Home >> Categories


Wish Categories



समृद्धि / पैसा
आप अपने जीवन में सबसे अधिक क्या चाहते हैं? अधिक पैसे, अच्छा भाग्य, नई कार, अपने कर्ज का भुगतान, अपने प्रियजनों को मदद, यात्रा पर जाना या कोई प्रतियोगिता जीतना, इसके लिए अब एक इच्छा मांगे! अपनी गहरी इच्छाओ को सच बनाओ। बस अपनी सबसे दुलारी इच्छाओं टाइप करें और फिर अपने काम करने के लिए यह अद्भुत शक्तियों पर छोड़ दें।
Prosperity and money Wishes

प्यार
अपने जीवन में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति के लिए रोमांटिक प्रेम इच्छाओं की कामना करे। अपने प्रेमी, पत्नी, पति, प्रेमिका या प्रेमी के लिए एक इच्छा की कामना करो। प्रेमी और प्रेमिकाओं के लिए आराधना और प्रोत्साहन के शब्द शामिल करो, अपनी लगन और भावनाओं का सबूत दिखाओ। अपने रिश्ते में जुनून को बढ़ाओ।
Love Wishes

शांति
संसार एवं हमारे बच्चो के लिए इच्छा करो जहा जो दुनिया हम जानते हैं से अधिक समानता, और अधिक निष्पक्षता हो।
Peace Wishes

गुमशुदा लोग
आप जो लोग अब जिंदा हैं, के लिए एक इच्छा करे।
Lost people Wishes

प्रजनन
एक नए बच्चे के लिए इच्छा करे। अपने या अपने दोस्तों हेतु नए बच्चे की इच्छा करे। कुछ खास की कामना करे। एक बढ़िया कामना करो जो यादगार रहे।
Fertility Wishes

स्वास्थ्य
अपने आप की या किसी और जिसे आप प्यार करते हैं, के स्वास्थ्य वापसी की इच्छा करे। अच्छे स्वास्थ्य की इच्छाए आपके स्नेहजन लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का एक शानदार तरीका है। बीमारी के साथ या एक दुर्घटना के बाद बिस्तर पर पड़े एक व्यक्ति के लिए अच्छे स्वास्थ्य की कामना पाना से अधिक सुखद और कुछ नहीं हो सकता है। परिवार एवं दोस्तो की मन्नते दवाओं की तरह काम करती हैं और बिस्तर पर पीड़ित व्यक्ति की अच्छी भावना को बढ़ावा देती हैं। एक अच्छे स्वास्थ्य की कामना, दर्द को कम करने और आप बेहतर महसूस करने मे मदद करती हैं।
Good Health Wishes

जन्मदिन
कौन उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं मांगना पसंद नहीं करता है? यहाँ पर एक जन्मदिन की कामना करो। जन्मदिन की इच्छा मांगना थोड़ा मुश्किल हो सकता है जब सबसे अच्छी इच्छा के बारे में फैसला करने की कोशिश कर रहे हो।
Birthday Wishes

नया साल
नए साल के लिए एक इच्छा करो। कुछ खास इच्छा करो। एक अद्दितिय इच्छा लिखें एवं इसे पोस्ट करे, और संभवतः यह कोई सबसे अच्छी इच्छा मे से एक होगी।
New Year Wishes

अन्य इच्छाए
कुछ और के लिए एक इच्छा करो । एक अद्दितिय इच्छा लिखें।