घर >> श्रेणियाँ >> समृद्धि / पैसा >> WishID: 21019
Erica
Change Wish Language:
 मैं जीवन के लिए पब्लिशर्स हाउस $ 5000.00 प्रति सप्ताह जीतने की इच्छा रखता हूं ताकि मैं पशु आश्रयों और दान में दान कर सकूं और एक घर और पालतू जानवर खरीद सकूं।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


1140 /1187 श्रेणी : समृद्धि / पैसा


पर डाला : Aug 17 2019  |  वोट : 9
श्रेणी : समृद्धि / पैसा
WishID : 21019  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मैं चाहता हूं कि लोग मुझे याद करें और मुझे अच्छी बातें कहें और हर समय मेरी तारीफ करें और कहें कि मैं कितना सुंदर हूं और मैं कितना सुंदर दिखता हूं, मेरी भी इच्छा है कि मैं एक बड़ी राशि प्राप्त करूं, ताकि मैं एक अच्छी स्पोर्टी कार पर खर्च कर सकूं अच्छे कपड़े खरीदारी की होड़ के कारण मैं समृद्ध जीवन शैली को पसंद करूंगा
Aug 11 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
8
  मैं इस महीने में पिछले नियोक्ता और ग्राहकों से प्राप्त करना चाहता हूं, जो कि कानूनी फर्म में ग्राहकों को अवैतनिक वेतन, लाभ के लिए वापस भुगतान का प्रतिनिधित्व करते हैं
Aug 08 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
11
  इस महीने के बहुत से धनराशि / लाभ का पैसा, मेरे वित्तीय दायित्वों के भुगतान में मेरे संसाधन हों
Aug 08 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
10
  द्वैध-प्रकार का घर
Aug 08 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
9
  मैं चाहता हूं कि मेरी सभी मौद्रिक समस्याओं का समाधान / भुगतान लॉटरी लॉटरी जीत या रैफल प्रविष्टियों के माध्यम से किया जाए। अगर ये सब सच हो जाएगा, तो मैं अपने परिवार की मदद करने का वादा करता हूं
Aug 08 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
10
  मेरी इच्छा है कि हमारी नई कंपनी डायनामाइंड्स मार्केटिंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड एक बहुत ही सफल कंपनी बने और आज से शुरू होने वाले हर दिन धन और व्यापार का भारी प्रवाह अर्जित करे और आज से शुरू करने के लिए सभी व्यवसाय अटक गए और हमारा जीवन आर्थिक रूप से स्थिर और बहुत शांतिपूर्ण रूप से स्थायी हो गया। मैं यह भी कामना करता हूं कि मैं अपने घर की सभी विशाल समस्याओं को हल करने में सक्षम हो जाऊं।
Aug 08 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  मैं अपने पति के नए व्यवसाय के लिए शुरू से ही कुल सफलता की कामना करता हूं और उसके पास इतने ग्राहक हो सकते हैं कि उसे अपने जैसे अन्य व्यवसायों के साथ साझा करना होगा।
Aug 06 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
9
  मैं इस सप्ताह शुक्रवार तक अपने मंगेतर जोशुआ फंक को घर देना चाहता हूं। असली पर्पेट्रेटर हिरासत में है और उसने सब कुछ कबूल कर लिया है इसलिए अब डीए को मेरे मंगेतर को छोड़ देना चाहिए। मैं यह भी चाहता हूं कि मैं अपने पसंदीदा वीडियो स्लॉट गेम पर 6,000 डॉलर जीत सकूं ताकि हम दोनों एक साथ अपना जीवन शुरू कर सकें। हमने इस दोषपूर्ण प्रभाव के बाद से सब कुछ खो दिया है और मैं सड़कों पर होने के कारण बहुत थक गया हूं। मेरी इच्छा पूरी होने के बाद हमें अपनी सफलता पर आगे बढ़ने की अनुमति मिलेगी।
Aug 06 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
5
  काश मुझे हर जगह एक $ 20 का बिल मिलता, तो मैं हमेशा दूसरे लोगों की पीठ पर पैसे लगाता, क्योंकि मैं उनकी मदद करना चाहता था। इसलिए हर जगह मैं जाता हूं मैं 20 डॉलर ढूंढता हूं और लोगों को देता हूं ताकि मैं उनकी मदद कर सकूं।
Aug 03 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
10
  
Aug 02 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
7
  मैं जीवन के खेल के लिए भाग्यशाली पुरस्कार जीतने के लिए कामना करता हूं कि आखिरकार मुझे गरीबी से बाहर निकलना पड़े और सर्जरी की जरूरत पड़े। इसके अलावा, मैं अपनी सभी बीमारियों में सहायता के लिए बेहतर डॉक्टर देख सकता हूं।
Jul 29 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
9
  मेरी इच्छा है कि मैं ईआरसी अनुदान और अन्य अनुदान अर्जित करूंगा जिनके लिए मैं आवेदन कर रहा हूं। इसके अलावा, मेरी इच्छा है कि मैं लॉटरी जीतूँ और विश्वविद्यालय में एक अच्छी नौकरी पाऊँ
Jul 27 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
106
  मैं एक बड़े धन चमत्कार की कामना करता हूं। मुझे अपने सभी बिलों का भुगतान करने में मदद की ज़रूरत है, आराम से घर का खर्च उठाना है ताकि मैं पैसे की चिंता किए बिना अपने स्तन कैंसर से बच सकूं।
Jul 24 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
12
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  काश, वहाँ कोई ऐसा व्यक्ति होता जो मुझे $ 25 000 मेरे नाम के तहत तनु डाबा के नाम से पश्चिमी संघ पोर्ट बीएस मोरबी के माध्यम से पश्चिमी संघ पोर्ट मोरेस्बी, पापुआ न्यू गिनी के माध्यम से भेजता, इस गुरुवार को मुझे गरीबी दूर करने में मदद करने के लिए, क्योंकि मैं एक संघर्षरत एकल माता-पिता हूं । मैं एक आय अर्जित करने, एक घर और कार खरीदने और बच्चों की दुकान शुरू करने के लिए वित्तीय स्वतंत्रता की मांग कर रहा हूं। धन्यवाद
Aug 19 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  मैं उन सभी का भुगतान करने के लिए खुद की लॉटरी जीत की कामना करता हूं जो मुझे देना है, एक कार और घर खरीदना है और अन्य लोगों को अनुग्रह के तहत अच्छे तरीके से मदद करना है। तथास्तु।
Aug 24 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
7
  Η μεγαλύτερη επιθυμία μου θα ήταν να κερδίσω 6 εκατομμύρια στο Τζόκερ και θα ήθελα να πραγματοποιήθει να κάνω μια ζωή όπως την ονειρευόμουν αυτό εύχομαι και θέλω να γίνει πραγματικότητα।
Aug 25 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  काश मैं एक सफल स्वप्नद्रष्टा होता और अपने पूरे जीवन के लिए प्रसिद्ध हो जाता और मुझे एक अच्छी सेवानिवृत्ति के साथ एक सुखी जीवन जीने को मिलता। मेरी इच्छा है कि मैं 30 मिलियन ग्राहकों तक पहुँचूँ और मैं ट्विच पर 10 मिलियन अनुयायियों तक पहुँचूँ।
Aug 26 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
10
  मैंने सिर्फ दूसरे राज्य से लॉटरी (बड़ी स्वीप) के 7 टिकट खरीदे हैं। मैं उस दिन से कभी भाग्यशाली नहीं रही जब मैं पैदा हुई थी। अपने 30 के दशक तक पहुंचते हुए, मैं पहला पुरस्कार जीतने की इच्छा रखता हूं जो 3 बिलियन तक हो। मेरी छोटी बहन को दे दो, पिता को कर्ज चुकाओ, छोटे भाई को शिक्षा का कर्ज और आदि। खुद के लिए, घर खरीदने के लिए और मेरे 4 कुत्तों के लिए एक कमरा बनाने के लिए और अपने मौजूदा काम से इस्तीफा दे दिया। मेरे माता-पिता और पालतू जानवरों को अधिक आकर्षित करता है और पशु कल्याण में काम करता है, कला और खाना पकाने का कौशल सीखता है जो मेरा पसंदीदा काम है। कृपया मेरे सपने को साकार करें।
Aug 27 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
8
  मैं जीवन के लिए प्रति सप्ताह $ 5,000 जीतने की इच्छा रखता हूं। मैं चाहता हूं कि मुझे कोई चिंता न हो और मैं अपने परिवार की मदद कर सकूं। बेशक मैं थोड़ी खरीदारी की होड़ के लिए भी जाऊंगा।
Aug 29 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
10
  मैं $ 5,000 प्रति सप्ताह जीवन के लिए सेट ऑफ लाइफ स्क्रैच-ऑफ लॉटरी जीतना चाहता हूं। मुझे इसकी आवश्यकता एक लक्जरी अपार्टमेंट में जाने, चिकित्सा खर्चों का भुगतान करने और दान के लिए देने की आवश्यकता है। स्व। तथास्तु।
Aug 30 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  मैं 3 दिसंबर, 2019 मंगलवार को संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा में डीवीडी और ब्लू-रे डिस्क पर एंजेल हैस फॉलन नामक एक्शन फिल्म के लिए कामना करता हूं, और उस विशेष तिथि से पहले डीवीडी पर उपलब्ध नहीं होगा।
Sep 03 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
7
  मैं पेशेवर मेकअप कलाकार बनना चाहती हूं। मैं पूरी दुनिया की यात्रा करना चाहती हूं। मुझे अपना घर चाहिए, खुद की कार मैं स्वतंत्र होना चाहती हूं। मैं सुरक्षित भविष्य के साथ बहुत अच्छा जीवन चाहती हूं।
Sep 03 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
10
  आई एन एन पी
Sep 11 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
8
  मेरी बहुतायत मेरे सारे कर्ज को ढंकने के लिए है और प्रत्येक और हर बिल का भुगतान करने के लिए और एक कार प्राप्त करने के लिए, जैसा कि मेरा टूट गया है। मेरे 2 लड़कों को उनकी जरूरतों के लिए प्रदान करने में सक्षम होने के लिए और यह चिंता करने की ज़रूरत नहीं है कि पैसा कहाँ से आएगा। जैसा कि हमने पहले ही दिया था। धन्यवाद
Sep 12 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
10
  मेरी इच्छा है कि मैं जीवन की लॉटरी के लिए दैनिक ग्रैंड जीतूं ताकि मैं अपने सभी बिलों का भुगतान कर सकूं और एक नई कार प्राप्त कर सकूं क्योंकि मेरा एक दुर्घटना में लिखा हुआ है और ताकि मैं अपने बच्चों और दादाओं की मदद कर सकूं
Sep 13 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
11
  मेरी इच्छा है कि संख्या 4,9,30,33,34,36 मेरे लिए बहुत बड़ी धनराशि लेकर आएगी ताकि मैं आराम से संन्यास ले सकूं। धन्यवाद। मैं समुद्र के नज़ारे वाला एक अपार्टमेंट खरीदना चाहता हूँ। यात्रा करने के लिए पर्याप्त पैसा।
Sep 14 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
9
  मैं फ्रैंक एम। के लिए फिर से केस हारने की कामना करता हूं और उनके मुवक्किल हम कभी वापस नहीं आते हैं और न ही पूछने या सोचने के लिए आसपास होते हैं। मैं चाहता हूं कि रहस्यमय तरीके से इसे समाप्त कर दिया जाए और मेरा दोस्त इससे मुक्त हो जाएगा और यह अदालत में नहीं जाएगा। मैं अपने ऐप को सुबह ट्रैक पर वापस काम करने की इच्छा रखता हूं और मेरा दोस्त मुझसे बेहतर संवाद करता है। मैं अपने दोस्त के लिए आत्मविश्वास की इच्छा रखता हूं और सब कुछ उसके और मेरे बीच ड्रीम को एक्सेप्ट कर लेगा और मुझे लोकेशन इत्यादि के बारे में 1 दिन में पूरी जानकारी मिल जाएगी। मैं अपनी बहन, पति के बेटे के लिए प्रमुख वित्तीय पक्ष की कामना करता हूं। मैं मंगेतर से मेरे कदम की तारीख जानना चाहता हूँ .... वह मुझे प्यार कर सकता है क्योंकि उसने कभी किसी से प्यार नहीं किया और अनंत काल तक मेरे साथ रहा। मई मैं पैक करके अक्टूबर से पहले उड़ जाऊं और अपने मंगेतर के घर आलाप कर जाऊं। हम समृद्ध हो सकते हैं
Sep 15 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
11