घर >> श्रेणियाँ >> समृद्धि / पैसा >> WishID: 16270
$$$ Cash Gift $$$
Change Wish Language:
 मैं चाहता हूं कि मैंने अतीत में जो भी मदद की थी वह आज मेरे घर आए और मुझे धन्यवाद देने के लिए सौ डॉलर के बिल में सौ मिलियन डॉलर नकद में दिए। उनके वकील मुझे यह साबित करने के लिए कागजात देंगे कि पैसा एक कर-मुक्त उपहार है। कोई तार जुड़े हुए नहीं हैं और मैं वैसे भी पैसा खर्च करने के लिए स्वतंत्र हूं। यह धन मुझे स्वतंत्रता आनन्द खुशी सुरक्षा सुरक्षा सुरक्षा खुशी और शांति देता है।




889 /1187 श्रेणी : समृद्धि / पैसा


पर डाला : Sep 21 2018  |  वोट : 102
श्रेणी : समृद्धि / पैसा
WishID : 16270  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मेरी इच्छा है कि आज स्थानीय समयानुसार दोपहर 3 बजे तक मुझे कम से कम 1 बिलियन डॉलर नकद की अचानक अप्रत्याशित धनराशि प्राप्त हो। यह मुझे 5 बड़े संकटों में एक कर-मुक्त उपहार के रूप में दिया गया है। मैं इसे खर्च कर सकता हूं लेकिन मैं चाहता हूं और कोई भी इसे चोरी करने या मुझे या मेरे परिवार को चोट पहुंचाने की कोशिश नहीं करेगा। मैं आखिरकार अपनी जिंदगी जीने के लिए स्वतंत्र हूं और जो चाहूं कर सकता हूं। धन्यवाद।
Sep 21 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
101
  मेरी इच्छा है कि मैं अब अचानक अप्रत्याशित रूप से कम से कम एक सौ ट्रिलियन डॉलर की राशि में अमेरिकी नकद का एकमुश्त बड़ी राशि प्राप्त करूं। यह कानूनी रूप से विरासत के उपहार के रूप में दिया जाता है, सुरक्षित और प्यार से पूरी तरह से कर-मुक्त। यह किसी ऐसे व्यक्ति से आता है जो मुझसे संबंधित नहीं है लेकिन मैंने उनकी मदद की और वे मेरी दया को कभी नहीं भूले। पैसा ही मुझे सुरक्षा सुरक्षा संरक्षण खुशी खुशी खुशी विशेषाधिकार अवसर खुशी लक्जरी आराम यात्रा विश्राम और शांति लाता है।
Sep 21 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
49
  काश कि पैसे की एक अच्छी राशि दिखाई देती। मैं कार के लिए एक फुले पंप के लिए सिर्फ 300 डॉलर खर्च करता हूं और मैं पूरी तरह से टूट गया हूं। मुझे इसे तब तक बनाने की जरूरत है जब तक मुझे भुगतान नहीं हो जाता। मैं चाहता हूं कि कुछ पैसे दिखाई दें। शीर्ष पर उसमें से मेरी एक पांच साल की बेटी है, जो मुझ पर निर्भर है, मैं एक सिंगल डैड हूं, उसकी मम्मी उसके लिए कुछ नहीं करती है या बमुश्किल उसके साथ समय बिताती है। मैं अपने रास्ते आने के लिए आशीर्वाद की प्रार्थना करता हूं।
Sep 21 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मेरी इच्छा है कि मुझे घर के पास एक अच्छी भुगतान वाली नौकरी मिल जाए ताकि मैं अपनी माँ को कुछ बिलों के साथ मदद कर सकूं और अभी भी कुछ पैसे अपने आप से खेलना बाकी है।
Sep 18 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
5
  काश मैं अमीर होता और मेरे पास एक बड़ा घर और बहुत सारी महंगी और तेज या शानदार कारें और एक विशाल भूमिगत गैरेज और मेरी अपनी रेस सर्किट होती और काश मैं रोल्स रॉयस के लिए काम करता
Sep 15 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास 365 बिलियन डॉलर हों और खेल में बहुत अच्छा हो और मेरा खेल भी मेरे स्कूल के काम में बहुत अच्छा हो, मैं बहुत स्मार्ट बनना चाहता हूँ ??????????????????? ???????????????????
Sep 14 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
7
  मैं अपने शानदार करियर की स्थिति के लिए 125k से 200k बनाने की इच्छा रखता हूं। मैं एक ब्रांड के लिए भी कामना करता हूं, जिसमें मर्सिडीज ने पूरी तरह से नकद भुगतान किया है, जिसमें पूरी तरह से एक नया लग्जरी होम भुगतान किया गया है, मेरी आत्माएं, भयानक स्थानों की यात्रा, मेरे रिट्रीट के लिए 2 मिलियन कैस मेरी पारिवारिक विरासत, सभी को मैं जानता हूं या उनसे मिलना चाहता हूं जो दिल के सपने हैं, विशेष रूप से मेरे दुश्मनों की इच्छाएं पूरी होती हैं !! मैं महान लोगों को डेट करने के लिए कई भयानक पुरुषों को डेट करना चाहता हूं, साथ में मजेदार चीजें करने के लिए !! मैं पूरी तरह से चंगा होने के लिए शराब से पूरी तरह से चंगा होने की कामना करता हूं, शारीरिक रूप से मानसिक रूप से आध्यात्मिक रूप से शारीरिक मन मैं प्रति सप्ताह 5k नकदी, नए भयानक दोस्तों, अभाव, असफलताओं, गरीबी, पीठ में छुरा घोंपने वाले लोगों के लिए उपचार की कामना करता हूं !! मैं केवल मेरे सबसे महान महानता की कामना करता हूं
Sep 13 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
8
  मेरा नाम रिकार्डो व्लोक है। मैं चाहता हूं कि मेरे बैंक खाते में पैसा अचानक दिखाई दे और मैं बहुत गरीब हो जाऊं और मुझे अपने परिवार का समर्थन करने की जरूरत है, मेरे पास एक नया जन्म हुआ है और मेरे पास उसके लिए कोई पैसा भी नहीं है। कृपया। यदि आप मेरा समर्थन करते हैं तो आप में से हर एक की सराहना करेंगे
Sep 10 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि सभी गियर के साथ मेरे पास एक 85 डर्ट बाइक हो। मैं फॉक्स रेसिंग होने के लिए फ्लाई बूट और हर दूसरे उपकरण चाहता हूं। मुझे एक ब्लैक सीट कवर टॉप वाइट रेड स्ट्राइप्स चाहिए। मैं इस पर रेसिंग डिकल्स चाहता हूं। और मेरी बहन को एक गंदगी वाली बाइक भी दो
Sep 09 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
7
  काश मेरा परिवार करोड़पति होता, हम बहुत कुछ फेंक रहे होते हैं, हमारे पास भुगतान करने के लिए बिल और सपने होते हैं और मैं एक आईफोन रखना चाहता हूं, लेकिन वे मुझे एक चाहते हैं और मेरे पिताजी बहुत मेहनत करते हैं मुझे पता है कि पैसा मुझे कभी खुश नहीं करेगा लेकिन मैं वास्तव में मेरे सपनों को साकार करना चाहते हैं
Sep 08 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  काश मैं अब टूटा नहीं होता और अच्छी नौकरी देने की पेशकश करता। ताकि मैं अपनी जगह बना सकूं, यात्रा करने में सक्षम हो सकूं और अपने नए आदमी को बिलों से बाहर करने में मदद कर सकूं ताकि उसे इस पर जोर न देना पड़े।
Sep 06 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  काश मैं स्पाइडर मैन के रूप में एक ही सुपरपावर होता! मैं एक उबाऊ जीवन जी रहा हूं और मैं दुनिया में एक अंतर बनाना चाहता हूं जैसे कि मैं हमेशा से चाहता हूं कि एक बच्चा हो।
Sep 05 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
114
  मैं अपने जन्मदिन से पहले एक Xbox एक और Fortnite सीडी प्राप्त करना चाहता हूं। मैं वास्तव में गेमिंग से प्यार करता हूं, इसलिए मैं एक Xbox एक चाहता हूं कि यह मेरा सपना सच हो अगर मुझे मिल गया। मैं वास्तव में Xbox एक से प्यार करता हूँ, लेकिन मेरे पास इसे वहन करने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है इसलिए मैं बहुत खुश होऊंगा अगर मुझे अपने Xbox प्राप्त हो सकें।
Sep 05 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मैं कल के लिए असीमित धन और एक आधे स्कूल के दिन और 5 बसों और 100 कारों (प्रत्येक अपार्टमेंट के लिए) की इच्छा रखता हूं और एक समय में सभी नए शहर में जाना चाहता हूं। धन्यवाद
Sep 04 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मैं अभी विशाल धन प्राप्त करना चाहता हूं। मैं अब गरीब नहीं रहने वाला हूं। मैंने काफी नुकसान उठाया है। अभी चमत्कार पाने की मेरी बारी है! मैंने काफी प्रार्थना की है! मैं मांग करता हूं कि मुझे अब कम से कम एक सौ अरब डॉलर की एकमुश्त नकदी प्राप्त होगी !!!
Sep 22 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
101
  मैं बहुत अमीर और प्रसिद्ध आदमी बनना चाहता हूं, मैं हर किसी को साबित करना चाहता हूं कि मैं आशाहीन व्यक्ति नहीं हूं, मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ एक खुशहाल जीवन जीना चाहता हूं, मैं बहुत अमीर और प्रसिद्ध बनना चाहता हूं ....।
Sep 24 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
5
  मुझे लगता है कि मैं $ 20,000 कमा सकता हूं, जो मुझे मेरे सपनों का घर मिल सकता है। और मेरे मंगेतर और मैं हमारे नए घर में हर जगह रह सकते हैं। मैं अपनी पसंद के क्षेत्र में रहने के लिए प्यार करता हूँ और हमेशा के लिए रहते हैं।
Sep 24 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
5
  मुझे लगता है कि मैं मुझे करने के लिए असीमित अनुभव आ जाएगा। लुकाछिपी ने मुझे मन्त्रालय में आने के लिए कहा। मैं केवल मौद्रिक उपहार या पैसे कमाने के लिए चाहता हूं। मैं यह चाहता हूं कि मैं इस खेल को खेलूं या कभी खेलता रहूं या कभी-कभी ऐसा करूं कि मैं इस लुक को पूरा करूं।
Sep 24 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मेरी इच्छा एक स्थायी नौकरी पाने की है जिसे मैं अपने और परिवार के लिए प्रदान करने में सक्षम हो सकूं और अगर मेरे पास पर्याप्त संख्या में ऐसे लोग हैं जो गरीब हैं और निर्दोष हैं
Sep 24 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
5
  मैं चाहता हूं कि अशोक ठक्कर मुझे मेरे 21 करोड़ का भुगतान तुरंत करें ... मैं चाहता हूं कि पीएम और सीएम मेरे मकसद का समर्थन करें।
Sep 25 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3
  मैंने अब केवल एक और केवल जैकपॉट जीतने वाले टिकट के साथ पॉवरबॉल लॉटरी पर $ 2 बिलियन का वार्षिक खजाना जीता है। पैसा मेरे जीवन में केवल खुशहाल चीजें लाता है। इच्छा प्रदान!!!
Sep 26 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
101
  मैं चाहता हूं कि भगवान अचानक अप्रत्याशित रूप से मुझे तुरंत आशीर्वाद दें, आज तुरंत इस दूसरे को एक सौ ट्रिलियन यू.एस.डोलर के विशाल भाग्य के साथ नकद में और एक पुस्तक जो मुझे सभी अलौकिक शक्तियां प्रदान करती है जो मुझे इच्छा है मैंने प्रतीक्षा की और प्रार्थना की और देखा कि अन्य लोगों को चमत्कार मिलते हैं। अब मेरी बारी है। धन्यवाद।
Sep 26 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
101
  मुझे आशा है कि मेरे परिवार के पास धन-दौलत की भरमार होगी क्योंकि हमारे पास पैसे की समस्या थी। कृपया मेरी इच्छा पूरी करने की कोशिश करें। मैं अपने परिवार को इस तरह की परेशानी में नहीं रखूँगा।
Sep 28 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  कृपया मुझे घर खरीदने के लिए वित्तीय सुरक्षा दें। मैं कर्ज चुकाना चाहता हूं और अपने परिवार की मदद करना चाहता हूं। मैं कड़ी मेहनत करता हूं और इसके लिए कर्ज के ढेर के अलावा कुछ भी नहीं दिखाना पड़ता है।
Sep 29 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3
  मैं बहुत अमीर बनना चाहता हूं इसलिए मैं अपने परिवार के सदस्यों के लिए एक नया घर खरीद सकता हूं, जिसके पास खुद का घर होना चाहिए। मेरे परिवार के कुछ सदस्यों को जीवन में एक शुरुआत दें और कुछ को एक बेहतर अवसर का मौका दें। मेरे नए धन के साथ मैं जीवन का आनंद ले सकता हूं और अधिक हो सकता हूं। लोगों की अधिक मदद करें और अधिक करें। मेरे क्रश एडवर्ड की इच्छा है कि वह मुझे पसंद करें। मैं अपने शरीर से लगभग 79 पाउंड वजन कम करना चाहता हूं और एक स्वस्थ खुश व्यक्ति बनना चाहता हूं।
Sep 29 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मैं अपने परिवार को एक बड़े घर में ले जाना चाहता हूं और तीन कारों को तीन कार गैरेज में रखना चाहता हूं और कम से कम $ 50,000 डॉलर प्रति माह है और मुझे आशा है कि यह उसकी दादी और दादी के लिए पर्याप्त जगह हो सकती है ताकि हम एक बड़ा खुशहाल परिवार बन सकें।
Sep 29 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
5
  मैं प्रदर्शन करना चाहता हूं, और दौरे पर जाना चाहता हूं, और इसके लिए पैसे का भुगतान करना चाहता हूं, मेरे इंस्टाग्राम पेज पर लाखों अनुयायी हैं। मैं अपने youtube पर लाखों सब्सक्राइबर रखना चाहता हूँ
Oct 01 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3
  मैं अपनी समस्या को हल करने के लिए अपने सभी ऋणों का भुगतान करने के लिए आज लॉटरी जीतने या अन्य खेल या जुआ खेलने की इच्छा रखता हूं। वित्तीय के बारे में। मैं अपने जीवन में खुश करना चाहता हूं।
Oct 04 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3