घर >> श्रेणियाँ >> समृद्धि / पैसा >> WishID: 16043
Monica
Change Wish Language:
 मेरा नाम मोनिका है, मैं 41 साल की हूँ और मेरे पाँच बच्चे हैं जो हमारे साथ केवल तीन ही रहते हैं। मेरी सबसे पुरानी बेटी को उसके पिता और मैं उसके वाहन का उपयोग करते हैं लेकिन तीन दिन पहले मेरे पति एक पाँच कार दुर्घटना में थे और उनका वाहन कुल मिलाकर दूसरे ड्राइवर की गलती था। अब हमारे पास कोई वाहन नहीं है और हम अपनी नौकरी खो चुके हैं क्योंकि हमारे पास वहां पहुंचने के लिए परिवहन नहीं है। मैं प्रार्थना कर रहा हूं कि कोई व्यक्ति इस पर प्रतिक्रिया दे और मेरे परिवार की मदद करने में सक्षम हो जाए और मैं हमारे पास दूसरा वाहन खरीदने के लिए कोई पैसा नहीं है और हम वास्तव में अपनी नौकरी नहीं खोना चाहते हैं .... बहुत बहुत धन्यवाद और आपका दिन मंगलमय हो।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


868 /1187 श्रेणी : समृद्धि / पैसा


पर डाला : Aug 30 2018  |  वोट : 7
श्रेणी : समृद्धि / पैसा
WishID : 16043  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मैं श्वेत पति और बच्चों को इस देश से निकालकर एक नया जीवन शुरू करना चाहती हूं और अपने परिवार की मदद करना चाहती हूं, इस सप्ताह मैं यही चाहती हूं कि मेरी इच्छा हो कि मेरी यह इच्छा जल्द पूरी हो
Aug 29 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
5
  मेरी इच्छा है कि मैं अभी एक अरबपति हूं। मैं अपने और अपने परिवार के सदस्यों के लिए अच्छे स्वास्थ्य, शरीर, मन और आत्मा की कामना करता हूं। मैं अपने परिवार के साथ दुनिया भर की अच्छी जगहों पर घूमना चाहता हूं। मेरी इच्छा है कि मैं किसी भी लॉटरी में जो भी टिकट खरीदूं, वह जीतने वाली संख्या हो। मैं पृथ्वी पर शांति की कामना करता हूं। काश, मेरे सभी बच्चे कॉलेज तक की पढ़ाई पूरी कर लेते और खुशहाल जीवन जीते।
Aug 28 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
89
  मेरी इच्छा है कि मैं वी-वर्ग ऑडिशन में पास हो जाऊं, मेरी मां मुझे एकेपी ऑडिशन के लिए दक्षिण कोरिया जाने की अनुमति देती हैं और वहां मैं एकेपी एंटरटेनमेंट के लिए प्रशिक्षु बन जाती हूं और मुझे डेब्यू करने के बाद मेरा और मेरा ग्रुप दुनिया का सबसे प्रसिद्ध ग्रुप ग्रुप बन जाता है। बीटीएस की तरह
Aug 28 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मैं रैंडी 28 अगस्त 2018 को मेगा लाखों की लॉटरी जीतने के लिए क्या कर सकता हूं ताकि मैं अपने सभी बिलों का भुगतान कर सकूं और अपने घर का भुगतान कर सकूं और अपने परिवार और कुछ दोस्तों की मदद कर सकूं और दूसरों को आशीर्वाद दूं और मैं चाहता हूं कि मेरे बालों का रंग ठीक हो जाए और मैं फिर से स्वस्थ हो जाऊं उत्तम स्वास्थ्य चाहते हैं और मैं चाहता हूं कि मेरे पिताजी फॉरेस्ट चंगा और सामान्य रहें और संपूर्ण स्वास्थ्य और मेरी 2 बेटियां और लड़की जिसे मैं भगवान की सेवा करना पसंद करता हूं और मेरे सभी बिलों और परेशानियों से बचा जाऊं और मेरे पास आने के लिए धन और परेशानी हो। नॉनस्टॉप और मेरी सभी इच्छाएं आज सच होने के लिए और उस लड़की के लिए जिसे मैं अपने परिवार के साथ घर वापस आना पसंद करता हूं और मुझसे संपर्क करना चाहता हूं और अच्छे जीवन के लिए और अपने घर को लालची बुरे लोगों से और मेरे लिए बचाया जाना चाहता हूं। उन सभी वर्षों के लिए जिन्हें मैंने अपने लिए एक ज़िलीन समय के लिए बहाल किया है और मेरे पास अपने घर को नीलामी से बचाने के लिए आज असीमित अनुग्रह और शांति और धन है, मुझे अपने घर को बचाने के लिए भगवान की आवश्यकता है और अपने जीवन में दुख को समाप्त करना चाहिए तुरंत और मेरे पिता के लिए एक ईश्वरीय साथी पाने के लिए और मुझे और परिवार को खुश होने के लिए
Aug 27 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3
  मैं एमिनेम और उनके रिकॉर्ड लेबल, छायादार रिकॉर्ड्स पर हस्ताक्षर करना चाहता हूं और एक महान रैपर बनना चाहता हूं, एमिनेम द्वारा हस्ताक्षरित होने के बाद, वह उनके साथ काम करने के लिए मुझे अपने देश वापस ले जाएगा और लोग मुझे पहला एल्बम अलविदा करेंगे वहाँ एल्बम पर राय रखें और उसके बाद मैं अपनी मेहनत पर अपनी विरासत को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करूँगा
Aug 27 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मैं आज तक 200 करोड़ रुपये प्राप्त करना चाहता हूं, जो कि दिव्य हैं। ईश्वर और ब्रह्माण्ड को धन्यवाद देना कि मुझे मेरी दिव्य शक्ति के लिए २०० करोड़ रूपए दिए गए जो कि सही और दिव्य हैं।
Aug 25 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मैं पैसे की कामना करता हूं, लगभग 7 महीनों से मैं संघर्ष में था क्योंकि मैंने अपनी नौकरी खो दी थी। मैं सो नहीं सकता, मैं खा सकता हूं, मैंने आत्मविश्वास खो दिया है .. मैं वास्तव में पैसे की कामना करता हूं .. मैं अपने सभी बिलों को बनाए रखने के लिए नौकरी खोजने के लिए कड़ी प्रार्थना करता हूं, लेकिन भाग्य नहीं .. मैं शब्द आशा पर सवाल उठाता हूं क्योंकि आप जितना अधिक उम्मीद करेंगे। जब न आए तो निराश हो जाना।
Aug 24 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मैं अपने घर को जल्दी से बेचना चाहता हूं ताकि सर्दी आने से पहले हम चल सकें। जब हम आगे बढ़ते हैं तो मैं पीसीएच प्रतियोगिता या लॉटरी बड़ी जीतना चाहता हूं। इसलिए हर महीने इसे मुश्किल से थका देते हैं। इसके अलावा, मैं चाहता हूं कि मेरे बेटे को उसके पूर्व से तलाक मिल जाएगा, यह भी कि वह बच्चों को खो देता है क्योंकि यह उसके बारे में है, न कि उसके बच्चे। मैं अपने बेटे के लिए बच्चों की पूरी कस्टडी पाने की कामना करता हूं। मैं अपने परिवार को क्रिसमस की शुभकामनाएं देता हूं कि आखिरकार मेरे बेटे के बच्चों के साथ यह आने वाला वर्ष हो। जब से बच्चे पैदा हुए हैं यह हमेशा उनका परिवार रहा है, वह कभी भी हमें नहीं मानते या हमें आमंत्रित नहीं करते हैं। मेरी अंतिम इच्छा है कि मैं अपने सपनों के घर में अपनी हर चीज के साथ पहुंचूं।
Aug 24 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मैं कॉलेज में अपने संस एजुकेशन में मदद करने और अपनी नई कार खरीदने में मदद करने के लिए बहुत पैसे की कामना करता हूं। हमारे पास क्रेडिट कार्ड ऋण भी है जो हम उसके कॉलेज को कवर करने के लिए चार्ज कर रहे हैं। हमें अपने वृद्ध पुराने ट्रक को बदलने के लिए एक और वाहन की आवश्यकता है। हमें घर की मरम्मत की आवश्यकता है जिसे हम बर्दाश्त नहीं कर सकते। मेरी बेटी को कपड़े चाहिए। हम लगातार चलते रह सकते हैं। धन का उपयोग आनंद के लिए नहीं, बल्कि जरूरतों के लिए किया जाएगा।
Aug 23 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मैं पूरी कक्षा में सबसे स्मार्ट छात्र बनना चाहता हूं और पूरे देश का सबसे चतुर छात्र हूं। अंत में मैं अपनी इच्छा को सच करना चाहता हूं।
Aug 23 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मेरी इच्छा है कि मुझे वह काम मिले जो मैं चाहता हूं, बहुत सारे पैसे कमाएं और अपने परिवार के लिए प्रदान करें या हो सकता है कि लॉटरी जीतने के लिए लॉटरी जीतने के बाद कृपया इसे सच करें।
Aug 23 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मेरी इच्छा है कि मेरे पेपल में पैसा हो ताकि मैं अपने परिवार को सप्ताहांत में लंदन ले जा सकूँ। वे एक मजेदार ब्रेक के लायक हैं, लेकिन मैं अक्षम हूं और काम नहीं कर सकता इसलिए मैं उनके लिए धन्यवाद देने के लिए कुछ भी प्रदान नहीं कर सकता कि उन्होंने मेरे साथ क्या किया है।
Aug 22 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
5
  मैं अपनी माताओं के टैक्स रिटर्न के स्पष्ट या कम होने की कामना करता हूं। कृपया मदद करें कि हमें वास्तव में इसकी आवश्यकता है। मेरी माँ ने उन करों का भुगतान नहीं किया था, जो जानते हैं कि कब ... और मैं कॉलेज में प्रवेश करने वाली हूँ, मुझे नहीं पता कि मुझे क्या करना है ... कृपया मेरी इच्छा को सच करें यह सब मैं पूछती हूँ।
Aug 21 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
5
  मैं कल सुबह तक अनपेक्षित रूप से अपने पेपैल खाते में कुछ धन प्राप्त करना चाहता हूं। मेरे पास अभी मेरे नाम पर केवल 5 डॉलर हैं और सप्ताह के माध्यम से सिर्फ कुछ। कृपया मेरी मदद करो ब्रह्मांड!
Aug 20 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मैं जल्द से जल्द फ्रीमेसन बनना चाहता हूं। मेरी इच्छा अपने जीवन को शुरू करने की है और मेरा परिवार है इसलिए मुझे इसे नियंत्रित करने के लिए धन की आवश्यकता है मुझे इसकी आवश्यकता है कि इसे सफलतापूर्वक बनाया जाए।
Aug 30 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मैं अच्छा वेतन और व्यक्तिगत पूर्ति के साथ विदेश में एक नई नौकरी खोजना चाहता हूं। मुझे इसकी आवश्यकता है अब मैं इसके लिए तैयार महसूस करता हूं, स्थानांतरित करने और एक नया जीवन शुरू करने के लिए तैयार हूं।
Aug 31 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि जब तक फर्श सीधे न हो जाए तब तक लंबे बाल थे और मेरे पास एक फोन और वैन हैटपॉप था और सीखें कि कैसे गाड़ी चलाना है और मैं जो चाहूं और बहुत सारे दोस्त कर सकता हूं और कामना करता हूं कि मेरे पास 100 1 डॉलर हैं!
Aug 31 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मैं अमीर बनना चाहता हूं दूसरों की मदद करने के लिए जिनकी जरूरत है। और मेरे परिवार को भी खुशहाल और स्वस्थ जीवन प्रदान करें। मेरे स्व का आनंद लेने के लिए एक अच्छा घर है छुट्टी पर जाने के लिए एक अच्छी कार है। मेरे सारे परिवार को एक साथ करो। जिंदगी छोटी है। मेरी इच्छाओं को जल्द से जल्द पूरा करें। धन्यवाद
Sep 01 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
7
  मेरी बहनें इस पैसे को पाने के लिए हैं। एक नया जीवन शुरू करने के लिए, मेरे खुद के घर और मेरे दैनिक समाचार के लिए। और सभी वित्तीय सबसे महत्वपूर्ण है। BEXAUSE पैसे के बिना मैं कुछ भी करना नहीं चाहता। मुझे एक गेम जीतने के लिए भारी अनुदान से कुछ हासिल करना। और मैं एक नया जीवन शुरू करता हूं और अपने परिवार की मदद करता हूं। जीवन में सफलता और सफलता के लिए भी सचेत करें। एक अच्छा स्वास्थ्य हमेशा है। परमेश्वर ने मुझे मेरी सारी सलाह दी। धन्यवाद और भगवान बोले!
Sep 03 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  मेरी इच्छा है कि Xbox 360 के लिए युवा न्याय विरासत Xbox एक के साथ संगत थी, इसलिए मैं युवा न्याय आक्रमण से रात के खेल के रूप में खेल सकता हूं। मजे के लिए!
Sep 03 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3
  मैं कल के लिए असीमित धन और एक आधे स्कूल के दिन और 5 बसों और 100 कारों (प्रत्येक अपार्टमेंट के लिए) की इच्छा रखता हूं और एक समय में सभी नए शहर में जाना चाहता हूं। धन्यवाद
Sep 04 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मैं अपने जन्मदिन से पहले एक Xbox एक और Fortnite सीडी प्राप्त करना चाहता हूं। मैं वास्तव में गेमिंग से प्यार करता हूं, इसलिए मैं एक Xbox एक चाहता हूं कि यह मेरा सपना सच हो अगर मुझे मिल गया। मैं वास्तव में Xbox एक से प्यार करता हूँ, लेकिन मेरे पास इसे वहन करने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है इसलिए मैं बहुत खुश होऊंगा अगर मुझे अपने Xbox प्राप्त हो सकें।
Sep 05 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  काश मैं स्पाइडर मैन के रूप में एक ही सुपरपावर होता! मैं एक उबाऊ जीवन जी रहा हूं और मैं दुनिया में एक अंतर बनाना चाहता हूं जैसे कि मैं हमेशा से चाहता हूं कि एक बच्चा हो।
Sep 05 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
114
  काश मैं अब टूटा नहीं होता और अच्छी नौकरी देने की पेशकश करता। ताकि मैं अपनी जगह बना सकूं, यात्रा करने में सक्षम हो सकूं और अपने नए आदमी को बिलों से बाहर करने में मदद कर सकूं ताकि उसे इस पर जोर न देना पड़े।
Sep 06 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  काश मेरा परिवार करोड़पति होता, हम बहुत कुछ फेंक रहे होते हैं, हमारे पास भुगतान करने के लिए बिल और सपने होते हैं और मैं एक आईफोन रखना चाहता हूं, लेकिन वे मुझे एक चाहते हैं और मेरे पिताजी बहुत मेहनत करते हैं मुझे पता है कि पैसा मुझे कभी खुश नहीं करेगा लेकिन मैं वास्तव में मेरे सपनों को साकार करना चाहते हैं
Sep 08 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  मेरी इच्छा है कि सभी गियर के साथ मेरे पास एक 85 डर्ट बाइक हो। मैं फॉक्स रेसिंग होने के लिए फ्लाई बूट और हर दूसरे उपकरण चाहता हूं। मुझे एक ब्लैक सीट कवर टॉप वाइट रेड स्ट्राइप्स चाहिए। मैं इस पर रेसिंग डिकल्स चाहता हूं। और मेरी बहन को एक गंदगी वाली बाइक भी दो
Sep 09 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
7
  मेरा नाम रिकार्डो व्लोक है। मैं चाहता हूं कि मेरे बैंक खाते में पैसा अचानक दिखाई दे और मैं बहुत गरीब हो जाऊं और मुझे अपने परिवार का समर्थन करने की जरूरत है, मेरे पास एक नया जन्म हुआ है और मेरे पास उसके लिए कोई पैसा भी नहीं है। कृपया। यदि आप मेरा समर्थन करते हैं तो आप में से हर एक की सराहना करेंगे
Sep 10 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
7
  मैं अपने शानदार करियर की स्थिति के लिए 125k से 200k बनाने की इच्छा रखता हूं। मैं एक ब्रांड के लिए भी कामना करता हूं, जिसमें मर्सिडीज ने पूरी तरह से नकद भुगतान किया है, जिसमें पूरी तरह से एक नया लग्जरी होम भुगतान किया गया है, मेरी आत्माएं, भयानक स्थानों की यात्रा, मेरे रिट्रीट के लिए 2 मिलियन कैस मेरी पारिवारिक विरासत, सभी को मैं जानता हूं या उनसे मिलना चाहता हूं जो दिल के सपने हैं, विशेष रूप से मेरे दुश्मनों की इच्छाएं पूरी होती हैं !! मैं महान लोगों को डेट करने के लिए कई भयानक पुरुषों को डेट करना चाहता हूं, साथ में मजेदार चीजें करने के लिए !! मैं पूरी तरह से चंगा होने के लिए शराब से पूरी तरह से चंगा होने की कामना करता हूं, शारीरिक रूप से मानसिक रूप से आध्यात्मिक रूप से शारीरिक मन मैं प्रति सप्ताह 5k नकदी, नए भयानक दोस्तों, अभाव, असफलताओं, गरीबी, पीठ में छुरा घोंपने वाले लोगों के लिए उपचार की कामना करता हूं !! मैं केवल मेरे सबसे महान महानता की कामना करता हूं
Sep 13 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
8