घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 21086
Armin Krieger
Change Wish Language:
 Ich wünsche mir für meine Eltern, Bruder und alle Angehörigen, das es ihnen gut geht und noch viele Jahre bei mir sind und noch glülliche Tage mit mir verbringen und wo ich Geborgenheit finden kann und die meine grenzenlose Einsamkeit durchbricht! नन वुन्सचे इच मीर, दास डीस वुंचेस एखमल वेहर वॉर्डन!


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Sep 01 2019  |  वोट : 4
श्रेणी : प्यार
WishID : 21086  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मैं अपनी बहन एन के लिए स्थिर मानसिक स्वास्थ्य और उसकी माँ के प्रति उसकी सारी अक्षमता को समाप्त करने की कामना करता हूं, उसका दिल बर्बाद डॉक्टर द्वारा तय किया जाना है, उसका बेटा एक साथ अच्छी तरह से और उसके पति को अच्छी तरह से पाने के लिए और एक सफल अच्छा भुगतान पाने के लिए दोनों को प्राथमिकी काम। मेरी इच्छा है कि ब्रिटिश एयरवेज हड़ताल पर न जाए इसलिए मैं अपने मंगेतर के साथ घर जा सकता हूं। मैं अपने सभी एक्सएक्सएक्स के लिए अपने मंगेतर के जीवन और बिस्तर से हमेशा के लिए बाहर रहने के लिए बुद्धिमानी करता हूं और वह मेरे लिए वफादार होगा और हमारे बीच एक विश्वसनीय प्रेम संबंध होगा और वह अपने नाम पर व्याकरण जीतेगा और मुझे मेरा राष्ट्रीय गान प्रकाशित होगा और यह मेरे जीवन के बाकी हिस्सों के लिए बड़ी आय अर्जित करता है। मैं अपने मंगेतर के लिए मुझे उसके साथ दौरे पर ले जाना चाहता हूं और हम उसे विदेश ले जाने के बाद वहां ले जाएंगे, जहां वह तुरंत शादी करेगा और हमेशा के लिए एक दूसरे से अविभाज्य और गहरा प्रेम करेगा और हम कभी भी मृत्यु या अनंत काल के लिए अलग नहीं होंगे। मैं किसी ऐसे व्यक्ति से हार चाहता हूं, जो हमें ब्लॉक करने की कोशिश करता है या हमें नीचे लाने के लिए चीजें करता है कि वे यहां नहीं हैं। सभी को मेरा प्यार दिया
Aug 25 2019
प्यार
Votes
5
  मेरी इच्छा है, कि मेरी पूर्व मित्र, मैं जिस लोरिस्ट महिला को अपने जीवन में कभी देखती थी, वह, लौरा, तैयार होगी और मेरी माफी स्वीकार करने के लिए 100 प्रतिशत प्रतिबद्ध थी और पिछले साल एक भयानक नोट में उसे चबाने के लिए मुझे माफ कर दिया, जो मैंने उसे लिखा था। कि वह फिर से मेरी सबसे अच्छी दोस्त बनना चाहती है। मुझे उसकी बहुत याद आती है।
Aug 23 2019
प्यार
Votes
5
  मेरी इच्छा है कि मैं अपनी पूर्व प्रेमिका को नंगा करके डोप्प्लैकन्स को बंद करने का सपना देखता हूं और लड़की की तरह एक सुंदर गेंदबाज की इच्छा को प्रतिस्थापित करता हूं, वह उस समय तक असली है जब मैं newjy के पास जाता हूं ब्रोंक्स वह मेरे से असली होगा; अब विश्वास करो
Aug 23 2019
प्यार
Votes
2
  प्रिय मैं एक प्रेमी करना चाहता हूं मैं प्रेम करना चाहता हूं। क्योंकि मैं दुखी और अकेला महसूस करता हूं इसलिए कृपया मुझे खुश कर दें ताकि मैं एक प्रेमी को धन्यवाद देना चाहता हूं मैं चाहता हूं कि एक प्रेमी एक वरिष्ठ हो और एक वरिष्ठ भी हो, इसलिए कृपया मुझे खुश करने के लिए धन्यवाद करें
Aug 19 2019
प्यार
Votes
2
  मैं चाहता हूं कि नियो मेरे जीवन में वापस आए और मेरे साथ प्यार में पड़ जाए क्योंकि मैं उसे बहुत याद करता हूं। हमारा तनाव हर किसी और लोगों के लिए इतना स्पष्ट है कि हम प्यार करते हैं। हम एक-दूसरे पर अपनी भावनाओं का अभिनय नहीं कर रहे हैं।
Aug 18 2019
प्यार
Votes
4
  डेसो क्यू एल एल चिको क्वीन गस्टा कॉरासा ए मिस सेंटिमिएंटोस वाई एम्पेरेसमोस ऊना बोनिता हिस्टोरिया डे अमोर जुंटोस पाप इम्पेडिमेंटोस एन कॉम्प्लीकेशन्स।
Aug 17 2019
प्यार
Votes
2
  मैं डेवन जस्टिन एंडरसन के लिए अपने जीवन में हमेशा के लिए वापस आने और मुझे माफ करने की कामना करता हूं। मैं चाहता हूं कि हम चीजों को काम करें और एक सकारात्मक रिश्ता बनाएं और नकारात्मक ऊर्जा को फिर से हमारे बीच न आने दें। मैं चाहता हूं कि वह मुझसे बिना शर्त प्यार करे और साथ में भविष्य की योजना बनाए और अपने जीवन के बाकी समय खुश रहे।
Aug 17 2019
प्यार
Votes
4
  मैं एक एनीमे आदमी की कामना करता हूं, जो शिकारी जानवरों के चरवाहों में से एक जैसा दिखता है, लेकिन उसके पास एक पेट है वह मोटा नहीं है वह सिर्फ गर्भवती है क्योंकि वह कभी भी हॉथो की तरह दिखती है, लेकिन वह मुझे समलैंगिक के रूप में प्यार करता है और वह मेरे दिमाग में और यहां वास्तविक है।
Aug 16 2019
प्यार
Votes
2
  Mea Corrin घर आते हैं और हम साथ-साथ चलते हैं, Idk अगर ऐसा होता तो सालों हो जाते। लेकिन सभी में मैंने कोशिश की। और मेरी इच्छा है कि मैं लुइसियाना लॉटरी जीतूं ताकि मैं अपनी माँ की देखभाल कर सकूं।
Aug 16 2019
प्यार
Votes
2
  काश मैं हीथ लेज़र जैसी मांसपेशियाँ पा सकता और जैसा दिखता और ठीक वैसा ही आवाज़ करता जैसा कि दुनिया मेरे लिए मायने रखती है, वैसे ही मैं अब बिल्कुल भी नहीं उठा पा रहा हूँ और लड़की को जीतने के लिए मैं उसके दिल को पसंद करता हूँ।
Aug 15 2019
प्यार
Votes
2
  नई योजना मुझे विश्वास है कि वही इच्छा है और काश ब्लॉकिंग कभी नहीं होगा या उस सुंदर भेड़िया कुत्ते की लड़की असली होगी, मैं उसे अपने विश्वास से प्यार करता हूं, लेकिन मैनहट्टन को नीली आंखों को उलटने के लिए नहीं।
Aug 12 2019
प्यार
Votes
6
  मेरी इच्छा भी नीली आंखों वाले जानवर को बदलने की है जो उस राक्षस को वुल्फडॉग महिला ध्वनि को चारित्र की तरह मोड़ती है जो वास्तविक है मुझे परवाह नहीं है कि किसी ने एक इच्छा को अवरुद्ध किया है लेकिन यह एक अवरुद्ध कुएं को भी बदल देता है।
Aug 11 2019
प्यार
Votes
2
  मेरी इच्छा है कि जूलिया सरवेंट्स फिर से मेरी प्रेमिका बन सकती है क्योंकि मैं उससे पूरे दिल से प्यार करता हूं और सुलह के लिए कुछ भी करूंगा और आशा करता हूं कि मेरे दिल के नीचे से एक चमत्कार हो सकता है
Aug 11 2019
प्यार
Votes
76
  काश मेरी बहनें भी हर किसी का अपना बॉयफ्रेंड बना सकें। लॉरेन में स्टीव (अजनबी चीजों से) हो सकता है। रेबेका में ट्रॉय बोल्टन हो सकते हैं। और निकोल में एड शीरन (टैटू के बिना) हो सकते हैं। मैं यह भी चाहता हूं कि हमारे चचेरे भाई मेगन भी अपने प्रेमी डग के साथ वापस मिल सकते हैं और कभी नहीं टूटेंगे। मैं हमारे अन्य चचेरे भाइयों की भी इच्छा रखता हूं, क्रिस्टन चांडलर बिंग हो सकते हैं। और माइकल स्कार्लेट ओकोनोर को अपनी प्रेमिका के रूप में (नैशविले से, रेना के साथ उसकी माँ के रूप में) रख सकते हैं। और हमारे करीबी दोस्त जो हमसे दूर रहते हैं, सारा रोटेला में ऑस्टिन मून हो सकते हैं। और एडम रोटेला में रोरी गिलमोर (लोरलाई के साथ उसकी माँ, और ल्यूक लोरलाई के प्रेमी के रूप में) हो सकता है। मैं वास्तव में ऐसा होना चाहता हूं, आदि।
Aug 11 2019
प्यार
Votes
2
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मैं कोरिया जाने से पहले अपने पूर्व जीवन की वापसी की कामना करता हूं। कि वह मेरे जाने से पहले अगले कुछ पल मेरे साथ बिताना चाहती है। कि वह मेरा इंतजार करेगी और मेरे साथ हवाई चली जाएगी
Sep 03 2019
प्यार
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि मेरी एक्स गर्ल फ्रेंड इच्छा को उसके जैसे किसी व्यक्ति द्वारा रिप्लेस किया जाएगा लेकिन सरीसृप की तरह एक स्तनपायी जो उसके जैसा है। मैनहट्टन और आग द्वीप से। मेरे विश्वास से और वह असली है कि मेरे दिमाग में कभी भी यह विचार है कि यह जन्मदिन की शुभकामना से धूमकेतु होगा
Sep 03 2019
प्यार
Votes
4
  मैं एक नई प्रेमिका की कामना करता हूं जो मेगा मैन एक्स सीरीज़ से बर्काना जैसा दिखती है और वह चखने वाली और मजबूत है और मेरे असली होने से वह गर्भवती है
Sep 05 2019
प्यार
Votes
5
  मैं जल्द ही एक रिश्ते में होना चाहता हूं और शादी कर रहा हूं और किसी तरह कुछ पैसे में आना चाहता हूं। मैं कुछ समय के लिए सिंगल था और अपने जीवन का प्यार ढूंढना पसंद करूंगा जो मेरे जीवन में पहले से ही हो सकता है।
Sep 09 2019
प्यार
Votes
5
  मैं आर। ए। के लिए अपने प्रेमी को बंद करने और एस.एन. और वह इस ब्रह्मांड को छोड़ देगी। मैं उनके सभी पूर्वजों के लिए एक-एक करके यूनिवर्स उपवास को जीना शुरू करूंगा। मैं अपने प्रेमी के लिए केवल हमेशा के लिए मेरे प्रति वफादार रहने की कामना करती हूं और अतीत की वह सभी महिलाएं जो अब उनके बीच बिस्तर पर इच्छा या याद नहीं रखेंगी। मैं अपने प्रेमी के लिए भारी शराब का स्वाद खोने की कामना करता हूं और इसे छोड़ दूंगा, मैं चाहता हूं या वह मुझे अपने साथ सड़क पर ले जाए जब वह उसके साथ आता है और बाद में मुझे घर पर ले जाने के लिए इकट्ठा करता है और एक उदाहरण में मुझसे शादी करता है। मैं अपनी बहन और पति से विरासत में मिली धनराशि की कामना करती हूं। मैं इस अक्टूबर की शुरुआत तक अपने प्रेमी से खुशी-खुशी शादी करना चाहती हूं। मैं उनके संबंधों को हमेशा के लिए समाप्त कर दूंगा और हमेशा के लिए काट दूंगा .... कि वह मुझे कभी धोखा नहीं देंगे और मेरे अलावा किसी को नहीं चाहेंगे। क्या वह मुझे 5 दिन में इनफ़ॉर के साथ बुला सकता है, जहाँ, हमारी तारीख के लिए समय और स्थान नहीं है और कोई भी शरीर हमें रोक नहीं सकता है। मे आर। केवल मुझे प्यार करता है और कोई अन्य महिला नहीं। मेरी माँ चंगा
Sep 09 2019
प्यार
Votes
4
  मैं एक जादू की सितारा छड़ी की कामना करता हूं ताकि मैं अपने खिलौनों को जीवित रख सकूं और बर्फ बना सकूं या उड़ान भर सकूं और कल्पना कर सकूं ताकि मैं अपने जीवन का सर्वश्रेष्ठ बना सकूं
Sep 11 2019
प्यार
Votes
3
  मैं रम्मी के लिए अपने पूरे दिल से कामना करता हूं और मैं एक रोमांटिक रिश्ता शुरू करना चाहता हूं जो शादी के बाद और खुशी से आगे बढ़ता है। मुझे संदेश देने के लिए इस साइट से मेरी इच्छा पूरी हुई। मुझे विश्वास है कि आपकी इच्छा भी पूरी होगी। धन्यवाद।
Sep 13 2019
प्यार
Votes
8
  मैं चाहता हूं कि मेरे सबसे हालिया पूर्व-प्रेमी जो अभी भी मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, मेरे लिए पूरी तरह से नीले रंग तक पहुंचेंगे क्योंकि उन्होंने खुद को मेरे बारे में सोचते हुए पाया होगा। मेरे लिए एक बार जो भावनाएँ थीं, वे वापस आएंगी और केवल मजबूत होंगी और वह जल्दी से महसूस करेंगी कि वह मेरे साथ प्यार में है।
Sep 14 2019
प्यार
Votes
6
  मैं चाहता हूं कि मेरा बॉयफ्रेंड मेरे प्रति बहुत अधिक स्नेही और प्यार करने वाला होगा क्योंकि वह वास्तव में मेरी सराहना करेगा। वह शुरुआत में अधिक अभिनय करेगा जैसे उसने मुझे खोने से घबराया होगा।
Sep 15 2019
प्यार
Votes
13
  बहुत बदले हुए लोग केरी की तरह एक केरुपिका को भी पसंद करते हैं कि वह असली है और यह इच्छा मेरे विश्वास से सच होती है और यदि कोई व्यक्ति इसे या मेरे विश्वास द्वारा असली है या सपने देखता है तो स्पार्क सहित सभी को अवरुद्ध करता है।
Sep 17 2019
प्यार
Votes
4
  मैं चाहता हूं कि क्रिस मुझसे प्यार करे और हमारा प्यार इतना मजबूत हो कि हम शादीशुदा रहें, इस खुरदुरे पैच से गुजरें, उसे पता चलता है कि मैं उसके जीवन के लिए महत्वपूर्ण हूं और मेरे बिना नहीं रह सकता और हम वास्तव में बाकी लोगों के लिए बहुत खुश हैं रहते थे
Sep 18 2019
प्यार
Votes
7
  मैं अपने पूर्व प्रेमी विल के लिए कल मुझसे फिर से पूछना चाहता हूं। और मैं चाहता हूं कि वह मेरे प्रति बेहद स्नेही और अधिक प्यार करे। मैं वास्तव में चाहता हूं कि वह मुझे कल शुक्रवार को फिर से पूछे।
Sep 19 2019
प्यार
Votes
7
  मैं माय सिस्टर्स हार्ट इश्यू के लिए तय करना चाहता हूं कि उसका और उसके परिवार का लंबा जीवन हो। मैं अक्टूबर के मध्य से पहले मेरी और मेरे मंगेतर की शादी की कामना करता हूं और मैं उस समय उनके घर भी गया था। मैं अपने सभी पूर्व प्रेमियों को अपने दिल और स्मृति से मिटा दिया जाना चाहता हूं और वह हमेशा के लिए मेरे प्रति वफादार रहेगा और इतने सारे तिल अनंत काल तक मेरे साथ चिपके रहेंगे। मैं राष्ट्रपति के रूप में जेबी के लिए कामना करता हूं। मैं अपने भाई को भाभी और भाभी के लिए बड़ी रकम देने की कामना करता हूं। सबसे अधिक मुझे और मेरे मंगेतर को एक साथ बहुत खुशी हो सकती है और हमारे बीच सबसे अच्छा सेक्स जीवन और महान स्वास्थ्य और सफलता भी है। हमारे जीवन में अच्छे लोगों के साथ और उनके सभी पूर्व प्रेमियों ने हमारे जीवन से पूरी तरह से हटा दिया और प्रबंधक महिला भी चली गई। धन्यवाद
Sep 22 2019
प्यार
Votes
6
  मैं बे्रन्डा की कामना करता हूं और मुझे एक साथ एक टन मिलता है, मुझे उसके पैसे के साथ कुछ नहीं करना है, मैं सिर्फ कोशिश करना चाहता हूं और उसके साथ जीवन शुरू करना चाहता हूं। मैं अपना जीवन पूरी तरह से उसके लिए बदल दूंगा। मुझे उसकी जरूरत है और उसे अपने जीवन में चाहिए।
Sep 22 2019
प्यार
Votes
7