घर >> श्रेणियाँ >> समृद्धि / पैसा >> WishID: 20317
Janet Maybaum
Change Wish Language:
 मैं जेनेट मायबूम चाहता हूं कि मेरा बैंक खाता लगातार पैसे की आपूर्ति से भरा रहेगा और यह आपूर्ति कभी भी समाप्त नहीं होगी। आज मेरी जो भी समस्याएँ हैं, वे सब समाप्त हो जाएँगी, मेरे सभी बिलों का भुगतान समय पर होगा और मेरी पेंट्री में भोजन है। जो कुछ भी मैं चाहता हूं वह मेरा होगा और मेरे लिए इससे अधिक चिंता की कोई बात नहीं होगी। मेरे पास मेरे लिए पर्याप्त धन और साझा करने के लिए पर्याप्त धन होगा


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


1098 /1187 श्रेणी : समृद्धि / पैसा


पर डाला : Jun 03 2019  |  वोट : 8
श्रेणी : समृद्धि / पैसा
WishID : 20317  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मैं बहुत अमीर और अमीर बनने की कामना करता हूं, जिससे मैं इतना सुंदर बन जाऊं कि पुरुष मेरी कामना करें ... और प्रसिद्ध एशले भी खुशियों से भरे एक बेहतर जीवन की कामना करते हैं और एक समुद्र तट पर खुशियों और शांति से भरे हुए हैं और एक सुंदर आदमी मुझे पूर्ण दिखा रहा है प्रशंसा प्यार और बहुतायत और रोमांस xxx
Jun 03 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
37
  ई ड्रेव वर्ल्ड और ड्रेम कार्टून और मेरे टीवी में काम करने के लिए मी ड्रेम और वॉयस कनेर की तरह दिखते हैं और मेरे ड्रैम की तरह दिखते हैं जैसे मेरा स्कूल मेरे सपने और रोल टाइम ईट्स की तरह दिखता है और मुझे डॉन, टी को मेरे ड्रैम की तरह वियर ग्लास और पूल करना पड़ता है। मेरे ड्रेम की तरह ड्रेम हेदर पोलो लुक पीला हो और मेरा चुना हुआ लुक मेरे ड्रेम जैसा हो और काश मेरा सपना और श्लेष्मा मेरे ड्रेम और कनेर की तरह दिखें और बीमार और बीमार मेरी ड्रेम जैसी दिखें
May 31 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
39
  काश मैं अपने एटी होप कार्ड को 5 मिनट में 30/5/19 को ढूंढ पाता, ताकि मैं कल स्कूल जा सकूं और अपनी पढ़ाई शुरू कर सकूं। काश मेरा एटी होप कार्ड कुछ इस घर में होता।
May 30 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
9
  काश मेरा परिवार समृद्ध होता और मुझे कुछ भी मिलता जो मैं चाहता था कि मेरे आसपास हर कोई मुझसे प्यार करता था मैं बहुत प्रतिभाशाली हूं और एक प्रसिद्ध गायक बन गया हूं और मैं पृथ्वी पर सबसे दयालु व्यक्ति था, जो कम से कम एक मिलियन पाउंड प्रतिदिन दान के लिए था। मेरे पास हमेशा दूसरों की मदद करने के लिए भी समय होता था। मैं और मैं हर जानवर के साथ दोस्त थे, मेरे पास हर शक्ति विचारशील है और गेंडा वास्तविक है। यह मेरी इच्छा है और मुझे आशा है कि यह सच है!
May 27 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
10
  मैं ईपीओ से धन और परियोजना प्राप्त करना चाहता हूं और अन्य संस्थानों और संगठनों से अनुदान प्राप्त करता हूं और एडीयू विश्वविद्यालय में एक स्थान प्राप्त करना चाहता हूं। इसके अलावा, मैं लोट्टो या यूरोमिलियन्स जीतना चाहता हूं
May 24 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
132
  मैं हजारों डॉलर जीतने के लिए तुरंत गेम जीतना चाहता हूं और पब्लिशर्स क्लियरिंग हाउस से जीवन के लिए $ 25,000.00 प्रति माह जीतना चाहता हूं। मैं PCH रिवार्ड्स से अंतिम फिटनेस पैक भी जीतना चाहता हूं।
May 19 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
12
  मैं सैन फ्रांसिस्को, सीए, या बाल्टिमोर, एमडी में अपने जीवन यापन के लिए एक दिन में $ 1,000 के साथ अपने दम पर रहना चाहता हूं। मल्टीवर्स में सबसे अधिक देखभाल मुक्त जीवन जीना जो पूरी तरह से उबाऊ नहीं है।
May 17 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
27
  काश मैं एक लोट्टो जीतता हूं और बहुत सारे पैसे प्राप्त करता हूं और अपने परिवार को बिलों का भुगतान करने में मदद करता हूं और गरीब लोगों की मदद करना शुरू कर देता हूं अगर उन्हें वित्तीय समस्या है। मैं अपने परिवार को चाहता हूं और मेरे दोस्त भी इस दुनिया में स्वस्थ और खुश रहें और मुझे प्राप्त करें बहुत सारा पैसा और आशीर्वाद। मैं वास्तव में चाहता हूं कि मैं अपने प्रियजनों की खातिर पैसा जीतूं
May 15 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
12
  मेरी इच्छा है कि मैं 125 एलबीएस हो सकता हूं और कभी भी पैसे की चिंता नहीं करनी चाहिए और फिर से रहने के लिए जगह नहीं होने की चिंता नहीं करनी चाहिए। मैं अपने जीवन में पहली बार सही आदमी से शादी कर सकता हूं।
May 13 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
9
  मैं अगले 6 हफ्तों के लिए लोट्टो या पॉवरबॉल जीतने के लिए खुद को भाग्यशाली संख्याओं की कामना करता हूं। मैं यह भी चाहता हूं कि पैसा मेरी ओर आकर्षित हो और मैं उन सभी घुड़ दौड़ जीतने की इच्छा रखता हूं जिनके लिए मैं भाग्यशाली हूं। सप्ताह के प्रत्येक दिन
May 12 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
10
  मैं जल्द ही एक नई और बेहतर नौकरी प्राप्त करना चाहता हूं, मैं इस नई नौकरी का आनंद लेने में सक्षम होना चाहता हूं और काम पर नहीं आना चाहता। मैं चाहता हूं कि यह नई नौकरी मुझे घंटे दे और इसके लिए एक मजेदार काम हो।
May 06 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
8
  मैं चाहता हूं कि मेरा परिवार धन से समृद्ध हो ... मैं 1 मिलियन डॉलर और चाहता हूं कि हम धन का उपयोग बुद्धिमानी से और अपने घर के लिए करें। और शायद एक अच्छी ब्रांड की नई कार। मैं चाहता हूं कि यह पैसा हमारे परिवार को खुश करे PLEASEEEEEEEEEE VOTE कृपया!
May 05 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
9
  我 希望 我 能 透过 神奇 祷告 板 和 想 子 许愿 丸 的 超 极强 大 的 赛 的 力量 和 瞬间 加速 的 即时 吸引力 定律 视觉 化, 显 化 并 立刻 骤然 瞬间 得到 我 非常 想要 的 国 币 \ 华元 \ 新华 元 拾 陆 万元 的 无条件 通用 基本 收入 的 免费 金钱। 我 希望 我 能 透过 神奇 祷告 板 和 想 子 许愿 丸 的 超 极强 大 的 赛 的 力量 和 瞬间 加速 的 即时 吸引力 定律 视觉 化, 显化 并 立刻 骤然 瞬间 得到 我 非常 想要 的 国 币 \ 华 元 \ 新华 元 拾 陆 万元 的 无条件 通用 基本 收入 的 免费 金钱। 我 希望 我 能 透过 神奇 祷告 板 和 想 子 许愿 丸 的 超 极强 大 的赛 的 力量 和 瞬间 加速 的 即时 吸引力 定律 视觉 化, 显 化 并 立刻 骤然 瞬间 得到 我 非常 想要 的 国 币 \ 华 元 \ 新华 元 拾 陆 万元 的 无条件 通用 基本 收入 的 免费 金钱।
Apr 30 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने ज्ञान और कामयाबी में सफल होऊं जो मैं कर रहा हूं और एक ऐसे समन को बुलवाता हूं जो मुझे समझता है और मुझे बेहतर इंसान बनाने में मेरी मदद करता है।
Apr 30 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
5
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मेरी इच्छा है कि मेरे सभी अवरुद्ध धन मेरे पास आएं और जिन लोगों से मुझे पैसे लेने हैं, वे मेरे कॉल और संदेशों का जवाब देना शुरू कर दें और मेरी अनदेखी करना बंद कर दें।
Jun 04 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
7
  हन्ना को नो मिंट नो टीटी नो टीटी कोई माईन अच्छा और दयालु और प्यार और कोई माईन शब्द नहीं चिल्लाता प्यार और देखभाल
Jun 08 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
57
  क्या आप मेरी इच्छा को वोट कर सकते हैं pls मैं चाहता हूँ कि एक लड़का हो और मैं भूरा होऊँ और काले बाल और मण्डी प्रकाश हो और मुझे मोटे बालों के साथ पिल्ला और भूरी माँ चाहिए और मोटा पेटी भूरे रंग की स्कंद का नीला कमरा और 17 साल का होना चाहिए
Jun 10 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
62
  मैं इतना पैसा बचाने में सक्षम होना चाहता हूं ताकि मैं सबसे गर्म और सबसे तेज वाहन खरीद सकूं और किसी भी सेक्सी दिखने वाली महिला का ध्यान आकर्षित कर सकूं कि वह चाहती है कि मैं उसे कहीं सवारी दूं।
Jun 13 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
12
  मैं अपने वर्तमान घर पर रहने में सक्षम होना चाहता हूं। मैं यहां बहुत समय से रह रहा हूं और मेरे मकान मालिक इसे बेचना चाहते हैं। कृपया इस घर को खरीदने के लिए हमारे पास पर्याप्त धनराशि है, इसलिए हमें बाहर निकलने और स्थानांतरित करने के लिए मजबूर नहीं किया जाएगा।
Jun 19 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
13
  आज जून 21, 2019, एक फ्राइडे, मैं उन हजारों डॉलरों को कनाडाई करने के लिए तैयार हूं, जिन्हें मैं खरीद सकता हूं, संयुक्त राष्ट्र में इकोनॉमिक आर्थिक सहयोग के लिए कई बार मिलूंगा। , CLOTHING, एक नौकरी और मन की शांति
Jun 21 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  काश, हमारी शुभकामनाएं और बदले में सब कुछ और एक खिलौने के आकार के सर्दियों के कपड़े और हर चीज कर्म-रहित हो, जिसमें हर जगह नुकसान हो और सब कुछ मौसम का सबूत हो
Jun 24 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
18
  मैं लॉटरी गेम से जीवन के लिए प्रति दिन $ 1,000 जीतना चाहता हूं, & quot; लकी फॉर लाइफ & quot; अभी या जब यह 3x3x3 की शक्तियों द्वारा ठीक 100 (या अधिक वोट) मिलता है।
Jun 24 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
112
  मैं अपने पिता के लिए आज रात की लॉटरी जीतने की इच्छा रखता हूं और वह खर्च कर सकता हूं जो उसे चाहिए और हमारे लिए वह सब कुछ करने में सक्षम हो और हमें वह सब कुछ मिले जो हमें बिना किसी परेशानी के मिलता है।
Jun 24 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
10
  मैं चाहता हूं कि मेरे पिता अमीर बनें और सब कुछ ठीक करने में सक्षम हों और वह सब कुछ करें जो वह बिना किसी चिंता के करना चाहते हैं और हमारे लिए अधिक बेहतर जीवन शैली जीना चाहते हैं और जो मज़ा हम सभी चाहते हैं
Jun 24 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
8
  मैं अपने सभी ऋणों और बिलों का भुगतान करने के लिए पर्याप्त धन की कामना करता हूं, देश में अपने सपनों का घर, और फिर से वित्तीय संघर्ष करने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। मैं पर्याप्त धन की कामना करता हूं और अभी भी स्कूल नहीं जाना चाहता, ताकि मैं अपना सारा समय और ऊर्जा इसमें लगा सकूं। मैं अपने परिवार की मदद के लिए पर्याप्त धन की कामना करता हूं ताकि उन्हें कभी भी संघर्ष न करना पड़े। मैं अपने सपनों का घर बनाने के लिए पर्याप्त धन की कामना करता हूं, पशुओं के लिए एक बचाव व्यवसाय चलाता हूं।
Jun 25 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
10
  मैं बहुत जल्द ही टैंकर जहाजों में अपने नौकायन वाहक शुरू करना चाहता हूं और मैं अपने कैरियर में बहुत सफल होना चाहता हूं और 28 साल की उम्र तक उच्चतम रैंक तक पहुंचना चाहता हूं।
Jun 26 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
11
  मेरी इच्छा है कि एक कॉपर Iphone XS मैक्स को Apple से मेरे घर तक पहुँचाया जाए क्योंकि मैंने हेल्सडोन में रहने के लिए एक प्रतियोगिता जीती थी और मेरे माता-पिता ने मुझे इसके लिए अनुमति दी थी।
Jun 26 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
16
  मैं अतिरिक्त धन, धन, प्रसिद्धि, धन, प्रचुरता, शक्ति, वैभव, प्रेम, सम्मान, सुरक्षा और उत्सव की कामना करता हूं। मैं अपनी सभी दिल की इच्छाओं और शासन को हमेशा के लिए प्रकट करना चाहता हूं।
Jun 27 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
14