घर >> श्रेणियाँ >> समृद्धि / पैसा >> WishID: 28892
Ganancias
Change Wish Language:
 डिस्को वेंडर मूकस मैट्रिकुलास, डी एस ए फॉर्मा वेन गानानियास एन मील ट्रोबाजो, नो पेडेकेर डे नीडिडिडेस लास क्यूल्सस मल्टीन एन मील विडा एन एस्टोस मोमेंटोस, क्यूआर टेडोस लॉस मेसस वेन्डा म्यूचस मैट्रीक्यूलास वाई एस्केंडर लो मेस्सो पर्फेक्टो पर्फेक्टेड पोज़ोस्मेंट्स। विदा।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


1187 /1187 श्रेणी : समृद्धि / पैसा


पर डाला : Mar 14 2021  |  वोट : 2
श्रेणी : समृद्धि / पैसा
WishID : 28892  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मेरी इच्छा है कि मुझे $ 900,000,000,000 (नौ सौ बिलियन डॉलर) का चेक मिलेगा, जो मुझे बैरी एड मॉम में सबसे अमीर 30 साल का बना देगा, मैं जब चाहूँ इसके साथ जो चाहूँ करूँगा।
Feb 09 2020
समृद्धि / पैसा
Votes
236
  मेरी इच्छा है कि मेरी सभी समस्याओं के साथ मेरी मदद करने के लिए मेरे पास एक बहुत अच्छा दोस्त था और अपने जीवन को खुशहाल घर बनाने के लिए और इसे प्रस्तुत करने और अपने आवास लाभ वापस पाने के लिए मेरे पास एक अच्छी जीवन शैली है
Jan 29 2020
समृद्धि / पैसा
Votes
168
  Υ ΑυτόοΑυτό θυιθυμΑυτό αρα υολεί πναι να κ υ υαι ο οικογένεια μου υγείν υα μαυ। Να Νμαστε καλεί। Να γίνω τόσο πλούσια στην ζωή μου για να μπορώ να βοηθήσω τα μέλη της οικογένειας μου, τους συγγενείς μου και άλλους συνανθρώπους μου που έχουν ανάγκη। Θέλδ να αποοο κιιαιοηνη νον νρο ν υουλειάς μου τίιατί υπάρχονν συνσυλυοι που μ έχουν νοον 4 4 5 Μαυρι ι υ μοΜ να ινοπν γρατμα .ιγα।
Dec 30 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
108
  मैं सुपर प्रसिद्ध बनने की इच्छा रखता हूं और अमीर के पास बड़े कपड़ों की बड़ी हवेली है, जिसमें डिजाइनर कपड़े बहुत हैं, कृपया मुझे सुंदर सेक्सी बनाएं और लोगों को मुझे पहचानने दें। मैं प्रसिद्ध करोड़पति बनना चाहता हूं
Dec 30 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
109
  मैं अपने जीवन में बहुत सारे धन की कामना करता हूं, बहुत आसानी से धन प्राप्त करना और करना। मैं वैसे भी लॉटरी और जैकपॉट जीतना चाहता हूं। मैं 2 मोबाइल फोन की इच्छा रखता हूं। मैं हुवावेई और नोकिया फोन को कुल कीमत पर मुफ्त या उपहार के रूप में जीतना चाहता हूं। मैं बहुत आसान तरीके से 100 सिम कार्ड खरीदना चाहता हूं। मैं बहुत सारे देश की यात्रा करना चाहता हूं। मैं चीन, कोरिया, जापान, थाईलैंड, मलेशिया, केन्या, दक्षिण अफ्रीका, नेपाल, श्रीलंका, औरेलिया और कई और देशों में जाना चाहता हूं। मैं पूरी दुनिया की यात्रा करना चाहता हूं। और बहुत सारे धन की कामना करते हैं। मैं उस आदमी की मदद करना चाहता हूं जिसे मैं प्यार करता हूं। मुझे 2000 डॉलर सही की जरूरत है। मैं बिना काम किए हवा से पैसा पाने की इच्छा रखता हूं या एक इनाम के रूप में पैसे पाने के लिए सही हूं। मैं जानवरों और पक्षियों की भी मदद करना चाहता हूं, इसलिए मुझे उनकी मदद के लिए बहुत पैसे चाहिए।
Dec 26 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
251
  मैं अपनी इच्छा के साथ एक अचेतन को सुन रहा हूँ। मेरे माता-पिता और मेरे भाई-बहनों ने मुझे वह करने दिया जो मैं कभी भी करना चाहता हूं। मेरा परिवार जो भी करता है मैं उसकी परवाह नहीं करता हूं। मेरा परिवार और दोस्त मुझसे प्यार करते हैं। मेरा परिवार मुझे अकेले बाहर जाने देता है। मेरा परिवार मुझे अकेले यात्रा करने देता है। मेरा परिवार मुझे वही खरीदता है जो मैंने मांगा था। मेरा परिवार बहुत अमीर है। लड़ना और लड़ना बंद करना और एक दूसरे का समर्थन करना और प्यार करना शुरू करता है। मैं बहुत लोकप्रिय YouTuber हूं।
Dec 25 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
139
  काश, मेरे पास जीवन भर पैसे और हथियारों (शूरिकेन, चाकू, तलवार, बंदूकें आदि) की आपूर्ति होती, तो मैं समृद्ध होता !!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!! !!!!!!!!!
Dec 23 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
67
  काश मैं बहुतायत प्रेम और शांति का जीवन प्रकट कर पाता। यह पूर्ति दोस्तों और परिवार दोनों के आस-पास के लोगों पर हावी हो जाएगी। समृद्धि साझा की जाएगी और दया संक्रामक होगी। ऋण का भुगतान ईमानदारी से किया जाएगा क्योंकि वे खर्च किए गए थे। मैं अपने फेफड़ों में हवा को स्वतंत्र रूप से महसूस करूंगा और आभार प्रकट करूंगा। कृतज्ञता अधिक दयालुता और सम्मान को प्रेरित करती है। इस मंच के लिए धन्यवाद। मैं रचनात्मकता के एक पहाड़ की कल्पना करता हूं। नमस्ते।
Dec 22 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
95
  मैं यह जानना चाहता हूं कि यह एक महिला और उसके लिए आया है। अब मुझे लगता है कि मैं एक कार खरीद सकता हूं और काम कर सकता हूं और अपनी संपत्ति वापस लेने के लिए स्कॉलरशिप पर जाऊंगा और एक डॉक्टर से मिलूंगा ताकि वह यहां तक ​​पहुंच सके। नियंत्रण करें। वास्तव में एक कार की जरूरत पड़ने पर काम करना बंद कर दिया गया था और अब मैं इसे ठीक करने के लिए पैसा नहीं चाहता था और अब मुझे एक बेहतर जॉब की जरूरत है। यदि आप मुझे यह जान गए हैं कि यह मुझे अच्छा लगता है और एक कार के बारे में अच्छा काम करता है, तो मैं एक कार के बारे में सोचता हूँ कि मैं एक कार के बारे में काम करूँ और मैं कैसे काम करूँ और अपनी दुकान तक पहुँचाने के लिए वापस लौटूँ और डॉक्टर कार्यालय जाऊँ। उनकी मां के बारे में और उनके दोस्तों के लिए इस जीवन का आनंद लें और 3 साल की उम्र में उनके बारे में सोचने के लिए कहें कि यह अच्छा नहीं है। मुझे यह पता है कि तुम मुझे इस तरह की जरूरत है, क्योंकि मैं वास्तव में बुरा था। कृपया मुझे इस बात का ध्यान दीजिए।
Dec 15 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
91
  मैं ब्रह्मांड से क्रिसमस के लिए एक उपहार के रूप में आज रात $ 500000 जीतना चाहता हूं।
Dec 15 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
63
  एक नई कार, बेहतर जॉब और कुछ पैसा। कृपया मुझे यह बता दें कि मैं वास्तव में इस मछली की जरूरत है। इसके अलावा, आपको लगता है कि मुझे लगता है कि मैं वास्तव में इस जरूरत के लिए पूछ रहा हूँ कृपया मुझे बताएं।
Dec 13 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
62
  मैं घाना में इस महीने की 20 तारीख से पहले NLA-keed लकी 3 का अंतिम पुरस्कार जीतना चाहता हूं और किसी भी नुकसान के बिना इस क्रिसमस से पहले मेरे मोबाइल मनी वॉलेट में $ 50.000 प्राप्त करें
Dec 12 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
63
  मैं टेक्सास में बेघर मंत्री हूं। मैं एक 4 बेडरूम घर, फर्नीचर, मर्सिडीज बेंज (ब्लैक) कपड़े, रिकॉर्ड कॉन्ट्रैक्ट और 50,000 डॉलर की कामना करता हूं। मैं ओरफाह विनफ्रे की तरह प्रसिद्ध बनना चाहता हूं। किसी दिन चेहरे एक अरबपति बन जाते हैं। मेरी खुद की रिकॉर्ड कंपनी है।
Dec 06 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
71
  मैं अपने किसी नुकसान के बिना आज 50,000 डॉलर इनाम के रूप में प्राप्त करना चाहता हूं। किसी भी दिन मैं हवा से पैसा प्राप्त करना चाहता हूं।
Dec 06 2019
समृद्धि / पैसा
Votes
238
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मैं बहुत सारा पैसा जीतना चाहता हूं, अपने व्यवसाय को बड़ा और बहुत प्रसिद्ध बनाना चाहता हूं, और एक बेहतर कार खरीदना चाहता हूं और लोग मेरा अधिक सम्मान करते हैं। मैं भी उन सभी को होते हुए देखने के लिए स्वस्थ रहने की कामना करता हूं
Mar 05 2022
समृद्धि / पैसा
Votes
145