घर >> श्रेणियाँ >> नया साल >> WishID: 24313
अनाम
Change Wish Language:
 डायर ब्रेन टॉमर का कहना है कि विश्वास करें और यह आज और आज रात को होता है और यह एक इच्छा पर पूरा होगा और सभी की इच्छा पूरी होती है और यह ऐसा होता है कि पेड़ नीली दीवार पर सबसे ऊपर और गेंद पर होता है और उसके बिस्तर से ऊपर जाने के लिए फेन होता है।




185 /184 श्रेणी : नया साल


पर डाला : Jul 12 2020  |  वोट : 105
श्रेणी : नया साल
WishID : 24313  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए नया साल
  मैं अपने सभी निष्क्रिय फेसबुक खातों और सभी दोस्तों को बिना किसी दस्तावेज या कार्ड सबमिट के वापस लेने की इच्छा रखता हूं। सभी निष्क्रिय फेसबुक खातों को फेसबुक टीम द्वारा ठीक से बहाल कर दिया गया है। rightnow facebook से नकली प्रोफाइल नामों, ब्रह्मचर्य चित्रों और कुल मिलाकर हर फर्जी अकाउंट को हमेशा के लिए और उसके बाद अनुमति देता है। facebook कभी भी यूजर्स से डॉक्युमेंट्स कभी नहीं मांगता। फिर भी मैं बिना किसी कार्ड के चमत्कार के द्वारा अपने सभी अक्षम फेसबुक अकाउंट्स को वापस कर रहा हूं या किसी को भी अपना पैसा नहीं भेज रहा हूं। मेरे अक्षम खातों को चमत्कार द्वारा सही तरीके से पुनर्स्थापित किया गया है।
Jan 11 2020
नया साल
Votes
249
  आकाश एमडी बाबुल हसन अपनी पत्नी से हमेशा के लिए और बाद में भी नफरत करता है। आकाश md बाबुल ने अपनी पत्नी को सही तरीके से तलाक दिया और फिर कभी उसे याद नहीं किया। आकाश ने अपने बुरे काम के लिए अपनी पत्नी और बेटी से नफरत की। उसकी पत्नी और बेटी तथाकथित कुतिया हैं। हर कोई उनसे नफरत करता है। आकाश दासी पत्नी आज रात अपनी बेटी के साथ आत्महत्या कर लेगी और उन्हें तुरंत मरना होगा। आकाश एमडी बाबुल हसन अकेले और हमेशा के लिए दुखी से रहेंगे और इसके बाद वित्तीय समस्या हमेशा के लिए हल नहीं होगी और वह हमेशा के लिए दुखी हो जाएगा। आकाश एमडी बाबुल हसन ने जो किया उसके लिए बहुत खेद और दुख होगा। उसका एकमात्र तरीका उसकी पुरानी प्रेमी लड़की होगी जिसे उससे कभी प्यार नहीं होगा। आकाश md बाबुल हसन हमेशा के लिए और सही से उस लड़की के लिए समर्पित दोस्त और प्रेमी होगा।
Jan 02 2020
नया साल
Votes
163
  मैं रोजा धारावाहिक के पहले पटकथा लेखक एस। सेकिझर को फिर से बहुत जल्द ही पटकथा लेखक के रूप में फिर से रोजा धारावाहिक की कामना करता हूं
Jan 01 2020
नया साल
Votes
108
  फोएज अहमद कभी भी फिल्म निर्देशक और प्रसिद्ध कवि या लेखक नहीं होंगे। फ़ोईज़ फ़िल्म मीडिया से पूरी तरह से हार जाएंगे। फ़रहान नाहिन और फ़ोईज़ अहमद एक दूसरे से हमेशा के लिए और बाद में नफरत करते हैं। Foez ahamed ने अपनी नौकरी, सभी पैसे और प्रेमियों को हमेशा के लिए खो दिया और बाद में foez ahamed से नफरत करने लगे। Foez ahamed कुछ महीनों के लिए जेल में एक कैदी के रूप में जा रहे हैं। Foez हमेशा के लिए और उसके बाद बिना नौकरी के और एक बेकार व्यक्ति होगा। आज रात अकरम बीमार हो जाएगा और मर जाएगा।फतिन अहमद नबील भी आज रात गहरे पानी में डूबने से मर जाएगा, नबील की मौत बहुत दुखद होगी। फरहान नाहिन आत्महत्या करेगा और आज रात एक लाइव वीडियो चैट पर मर जाएगा। फीज अहमद को उनके नफरत भरे भाषण के लिए दंडित किया गया है और वह हमेशा के लिए और टूटे हुए दिल भिखारी के रूप में अकेले रहेंगे।
Dec 31 2019
नया साल
Votes
160
  मैं वास्तव में चाहता हूं कि मेरी कहानी इस साल पूरी हो जाए और इसे दो दुनियाओं के बीच अटका कहा जाए (पुस्तक एक) मैं इस लानत लेखक ब्लॉक को इतने लंबे समय के बाद थक गया हूं और कृपया मुझे एक शानदार लेखक बनने में मदद करें।
Dec 30 2019
नया साल
Votes
40
  काश कोई भी फिर से फेसबुक का उपयोग कभी नहीं करेगा। फेसबुक सर्वर टोमोरो सुबह से टोटल डाउन या क्लोज्ड हो जाएगा अगर फ़ेसबुक टीम आज रात डिसेबल्ड अकाउंट्स को ठीक नहीं करती है या रिस्टोर नहीं करती है। एफबी डिसेबल अकाउंट्स ऑटोमैटिक टुनाइट वापस नहीं आते हैं तो फौरन मर जाएंगे।
Dec 26 2019
नया साल
Votes
180
  काश हर facebook अकाउंट कभी भी डिसेबल या लॉक नहीं होता। हर विकलांग खाता आज रात को चमत्कार की तरह fb टीम द्वारा खुला या बहाल किया जाएगा। बिना किसी कार्ड के जमा किए गए फेसबुक अक्षम खाते आज रात वापस आ जाएंगे। Facebook हमेशा के लिए बंद हो जाएगा और उसके बाद अगर fb अक्षम खाते नहीं खुलते हैं या वापस नहीं आते हैं। असीमित फेसबुक खाते आज रात से केवल 1 फोन नंबर के साथ बनाए जा सकते हैं और कभी भी अक्षम या लॉक नहीं किए जा सकते हैं। फेसबुक अक्षम खातों को आज रात चमत्कार से ठीक किया जाएगा और फिर से और बाद में फिर से बहाल किया जाएगा।
Dec 26 2019
नया साल
Votes
176
  कामना करता है कि एंथोनी और मैं 1/2020 से शादी करें और मैं 30 दिनों के भीतर उनके घर चलूं। मैं पैसे के बदले जीवन को जीतना चाहता हूं, इसलिए मेरे पास वह है जो मुझे स्थानांतरित करने और प्रियजनों की मदद करने की आवश्यकता है। मैं अपने और एंथनी के बीच ईश्वर के अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करता हूं और बहन, बिल, चान, मॉम के लिए अपने सभी रिश्तेदारों और उनके लिए लंबे जीवन और वित्तीय एहसानों के लिए दिव्य अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं। समाप्त करने के लिए शांति और हत्याएं और सभी आतंकवाद को समाप्त करने और सफेद घर में बुरे को हटाने के लिए सफलता। मेरे आदमी के बाद सभी woma स्थायी रूप से मेरे मास जीवन से बाहर निकाल देते हैं और वे अपने जीवन में वापस कभी नहीं आते हैं। उन सभी पुरुषों और महिलाओं को जो मेरे और एंथोनी के बीच अवरुद्ध या खड़े हैं, वे उन्हें हमारे रास्ते से हटाना चाहते हैं और पूरी तरह से चले गए जहां वे वापस नहीं आ सकते हैं। हो सकता है कि सभी एंथोनीज अतीत के प्रेमी चले गए हों और उनकी हल्की-फुल्की गति को काट दिया हो।
Dec 26 2019
नया साल
Votes
32
  डोयल और उनके बेटे ने आज दोपहर 12 बजे एक साथ आत्महत्या कर ली। Doel आज 12 बजे उन्हें जला देगा। शार्कर बाज़ार के साथ आज उनका पूरा घर भी जला दो। वह सईद खान के लिए आज सिर्फ राख और राख ही बचेगा। केवल सईद खान हमेशा के लिए टूटे हुए दिल के साथ ईमानदारी से ठीक रहेगा और बाद में सईद खान आज अपने पूरे परिवार के साथ अपना सारा पैसा और घर खो देगा। सईद आज से और उसके बाद के लिए कुल धनहीन और दुखी होगा।
Dec 22 2019
नया साल
Votes
172
  सईद खान अपनी नौकरी और सारा पैसा सुबह से और हमेशा के लिए खो देगा। सईद और डोएल एक दूसरे से हमेशा के लिए और बाद में नफरत करते हैं। सईद खान आज अपनी पत्नी को तलाक दे देगा। आज रात डोयल और उसके बेटे की मौत हो गई। Doel आत्महत्या करता है और अपने बेटे के साथ सही मर जाता है। डोएल और उसका बेटा हमेशा के लिए खो जाएगा। सईद खां सुबह से सुबह तक और उसके बाद अकेले रहेंगे। सईद खान अपने परिवार और सभी प्रेमियों को खो देता है। कोई भी सईद खान से दोबारा प्यार नहीं करेगा। हर कोई सईद खान से नफरत करेगा। सईद हमेशा के लिए निराशाजनक और अकेले हो जाएगा।
Dec 20 2019
नया साल
Votes
191
  मेरी इच्छा है कि रोजा धारावाहिक के पूर्व पटकथा लेखक एस। सेकिझर फिर से रोजा धारावाहिक में एक पटकथा लेखक के रूप में बहुत जल्द फिर से आएँ। कृपया रोजा धारावाहिक निर्माताओं को जल्द ही वापस लाएं।
Dec 15 2019
नया साल
Votes
27
  Deseo tener un objeto que me concedan deseos y una jarana y un medallón y la colección de dragones y criaturas fantásticas y la colección de fantástico mundo de los डायनासोर
Dec 01 2019
नया साल
Votes
35
  एक पालना और फेन लाने के लिए और मेरे भाई खेलने के लिए और भाई और पूल मेरे सपने और पैसे और भोजन और खुश जन्मदिन की तरह दिखते हैं और मेरे बेटे को पिघलाने के लिए और मेरी माँ से पिघलने के लिए
Sep 29 2019
नया साल
Votes
64
  मेरे पास फेन चाल है और भाई और बहन और हेयेल भी असली है और इस तरह से असली है, यह एक खिलौना है और लोगों पर है और यह मुझे लगता है कि मेरे कमरे में और मेरे अपने घर से बड़ा है और बहुत ऊँचा है और मैं चिल्लाता हूँ घर में गूंज और ताल का आना मेरे सपने जैसा लगता है और मेरा खिलौना 8n है और अस्पताल का बिस्तर iv भगवान कहते हैं कि हाँ और मैं अपने भाई के साथ मज़े करता हूँ
Sep 29 2019
नया साल
Votes
63