घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 18813
अनाम
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि मैं अपने सहित किसी को भी शुभकामनाएं दे सकूं। ये इच्छाएं असीमित होंगी। मैं यह कर रहा हूं क्योंकि मैं अपने दोस्तों और जीवन के माध्यम से मेरी मदद करना चाहता हूं। मेरे बहुत से दोस्त हाल ही में या पहले हुए हैं या कुछ भयानक अनुभव हुए हैं और मैं उनकी मदद करना चाहता हूं।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


7356 /8588 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Dec 26 2018  |  वोट : 14
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 18813  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि जब मैं वापस पाटिपोलोकू 1 बी 6 में जाऊं तो मैं क्रिसमस ट्री के नीचे मेरी Bratzिल्लाज़ मैजिक नाइट डॉल को ढूंढता हूँ। यह किसी भी Gloillaz जादू रात बाहर गुड़िया हो सकता है।
Dec 26 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  我 想要 有 很多 個 高中生 處女 女僕, 可愛 甜美 並且 是 處女 的 女孩 讓 我 內 射, 我 希望 儘可能 每 一個 我 都能 讓 她們 懷孕। 請問 這個 願望 會 很難 發生 嗎? 我 也 想要 我 現在開始 每 一件 事情 會 是 我 想要 的, 我 想要 能 在 每 一件 事情 都 順利 並 有 我 期望 的 樣子। 最後, 是 不是 真的 能讓 我 實現 這些 願望?
Dec 26 2018
अन्य इच्छाए
Votes
105
  मैं चाहता हूं कि मैं एक चुड़ैल बन जाऊं और मुझे अंधेरे को नियंत्रित करने, इच्छाएं, मंत्र और शक्ति प्रदान करने और झाड़ू पर उड़ने की शक्तियां मिलीं। और मैं अपनी शक्तियों को नियंत्रित कर सकता हूं जब मैं अपने चेहरे पर हार लेता हूं।
Dec 25 2018
अन्य इच्छाए
Votes
6
  मैं चाहता हूं कि पोकेमोन से एन वास्तविक होगा और वह मेरा प्रेमी होगा! हम अपने सीनियर प्रोम पर एक साथ नृत्य करेंगे और हम शादी करेंगे और एक साथ बच्चे पैदा करेंगे।
Dec 25 2018
अन्य इच्छाए
Votes
8
  यह मेरा जन्मदिन है 15 दिसंबर को मेरा जन्मदिन है, इसलिए यह अतीत है लेकिन मैं चाहता हूं कि 12 दिसंबर, 2018 को जो इच्छा मैंने की थी, उसे सौ दिन में सौ वोट मिले और इससे मुझे सौ वोट मिलेंगे, ताकि मेरी इच्छा पूरी हो सके!
Dec 24 2018
अन्य इच्छाए
Votes
5
  Mc को कभी भी बाहर न जाने दें और मेरे परिवार को नियमों द्वारा मुझे थ्रेडिंग के लिए कीमत का भुगतान करना चाहिए, जो मैं नहीं कर सकता, वे इसकी परवाह नहीं करते हैं क्योंकि वे सख्त लड़ाई लड़ते हैं
Dec 24 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं spellsofmagic के मंत्र और कैसे झाड़ू मक्खी पर्चे काम करने के लिए हर किसी और मेरे लिए करना चाहते हैं। वे काम करते हैं जब मैं सिर्फ वही करता हूं जो मुझे सफेद मंत्र की आवश्यकता होती है।
Dec 24 2018
अन्य इच्छाए
Votes
6
  मैं चाहता हूं कि दुनिया में हर कोई बिना किसी दुष्ट या दुष्ट व्यक्ति के साथ खुशी से रहे। मैं चाहता हूं कि हर कोई बदले में कुछ पाने की सोच के बिना दूसरों की मदद करे और एक दूसरे को दुख समझे। मैं चाहता हूं कि दुनिया से भेदभाव हमेशा के लिए खत्म हो जाए। मेरी इच्छा है कि मैं किम तायेयुंग (स्टेज नेम-वी) से शादी करूं। मैं चाहता हूं कि मैं अपने जीवन में सफल रहूं और खुशी से रहूं।
Dec 24 2018
अन्य इच्छाए
Votes
6
  क्षमा करें, यदि मैं बहुत सारी इच्छाएँ रखता हूँ तो मैं २ और कर सकता हूँ तो मैं करूँगा! यहाँ मेरे हथियार हैं ..... 1। FLASH2 के सभी पॉप आंकड़े। सभी जोकर (आत्मघाती दस्ते) पॉप आंकड़े 3। मर्लिन मुनरो हेडफोन 4 की सभी 5 जोड़ी। लाल बीट्स (a.k.a हेडफोन) की एक जोड़ी 5। Looney tunes Tweety bird MP3 प्लेयर 6। निंजा कछुए बैग और हेडफोन 7 के साथ पोर्टेबल डीवीडी प्लेयर। लाल डीएस 8। हैलो किटी: बिग सिटी ड्रीम्स गेम 9। सभी हैलो किट्टी फिल्म 10। कैरेबियन के लेगो पाइरेट्स: डीएस गेम
Dec 24 2018
अन्य इच्छाए
Votes
45
  काश, दुनिया पूरी तरह से शुरू हो जाती और मेरे पिता पूर्वजों को त्रिनिदाद में दास के रूप में लाते और मेरे पिता का जन्म पोर्ट में होता और उनका लालन-पालन होता, अगर स्पेन और अरिमा, त्रिनिदाद और टोबैगो में, और मेरे माता-पिता पूर्वजों को दास के रूप में जमैका में लाते और मेरी माँ स्पेनिश शहर जमैका में जन्मे और पले-बढ़े
Dec 22 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  अब तक www.real-wishes.com पर मेरे द्वारा की गई सभी इच्छाओं को अब भौतिक रूप से प्रदान कर दिया गया है और उनके अनुदान को अब स्थायी वास्तविकता के रूप में प्रकट किया गया है और अब मेरा जीवन शारीरिक रूप से तुरन्त और स्थायी रूप से, मेरा शरीर मन और आत्मा इन परिवर्तनों को अब पूरी तरह से स्वीकार करता है। I-makeawish.com पर की गई सभी शुभकामनाएं सच हैं।
Dec 22 2018
अन्य इच्छाए
Votes
147
  मेरी इच्छा तब होती है जब मैं आज रात सो जाऊंगा जब मैं अपने हाई स्कूल स्नातक कीटाणु मुक्त होने के बाद वर्ष 2005 में जागता हूं। और मेरे जीवन के कुछ पहलुओं को शुरू करने के लिए जैसे कार ड्राइविंग कॉलेज बेहतर स्वास्थ्य और एक अच्छी नौकरी और फाइनली अच्छी तरह से बंद। और एक बेहतर इंसान बनने के लिए और एक बेहतर जीवन के लिए।
Dec 22 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  हाय यह ऑसमेड अघो मैं चाहता हूं कि यह गर्म और गर्म करने के लिए है और आज यह गर्म और गर्म करने के लिए है और आज गर्मी का समय है और भगवान यह 24 दिसंबर और इस 25 दिसंबर 2018 को होगा और भगवान मेरी प्रार्थनाओं का जवाब देने के लिए धन्यवाद दूर और आज मेरी इच्छा पहले से ही यीशु के नाम आमेन में सही है।
Dec 22 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं एक करोड़पति बनना चाहता हूं और एक स्विमिंग पूल और एक सेक्सी आदमी एक लंबोर्गिनी और एक दुकान और बहुत सारे जूते बैग के साथ एक बड़ी हवेली खरीदता हूं
Dec 21 2018
अन्य इच्छाए
Votes
19
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश मेरे पास अपना वांछित चेहरा, शरीर और बाल होते। काश मेरी बहन बाहर चली जाती और मेरे घर में मेरा मेकओवर होता। मेरी सबसे वांछित इच्छा मेरे वांछित मामले और एयरपॉड्स सहित एक iPhone xs अधिकतम होना है।
Dec 26 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  मैं सबसे अच्छा, सबसे चतुर व्यक्ति बनना चाहता हूं, मैं 19 जनवरी 2004 को जन्म लेना चाहता हूं, काश मेरा नाम केहलानी क्रिस्टन कर्दाशियां था, काश मैं एक गायक होता, काश मैं मैं पैदा होता मैं मेक्सिको कैनकुन और लॉस एंजेल्स में पाला , कैलिफ़ोर्निया एकजुट राज्यों, काश मैं अरियाना दादा की गायन आवाज़ होती, काश मैं कुछ लोग मेरे प्रशंसक होते और कुछ मुझे पसंद नहीं करते, काश मैं एक अभिनेत्री होती, काश मैं जन्नत गुज़्मैन की आवाज़ होती , काश मैं अपने पुराने स्वयं का स्किनर बेहतर संस्करण होता, काश मैं एक शाकाहारी होता, काश मैं एक मॉडल होता, काश मैं अभी @luxyblush जैसा दिखता, काश मैं 14 साल का होता, काश मेरी मां होती kris mary जेनर और मैं अपनी बहनों की कामना करता हूं कि, किम, खोले, काइली, केंडल
Dec 27 2018
अन्य इच्छाए
Votes
5
  OW 猶太教 猶太教 猶太教 猶太教 猶太教 猶太教 猶太教 猶太教 猶太教 猶太教 猶太教 猶太教 AH AH AH AH AH AH AH AH 猶太教 AH 猶太教 猶太教 猶太教 AH AH AH 猶太教 AH AH 猶太教 AH AH AH AH AH 猶太教 猶太教 AH AH 猶太教 AH AH AH(希望 猶太教 和 彌賽亞 拿撒勒 派 猶太教 恢復 古代 希伯來 以色列人 建立 禱告 祭壇 並向 宇宙 的 超自然 全能 全 知 全 在 全 善 的 造物主 和 監督者 耶和華 上帝 (YAHOWAH alah) 禱告 的 禱告 方法। 我 希望OW 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 AH AH AH AH 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 व्रतवेद AH 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞 彌賽亞
Dec 27 2018
अन्य इच्छाए
Votes
42
  मैं पंखों और 3 चीजों की कामना करता हूं। 1. जब भी मैं चाहता हूं अपने विंग प्रकार को बदलने में सक्षम होने के लिए 2. अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह से उड़ने में सक्षम होने के लिए 3. मेरे दोस्तों और परिवार को जहां भी मैं चाहता हूं, वहां ले जाने में सक्षम होने के लिए।
Dec 27 2018
अन्य इच्छाए
Votes
8
  सभी को नमस्कार अगर मैं इसे पढ़ने के लिए आपके समय के एक क्षण का उपयोग कर सकता हूं तो मैं बहुत आभारी रहूंगा, मेरी एक और इच्छा है (विश आईडी: 16649) और मुझे वास्तव में अपने क्रश और कुछ अन्य लोगों के साथ इस तैरने वाले शिविर की बात के लिए सच होने की आवश्यकता है । मैं केवल उन बच्चों के साथ लोकप्रिय नहीं हूँ, जो लगभग 9-11 हैं और मैं उनके और मेरे क्रश के बारे में कुछ भी करने के लिए अजीब हूँ। तो अगर आप उस इच्छा पर जा सकते हैं और अगर यह सच हो जाता है तो मैं आप सभी को बता दूंगा, धन्यवाद x
Dec 28 2018
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मैं जोर से घर की कामना करता हूं, किशोर टाइटन जाते हैं, लेकिन यह वास्तविक जीवन था, लेकिन मुझे कार्टून बनना है और मैं चाहता हूं कि मैं और मेरा परिवार लक्ष्य या बार्न्स और महान जा सकते हैं, यह देखने के लिए कि क्या जेपी की बिल्ली पियानो (एसएमएल) से है।
Dec 29 2018
अन्य इच्छाए
Votes
19
  मेरी इच्छा है कि मेरे परिवार के पास मेरे लिए कुत्ता पालने के लिए पर्याप्त धन होगा। मैं चाहता हूं कि कुत्ता प्यारा, शराबी हो, और उसके लिए लड़की हो। मेरा कुत्ता बहुत ऊर्जावान नहीं होगा और यह मेरे साथ कभी भी घूमना पसंद करेगा। मुझे नाम लेने को मिलेगा।
Dec 29 2018
अन्य इच्छाए
Votes
8
  मैं ज़ोर से घर की कामना करता हूं, किशोर टाइटन वास्तविक जीवन थे, लेकिन उन्हें कार्टून बनना है और मैं चाहता हूं कि मैं और मेरा परिवार लक्ष्य करें या बार्न्स और नोबल को देखें कि क्या उनके पास (एसएमएल) से जेफी की बिल्ली पियानो है।
Dec 29 2018
अन्य इच्छाए
Votes
8
  काश, घर के बड़े लड़के टाइटन्स गो रियल लाइफ होते लेकिन उन्हें कार्टून बनना पड़ता। मेरी इच्छा है कि मैं लक्ष्य या बार्न्स और रईस में जेफी की बिल्ली पियानो पा सकता हूं। काश मैं ईबे से जंगल में पालतू जानवरों की दुकान पालतू जानवरों की दुकान पा सकता हूं जब मैंने कल अपनी माँ से पूछा।
Dec 29 2018
अन्य इच्छाए
Votes
20
  मैं जादूगरी की तरह कुछ जादू करने के लिए कुछ जादू करना चाहता हूं। मेरी इच्छा है कि कल हम लक्ष्य या बार्न्स पर जा सकते हैं और यह देखने के लिए कि क्या उनके पास (एसएमएल) से जेफी की बिल्ली पियानो है मैं चाहता हूं कि लाउड हाउस और टीन टाइटन्स वास्तविक जीवन हों, लेकिन उन्हें कार्टून बनना होगा। काश मैं मम्मी से मुझे जंगल सेट में लिटलेस्ट पालतू जानवरों की दुकान पालतू जानवरों को पाने के लिए कह सकता। काश हम इंद्रधनुष डीवीडी अमेजन या ईबे के लिए विगल्स रेसिंग खरीद सकते हैं। मुझे लगता है कि मुझे पिल्ला चाहिए। मेरी इच्छा है कि मैं और मेरा परिवार कल एक रेस्तरां में जा सकें।
Dec 29 2018
अन्य इच्छाए
Votes
10
  काश मैं भी टेलर की तरह गाऊं मैं काश मैं टेलर की तरह गाऊं मैं काश मैं भी टेलर की तरह गाऊं। काश मैं भी टेलर की तरह गाऊं तो मैं भी टेलर की तरह गाती
Dec 30 2018
अन्य इच्छाए
Votes
32
  काश मैं पिच पर गाता हूं मैं चाहता हूं कि मैं डायाफ्राम से गाता हूं मैं चाहता हूं कि मैं धुन में गाऊं मैं चाहता हूं कि मैं एक धुन ले जाऊं मैं गाता हूं जैसे टेलर एक्स गाएं मैं काश मैं एक ऑल्टो और मेजो सोप्रानो हूं और संतरो गायक मैं चाहता हूं कि मैं गा सकता हूं गले में खराश की इच्छा के बिना मैं बिना तनाव के गा सकता हूं
Dec 30 2018
अन्य इच्छाए
Votes
23
  काश मैं बिना दर्द के आसानी से नोट गा सकता हूँ काश मैं बिना दर्द के आसानी से नोट गा सकता हूँ काश मैं बिना दर्द के आसानी से नोट गा सकता हूँ काश मैं बिना दर्द के आसानी से नोट गा सकता
Dec 30 2018
अन्य इच्छाए
Votes
26
  काश कि लाउड हाउस वास्तविक जीवन होता, लेकिन उन्हें कार्टून बनना पड़ता। काश, मैं लक्ष्य या बार्न्स से जेफ की बिल्ली पियानो पा सकता और महान होता। काश मैं एक जादूगर होता।
Dec 30 2018
अन्य इच्छाए
Votes
5