी गेम जीत जाऊं और काश मैं सोफी डोसी की तरह लचीला होता
Dec 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  मेरी इच्छा है कि मैं रेबेका ज़ामोलो से 7 ग्यारह बजे मिलूं और मेरे घर पर पैसे हों और जब मैं गाऊं तो मेरे पास कई नई जादुई बार्बी डॉल होंगी और कई दोस्त होंगे और मेरी सबसे बड़ी इच्छा है
Dec 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
5
  मैं पर्पल कलर्ड विशिंग कंपोजिशन नोटबुक की कामना करता हूं, जब भी मैं जादुई कलम के साथ इस पर अपनी इच्छाएं लिखूंगा और चाहे कितनी भी बड़ी शुभकामनाएं क्यों न हो, असीमित इच्छाएं प्रदान कर सकता हूं, वाइसिंग नोटबुक इसे अनुदान देगा। जब भी मैं अपनी इच्छा लिखता हूं, तो पुस्तक बहुत उज्ज्वल गुलाबी प्रकाश को चमक देगी और मेरी इच्छा को पूरा किया जाएगा।
Dec 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
8
  काश मैं अपने शहर का सबसे चतुर व्यक्ति होता। काश मैं अपने शहर का सबसे चतुर व्यक्ति होता। काश मैं अपने शहर का सबसे चतुर व्यक्ति होता। काश मैं अपने शहर का सबसे चतुर व्यक्ति होता।
Dec 06 2018
अन्य इच्छाए
Votes
106
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं अद्भुत सुपरपावर प्राप्त करना चाहता हूं ताकि मैं अपने आत्मरक्षा का पूरी तरह से बचाव कर सकूं लेकिन इसलिए भी मैं दूसरों की मदद कर सकता हूं। मैं यह साबित करना चाहता हूं कि मैं (एक महिला) बेकार नहीं हूं! मैं अजेय होने की कामना करता हूं!
Dec 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं किसी भी उच्च बनाने की क्रिया की कामना करता हूं जो मैं सुनता हूं मुझे अभी परिणाम मिलते हैं और जो कोई भी मेरे लिए वोट करता है उसे किसी भी उच्च बनाने की क्रिया के लिए अभी परिणाम मिलेगा और वहां परिणामों से खुश होना होगा।
Dec 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
53
  कृपया 16649 की इच्छा के लिए वोट करें (आप इसे टाइप कर सकते हैं) काश आईडी बिट में) मैं समझाता हूं कि मौसम है लेकिन मैं सोने जा रहा हूं। इतना सब मैं कह सकता हूं कि कृपया मेरी इच्छा के लिए वोट करें। x
Dec 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  काश मैं एक झाड़ू पर उड़ सकता। वास्तव में आसान है जब मैं सिर्फ खुद पर विश्वास करता हूं और अपनी आंखें बंद करता हूं। और फिर मैं झाड़ू लेकर उड़ता हूं। और जब मैं पृथ्वी पर वापस जाना चाहता हूं तो मैं अपनी झाड़ू को नियंत्रित करता हूं।
Dec 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं एक इच्छा के लिए चाहता हूँ मुझे पिल्ला खिलौना भी मैं शेल्फ पर एक योगिनी चाहता हूँ मैं एक $ 10000000 लूटना कार्ड चाहता हूँ मैं लंबे बालों की कामना करता हूं मैं चाहता हूं कि मेरी दादी मुझे अकेला छोड़ दें
Dec 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं तीन टी की टेलीकिनेसिस, टेलीपैथी, टेलीपोर्टेशन की शक्तियां रखना चाहता हूं, इसलिए मैं अब तक का सबसे शक्तिशाली व्यक्ति बन सकता हूं और मैं चाहता हूं कि शक्ति समय को रोक दे, रिवर्स टाइम
Dec 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मेरी इच्छा है कि हर कोई जो अलौकिक या किसी भी उप-विषयक का उपयोग करता है, उसे वे तुरंत परिणाम मिलते हैं जिनकी वे इच्छा रखते हैं और कोई भी उनकी शक्तियों का उपयोग किसी को मारने या नुकसान पहुंचाने के लिए नहीं करेगा। वे स्वचालित रूप से पूर्ण परिणामों के साथ जागेंगे।
Dec 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
13
  मेरी इच्छा है कि कल स्कूल जाने के दौरान कुछ पागल चालक हमारे साथ दुर्घटनाग्रस्त हो जाएँ, जिससे मुझे कुछ खरोंचें और एक टूटी भुजा मिल जाए, इसलिए जब मैं अस्पताल में भर्ती होकर वापस आऊँगा तो केला मेरे साथ लटक जाएगा और खुराक मुझे नज़रअंदाज़ नहीं करेगी और वह अलियाह नोटिस मैं और मेरा हाथ और मुझसे बात करते हैं और हम bffs बन जाते हैं और वह मुझे सब कुछ बताता है और, मेरा जीवन बेहतर हो जाता है और वह मुझसे कहता है कि वह मुझ पर क्रश है।
Dec 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश मैं एक झाड़ू पर उड़ सकता। बहुत आसान है जब मैं अपनी झाड़ू पर उड़ना चाहता हूं मैं अपनी आँखें बंद कर लेता हूं और खुद पर विश्वास करता हूं और फिर मैं झाड़ू पर उड़ता हूं। और जब मैं धरती पर वापस जाना चाहता हूं तो मैं सिर्फ अपनी झाड़ू को नियंत्रित करता हूं।
Dec 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं अपनी अपील जीतना चाहता हूं और इस महीने के अंत तक मेरी बेटी वापस आ गई है और उसे फिर कभी नहीं लिया गया। मैं यह भी चाहता हूं कि उसे दूर करने में शामिल लोगों को झूठे लोगों के रूप में उजागर किया जाए जो वे हैं।
Dec 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश मेरे बॉस मुझे बताएंगे कि मैं आज काम कर रहा हूं तो कृपया उसे जल्द ही मुझे पाठ करने दें। मुझे कल रात नींद नहीं आई, उसने मुझे बुधवार को शाम 5 बजे आने के लिए कहा। कृप्या।
Dec 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश डैडी और उनका परिवार स्पेन और अरिमा, त्रिनिदाद और टोबैगो के बंदरगाह पर पैदा हुआ था और मेरी इच्छा थी कि माँ का परिवार पोर्टमोर और स्पेनिश शहर, जमैका में जन्मे और पले-बढ़े थे और दादाजी परिवार के कुछ लोग प्यर्टो रिकान
Dec 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं ब्रह्माण्ड की सबसे आकर्षक लड़की बनना चाहती हूँ और साथ ही साथ हर स्त्री-पुरुष को लुभाने की शक्ति रखती हूँ, जो मुझे अपने लुक के साथ आता है, मुझे आकर्षण की तात्कालिक शक्ति चाहिए।
Dec 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं अपने सामने के कमरे के कंप्यूटर और उसके टॉवर के बनने और पूरी तरह से नए सिरे से काम करने और किसी भी और सभी क्षति और समस्याओं की पूरी तरह से मरम्मत और पूरी तरह से मरम्मत करने की कामना करता हूं और मैं अपने सामने वाले कमरे के कंप्यूटर और उसके टॉवर की हमेशा बहुत ही अद्भुत गति चाहता हूं। और हमेशा सही वाईफाई रिसेप्शन होना चाहिए और मैं अपने सामने वाले कमरे के कंप्यूटर और उसके टॉवर के लिए कामना करता हूं, जहां मैं उस पर नहीं पहुंच सकता हूं और जहां मैं चाहता हूं कि मैं इसे कभी नहीं तोड़ सकता हूं, मैंने अपने भाई की मौजूदा सुंदरता की कामना के लिए चेहरे की विशेषताओं को बढ़ाया है। अगर मेरे पास अशरा होता तो स्पेलर ढलाईकार ने उसके लिए फेशियल और बॉडी रेडिएशन वर्तनी लिखवा दी होती और मैं चाहता था कि मैं कभी भी अपने भाई शेस के चेहरे और शरीर के लिए चिनिंग टैटम जैसी विशेषताओं की कामना नहीं करता, जैसे कि चैनिंग टैटम अभिनेता की तरह मेरे लिए भी ऐश है। उसके लिए परम सौंदर्य आकर्षण पैकेज मंत्र दिया।
Dec 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
5