घर >> श्रेणियाँ >> समृद्धि / पैसा >> WishID: 21143
Leonie
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि संख्या 4,9,30,33,34,36 मेरे लिए बहुत बड़ी धनराशि लेकर आएगी ताकि मैं आराम से संन्यास ले सकूं। धन्यवाद। मैं समुद्र के नज़ारे वाला एक अपार्टमेंट खरीदना चाहता हूँ। यात्रा करने के लिए पर्याप्त पैसा।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


1153 /1187 श्रेणी : समृद्धि / पैसा


पर डाला : Sep 14 2019  |  वोट : 9
श्रेणी : समृद्धि / पैसा
WishID : 21143  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मेरी इच्छा है कि मैं जीवन की लॉटरी के लिए दैनिक ग्रैंड जीतूं ताकि मैं अपने सभी बिलों का भुगतान कर सकूं और एक नई कार प्राप्त कर सकूं क्योंकि मेरा एक दुर्घटना में लिखा हुआ है और ताकि मैं अपने बच्चों और दादाओं की मदद कर सकूं
Sep 13 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
11
  मेरी बहुतायत मेरे सारे कर्ज को ढंकने के लिए है और प्रत्येक और हर बिल का भुगतान करने के लिए और एक कार प्राप्त करने के लिए, जैसा कि मेरा टूट गया है। मेरे 2 लड़कों को उनकी जरूरतों के लिए प्रदान करने में सक्षम होने के लिए और यह चिंता करने की ज़रूरत नहीं है कि पैसा कहाँ से आएगा। जैसा कि हमने पहले ही दिया था। धन्यवाद
Sep 12 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
10
  आई एन एन पी
Sep 11 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
8
  मैं पेशेवर मेकअप कलाकार बनना चाहती हूं। मैं पूरी दुनिया की यात्रा करना चाहती हूं। मुझे अपना घर चाहिए, खुद की कार मैं स्वतंत्र होना चाहती हूं। मैं सुरक्षित भविष्य के साथ बहुत अच्छा जीवन चाहती हूं।
Sep 03 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
10
  मैं 3 दिसंबर, 2019 मंगलवार को संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा में डीवीडी और ब्लू-रे डिस्क पर एंजेल हैस फॉलन नामक एक्शन फिल्म के लिए कामना करता हूं, और उस विशेष तिथि से पहले डीवीडी पर उपलब्ध नहीं होगा।
Sep 03 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
7
  मैं $ 5,000 प्रति सप्ताह जीवन के लिए सेट ऑफ लाइफ स्क्रैच-ऑफ लॉटरी जीतना चाहता हूं। मुझे इसकी आवश्यकता एक लक्जरी अपार्टमेंट में जाने, चिकित्सा खर्चों का भुगतान करने और दान के लिए देने की आवश्यकता है। स्व। तथास्तु।
Aug 30 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  मैं जीवन के लिए प्रति सप्ताह $ 5,000 जीतने की इच्छा रखता हूं। मैं चाहता हूं कि मुझे कोई चिंता न हो और मैं अपने परिवार की मदद कर सकूं। बेशक मैं थोड़ी खरीदारी की होड़ के लिए भी जाऊंगा।
Aug 29 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
10
  मैंने सिर्फ दूसरे राज्य से लॉटरी (बड़ी स्वीप) के 7 टिकट खरीदे हैं। मैं उस दिन से कभी भाग्यशाली नहीं रही जब मैं पैदा हुई थी। अपने 30 के दशक तक पहुंचते हुए, मैं पहला पुरस्कार जीतने की इच्छा रखता हूं जो 3 बिलियन तक हो। मेरी छोटी बहन को दे दो, पिता को कर्ज चुकाओ, छोटे भाई को शिक्षा का कर्ज और आदि। खुद के लिए, घर खरीदने के लिए और मेरे 4 कुत्तों के लिए एक कमरा बनाने के लिए और अपने मौजूदा काम से इस्तीफा दे दिया। मेरे माता-पिता और पालतू जानवरों को अधिक आकर्षित करता है और पशु कल्याण में काम करता है, कला और खाना पकाने का कौशल सीखता है जो मेरा पसंदीदा काम है। कृपया मेरे सपने को साकार करें।
Aug 27 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
8
  काश मैं एक सफल स्वप्नद्रष्टा होता और अपने पूरे जीवन के लिए प्रसिद्ध हो जाता और मुझे एक अच्छी सेवानिवृत्ति के साथ एक सुखी जीवन जीने को मिलता। मेरी इच्छा है कि मैं 30 मिलियन ग्राहकों तक पहुँचूँ और मैं ट्विच पर 10 मिलियन अनुयायियों तक पहुँचूँ।
Aug 26 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
10
  Η μεγαλύτερη επιθυμία μου θα ήταν να κερδίσω 6 εκατομμύρια στο Τζόκερ και θα ήθελα να πραγματοποιήθει να κάνω μια ζωή όπως την ονειρευόμουν αυτό εύχομαι και θέλω να γίνει πραγματικότητα।
Aug 25 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  मैं उन सभी का भुगतान करने के लिए खुद की लॉटरी जीत की कामना करता हूं जो मुझे देना है, एक कार और घर खरीदना है और अन्य लोगों को अनुग्रह के तहत अच्छे तरीके से मदद करना है। तथास्तु।
Aug 24 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
7
  काश, वहाँ कोई ऐसा व्यक्ति होता जो मुझे $ 25 000 मेरे नाम के तहत तनु डाबा के नाम से पश्चिमी संघ पोर्ट बीएस मोरबी के माध्यम से पश्चिमी संघ पोर्ट मोरेस्बी, पापुआ न्यू गिनी के माध्यम से भेजता, इस गुरुवार को मुझे गरीबी दूर करने में मदद करने के लिए, क्योंकि मैं एक संघर्षरत एकल माता-पिता हूं । मैं एक आय अर्जित करने, एक घर और कार खरीदने और बच्चों की दुकान शुरू करने के लिए वित्तीय स्वतंत्रता की मांग कर रहा हूं। धन्यवाद
Aug 19 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  मैं जीवन के लिए पब्लिशर्स हाउस $ 5000.00 प्रति सप्ताह जीतने की इच्छा रखता हूं ताकि मैं पशु आश्रयों और दान में दान कर सकूं और एक घर और पालतू जानवर खरीद सकूं।
Aug 17 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
9
  मैं चाहता हूं कि लोग मुझे याद करें और मुझे अच्छी बातें कहें और हर समय मेरी तारीफ करें और कहें कि मैं कितना सुंदर हूं और मैं कितना सुंदर दिखता हूं, मेरी भी इच्छा है कि मैं एक बड़ी राशि प्राप्त करूं, ताकि मैं एक अच्छी स्पोर्टी कार पर खर्च कर सकूं अच्छे कपड़े खरीदारी की होड़ के कारण मैं समृद्ध जीवन शैली को पसंद करूंगा
Aug 11 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
8
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मैं फ्रैंक एम। के लिए फिर से केस हारने की कामना करता हूं और उनके मुवक्किल हम कभी वापस नहीं आते हैं और न ही पूछने या सोचने के लिए आसपास होते हैं। मैं चाहता हूं कि रहस्यमय तरीके से इसे समाप्त कर दिया जाए और मेरा दोस्त इससे मुक्त हो जाएगा और यह अदालत में नहीं जाएगा। मैं अपने ऐप को सुबह ट्रैक पर वापस काम करने की इच्छा रखता हूं और मेरा दोस्त मुझसे बेहतर संवाद करता है। मैं अपने दोस्त के लिए आत्मविश्वास की इच्छा रखता हूं और सब कुछ उसके और मेरे बीच ड्रीम को एक्सेप्ट कर लेगा और मुझे लोकेशन इत्यादि के बारे में 1 दिन में पूरी जानकारी मिल जाएगी। मैं अपनी बहन, पति के बेटे के लिए प्रमुख वित्तीय पक्ष की कामना करता हूं। मैं मंगेतर से मेरे कदम की तारीख जानना चाहता हूँ .... वह मुझे प्यार कर सकता है क्योंकि उसने कभी किसी से प्यार नहीं किया और अनंत काल तक मेरे साथ रहा। मई मैं पैक करके अक्टूबर से पहले उड़ जाऊं और अपने मंगेतर के घर आलाप कर जाऊं। हम समृद्ध हो सकते हैं
Sep 15 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
11
  मैं अपने नाई कौशल को बेहतर बनाने की कामना करता हूं ताकि मैं नाई समुदाय में अच्छी तरह से विश्वसनीय और सम्मानित हो सकूं। मैं अद्भुत बाल कटाने देने में सक्षम होना चाहता हूं ताकि मेरे पास शानदार व्यवसाय, उत्कृष्ट ग्राहक सेवा और ग्राहकों की एक सम्मानजनक राशि हो सके ताकि मैं अपने और परिवार के लिए प्रदान कर सकूं और एक दिन एक सफल नाई की दुकान या अपनी खुद की दुकानें खोलूं और मदद कर सकूं दूसरों को एक जीवित बाल काटने के रूप में अच्छी तरह से कैसे करें।
Sep 27 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
18
  मैं चाहता हूं कि ढेर में 900 googleplexian डॉलर कैथोलिक आकाश में दिखाई दिए और सभी कैथोलिक संत 900 googleplexian डॉलर प्रत्येक कैथोलिक संत को प्राप्त करें 900 सौ googleplexian डॉलर सभी कैथोलिक संतों के सामने प्रकट हुए और 900 googleplexian असली 900 karat स्वर्ण बार स्वर्ग में दिखाई दिए
Sep 29 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
17
  मैं कम से कम 40 मिलियन यूरो या लाखों की लॉटरी जीतना चाहता हूं। मेरे लिए दुआ कीजिये। मैं दूसरों की मदद करूंगा। मैं आपको अपने दिल के नीचे से धन्यवाद देता हूं। यह वास्तव में बहुत मायने रखता है
Oct 10 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
16
  मेरी इच्छा है कि मैं पूरी ताकत से रहूं। मैं अमीर बनना चाहता हूं ताकि मैं अपने सपनों को पूरा कर सकूं जैसे मेरा खुद का घर बनाना, कार खरीदना और यात्रा करना और लोगों की मदद करना और किसी को भी खुद के पैसे नहीं देना है। मैं जल्द से जल्द बहुत सारा पैसा प्राप्त करना चाहता हूं और मेरी इच्छा है कि हर किसी को वित्तीय समस्या हो, जिसे आप भी पूरी तरह खत्म कर दें। आशीर्वाद बनो।
Oct 11 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
113
  मैं लाख पाउंड की कामना करता हूं, आज कृपया मुझे अमीर बना दें ताकि मैं उन सभी विलासिता की चीजों को खरीद सकूं जिनकी मुझे जरूरत है, जो मुझे लंबे रेशमी बालों और सुंदर शरीर के साथ जेनिफर लोपेज xx के रूप में वांछनीय और सुंदर बनाती हैं।
Oct 14 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
71
  मैं अच्छे भाग्य और प्यार और जुनून और पैसे से भरे एक अच्छे जीवन की कामना करता हूं, कृपया मेरे जीवन को सौभाग्य के साथ धन्य बनाने में मदद करें बेहतर जीवन बेहतर प्यार और अच्छे लोगों के बहुत से धन्यवाद
Oct 16 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
64
  मैं पब्लिशर्स को क्लीयर हाउस 1 मिलियन दलेर स्वीपस्टेक जीतने के लिए चाहूँगा, वह भी ford f-150 ट्रक। मैं प्रकाशकों, पॉवरबॉल, मिलियन डॉलर, मेगा-लाखों को साफ़ करने वाले प्रकाशकों को भी जीतना चाहता हूं। जीवन के लिए प्रति दिन 1,000 डॉलर, जीवन के लिए एक सप्ताह में 5,000 इसलिए मैं अपने पति के साथ समय बिता सकती हूं। हम अपना घर खरीदना चाहते हैं, जिसे उन्हें सेवानिवृत्त होने की आवश्यकता है, वह 73 साल के हैं और उन्हें कई मायलोमा कैंसर हैं। मैं काम करने के बिना शांति में अपने जीवन के बाकी खर्च करना चाहते हैं।
Oct 16 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
155
  मेरी इच्छा है कि मेरे BNI अकाउंट, इंडोनेशिया में US $ 1.000.000.000 हो। अगर मेरे पास यह पैसा है तो मैं वास्तव में अपने जीवन को बेहतर बनाना चाहता हूं, रक्त कैंसर में दान के लिए कुछ पैसे दें।
Oct 18 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
16
  मैं अपने $ 1200 के लिए पूरी तरह से मेरे पेपैल खाते में मुझे उस व्यक्ति या व्यक्तियों द्वारा वापस कर दिया जाना चाहता हूं, जिसने इसे जितनी जल्दी हो सके चुरा लिया है ताकि मैं अपने बिलों का भुगतान कर सकूं।
Oct 21 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
17
  मुझे एक डेबिट कार्ड चाहिए जिसमें मेरे बटुए में असीमित नकदी हो ताकि मैं उन चीजों के लिए भुगतान कर सकूं जो मुझे चाहिए और अन्य लोगों को उस चीज की मदद करना चाहिए जो जरूरत है और दान करना और दान करना
Oct 23 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
17
  मेरी इच्छा को सच करें इस दुनिया में सबसे अमीर आदमी बन जाओ क्योंकि मैं गरीब आदमी नहीं बनना चाहता, और अपने पिता और मेरे पुराने भाई को मुझ पर गर्व कर सकता हूं।
Oct 27 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
19
  मैं अपने ऋण का भुगतान करने और घर खरीदने में सक्षम होने के लिए पर्याप्त पैसा कमाने के लिए सक्षम होना चाहता हूं और दैनिक पैसे की चिंता किए बिना आराम से रह सकता हूं। कृपया मेरी मदद करें
Oct 29 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
26
  MARYLAND MULTIMATCH, MEGAMILLION और POWERBALL JACKPOT को जीतने के लिए WEEK.TO की ओर से यात्रा करें।
Nov 11 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
21