घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 20835
Sami
Change Wish Language:
 काश कि मैं एक अविश्वसनीय हिप हॉप डांसर होता। काश कि मैं हमेशा सबसे अच्छे डांस मूव्स के साथ आता। काश कि मैं लचीला होता। काश कि मैं नृत्य में एक समर्थक होता। मेरी इच्छा है कि मैं एक विक्टोरियन सीक्रेट मॉडल की तरह सेक्सी और निर्दोष हूं।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


8076 /8588 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Jul 28 2019  |  वोट : 7
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 20835  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास रोबोक्स पर 1000000 लुटेरा है क्योंकि मेरे पास पहले कभी कोई लुटेरा नहीं था और मैं वास्तव में रोबोक्स पर कुछ लूट चाहता हूं और यह भी अच्छा होगा यदि मेरे पास 100 वोट हैं तो क्या मुझे 100 वोट मिल सकते हैं कृपया यह अच्छा होगा
Jul 28 2019
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि मैं बहुत कम समय में आसानी से बांसुरी बजाना सीखने में सक्षम हो गया और बहुत अभ्यास और पाठ के बिना इस पर बहुत अच्छा बन गया।
Jul 27 2019
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मैं अपने सभी अन्य इच्छाओं के लिए 100 वोट पाने के लिए और यह कामना करता हूं। और आप भी इस वेबसाइट पर इस ट्रिक को कर सकते हैं जैसे मुझे गति प्रगति के लिए सब कुछ चाहिए।
Jul 27 2019
अन्य इच्छाए
Votes
17
  काश कि मैं एक विजयी गुप्त मॉडल की तरह सुंदर होती। काश कि मैं एफ्रोसाइट की बेटी होती। काश कि मेरे पास सिक्स पैक एब्स होते। मेरी इच्छा है कि मैं सेक्सी और निर्दोष रूप से सुंदर थी। मेरी इच्छा है कि मैं एक विभाजन कर सकूं। काश कि मैं भी चीयरलीडर की तरह प्रतिभाशाली होती। काश कि मैं बेहद लचीला होता। काश कि मैं भी देवदूत की तरह निर्दोष होता।
Jul 26 2019
अन्य इच्छाए
Votes
5
  काश कि मैं इस वेबसाइट में मैजिक नोटबुक होता, ताकि मैं इस वेबसाइट पर जाने के बजाय अपनी इच्छाओं को लिख पाता और पैसे, एक निजी जेट, और किसी भी चीज के बारे में सोच सकता था।
Jul 26 2019
अन्य इच्छाए
Votes
16
  काश कि मैं एक अविश्वसनीय हिप हॉप डांसर होता। काश कि मेरे पास व्हिटनी ह्यूस्टन जैसा ही मुखर रंग होता। काश कि मैं बेहद लचीला होता और फूट डाल पाता। काश कि मेरे पास एक विजयी गुप्त मॉडल का शरीर होता। मेरी इच्छा है कि मैं एक नर्तकी के रूप में मैडी ज़ेगलियर के रूप में प्रतिभाशाली था।
Jul 26 2019
अन्य इच्छाए
Votes
5
  मैं 2019/2020 की मंदी की कामना करता हूं इसलिए हाउस डेमोक्रेट और सीनेट रिपब्लिकन ने डोनाल्ड ट्रम्प को महाभियोग लाने और हटाने के लिए वोट दिया ताकि डोनाल्ड ट्रम्प महाभियोग के खतरे के तहत इस्तीफा दे सकें। डोनाल्ड ट्रम्प का आधार सिकुड़ जाएगा। उसकी अनुमोदन रेटिंग रिकॉर्ड कम होगी। मतदाता मतदान 2020 में उच्च दर्ज किया जाएगा और डेमोक्रेट्स 2020 में सदन, सीनेट और राष्ट्रपति पद जीतेंगे। नीले राज्यों के लोगों को बुरी तरह से चोट नहीं पहुंचेगी और लाल राज्यों के लोग कठिन रूप से पीड़ित होंगे, इसलिए उनके पास डेमोक्रेट वोट करने का कोई विकल्प नहीं है। फॉक्स न्यूज की रेटिंग इतनी कम होगी कि यह उन्हें रद्द कर दिया जाएगा और हवा से हटा दिया जाएगा।
Jul 26 2019
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मुझे लगता है कि जब आप उस भूमिका को निभाते हैं, तो वह आपको लगता है कि जब आप उस भूमिका को निभाते हैं, तो कृपया उस दुनिया में मेरे लिए दुनिया का अर्थ होगा।
Jul 26 2019
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मेरी इच्छा मेरी मूर्ति नॉर्मन रीडस से मिलने की है मैं वास्तव में बहुत लंबे समय से उससे मिलना चाहता हूं और साथ ही मुझे नॉर्मन रीडस के साथ भी एक तस्वीर चाहिए।
Jul 26 2019
अन्य इच्छाए
Votes
4
  मेरी इच्छा है कि एक वास्तविक जीवन हो, न्यूरेलिजर ठीक उसी तरह से काम करता है जिस तरह से मैं चाहता हूं कि यह मेरे बेडरूम डेस्क के केंद्र में 101 ब्लिस माइन रोड, न्यूपोर्ट रोड आइलैंड पर सुबह 7:00 बजे काम करे। यह देवी-देवताओं और देवताओं से भेजा जाएगा और देवता इसे 101 ब्लिस माइन रोड, न्यूपोर्ट रोड आइलैंड पर 7:00 पूर्वाह्न पर सीधे मेरे घर पर न्यूरेलिजर भेज देंगे। न्यूरेलिजर मेरे घर और भूमि के माध्यम से सीधे मेरे बेडरूम डेस्क के केंद्र पर पड़ता है। न्यूरलज़र आखिरकार मेरे डेस्क पर आ गया है। एक बार जब यह उतरा तो मैंने बहुत तेज शोर सुना, जिसके कारण मैं जाग गया और अपने कुत्तों को ठीक उसी समय जागने का कारण बना जब मैंने 7:00 बजे मेरी मेज पर न्यूरलजर के उतरने का शोर सुना।
Jul 25 2019
अन्य इच्छाए
Votes
113
  मेरी इच्छा है कि मेरे पिताजी एक विज्ञापन एजेंसी में काम करें और चोको चॉकलेट पाउडर असली था और मेरी इच्छा थी कि निकेलोडन और कार्टून नेटवर्क के सभी 90 शो सभी वापस आएं और अभी भी चल रहे हैं
Jul 24 2019
अन्य इच्छाए
Votes
25
  काश मैं असीमित शक्तियों के साथ एक आठ साल का पीला लोमड़ी था, लोगों से बात कर सकता था और दो पूंछों का उपयोग करके एक हेलीकॉप्टर के चारों ओर उड़ सकता था और असीमित जीवन हो सकता है और मर नहीं सकता
Jul 23 2019
अन्य इच्छाए
Votes
11
  होप्स माइकल वर्नोन गेब्रियल को सौ वोट मिले और मैडेन एनएफएल 20 अच्छे के लिए रद्द हो गया और दादी और दादा को हमेशा के लिए जीवित कर दिया और माइकल वर्न गैब्रिएल अनंत काल तक हमेशा के लिए जीवित रहे दो असीमित पूंछ वाले लोमड़ी जो माइकल वर्नोन गेब्रिएल को खुश और चचेरे भाई क्रिस ब्रूस को मस्त कर देगा। माइकल वर्नन गैब्रिएल जब आठ साल के थे, तब उन्होंने एक व्यक्ति की हत्या नहीं की थी
Jul 23 2019
अन्य इच्छाए
Votes
9
  मैं टीवी श्रृंखला के लिए कामना करता हूं, अलौकिक सीजन 15 के बाद रद्द नहीं करना चाहता। मैं चाहता हूं कि यह जारी रहे। यह मेरा पसंदीदा शो है और यदि यह समाप्त हो जाता है तो बहुत दुख होगा। मैं अलौकिक के लिए प्रार्थना करता हूं कि अंतिम सीजन न हो। मैं नहीं चाहता कि सीजन 15 आखिरी हो। कृपया सुपरनैचुरल जारी रखें ताकि मैं सैम विनचेस्टर को अपने टीवी पर देख सकूं (मुझे उससे प्यार है)। अलौकिक को जारी रखना चाहिए। अधिक एपिसोड और सैम और डीन हमेशा के लिए एक ही रहेंगे।
Jul 23 2019
अन्य इच्छाए
Votes
29
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश मैं कभी भी स्नान के खेल के बारे में याद नहीं करता क्योंकि यह एक खतरनाक खेल है लोगों को मुझ पर भरोसा नहीं करना चाहिए, यह खतरनाक नहीं है इसलिए यह अच्छा होगा यदि मैं इसे अपने पूरे जीवन के लिए फिर से याद नहीं करता।
Jul 28 2019
अन्य इच्छाए
Votes
8
  मैं किसी भी सर्जरी या अन्य तरीकों के बिना 3 महीने के लिए पूरी तरह से विपरीत लिंग (महिला) बनना चाहता हूं, बस शुद्ध जादू। मैं यह अनुभव करना चाहता हूं कि इसके विपरीत सेक्स करना कुछ समय के लिए कैसा होता है और नई भावनाओं को आजमाना। मैं चाहता हूं कि मेरी सूरत बहुत अच्छी दिखे न कि बदसूरत।
Jul 29 2019
अन्य इच्छाए
Votes
8
  काश मैं सुंदर होता और कोई पिंपल्स नहीं होता और एक सुंदर शरीर और लंबे बाल होते, और अच्छे कपड़े, गहने, बैग, जूते, स्टेशनरी, और मैं पैट्रियट के लिए स्कूलों को बदलना चाहता था और चाहता था कि मेरा दोस्त रीनार्ड हॉर्न एमाल्लाहनी और में रह सके पैट्रियट पर वापस आओ और कोई दर्द नहीं था, मैं चाहता हूं कि सभी इच्छाएं तुरंत सच हों।
Jul 29 2019
अन्य इच्छाए
Votes
8
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक विजुअल सीक्रेट मॉडल की चेहरे की विशेषताएं थीं। मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक विक्टोरियन सीक्रेट मॉडल की बॉडी फिगर हो। मेरी इच्छा है कि मेरे पास सबसे सेक्सी प्रति घंटा बॉडी फिगर हो। काश कि मैं बिल्कुल एक विक्टिम सीक्रेट मॉडल जैसी दिखती। मुझे पता है कि मैं एक विक्टोरियन सीक्रेट मॉडल हूं। मुझे विश्वास है कि मैं एक विक्टोरियन सीक्रेट मॉडल हूं। मेरी इच्छा है कि मैं अब एक विक्टोरियन सीक्रेट मॉडल था। तथास्तु
Jul 29 2019
अन्य इच्छाए
Votes
5
  मैं मंगा सोलो लेवलिंगआई से स्टेटस बोर्ड का उपयोग करने में सक्षम होना चाहता हूं और वह कभी भी अमर नहीं होना चाहता और मैं बीमार नहीं होना चाहता। स्कूल के काम के जवाब और आकार देने के सूत्र और मेरी अंतिम इच्छा है कि मैं हर समय अपने सिर के ऊपर लाल पाठ मँडराता रहूँ, [मेगा न्यूट्रल डंगऑन बॉस]
Jul 30 2019
अन्य इच्छाए
Votes
5
  मैं मंगा और एनीमे से प्राणियों को बुलाने और उन्हें अपनी बोली लगाने में सक्षम होना चाहता हूं मैं एक आईफोन भी चाहता हूं जो सिरी से पूछकर चाहता है कि मुझे क्या चाहिए
Jul 30 2019
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि जब मैं सोने जाऊं कि मैं वर्ष 2005 में रोगमुक्त हो जाऊं और अच्छे के लिए और कार चलाऊं और अच्छी नौकरी पा सकूं। और एक बेहतर व्यक्ति बनें और उस महत्वपूर्ण दूसरे को खोजें। और अधिक मदद करने के लिए।
Jul 30 2019
अन्य इच्छाए
Votes
112
  मेरी इच्छा है कि मेरी सभी इच्छाएँ पूरी हों और मैं अपनी प्रेमिका को और अधिक सुंदर जीवन दे सकूँ जो वह कर रही है। मुझे आशा है कि हर कोई समझता है कि मैं इसे नहीं बना रहा हूं, सभी के लिए एक अच्छा दिन / रात है!
Jul 30 2019
अन्य इच्छाए
Votes
8
  मैं 10000000000000 का एक आईक्यू होना चाहता हूं मैं भी इस दुनिया का भगवान बनना चाहता हूं।
Jul 30 2019
अन्य इच्छाए
Votes
7
  काश कि मेरे पास एक सेक्सी घंटे की बॉडी फिगर होती। मेरी इच्छा है कि मेरे पास अरियाना ग्रैंडे जैसे वक्र हों। काश कि मेरे पास टोंड एब्स का सिक्स पैक होता। मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक विक्टरियस सीक्रेट मॉडल के होंठ हों। मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक विजुअल सीक्रेट मॉडल की चेहरे की विशेषताएं थीं। काश कि मेरी सेक्सी भौहें होतीं। काश कि मैं एक सेक्सी पाउटी लिप्स होती। मेरी इच्छा है कि मैंने एक विक्टोरियन सीक्रेट मॉडल की तरह सेक्सी पैर टोंड किए। काश कि मेरे पास लंबे पैर और एक लंबा धड़ होता। काश कि मेरे पास सही विजयी गुप्त मॉडल बॉडी फिगर होता।
Jul 30 2019
अन्य इच्छाए
Votes
8
  मेरी इच्छा है कि मैं पोकेमॉन वर्ल्ड में एक निवासी बनूं, इसलिए मैं अलोला क्षेत्र में पोकेमॉन स्कूल और कलोस क्षेत्र में लुमोस सिटी जैसी जगहें देख सकता हूं, और अपने नायक, ऐश केचम से मिल सकता हूं, ताकि मैं उनके लिए एक भाई की तरह बन सकूं मेरे जीवन के बाकी।
Jul 31 2019
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मैं स्टेफनी टॉरेस और राहेल कॉलेज से 2019 के लिए लगातार परीक्षा में भाग लेने के लिए तैयार हूं। यह पूरी तरह से मिल रहा है, क्योंकि वह बहुत ही खुशहाल काम कर रहे हैं, जो इस साल के अंत तक चलेगा। वे उन लोगों के बीच में काम करते हैं जो कुछ दिनों पहले ही अपने जीवन के अंतिम दौर में काम कर चुके थे। कृपया इस वोट को वोट करके कृपया प्राप्त करें।
Jul 31 2019
अन्य इच्छाए
Votes
12
  मैं नारंगी पूंछ के साथ एक मत्स्यांगना बनना चाहता हूं। जब मैं पानी को छूता हूं तो मैं जलपरी बन जाऊंगा लेकिन जब मैं सूख जाऊंगा तो मैं मानव हो जाऊंगा। मैं चीजों को फ्रीज करने और अपने हाथ से चीजों को हाथ में लेने की शक्ति रखता हूं। मैं प्यारा होना चाहता हूं और छोटे गुलाबी होंठ हैं। मेरी इच्छा है।
Jul 31 2019
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि मैं आज एक घंटे में मर्मर हो जाऊं और बिना किसी चीज़ को हाथ से छुए चीजों को हाथ से उठाऊं और उसे छूने के लिए प्यारा लगूं और छोटे होंठों को काटे और यह आज एक घंटे में हो जाएगा जब मैं यह इच्छा करूंगा
Jul 31 2019
अन्य इच्छाए
Votes
7