घर >> श्रेणियाँ >> समृद्धि / पैसा >> WishID: 19406
अनाम
Change Wish Language:
 काश मैं इस साल अपने सभी बैंक ऋणों का भुगतान कर सकूं और मेरी आय इस वर्ष भी बढ़े। मैं वास्तव में अपने सभी दयालुता के लिए अपने परिवार को वापस देना चाहता हूं। मैं काम पर वेतन वृद्धि प्राप्त करना चाहता हूं क्योंकि मैं वास्तव में अच्छा कर रहा हूं और मुझे पता है कि मैं इसके लायक हूं।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


1027 /1187 श्रेणी : समृद्धि / पैसा


पर डाला : Jan 26 2019  |  वोट : 5
श्रेणी : समृद्धि / पैसा
WishID : 19406  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मैं यूरो पर लाखों जीतने की इच्छा रखता हूं लाखों मेरी इच्छा को सच करने में मदद करें ताकि मैं अपने सपनों का घर खरीद सकूं और अपने परिवार और दोस्तों की मदद कर सकूं और गरीबों और बेघरों को खाना खिला सकूं
Jan 25 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
5
  मेरी इच्छा है कि मेरी माँ को ५०० मिलियन डॉलर मिले और मुझे २०२० में मेरी यूसीई परीक्षा में १० में १० मिले और मेरे दोस्त लिली को उसके जीवन में खुशी मिले
Jan 25 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
9
  मैं तान्या से यह सुनना चाहता हूं कि मुझे इस हफ्ते यूएस बैंक में नौकरी के लिए प्रस्तुत किया गया था, जिसमें मुझे बताया गया था कि मुझे नौकरी मिल गई है। मेरी इच्छा है कि वह मुझे काम दिलाने के लिए वह सब करेगी जो मुझे नजरअंदाज नहीं किया गया।
Jan 21 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  मैं अपने काम से सहयोगियों के साथ एक लोट्टो जैकपॉट जीतना चाहता हूं। मुझे कर्ज से बाहर निकलने, अपार्टमेंट खरीदने और नए सिरे से पैसा लगाने की जरूरत है। यह मुझे और मेरे परिवार को बहुत मदद करेगा।
Jan 19 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि मैं एक विश्व प्रसिद्ध गायक, गीतकार, गायक, सोप्रानो ओपेरा गायक, संगीतकार, संगीतकार, पियानोवादक, नर्तकी, बैलेरीना, अभिनेत्री, मुख्य अभिनेत्री, स्वच्छ हास्य अभिनेता, कहानीकार, मनोरंजन, वैदेविलेयन, जादूगर, टीवी होस्ट, रेडियो होस्ट बन सकता हूं। टीवी प्रस्तुतकर्ता, रेडियो प्रस्तुतकर्ता, टेलीविजन व्यक्तित्व, रेडियो व्यक्तित्व, YouTube व्यक्तित्व, TruTube व्यक्तित्व, कोरियोग्राफर, निर्माता, निर्देशक, रिकॉर्ड निर्माता, ग्लैमरस शाकाहारी फ़ैशन डिज़ाइनर, शाकाहारी फ़ैशन मॉडल, शाकाहारी सुपर मॉडल, मार्श कलाकार, तैराक, फिगर स्केटर, आइस स्केटर, एक्रोबैट, जिमनास्ट, पार्टी होस्ट, समग्र बाइबिल परोपकारी, और समग्र बाइबिल व्यवसायी। काश मैं एक विश्व घटना सेलिब्रिटी बन सकता।
Jan 19 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
10
  मेरी इच्छा है कि मैं टेमासेक पॉलिटेक्निक में एक पशु चिकित्सा पाठ्यक्रम के लिए आवेदन करने में सक्षम हूं और उस समय को नवंबर 2008 में उलट दिया गया है। मैं चाहता हूं कि मेरी संपत्ति, टैम्पाइन्स कोर्ट का जीर्णोद्धार किया जाए, और पूरी तरह से बेईमान
Jan 15 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
16
  मैं जल्द ही एक अच्छी नौकरी की पेशकश की कामना करता हूं, जहां मैं खुद को विकसित कर सकूं। उत्तेजक कार्यों के साथ एक उच्च स्तर की स्थिति जो मुझे पसंद है और एक महान टीम है। मैं अपना जीवन पूरी तरह से जीने के लिए तैयार हूं। कृपया और धन्यवाद!
Jan 10 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
15
  我 希望 我 會 立刻 收到 中華民國 政府 給 我 新臺幣 十六 萬元 的 意外 的 無條件 通用 基本 收入 的 免費 錢款। 我 希望 我 一定 會 立刻 收到 中華民國 政府 給 我 新臺幣 十六 萬元 的 意外 的 無條件 通用 基本 收入 的 免費 錢款। 我 希望 我 會 收到 臺北市 政府 給 我 的 新臺幣 二十 萬元 的 意外 的 無條件 通用 基本 收入 的 免費 錢款। 我 希望 我 一定 會 立刻收到 臺北市 政府 給 我 的 新臺幣 二十 萬元 的 意外 的 無條件 通用 基本 收入 的 免費 錢款।
Jan 10 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
13
  我 希望 中華民國 政府 一定 會 立刻 給 我 新臺幣 十六 萬元 無條件 通用 基本 收入। 我 希望 中華民國 政府 在 每個月 一定 會 立刻 給 我 新臺幣 十六 萬元 的 無條件 通用 基本 收入 的 免費的 錢款। 我 希望 中華民國 臺灣 省 臺北市 的 臺北市 政府 在 每個 月底 一定 會 立刻 給 我 新臺幣 二十 萬元 的 無條件 通用 基本 收入 的 免費 的 錢款। 我 希望 中華民國 臺灣 省 臺北市 的 臺北市 政府 一定 會 立刻 給 我 新臺幣 二十 萬元 的 無條件 通用 基本 收入 的 免費 的 錢款।
Jan 10 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
11
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास ब्रेसिज़ और चिन सर्जरी कराने के लिए पर्याप्त पैसा था, और यह भी कि मेरे पूरे परिवार के साथ लॉस एंजेलिस, कैलिफ़ोर्निया में छुट्टी का आनंद लेने के लिए पर्याप्त है।
Jan 10 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
10
  मैं एक बड़े हवेली के लिए एक लैम्बोर्गिनी गुच्ची के कपड़े के जूते और एक स्विमिंग पूल और सैकड़ों कमरों में काम करना चाहता हूं, जिसमें मैं एक सेक्सी आदमी के साथ लाखों पाउंड खर्च कर सकता हूं, कृपया मुझे यह सब करने दें और थैंक्यू ब्रह्मांड को पसंद करें
Jan 10 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
31
  मेरे पास एक मैजिक नोटबुक है कि जब भी मैं इसमें लिखूंगा और यह तुरंत सच हो जाएगा, यह 0 पाउंड की तरह बहुत हल्का होगा और यह किसी को भी चोट नहीं पहुंचाएगा, इसका मतलब है कि अगर मैं इसे किसी पर फेंकता हूं तो यह चोट नहीं पहुंचेगी। पुस्तक को एक सामान्य पुस्तक कवरेज की तरह होना होगा पुस्तक कवरेज में एक सुंदर पीला रंग होना चाहिए और हर कोई जानता होगा कि यह मेरा है और इसे फेंक नहीं होगा।
Jan 08 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
17
  मेरी इच्छा है कि मैं बहुत अमीर हूं, मेरे पास जो कुछ भी है, उसके लिए मेरे पास बहुत पैसा है और मैं कभी नहीं टूटा और मैं स्कूल में बहुत लोकप्रिय होऊंगा और मेरे लिए गुच्ची और सब कुछ फैंसी होगा
Jan 08 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
18
  मैं चाहता हूं कि मैं बहुत अमीर हूं, मेरे पास लंदन जाने के लिए प्रथम श्रेणी के टिकटों के लिए बहुत पैसा है और मेरा परिवार ब्रिटेन में एक सुंदर घर खरीदेगा
Jan 06 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
20
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मैं चाहता हूं कि अपील प्रक्रिया के साथ या उसके बिना मैं पूरक सुरक्षा आय के लिए अनुमोदित हो जाऊंगा और मैं भी बैक पे के लिए पात्र हो जाऊंगा।
Jan 26 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मैं दो बार R12 मिलियन की लॉटरी जैकपॉट जीतना चाहता हूं जो R24 मिलियन बनाता है। लॉटरी साइट www.freelottofest.com पर है। मुझे बहुत जल्द जीतना चाहिए।
Jan 28 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
5
  नमस्कार, मैं चाहता हूं कि आपकी सभी शुभ कामनाएं सच हों! .. मेरी बेटी और मेरा पहला अपार्टमेंट है और लगभग एक साल हो गया है अब मार्च आ रहा है और मैं चाहता हूं कि हम अपने मकान मालिक को भुगतान करने के लिए किराया पा सकें क्योंकि बेदखल होने की आशंका है। अब आपको बता दें कि किराया वर्ष के लिए भुगतान किया गया था और इस 29 फरवरी को समाप्त होता है, लेकिन समस्या यह है कि वह चाहता है कि मैं किसी कारण से फरवरी और मार्च का भुगतान करूं, लेकिन मेरी बेटी घबराहट और चिंता हमलों के कारण बार-बार आती है, इसलिए यह कठिन है और हम डॉन हमारे पास इन चिकित्सा शर्तों के कारण किराए का भुगतान करने के लिए दुर्भाग्य से अब पैसे नहीं हैं। हम दैनिक प्रार्थना करते हैं और अब मैं इस दृष्टि में आया हूं कि उम्मीदें सभी के लिए सच हों, धन्यवाद।
Feb 06 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  काश मैं अपने ट्रक के कारण अतीत का भुगतान करने के लिए 1 दिन में $ 3,000.00 प्राप्त करूंगा ताकि मुझे पकड़ा जा सके और रेपो बैंक दूर रहेगा, काश वे भी मुझे परेशान नहीं करेंगे या मेरे ट्रक को लेने की कोशिश नहीं करेंगे, खासकर अगर मैं मैं विकलांग हूं और घर नहीं जा सकता। काश बैंक दूर रहेगा।
Feb 06 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  मैं अपनी माँ को 462,000,000,000,000 डॉलर का मोटा लोटा देता हूँ, ताकि हम एक काल्पनिक मुहल्ले में रह सकें और एक 2019 अल्फ़ा रोमियो STOVIO और WEAR फर्स्टी कोस्टार और ईएटी फैंकी खाना खाने के बाद मेरी माँ को मेरा बड़ा नाम बताए।
Feb 07 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
7
  काश मैं लॉटरी पर बड़ी रकम जीतता, मुझे बड़ा बड़ा पैसा चाहिए, इसलिए मैं अपने परिवार और दोस्तों को कुछ दे सकता हूं, जिन्हें इसकी जरूरत है कृपया मदद करें और अपनी इच्छा को वास्तविक बनाएं मैं ब्रह्मांड की प्रार्थना करता हूं मदद करने के लिए मुझे बहुत सारे पैसे खरीदने की ज़रूरत है मैं अमीर बनना चाहता हूँ
Feb 07 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
25
  काश, मेरे पास iPhone X होता तो मैं अपने दोस्तों को कॉल और टेक्स्ट कर सकता था और इसलिए मुझे फोन का नहीं होने का मजाक भी नहीं लगता था, जैसे बाकी सभी बच्चों के पास फोन नहीं है।
Feb 09 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मेरी इच्छा है कि हम उस ब्लॉक पर अपने नए घर में स्थानांतरित हो जाएँगे जिस पर हमने अपनी जमा राशि डाल दी है और 20 दिसंबर 2019 को घर एकदम सही होगा। और जब हम आगे बढ़ेंगे तो वे मिल्क बार जगह बनाएंगे जहाँ हम खरीद सकते हैं कांच की बोतल का दूध और मिल्कशेक और बैठ जाओ और कागज के बने ताजे बने गर्म चिप्स और लॉली प्राप्त करें। और VASP से ब्रैंडन और उसके मम्मी, डैड और बहन अगले दरवाजे पर चले जाएँगे, ठीक उसी समय जब हम अंदर जाएँगे। और हम 3 लड़कियों और 3 लड़कों से दोस्ती करेंगे, जो एक ही उम्र के हैं और हमसे कुछ बड़े हैं। हमारे स्कूल में नहीं जाना है और हमें दूध बार और पार्क में जाने में बहुत मज़ा आएगा और वे एक लघु थिएटर बिल्डिंग बनाएंगे, जिसमें हमें नाटकों और चीजों के लिए जाने दिया जाएगा। इसके अलावा, मेरे जन्मदिन के लिए इस साल मुझे एक iPhone 8 प्लस सोना, एक Apple वॉच सीरीज़ 4 गोल्ड, लेकिन एक छोटा मिलेगा, और वायरलेस गुलाब गोल्ड हेडफ़ोन और अधिक सामान, और क्रिसमस के लिए कॉलिन्स की किताबों के लिए $ 100 कार्ड और एक $ 100 कार्ड मिलेगा। कपास पर और अधिक।
Feb 10 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
18
  मैं चाहता हूं कि 10 फरवरी 2019 के बाद कि मैं वर्तमान में आर्थिक रूप से स्थिर और अमीर हूं। मैं चाहता हूं कि मेरा जीवन वह हो जैसा मैं चाहता हूं। मैं कामना करता हूं कि मेरी इच्छाएं हमेशा सच हों।
Feb 11 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  मैं 5-10 मिलियन डॉलर जीतना चाहता हूं या मुझे जो दान मिला है वह सत्य है। मैं भी मेडिसिन खत्म करना चाहता हूं
Feb 11 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
5
  मैं एक करोड़पति और अच्छा जीवन जीना चाहता हूं और मेरा काम अच्छा है। मैं एक बहुत अच्छी नाइट कार और अपने परिवार के सभी को अमीर होने और उनकी नौकरियों के लिए शुभकामना देता हूं। मैं एक खुशहाल शादी की कामना करता हूं
Feb 14 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
8
  काश, मेरे जीवन में कोई ऐसा व्यक्ति होता जो मेरी जीवन कहानी को बदल देता, मैं चाहता हूं कि मैं और अधिक धन से समृद्ध हो जाऊं और निजी कार की आवश्यकता हो, मेरे जीवन को जीने की जरूरत है, जीवन में परिवर्तन से मैं चाहता हूं कि मेरे पास इस साल मेरा सबसे अच्छा सपना कार है नई रेंज रोवर
Feb 16 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
10
  मैं अमीर बनने की कामना करता हूं, अपने परिवार और प्रियजनों की जरूरतें पूरी करूं और गरीबी से जूझ रहे लोगों की मदद करने के उद्देश्य से अपना जीवन जीऊं। मैं न केवल रोमांच और विश्राम के उद्देश्य से, बल्कि विभिन्न स्थानों पर लोगों की मदद करने के उद्देश्य से भी दुनिया की यात्रा करना चाहता हूं। मैं एक सफल व्यवसाय करना चाहता हूं। और मैं एक चैरिटी संस्थानों की इच्छा रखता हूं और मेरी इच्छा है कि एक छात्रवृत्ति कार्यक्रम हो, जिसमें बच्चों को मुफ्त में शिक्षा का लाभ मिले।
Feb 19 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
8
  मेरी इच्छा है कि मैं हर काम को सुने उसके बाद मैं उसे लगातार 3 बार सुनता हूं, मुझे एक घंटे से भी कम समय में परिणाम मिलता है और मेरे सभी लोग मेरे लिए खुश हैं, हर कोई मेरी इच्छा के लिए वोट करता है जल्द ही पैसा मिलता है।
Feb 19 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
8