घर >> श्रेणियाँ >> समृद्धि / पैसा >> WishID: 19548
अनाम
Change Wish Language:
 मैं अमीर बनने की कामना करता हूं, अपने परिवार और प्रियजनों की जरूरतें पूरी करूं और गरीबी से जूझ रहे लोगों की मदद करने के उद्देश्य से अपना जीवन जीऊं। मैं न केवल रोमांच और विश्राम के उद्देश्य से, बल्कि विभिन्न स्थानों पर लोगों की मदद करने के उद्देश्य से भी दुनिया की यात्रा करना चाहता हूं। मैं एक सफल व्यवसाय करना चाहता हूं। और मैं एक चैरिटी संस्थानों की इच्छा रखता हूं और मेरी इच्छा है कि एक छात्रवृत्ति कार्यक्रम हो, जिसमें बच्चों को मुफ्त में शिक्षा का लाभ मिले।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


1040 /1187 श्रेणी : समृद्धि / पैसा


पर डाला : Feb 19 2019  |  वोट : 8
श्रेणी : समृद्धि / पैसा
WishID : 19548  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  काश, मेरे जीवन में कोई ऐसा व्यक्ति होता जो मेरी जीवन कहानी को बदल देता, मैं चाहता हूं कि मैं और अधिक धन से समृद्ध हो जाऊं और निजी कार की आवश्यकता हो, मेरे जीवन को जीने की जरूरत है, जीवन में परिवर्तन से मैं चाहता हूं कि मेरे पास इस साल मेरा सबसे अच्छा सपना कार है नई रेंज रोवर
Feb 16 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
10
  मैं एक करोड़पति और अच्छा जीवन जीना चाहता हूं और मेरा काम अच्छा है। मैं एक बहुत अच्छी नाइट कार और अपने परिवार के सभी को अमीर होने और उनकी नौकरियों के लिए शुभकामना देता हूं। मैं एक खुशहाल शादी की कामना करता हूं
Feb 14 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
8
  मैं 5-10 मिलियन डॉलर जीतना चाहता हूं या मुझे जो दान मिला है वह सत्य है। मैं भी मेडिसिन खत्म करना चाहता हूं
Feb 11 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
5
  मैं चाहता हूं कि 10 फरवरी 2019 के बाद कि मैं वर्तमान में आर्थिक रूप से स्थिर और अमीर हूं। मैं चाहता हूं कि मेरा जीवन वह हो जैसा मैं चाहता हूं। मैं कामना करता हूं कि मेरी इच्छाएं हमेशा सच हों।
Feb 11 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  मेरी इच्छा है कि हम उस ब्लॉक पर अपने नए घर में स्थानांतरित हो जाएँगे जिस पर हमने अपनी जमा राशि डाल दी है और 20 दिसंबर 2019 को घर एकदम सही होगा। और जब हम आगे बढ़ेंगे तो वे मिल्क बार जगह बनाएंगे जहाँ हम खरीद सकते हैं कांच की बोतल का दूध और मिल्कशेक और बैठ जाओ और कागज के बने ताजे बने गर्म चिप्स और लॉली प्राप्त करें। और VASP से ब्रैंडन और उसके मम्मी, डैड और बहन अगले दरवाजे पर चले जाएँगे, ठीक उसी समय जब हम अंदर जाएँगे। और हम 3 लड़कियों और 3 लड़कों से दोस्ती करेंगे, जो एक ही उम्र के हैं और हमसे कुछ बड़े हैं। हमारे स्कूल में नहीं जाना है और हमें दूध बार और पार्क में जाने में बहुत मज़ा आएगा और वे एक लघु थिएटर बिल्डिंग बनाएंगे, जिसमें हमें नाटकों और चीजों के लिए जाने दिया जाएगा। इसके अलावा, मेरे जन्मदिन के लिए इस साल मुझे एक iPhone 8 प्लस सोना, एक Apple वॉच सीरीज़ 4 गोल्ड, लेकिन एक छोटा मिलेगा, और वायरलेस गुलाब गोल्ड हेडफ़ोन और अधिक सामान, और क्रिसमस के लिए कॉलिन्स की किताबों के लिए $ 100 कार्ड और एक $ 100 कार्ड मिलेगा। कपास पर और अधिक।
Feb 10 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
18
  काश, मेरे पास iPhone X होता तो मैं अपने दोस्तों को कॉल और टेक्स्ट कर सकता था और इसलिए मुझे फोन का नहीं होने का मजाक भी नहीं लगता था, जैसे बाकी सभी बच्चों के पास फोन नहीं है।
Feb 09 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  काश मैं लॉटरी पर बड़ी रकम जीतता, मुझे बड़ा बड़ा पैसा चाहिए, इसलिए मैं अपने परिवार और दोस्तों को कुछ दे सकता हूं, जिन्हें इसकी जरूरत है कृपया मदद करें और अपनी इच्छा को वास्तविक बनाएं मैं ब्रह्मांड की प्रार्थना करता हूं मदद करने के लिए मुझे बहुत सारे पैसे खरीदने की ज़रूरत है मैं अमीर बनना चाहता हूँ
Feb 07 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
25
  मैं अपनी माँ को 462,000,000,000,000 डॉलर का मोटा लोटा देता हूँ, ताकि हम एक काल्पनिक मुहल्ले में रह सकें और एक 2019 अल्फ़ा रोमियो STOVIO और WEAR फर्स्टी कोस्टार और ईएटी फैंकी खाना खाने के बाद मेरी माँ को मेरा बड़ा नाम बताए।
Feb 07 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
7
  काश मैं अपने ट्रक के कारण अतीत का भुगतान करने के लिए 1 दिन में $ 3,000.00 प्राप्त करूंगा ताकि मुझे पकड़ा जा सके और रेपो बैंक दूर रहेगा, काश वे भी मुझे परेशान नहीं करेंगे या मेरे ट्रक को लेने की कोशिश नहीं करेंगे, खासकर अगर मैं मैं विकलांग हूं और घर नहीं जा सकता। काश बैंक दूर रहेगा।
Feb 06 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  नमस्कार, मैं चाहता हूं कि आपकी सभी शुभ कामनाएं सच हों! .. मेरी बेटी और मेरा पहला अपार्टमेंट है और लगभग एक साल हो गया है अब मार्च आ रहा है और मैं चाहता हूं कि हम अपने मकान मालिक को भुगतान करने के लिए किराया पा सकें क्योंकि बेदखल होने की आशंका है। अब आपको बता दें कि किराया वर्ष के लिए भुगतान किया गया था और इस 29 फरवरी को समाप्त होता है, लेकिन समस्या यह है कि वह चाहता है कि मैं किसी कारण से फरवरी और मार्च का भुगतान करूं, लेकिन मेरी बेटी घबराहट और चिंता हमलों के कारण बार-बार आती है, इसलिए यह कठिन है और हम डॉन हमारे पास इन चिकित्सा शर्तों के कारण किराए का भुगतान करने के लिए दुर्भाग्य से अब पैसे नहीं हैं। हम दैनिक प्रार्थना करते हैं और अब मैं इस दृष्टि में आया हूं कि उम्मीदें सभी के लिए सच हों, धन्यवाद।
Feb 06 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  मैं दो बार R12 मिलियन की लॉटरी जैकपॉट जीतना चाहता हूं जो R24 मिलियन बनाता है। लॉटरी साइट www.freelottofest.com पर है। मुझे बहुत जल्द जीतना चाहिए।
Jan 28 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
5
  मैं चाहता हूं कि अपील प्रक्रिया के साथ या उसके बिना मैं पूरक सुरक्षा आय के लिए अनुमोदित हो जाऊंगा और मैं भी बैक पे के लिए पात्र हो जाऊंगा।
Jan 26 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  काश मैं इस साल अपने सभी बैंक ऋणों का भुगतान कर सकूं और मेरी आय इस वर्ष भी बढ़े। मैं वास्तव में अपने सभी दयालुता के लिए अपने परिवार को वापस देना चाहता हूं। मैं काम पर वेतन वृद्धि प्राप्त करना चाहता हूं क्योंकि मैं वास्तव में अच्छा कर रहा हूं और मुझे पता है कि मैं इसके लायक हूं।
Jan 26 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
5
  मैं यूरो पर लाखों जीतने की इच्छा रखता हूं लाखों मेरी इच्छा को सच करने में मदद करें ताकि मैं अपने सपनों का घर खरीद सकूं और अपने परिवार और दोस्तों की मदद कर सकूं और गरीबों और बेघरों को खाना खिला सकूं
Jan 25 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
5
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मेरी इच्छा है कि मैं हर काम को सुने उसके बाद मैं उसे लगातार 3 बार सुनता हूं, मुझे एक घंटे से भी कम समय में परिणाम मिलता है और मेरे सभी लोग मेरे लिए खुश हैं, हर कोई मेरी इच्छा के लिए वोट करता है जल्द ही पैसा मिलता है।
Feb 19 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
8
  मेरी इच्छा है कि मेरा कर रिटर्न मुझे 9,000 डॉलर के आसपास अच्छी रकम दिलाए ताकि मैं अपने छात्रों के ऋण को कवर कर सकूं। इस दौरान मैं यह भी चाहता हूं कि मुझे एक अच्छी अद्भुत नौकरी मिले जो बहुत अच्छी तरह से भुगतान करती है और काम करने के लिए एक सामान्य मजेदार वातावरण है।
Feb 21 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
5
  मैं चाहता हूं कि सभी 6 नंबरों को जीतने वाले सर्वोच्च टोटो नंबर, मेरे सपने में सटीक और उसके अनुसार दिखाए जाएंगे और मैं सपने और नंबरों को सही-सही याद रखूंगा और मेरे और मेरे द्वारा दिखाए गए सपने के बाद एक सप्ताह में सर्वोच्च टोटो जीत जाएगा मेरी बहन के लिए घर खरीदेंगे और दवा के साथ मेरे पिता की मदद करेंगे। मेरे पिताजी स्ट्रोक के रोगी हैं। आप गरीबों की मदद करने के लिए धन्यवाद। मैं वादा करता हूं कि मैं दूसरों की मदद करूंगा।
Feb 22 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि मुझे अपनी मास्टर शिक्षा के लिए जो पैसा चाहिए वह मुझे मिले और मैं यह कर सकूं! मेरी इच्छा है कि मुझे छात्रवृत्ति मिले और मैं सितंबर में अपना स्थान ले सकूं। मैं चाहता हूं कि नींव मुझे स्वीकार करें और मुझे चुनें!
Feb 23 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
5
  मैं अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए मेरा और मेरे बेटे की देखभाल करने के लिए अपना मुकदमा जीतना चाहता हूं और मैं इस साल लास वेगास जाना चाहता हूं और अपने परिवार को बिल भरने में मदद करना
Feb 23 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मैं Cash4life का भव्य पुरस्कार जीतना चाहता हूं ताकि मुझे कभी भी पैसे की समस्याओं के बारे में चिंता न करनी पड़े, और अंत में समृद्ध रूप से जी सके और वह काम कर सकूं जो मुझे बिना चिंता के करना है। कृपया मेरी इच्छा को सच करने में मेरी मदद करें! & LT; 3
Feb 23 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मैं एक बार नहीं बल्कि कई बार लॉटरी जैकपॉट जीतना चाहता हूं, जब तक मुझे मेरे बैंक खाते में $ 60 मिलियन डॉलर नहीं मिलते। यह पैसा मेरे लिए एक क्वांटम छलांग होगा क्योंकि यह मुझे मार्च 2019 में मालदीव की यात्रा करने, नदी द्वारा अपने सपनों का घर खरीदने और निर्माण करने की अनुमति देगा, मेरे परिवार की देखभाल करेगा
Feb 23 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मैं चाहता हूं कि यह सभी बुरी किस्मत और दुर्भाग्य है जो अब समाप्त हो रहा है, इसलिए मुझे मिल सकता है और सभी अच्छे भाग्य प्राप्त कर सकते हैं और लॉटरी में बड़े पैसे वाले जैकपॉट जीत सकते हैं, तीन चुन सकते हैं, पॉवरबॉल, मेगा लाखों, कैश फाइव और स्क्रैच। ऑफ्स गेम, मैं चाहता हूं कि मैं इतना भाग्यशाली हो जाऊं कि मैं जो कुछ भी छूता हूं वह पैसा, चांदी और सोने की तरह स्वर्ग से बरस रहा है, इसलिए मैं अमीर और अमीर हो सकता हूं। काश बुधवार (111) को दक्षिण कैरोलिना लॉटरी में दिन और शाम दोनों हिट होंगे।
Feb 26 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  काश भगवान मुझे और मेरे परिवार को असली होने का आशीर्वाद दें, ताकि हम कल पावरबॉल लॉटरी जैकपॉट में हिट और जीत सकें और मैं चाहता हूं कि मेरी पिक तीन बुधवार को s.c में हिट हो। दोपहर और शाम दोनों ड्राइंग में लॉटरी। कृपया मेरी इच्छा है कि मैं वास्तविक वास्तविक भाग्यशाली हो सकता हूं, यीशु के नाम में आपका धन्यवाद। तथास्तु।
Feb 27 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मेरी इच्छा है कि इस कार की कीमत ज्यादा न हो और मैं चाहता हूं कि हमें एक तीन बेडरूम और दो बाथरूम वाला घर मिले, जिसे हम अहमद एल टेलर के जन्मदिन से पहले खर्च कर सकें। मैं चाहता हूं कि हम हमेशा एक-दूसरे के लिए प्रार्थना करें हम इस वर्ष सगाई कर लेते हैं और मेरी इच्छा है कि मेरी इच्छा जल्द ही पूरी हो, मैं प्रार्थना करता हूं कि मेरे पास एक स्वस्थ गर्भावस्था और स्वस्थ बच्चा है और मार्च 2019 के अंत से पहले मेरा तलाक हो गया है, मैं प्रार्थना करता हूं कि अहमद एल टेलर और ज़ारिया के बीच पिता पुत्री बंधन मजबूत हो अनोखा कार्टर और एंजेल मोनिक कार्टर। और मैं चाहता हूं कि हमारा रिश्ता बेहतर हो जाए, मैं प्रार्थना करता हूं कि हमारा बंधन टूट न जाए और इस रिश्ते को अलग करने वाला एकमात्र भगवान सर्वशक्तिमान है, मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान लोगों और चीजों के लिए भी इस रिश्ते को बनाए रखें, जो हमारे लिए अच्छा नहीं है, मैं भगवान को दूर करता हूं हमारे जीवन के सभी लोग जो हमारे लिए खुश नहीं हैं या हमारा समर्थन करते हैं मैं दावा करता हूं कि मेरी इच्छाएं जल्द ही पूरी होती हैं
Mar 02 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
105
  मुझे अपने कॉलेज की फीस और कुछ दिनों में नई बाइक के लिए अगले कुछ दिनों में पैसे चाहिए। और मेरा प्यार और मैं हमेशा के लिए एक दूसरे के साथ रहते हैं। मेरे मम्मी और पापा को अच्छा स्वस्थ जीवन मिलेगा। हमारा घर इस साल पूरा हो गया। मेरी बहन को एक अच्छा पति मिलेगा। मेरे भाई को एक अच्छी नौकरी मिलेगी। मुझे निकट भविष्य में एक बहुत सुंदर और बहुत अच्छी पत्नी मिलेगी।
Mar 06 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
7
  मैं अपने सभी सपनों को पूरा करने के लिए एक बड़ा अरबपति बनना चाहता हूं। सभी विलासिता
Mar 08 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
8
  मैं एक बड़ा अरबपति बनना चाहता हूं
Mar 08 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
8
  मेरी इच्छा मेरी वर्तमान नौकरी में गुणवत्ता और आश्वासन की स्थिति के लिए एक साक्षात्कार प्राप्त करने में सक्षम होना है और अंततः मेरे वर्तमान वेतन के साथ स्थिति की पेशकश करना है
Mar 08 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
7