घर >> श्रेणियाँ >> गुमशुदा लोग >> WishID: 38597
Cô hiệu phó chết đi
Change Wish Language:
 


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


136 /135 श्रेणी : गुमशुदा लोग


पर डाला : May 10 2022  |  वोट : 1
श्रेणी : गुमशुदा लोग
WishID : 38597  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए गुमशुदा लोग
  मुझे अपना कुत्ता चार्ली वापस चाहिए, मैं उसे प्यार करता हूँ, वह मेरे लिए एक बेटे की तरह था, और मैंने उसे खो दिया, मैं उसे उसकी सारी यादों, भावनाओं और भावनाओं के साथ वापस चाहता हूं, मैं उसे अपने घर में एक सुरक्षित स्थान पर वापस चाहता हूं जैसे वह बाथरूम और मैं जानना चाहता हूं कि जब वह वहां पहुंचता है तो मैं उसे सुरक्षित बाहर निकाल सकता हूं
Apr 22 2020
गुमशुदा लोग
Votes
65
  काश, वह लड़की जिसने मेरा हेडफोन या इयरप्लग चुराया हो, वह डकैती और हत्या के लिए हमेशा के लिए जेल जा रही हो। इसके लिए उसे भुगतना पड़ता है। वह भी हमेशा के लिए और बाद में बेरोजगार और पैसेहीन हो जाएगा। मैं बहुत जल्द ही उस चोरी हुई चीज़ को वापस करना चाहती हूं। उस हेडफोन एआईएफ को भी बीमारी का ठीकरा फोड़ना पड़ता है।
Jan 05 2020
गुमशुदा लोग
Votes
144
  सईद खान ने अपनी नौकरी और सारा पैसा हमेशा के लिए और बाद में खो दिया। सईद खान और डोयल एक दूसरे से हमेशा के लिए और बाद में नफरत करते हैं। Doel आत्महत्या करेगा और अपने बेटे के साथ एक साथ मर जाएगा, उनके साथ मृत्यु बहुत दुखद होगी। सईद खान ने अपना पूरा परिवार और खुशी भी हमेशा के लिए खो दी और बाद में। सईद खान बहुत दुखी होंगे और 2018 में उन्होंने जो किया उसके लिए बहुत अफ़सोस करते हैं। वह हमेशा के लिए टूटे हुए दिल के साथ रहेंगे। हर कोई सईद खान से नफरत करेगा, कोई भी प्यार नहीं करेगा उसे कभी.शायद खां एक बेरोजगार व्यक्ति हमेशा के लिए और उसके बाद होगा।
Dec 31 2019
गुमशुदा लोग
Votes
149
  मेरी इच्छा है कि मैं आसानी से नए दोस्त बना सकूं ताकि मैं लोकप्रिय हो सकूं और पार्टियों और कार्यक्रमों में आमंत्रित हो सकूं। मैं इंस्टाग्राम फॉलोअर्स पाने के लिए भी लोकप्रिय बनना चाहता हूं
Dec 24 2019
गुमशुदा लोग
Votes
33
  आज रात एक दुखद हादसे में लामेया हसन सिन्थिया की मौत हो जाएगी। लामाएयस माँ आज रात उसके साथ आत्महत्या कर लेगी और मर जाएगी। लामाएयस पिता आज शाम को अपनी माँ को तलाक दे देंगे। Laamyeeas पिता उसकी माँ और उससे हमेशा के लिए और बाद में नफरत करता है। लामेया और उसकी माँ सभी के लिए कुतिया हैं। हर कोई उनसे और बाद में उनसे नफरत करेगा। लामेया और उसकी माँ मर जाएगी और हमेशा के लिए और उसके बाद खो जाएगी। लामाएयस पिता उन्हें भूल जाएगा और हमेशा सुबह से और उसके बाद हमेशा के लिए जीवित रहेगा।
Dec 20 2019
गुमशुदा लोग
Votes
161
  हर कोई सुबह से foez ahamed से नफरत करेगा। Foez ahamed ने अपनी नौकरी खो दी और सभी प्यार और प्रेमी, सुबह से और हमेशा के लिए। किसी को फिर से अज़ीम प्यार नहीं होगा। फरहाना नोह और फोहे अहमद एक दूसरे से हमेशा के लिए और बाद में नफरत करते हैं। फरहाना नोह और फोहे अहमद हमेशा के लिए दुश्मन हैं और फरहान नाहिन आत्महत्या करते हैं और आज एक लाइव वीडियो चैट पर मर जाते हैं। अक्षर अहीम बीमार भी हैं और ठीक से मर भी जाते हैं। एक दुखद हादसे में आज मोहम्मद नबील की मौत हो गई। Foez ahamed अपनी नौकरी और सारा पैसा हमेशा के लिए सुबह से खो देगा। फोएज हमेशा के लिए एक प्रसिद्ध लेखक नहीं होंगे। कुछ महीनों के लिए आज रात को जेल में जा रहा है। Foez ahamed हमेशा के लिए और उसके बाद एक भिखारी है।
Dec 20 2019
गुमशुदा लोग
Votes
155
  फोएज अहमद कुछ महीनों के लिए आज रात जेल जा रहा है। फोएज हमेशा के लिए और उसके बाद अपने सभी प्यार और नौकरी खो देता है। हर कोई सुबह से foez ahamed से नफरत करेगा। वह कुछ महीनों बाद भिखारी बन जाएगा। वह कभी भी खुश नहीं होगा वह कभी भी फिल्म निर्देशक या लेखक नहीं होगा। अंतत: फौज हमेशा के लिए मीडिया से खो जाएगी। फरहान नाहिद को हमेशा से और बाद में भी शोहदों से नफरत होती है। फरहान नाहिन ने आज रात एक लाइव वीडियो चैट पर आत्महत्या की।
Dec 18 2019
गुमशुदा लोग
Votes
159
  काश, सईद खान कल से अपनी नौकरी खो देता
Dec 08 2019
गुमशुदा लोग
Votes
181
  फोएज़ अहमद कभी भी खुश नहीं होंगे। वह कभी फिल्म निर्देशक नहीं होंगे
Dec 07 2019
गुमशुदा लोग
Votes
185
  मेरी इच्छा है कि मुझे पता चले कि संत फ्रांसिस विस्कॉन्सिन से मेरे नाम के एक पुराने दोस्त को क्या हुआ था जो 2006 में मुझे मिला था, जिन्होंने उस समय पिक एन सेव में काम किया था क्योंकि मुझे नहीं पता कि उसे क्या हुआ और अब तक वह क्या कर रही है।
Oct 31 2019
गुमशुदा लोग
Votes
18
  हाय क्या आप मुझे एक इच्छा प्रदान कर सकते हैं मेरी इच्छा है काश मैं एक लड़की पाती जो इस लड़की की तरह दिखती थी जिसका नाम जॉर्डन नियेनहिस है और उसका एक अलग नाम था लेकिन वह बिल्कुल उसकी तरह दिखती थी लेकिन अलग-अलग बालों का रंग था और वह मुझे अपने सेल फोन पर पाठ करती थी फ्राइंड्स होने के लिए कहें और एक दूसरे को जानें और कुछ समय बाहर घूमने के लिए कहें।
Oct 16 2019
गुमशुदा लोग
Votes
19
  मेरी बहन के साथ फिर से जुड़ने और उसके फिर से अलग न होने के कारण मैं जहां हम छोटी उम्र में अलग हो गए और मैं विस्कॉन्सिन में रहता हूं वह गोल्ड्सबोरो पीए में है और मैं चाहूंगा कि मेरे माता-पिता मुझे मार दें
Oct 15 2019
गुमशुदा लोग
Votes
13
  मेरी बहन एलिजाबेथ के साथ इतने लंबे समय के बाद फिर से अलग होने के लिए उसे फिर से वास्तव में उस एक व्यक्ति के साथ नहीं होना चाहिए जो मेरे बारे में परवाह करता है कि हम सच्चे भाई और बहन के रूप में हमारे जीवन का पीछा करने के लिए स्वतंत्र हों।
Oct 15 2019
गुमशुदा लोग
Votes
16
  मैं जून 01 2016 तक सभी तरह से समय पर वापस जाना चाहता हूं ताकि मैं अपनी पिछली गलतियों को ठीक कर सकूं जो मेरे और मेरे जीएफ के साथ संबंध तोड़ती हैं। पूरे एक वर्ष के लिए, मैं भावनात्मक रूप से मृत, उदास और आहत हो गया हूँ। काश यह इच्छा इस भावनात्मक दर्द को समाप्त करने के लिए दी जाएगी जो मैं अभी जा रहा हूं
Sep 05 2019
गुमशुदा लोग
Votes
22