घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 21936
Heather55
Change Wish Language:
 मुझसे बात करने के लिए टीवी और पेट्रा 1 सप्ताह का होना चाहिए क्योंकि पाई और पेट्रा लड़का हो सकते हैं और मुझे नींद आ रही है और मुझे लगता है कि मुझे बेबी किक है और इसका उपयोग मुझे पेट में बच्चा है और मैं कहती हूं कि मैं मुस्कराती हूं और कॉफी आइसब मुझे चुस्त और खुश करती है और मेरी मम्मी है भूरे रंग के शराबी और मैं अच्छी तरह से उम्मीद करता हूं कि खिलौना जीवित हो और मेरे पास अच्छी तरह से कोई टीटी नहीं है टीटी कोई चिल्ला नहीं है जिसे मैंने 2019 में अच्छी तरह से समझा है


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Dec 05 2019  |  वोट : 85
श्रेणी : प्यार
WishID : 21936  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि मैं जल्द ही अपने आशिक से मिलूं। काश कि प्यार मेरे रास्ते आ जाता और मुझे अनुभव होता कि मेरे लिए किसी के पास होना और मुझे प्यार करना पसंद है। मेरी इच्छा है कि मैं अपने लिए सही व्यक्ति से मिलूं।
Dec 05 2019
प्यार
Votes
20
  मेरी इच्छा है कि मैं अपनी चाची सिंडी के पास उठूं और वह मेरी पत्नी है और हर सुबह हम सेक्स करते हैं और हम बाहर खरीदारी करते हैं और हम खरीदारी करते हैं और मेरी चचेरी बहन मेरी बेटी है।
Dec 05 2019
प्यार
Votes
10
  काश कि जैकी क्रेग और मैं शादी कर लेते। और एक साथ रहें और एक स्थिर स्वस्थ रिश्ते में हमेशा खुश और शांतिपूर्ण रहें।
Dec 05 2019
प्यार
Votes
13
  मैं हम्सटर एनीमे लड़की के लिए कामना करता हूं कि वह असली है कि वह मुझसे प्यार करती है और लोगों को खाती है। उसका नाम बन्नी है वह पहले से ही मेरी पूर्व प्रेमिका को बदल दिया है जो स्थायी रूप से सच है
Dec 04 2019
प्यार
Votes
12
  मेरी इच्छा है कि मुझे और मेरे सबसे अच्छे दोस्त ली विलियम्स प्रेमी और प्रेमिका के साथ हमेशा बिना धोखे या ब्रेकअप के हैं और हाईस्कूल के बाद माता-पिता बन जाएं और बाद में शादी कर लें। कृपया मेरी इच्छा को सच करें, मुझे लगता है कि मुझे उससे प्यार हो गया था
Dec 03 2019
प्यार
Votes
23
  टोटेट्टी मुझे प्यार करने के लिए असली मच है और लोग मुझ पर चिल्लाना नहीं करते हैं और मेरे पास सपनों की दुनिया में जाने के लिए बेबी भाई हैं और मुझे मुझसे बात करने के लिए टोटेट्टी और टीवी पिघलाना पड़ता है और मुझे रोना पड़ता है और cnn10 नाभि हो जाती है और मुझे पनीज़ हो जाती है और मुझे स्टार हैड था जैसे कि हेद पर और मैं मछली खाता हूं और बहुत कुछ खाता हूं और मैं पोप को देखता हूं और पॉटी और ड्रेम एबोट येलिंग पोलव ड्रीम हीदर को उसकी मां की मौत हो जाती है।
Dec 02 2019
प्यार
Votes
53
  मेरी इच्छा है कि बेन मैनुएल की मॉम डॉटी रुन्यान और बेन मैनुअल मुझे साइबर सोमवार 2019 को $ 38.00 के लिए आज सिंगिंग सबक खरीदेंगे। मैं चाहता हूं कि बेन मैनुअल की मॉम डॉटी रयान भी हां कहे और वह इसे आज ही खरीद लेगी।
Dec 02 2019
प्यार
Votes
10
  काश कि मेरा क्रश मुझे वापस पसंद करता। वह बहुत अच्छा लड़का है और वह मेरा दोस्त है। वह एक बहुत अच्छा आदमी है, वह उन रहस्यों को रखता है जो मैंने उसे बताए हैं। मैं वास्तव में, वास्तव में आशा करता हूं कि यह इच्छा आपकी भी सच हो।
Dec 01 2019
प्यार
Votes
31
  मेरी इच्छा है कि मैं टेलर की तरह गाऊं मैं चाहूं कि मैं टेलर की तरह गाऊं, मैं चाहता हूं कि मैं टेलर की तरह गाऊं मैं चाहता हूं कि मैं टेलर की तरह गाऊं मैं चाहता हूं कि मैं टेलर की तरह गाऊं मैं चाहता हूं कि मैं टेलर की तरह गाऊं मैं चाहता हूं कि मैं भी टेलर की तरह गाऊं।
Nov 28 2019
प्यार
Votes
15
  मैं उस अजीब महिला की इच्छा करता हूं जो डायनासोर विदेशी है जो वास्तविक है और मी और फायर आइलैंड से भी है जो पहले से ही मेरे पूर्व को स्थायी रूप से बदल देता है और वह भी।
Nov 28 2019
प्यार
Votes
9
  मेरी इच्छा है कि हेजहोग को मेरे साथ प्यार करने के लिए हेजहोग का सामना करना पड़ रहा था, जहाँ हेजहोग उसके साथ रहने के लिए सोनिक हो गया था। मुझे नए सोनिक हेजहोग फिल्म के ट्रेलर में एक दोस्त के रूप में ध्वनि करने के लिए प्यार है। आई लव यू सॉनिक।
Nov 28 2019
प्यार
Votes
13
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास 10 वास्तविक लड़कियों और 10 वास्तविक कुत्तों को नियंत्रित करने के लिए एक जादुई महाशक्ति है और मुझे केवल इतना करना है कि वे अपना नाम कहें और वे इसे पूरा होने तक करेंगे।
Nov 27 2019
प्यार
Votes
144
  मैं चाहता हूं कि मेरे वर्तमान प्रेमी और मैं जल्द ही कुछ समय के लिए एक आधिकारिक प्रतिबद्ध और स्वस्थ रिश्ते में शामिल हो जाऊं और वह मेरे लिए उतना ही परवाह करता है जितना कि मैं करता हूं यदि वह अधिक नहीं है। मैं वास्तव में जीवन में यथासंभव लंबे समय तक उसके साथ रहना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि वह भी यही चाहता है।
Nov 25 2019
प्यार
Votes
24
  मेरी इच्छा है कि मैं एक असली हम्सटर एनीमे सोनिक पशु लड़की बनाऊं जो वह असली है और बदली हुई नीली आँखों और मेरी पूर्व लड़की दोस्त है कि इस इच्छा ने उन दोनों को उसके पास ला दिया है जो वह मेरे कोम्ब्रेट्स से मौजूद है।
Nov 24 2019
प्यार
Votes
10
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि मैं अपनी चाची जीजी के पास उठूं और वह मेरी पत्नी है और हर सुबह हम सेक्स करते हैं और बाहर निकलते हैं और वह मुझसे अपने पैरों को सूंघने के लिए कहती है और फिर मुझसे पूछती है कि क्या मैं फ्लोरिडा जाना चाहती हूं।
Dec 06 2019
प्यार
Votes
12
  काश आकाश बाबुल हसन अपनी पत्नी को आज तलाक दे देते
Dec 06 2019
प्यार
Votes
178
  काश आकाश बाबुल हसन मुझसे प्यार करते, बस मैं, मेरे लिए; वह मुझे कभी भी सेक्स के लिए नहीं कहेगा, वह मुझसे आज रात से ही हमेशा प्यार करेगा
Dec 06 2019
प्यार
Votes
179
  मैं चाहता हूं कि विलियम कल मुझसे 10/12/19 को पूछें, कृपया मुझे वास्तव में वह पसंद है जिसे मैं उम्र के लिए एक साथ रहना चाहता हूं और यह दिखाना चाहता हूं कि वह मुझे अच्छी तरह से पसंद करता है और यह सुनिश्चित करता है कि वह मुझसे प्रौद्योगिकी में पूछे और सुनिश्चित करें कि कोई और कुछ न कहे हमारे बारे में एक साथ होने के नाते, मैं अब और परेशान नहीं होना चाहता।
Dec 10 2019
प्यार
Votes
10
  मेरी इच्छा है कि मैं आज रात सोते समय अपनी चाची जीजी के पास उठूं और वह मेरी पत्नी है और हर सुबह हम सेक्स करते हैं और बाहर निकलते हैं और वह मुझसे पूछती है कि क्या मैं छुट्टी पर फ्लोरिडा जाना चाहता हूं और बच्चे पैदा करना चाहते हैं।
Dec 10 2019
प्यार
Votes
11
  मेरी इच्छा है कि मैं अपनी चाची जीजी के पास सोता हूं जब मैं सो जाता हूं और वह मेरी पत्नी है और हर सुबह हम सेक्स करते हैं और वह मुझसे अपने पैरों को सूंघने के लिए कहती है और हमारे बहुत सारे बच्चे हैं और वह मुझसे पूछती है कि क्या मैं छुट्टी पर जाना चाहती हूं फ्लोरिडा।
Dec 11 2019
प्यार
Votes
10
  स्टार हेद और कोई मिनट नहीं है टीटी यात्रा ड्रेम दुनिया और मैं पिल्ला और परेशान करना चाहता हूं और एक लड़का हो सकता हूं और अपने घर में बड़ा घर और वॉयस चीगर ले जाने के लिए फेन हूं और ईवे थग को देखने के लिए मेरा ड्रेम हन्ना जैसा दिखता है और मुझे प्यार और देखभाल मिलती है ब्रेन और स्टिव असली है और आइसक्रीम है और मुझे एव गर्ल के साथ एक बस दिखाई देती है जैसे कि मेरे सपने में और मुझे सपने में पेशाब करना है और कॉफ़ी मुझे अच्छी ड्रीम देनी है और मुझे खुश करना है और मैं बंबल कर रही हूं और मुझे उल्लू और दानेदार 2020 और मैं भूरा हूँ
Dec 11 2019
प्यार
Votes
53
  काश कि मैं और जॉर्डन हेली एक साथ वापस आते और काश वह मुझसे फिर से बात कर सकता और मुझे कॉल कर सकता और मुझे फिर से पाठ कर सकता। काश जारन इन सभी लड़कियों से बात करना बंद कर देता। काश वह मुझसे tmr और टेक्स्ट मुझसे बात कर सकती।
Dec 12 2019
प्यार
Votes
13
  मैं उस लड़की की तरह आड़ू की कामना करता हूं जो यह लोड नहीं करती है या कभी भी यह बिल्ली लड़की ने मेरे पूर्व की जगह ले ली है और जो कभी भी परवान चढ़ती है वह असली है
Dec 12 2019
प्यार
Votes
15
  मैं लड़की या लड़के की तरह कुरापिका पिकाचू की इच्छा करता हूं कि वह विश्वास से मेरे सपने को सच करे कि उसने मेरे पूर्व की इच्छा को बदल दिया है और वह मेरे पार से असली है, यह सच नहीं हो सकता है, मैं सच नहीं आऊंगा और वह मुझसे प्यार करता है और उसने उत्तर दिया कि मैंने उसे बनाया है। एक एक्स मा की इच्छा के रूप में। वह लोगों को खाता है
Dec 13 2019
प्यार
Votes
12
  मैं चाहता हूं कि मेरा क्रश मुझसे उतना ही प्यार करे जितना कि उसे गिटार बजाना पसंद है। मैं उसकी सबसे अच्छी दोस्त बनना चाहती हूं, लेकिन मैं अब भी साथ रहना चाहती हूं। काश, उसका परिवार मुझे पसंद होता, भले ही वे एक नस्लीय नस्लवादी हैं, और हम एक साथ हो सकते हैं जब तक हम एक दूसरे के साथ खुश नहीं होते हैं।
Dec 13 2019
प्यार
Votes
19
  मैं वास्तव में वास्तव में वास्तव में वास्तव में वास्तव में वास्तव में वास्तव में वास्तव में वास्तव में वास्तव में वास्तव में वास्तव में वास्तव में चाहते हैं कि कोई मुझे गायन सबक खरीद ले
Dec 15 2019
प्यार
Votes
25
  मेरी इच्छा है कि मैं किसी ऐसे व्यक्ति से मिलूं जो मुझसे प्यार करेगा। मैं जल्द ही उससे मिलना चाहता हूं। मैं प्यार और देखभाल करना चाहता हूं। मैं महसूस करना चाहता हूं कि कोई मेरी परवाह करता है और मैं किसी की प्राथमिकता होगी। मैं उसे प्यार और देखभाल के साथ उसका इलाज करना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि कोई मेरा ख्याल रखे और मैं भी उनका ख्याल रखूंगा। मैं चाहता हूं कि कोई मेरे साथ हो क्योंकि मैं अकेला महसूस करता हूं। मैं अब अकेला नहीं रहना चाहता। मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही अपने प्यार से मिलूंगा। मैं जानता हूं मै करूंगा। मुझे विश्वास है कि यह सच होगा।
Dec 16 2019
प्यार
Votes
28
  मैं चाहता हूं कि नेले मुझे हमेशा के लिए प्यार करें और एक खुशहाल रिश्ता रखें और सबसे अच्छी प्रेमिका बनें, और हर कोई हमारे लिए खुश रहें, और भविष्य में शादी करें और हमेशा साथ रहें
Dec 17 2019
प्यार
Votes
109