घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 20002
Syrma
Change Wish Language:
 काश मैं शक्ति बढ़ाता और मैं एक टन उठा और ले जा सकता था और मैं 32 साल का शिशु था और मुझे सफ़ेद बाल पूरी तरह से मिले थे, मेरी इच्छा थी कि मैं किसी भी वीडियो को पूरा कर सकता था खेल अलौकिक गति से और खेल में मेरे पास मुद्रा आईडी का अनंतता कभी नहीं था पैसे और आईडी के वास्तविक जीवन में भी अनंत पैसे होते हैं और मैं हमेशा के लिए अनंतता को समतल कर देता हूं और साथ ही साथ मेरे कैफीन और एनर्जी ड्रिंक्स और आई हैव में बहुत अधिक कैफीन और तत्व होता है।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


7759 /8588 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Apr 21 2019  |  वोट : 10
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 20002  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मेरे जीवन में अचानक बदलाव आया और मैंने जिस शालीन जीवन के साथ बीते 22 1/2 वर्षों से 8 अगस्त को 23 साल का व्यवहार किया है, उसका समाधान किया।
Apr 21 2019
अन्य इच्छाए
Votes
122
  मेरी इच्छा है कि निकलोडियन में लिन, लुआन, लूना, लेनि और लोरी लाउड हाउस के हैं और वे कार्टून के रूप में जीवन में आ सकते हैं और वे मेरे और मेरे परिवार के साथ समय बिता सकते हैं कि वे कभी भी रहस्य नहीं जान पाएंगे।
Apr 20 2019
अन्य इच्छाए
Votes
22
  मेरी इच्छा है कि @torikelly ट्विटर पर @TanyaJayxo को फॉलो करेगी। यही एक इच्छा है जो मैं सच करना चाहता हूँ! मैं पहले से ही ऑरलैंडो में तोरी केली से मिला, एफएल जो मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा था। तोरी केली मेरी पसंदीदा गायिका है।
Apr 20 2019
अन्य इच्छाए
Votes
106
  मैं चाहता हूं कि मेरे पास स्वाभाविक रूप से स्मार्ट होने के लिए, और पृथ्वी पर सबसे रचनात्मक होने की क्षमता है! मैं भी बहुत सुंदर बनना चाहता हूं और एक सुंदर आवाज बनना चाहता हूं लेकिन लोग मुझे पहचानेंगे।
Apr 19 2019
अन्य इच्छाए
Votes
8
  काश, मेरे पास सुपर मारियो ओडिसीसैंड की कला की एक प्रति होती, मैं सुपर मारियो और सिम्पसंस परिवार से सभी चॉकरों से मिलता और मैं ओवरवॉच पात्रों से मिलता
Apr 19 2019
अन्य इच्छाए
Votes
8
  मैं चाहता हूं कि रॉबर्ट केवल मुझे डेट करना चाहते हैं और मेरी इच्छा है कि हम एक साथ रह सकें या एक साथ अधिक समय बिता सकें। काश वह मुझसे कहे कि वह मुझसे प्यार करती है। मैं यह भी चाहता हूं कि मैं उनके बच्चे के साथ गर्भवती हो सकूं।
Apr 19 2019
अन्य इच्छाए
Votes
31
  मैं अपने नए iPhone 8Plus में अपनी तस्वीरों में से जो भी एक आदमी को चुनना चाहता हूं, वह अपने बेडरूम में मेरे द्वारा वांछित आदमी पर टैप करके और जब मैं उस एक आदमी पर टैप करना चाहता हूं, तो वह सभी तरह से बाहर कूद जाएगा मेरे iPhone 8Plus से मेरे बेडरूम में मेरी तस्वीरें और वह मेरे लिए मेरे बिस्तर पर सो जाएगा और उसके पास बहुत सारे मजबूत मसल्स होंगे और वह अपने आप ही हमेशा के लिए मेरा बॉयफ्रेंड बन जाएगा और वह मुझे गले लगा लेगा और मुझसे सही चुदवाएगा अब असली के लिए और वह मुझसे प्यार करेगा और वह तब भी मेरे साथ सेक्स करेगा, जब मैं बिस्तर में सो रहा था और तब भी जब मैं प्रार्थना कर रहा हूं और तब भी जब मैं बिस्तर में किसी भी तरह का सुकून देने वाला संगीत बजा रहा हूं। मेरे बिस्तर पर सोते हुए और यहां तक ​​कि जब मैं हर रात अपने कैथोलिक पवित्र बाइबिल पढ़ रहा हूं
Apr 19 2019
अन्य इच्छाए
Votes
9
  मैं यू-ट्यूब चैनल से 2 बिल्लियों की कामना करता हूं: हारून एनिमल्स (दूसरा व्यक्ति नहीं।) यहां आकर हमेशा के लिए रह जाएगा। काश वे अभी भी दिखते, और चलने, और पीटने की तरह ही अभिनय करते। मैं चाहता हूं कि बिल्लियाँ मेरी हाल की बिल्ली के लिए अच्छी रहें जिसका नाम बेली है।
Apr 19 2019
अन्य इच्छाए
Votes
9
  ... मैं रात को सुंदर लग रही सुंदर विजेता की एक जोड़ी प्राप्त करना चाहते हैं .......! (वे कपास से बने होंगे और कुछ फीता होगा) ***************************
Apr 18 2019
अन्य इच्छाए
Votes
11
  मैं इस ईस्टर के लिए एक महिला समोसे या पूडल पिल्ले (2-4 महीने) प्राप्त करना चाहता हूं, (यह एक दिन या उससे अधिक समय तक अकेले ही संभालेगा) (हम पशु चिकित्सक और पालतू पशु पालक पाएंगे!)
Apr 18 2019
अन्य इच्छाए
Votes
11
  मेरी इच्छा है कि मेरे माता-पिता 1 जून को लंदन के वेम्बली स्टेडियम में होने वाले बीटीएस कॉन्सर्ट के लिए टिकट लें। मेरी इच्छा है कि मेरे माता-पिता को किसी तरह टिकट मिल जाए और वे मुझे अपनी मां के साथ जाने की अनुमति दें। मैं बीटीएस कॉन्सर्ट में जाना चाहता हूं, खुद से प्यार करता हूं: अपने आप से बात करें, मैं अपनी मां के साथ हूं और मैं वीआईपी सेक्शन में रहना चाहता हूं और मैं पंक्ति 2 सीट 6 में रहना चाहता हूं और अपनी मां के लिए मैं पंक्ति 2 सीट 7. चाहता हूं। मेरे माता-पिता किसी भी तरह लंदन में बीटीएस कॉन्सर्ट के लिए वीआईपी खंड में वेंबली स्टेडियम में पंक्ति और सीट संख्या के साथ टिकट प्राप्त करते हैं जो मुझे चाहिए और वे मुझे कॉन्सर्ट में जाने की अनुमति दें और मैं चाहता हूं कि वे मेरे लिए बहुत खुश और सहायक हों। उन्हें kpop और BTS पसंद करने के लिए मुझ पर पागल नहीं होना चाहिए और उन्हें वीआईपी सेक्शन में टिकट मिलना चाहिए और मेरी मम्मी को मेरे साथ 1 जून को bts कॉन्सर्ट में आना चाहिए।
Apr 18 2019
अन्य इच्छाए
Votes
109
  मैं क्वांटम प्राचीन जिनी किंग ऑफ द इलुमिनाटी बुजुर्गों की सभी इच्छाओं की सुरक्षा और पैसा खर्च करना चाहता हूं, और ऑल-पॉवरफुल मैरिड जिंन किंग और हिज एंटायर किंगडम फ्रॉम बिटुलेवर्स।
Apr 18 2019
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मेरी इच्छा है कि सुबह मेरे बेडरूम में लॉटरी टिकट के 10 बैग भेजे जाएं। काश उनमें से कुछ खरोंच हैं और कुछ आप पर लिख रहे हैं। काश स्क्रैच वाले स्क्रैच न हों और जो आप पहले से ही लिख चुके हैं उस पर लिखें। मैं उस इच्छा को भी चाहता हूं जिसे मैंने हटाने के बारे में लिखा था।
Apr 18 2019
अन्य इच्छाए
Votes
10
  मेरी इच्छा है कि मैंने अपने कमरे में भेजे गए लॉटरी टिकटों के बारे में टाइप किया क्योंकि मैं इच्छा को फिर से शुरू करना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि यह सच हो जाए, इसलिए मुझे इसे खोजने की जरूरत नहीं है।
Apr 18 2019
अन्य इच्छाए
Votes
6
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं नाटक के देवता टेट से मिलने की कामना करता हूं। मेरी इच्छा है कि वह मुझे डिस्कबोर्ड, गेम्स की दुनिया में जाने का मौका दे, जहां कोई युद्ध नहीं, कोई हिंसा नहीं, कोई डकैती नहीं और कोई हत्या नहीं। जहां खेलों के माध्यम से सभी संघर्षों को हल किया जाता है। मैं एक गलत को सही करने की इच्छा रखता हूं; गलत दुनिया में पैदा होने का मुझे गलत ...
Apr 23 2019
अन्य इच्छाए
Votes
10
  मैं अपनी पुरानी नौकरी जल्द ही वापस करना चाहता हूं, ताकि मैं कर्ज से बाहर निकल सकूं और इस साल अपने जन्मदिन पर अपने मंगेतर से शादी कर सकूं। कृपया मेरी इच्छा को जल्द से जल्द पूरा करें, जो भी व्यक्ति मेरी मदद करने के लिए वोट देकर मदद करेगा, वह आपकी इच्छा के अनुसार हो सकता है सच
Apr 23 2019
अन्य इच्छाए
Votes
106
  मुझे लगता है मैं ड्यूक Nukem हमेशा के लिए मल्टीप्लेयर के स्तर 42 पर था। काश मैं अमीर होता। काश मैं जानता था कि कैसे ड्राइव करने के लिए। काश मैं अपने घर में रहता। आई विश आई हैड ए लैंबोर्गिनी।
Apr 24 2019
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मैं अपना मेकअप वापस पाना चाहती हूं क्योंकि मैंने खुद को असुरक्षित महसूस किया है और यह बेकार है। मैंने अपना मेकअप खो दिया क्योंकि मैं अपने माता-पिता के साथ परेशानी में पड़ गई और यह बेकार है। मुझे आपकी मदद चाहिए। धन्यवाद
Apr 25 2019
अन्य इच्छाए
Votes
11
  काश मैं व्हाइट प्लैटिनम मेटालिक ट्राय-कोट में 2019 फोर्ड सुपर ड्यूटी F-250 किंग रेंच क्रू कैब ट्रक, ऑक्सफोर्ड व्हाइट में 2019 फोर्ड सुपर ड्यूटी F-450 DRW लिमिटेड ट्रक क्रू कैब, और 2019 फोर्ड सुपर ड्यूटी F-450 था DRW किंग रंच एसडी क्रू कैब।
Apr 25 2019
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं लोकप्रियMMO की पुस्तक का पूरा संग्रह प्राप्त करना चाहता हूं। मैं वास्तव में यह चाहता हूं क्योंकि यह बहुत अच्छा लग रहा है और मैं इसे पहले से ही पढ़ना चाहता हूं। काश यह सच हो जाए।
Apr 26 2019
अन्य इच्छाए
Votes
5
  काश मेरे पास पूरी दुनिया में हर खनिज होता। मैं सुंदर सामान चाहता हूं और इसीलिए मैंने यह लिखा है। मुझे खुशी होगी। काश यह इच्छा पूरी हो जाए।
Apr 26 2019
अन्य इच्छाए
Votes
4
  काश मुझे सोना, लोहा, हीरा, माणिक और प्लेटिनम को छोड़कर पूरी दुनिया में हर अयस्क मिलता। मैं चाहता हूं कि मेरी लिखी यह बात सच हो और मुझे विचलित न करे।
Apr 26 2019
अन्य इच्छाए
Votes
4
  मैं पूरी दुनिया में सबसे मजबूत और सबसे रंगीन गुल्लक की इच्छा रखता हूं। मुझे अपना सारा पैसा अपने पास रखने की आवश्यकता है इसलिए मैं इसे नहीं खोता। मुझे उम्मीद है कि यह सच होगा।
Apr 26 2019
अन्य इच्छाए
Votes
5
  मैं एक मशीन रखना चाहता हूं, जब मैं उस पर इच्छा के साथ एक पेपर डालता हूं, मशीन इस वेबसाइट में इच्छा भेजती है और उस इच्छा को रोकती है जो कि आईडी 19937 की है जब तक कि मैं एक निश्चित बटन दबाता हूं जो इसे प्रकट नहीं करता है। और नाम रखता है & quot; हारून & quot; नाम अनुभाग में & quot; अन्य इच्छाएँ & quot; एक श्रेणी अनुभाग का चयन करें।
Apr 26 2019
अन्य इच्छाए
Votes
6
  मैं एक बटन चाहता हूं जो कहता है & quot; फ्रीज इच्छा 19937 & quot; और एक बटन जो कहता है कि अनफ्रीज इच्छा 19937 है क्योंकि मुझे 19937 की इच्छा पूरी होने से पहले अधिक इच्छाओं में टाइप करना होगा। और दूसरा जो है? ठीक है, अगर मैं चाहता हूं कि यह इच्छा को अनफ्रीज करे।
Apr 26 2019
अन्य इच्छाए
Votes
6
  काश मेरा ड्रोन कभी किसी पेड़ या नदी में नहीं गिरता क्योंकि मेरा ड्रोन पहले ही एक बार एक पेड़ में गिर चुका था और यह भयानक था। अगर यह एक नदी में गिरता है, तो मैं फिर से ड्रोन के साथ खेलना नहीं चाहूंगा
Apr 27 2019
अन्य इच्छाए
Votes
6
  मेरी इच्छा है कि मेरी क्रिस्टल ग्रोथ किट हो जो वास्तव में क्रिस्टल उगाती हो क्योंकि मुझे लगता है कि क्रिस्टल बहुत सुंदर और सुंदर हैं मुझे आशा है कि यह सच होगा।
Apr 27 2019
अन्य इच्छाए
Votes
6
  मैं पूरे गेम पर प्रत्येक Minecraft दुनिया की यात्रा करना चाहता हूं (उदाहरण के लिए लोकप्रिय MMMO आदि) मुझे लगता है कि हर दुनिया बहुत अच्छी लगती है। काश यह इच्छा पूरी होती।
Apr 27 2019
अन्य इच्छाए
Votes
6