घर >> श्रेणियाँ >> शांति >> WishID: 10950
Blaine Pardieu
Change Wish Language:
 काश मैं एक सुपर भगवान होता और मेरे पास अलौकिक शक्ति और पीने की अलौकिक शक्ति और गति होती जो मेरे चरम शॉक एनर्जी ड्रिंक से विकसित होती जो समय के साथ चरम ऊर्जा से मुझे मिली, मैं चाहता हूं कि चरम ऊर्जा मुझे समय और समय यात्रा में हेरफेर करने की क्षमता प्रदान करे। भविष्य में आगे तो मैं वर्ष 2020 देख सकता हूं और अधिक मैं यह भी चाहता हूं कि मेरा भविष्य स्वर्ग में हो और मेरे पास आत्मकेंद्रित के लिए महान दोस्त साइरस और सेवाएं थीं और मेरा जीवन खुशी के क्षण से कम नहीं था और मैंने अधिक सामग्री बनना सीखा और शांत स्वभाव से दूसरों को आमंत्रित किया जाएगा।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Aug 15 2016  |  वोट : 58
श्रेणी : शांति
WishID : 10950  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए शांति
  मैं दुनिया को आतंकवादियों जैसी बुराइयों से बचाने के लिए सुपर स्ट्रेंथ, फ़्लाइट, सुपर स्पीड, टेलीपैथी और इग्नीकिन्स की शक्तियाँ रखना चाहता हूँ। मैं अपनी उपस्थिति के लिए समान रहने की कामना करता हूं। मुझे पता है कि यह एक मूर्खतापूर्ण इच्छा हो सकती है, लेकिन यह किसी के लिए खड़े होने और आतंकवाद को एक बार और सभी के लिए समाप्त करने का समय है। अगर आपको दुनिया की परवाह है तो कृपया वोट करें।
Jul 31 2016
शांति
Votes
110
  मैं चाहता हूं कि मेरी मम्मी खुश रहें और रहने के लिए एक घर मिल सके। मैं चाहता हूं कि वह इस बात की चिंता न करें कि कोने के आसपास क्या है और अपने बाकी दिनों को शांति और खुशी से गुजारें।
Jul 25 2016
शांति
Votes
70
  मैं चाहता हूं कि मेरे परिवार सहित लोग यह भूल जाएं कि मैंने मैकडॉनल्ड्स में काम किया है, इससे पहले कि मेरा बॉयफ्रेंड माइकल और मेरा सबसे अच्छा दोस्त राहेल पहले से ही जानता होगा कि मैं बिना पूछे ही कैरियर सेंटर टिल 2020 को वापस लाने जा रहा हूं और वे मुझसे क्यों कहेंगे यह भयानक और बधाई है, कि मेरे आईपैड और मेरे सभी मोबाइल डिवाइस जो मेरे पास हमेशा के लिए काम करेंगे, कि हर गुरुवार को चर्च में कि मैं और मेरा प्रेमी एक साथ चर्च सेवा में रहेंगे और हमारे पास फिर से वयस्क वर्ग नहीं होगा
Jul 09 2016
शांति
Votes
130
  मुझे इस लड़की का नाम & quot; बियांका & quot; हमारी कक्षा में उसके प्रभाव के कारण उसे निलंबित कर दिया जाएगा, वह एक बुरा प्रभाव, एक धमकाने वाला, एक बैकस्टैबर और एक नफरत करने वाला है। मुझे उम्मीद है कि, मेरी खुशी वापस आ जाएगी क्योंकि मैं प्रेरित होना चाहता हूं और फिर से खुद पर विश्वास करना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि बियांका ने जो कुछ किया है उसके बाद वह अपने जीवन में बेकार महसूस करेगी। मैं एक बेवकूफ लड़की नहीं बनना चाहती और जीवन में फिर से बेकार महसूस करती हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरा क्रश मुझे नोटिस करेगा, और मेरे करीब होगा। वह मेरा सब कुछ है। मुझे अपने जन्मदिन में IPhone 5S या IPhone 6S होने की उम्मीद है, मुझे अधिक दोस्त और अच्छे ग्रेड की उम्मीद है। मैं गुणवत्ता वाले कपड़े और खुशी चाहता हूं। मैं प्यार, प्रेरित और फिर से खुश होना चाहता हूं। मैं उदास नहीं होना चाहता। मुझे सच में विश्वास है कि सब कुछ बेहतर हो जाएगा। मेरे जीवन में मेरी मदद करने के लिए 100 वोट प्राप्त करें। मैं खुश, प्रेरित और फिर से प्यार महसूस करना चाहता हूं, कृपया मेरी मदद करें, प्यार करो! बहादुर रहो!
Jun 25 2016
शांति
Votes
70
  काश 30 अप्रैल 2016 को आग लगने के तुरंत बाद मेरे परिवार के घर का पुनर्निर्माण जल्दी हो जाए, लेकिन दो महीने तक होटल में रहे
Jun 20 2016
शांति
Votes
154
  मेरी इच्छा है कि ठीक २० जून को १२:०० बजे मेरी सारी इच्छाएँ और सपने सच हो जाएँगे और मैं स्वर्ग में प्रभु यीशु मसीह के दर्शन कर सकूँगा और वह मेरे जीवन को धन्य करेगा और अन्य लोगों की मदद करेगा जिन्हें मदद की ज़रूरत है और संघर्ष कर रहे उनके जीवन में। कृपया यह वोट दें। धन्यवाद
Jun 17 2016
शांति
Votes
72
  मैं इस वास्तविकता को तुरंत छोड़ना चाहता हूं और अपनी निजी स्वर्ग की दुनिया में ले जाया जा सकता हूं जहां मेरे सभी सपने और मेरी कल्पनाएं सभी अनंत काल तक सच और अधिक हो सकती हैं।
Jun 13 2016
शांति
Votes
87
  मेरी इच्छा है कि पैनफिलो सैंटोस फ्रेंकोस्को, एडमन कारिलो मंडिया, वैलेंटिन पियालागो सियुरेडो, डोमिनिका ऑटोर, नोवी फ्रेंकोस्को सोरियानो और जेनीवी गार्सिया एजोरंगो मुझे धमकाना बंद कर देते हैं और मुझे प्रत्यक्ष साधनों के माध्यम से मुझे नुकसान पहुंचाने की उनकी क्षमता को प्रतिबंधित करते हैं और अप्रत्यक्ष तरीके से कहते हैं कि वे अब नुकसान और दुरुपयोग का प्रयास नहीं करते मुझे किसी भी तरह से मैं एक नया जीवन शुरू करने के लिए सर्वश्रेष्ठ हासिल करना चाहता हूं और मन की शांति चाहता हूं।
May 20 2016
शांति
Votes
50
  काश मेरे पिताजी मुझे आज रात 15, 2016 को आईफोन 6 खरीद कर देते और वह मुझे गेम डाउनलोड करने, अपने दोस्तों से बात करने और उन्हें पाठ करने की अनुमति देते। कृपया इस इच्छा को साझा करें और 100 वोट प्राप्त करें।
May 15 2016
शांति
Votes
113
  मैं चाहता हूं कि आज 15 मई को मेरी समय यात्रा की इच्छा हो और मेरी अन्य सभी इच्छाएं और इच्छाएं सच हों और मेरा जीवन और आत्मा एक बार फिर से शांति और सुकून से भरे
May 14 2016
शांति
Votes
76
  मैं प्रार्थना करता हूं कि आज रात को प्रभु यीशु मसीह मुझे चकाचौंध में उठा लेंगे और वह मेरी हर इच्छा और इच्छा को पूरा करेंगे जो मैंने पूछा और मेरे दिल में है और मेरी नोटबुक में लिखा है। भगवान मुझे मेरे पापों और अतिचारों के लिए क्षमा करें। मुझे वास्तव में इसके लिए मेरी और मेरे परिवार और विशेष रूप से मेरी खुशी की जरूरत है
May 12 2016
शांति
Votes
160
  मैं वास्तव में अपने छोटे शहर से एक अच्छे शहर में जाना चाहता / चाहती हूं जहां लोग कलात्मक और रचनात्मक हों और मेरे पास लोगों के साथ जुड़ने का एक आसान समय है जहां मैं अभी महसूस कर रही हूं। और यह कि मैंने जो युवावस्था ली है, वह अवसाद मेरे जीवन में अब और मुख्य रूप से ध्यान देने योग्य नहीं होगा।
Apr 02 2016
शांति
Votes
146
  मैं पृथ्वी पर शांति और खुशहाली के लिए और बेहतर और शांतिपूर्ण समाज के लिए कामना करता हूं और प्रार्थना करता हूं और मैं अपने पूरे जीवन को अपने दोस्तों और परिवार के साथ पृथ्वी पर जी सकूंगा
Mar 26 2016
शांति
Votes
162
  मेरी इच्छा है कि मेरी माँ और बेटी के साथ मेरा अपना घर हो और मुझे एक बेहतर नौकरी मिले और मेरी इच्छा है कि मुझे कोई दुख न हो और कोई दर्द न हो कि काश मैं शिंगल से ठीक हो जाता। काश मेरा परिवार खुश होता। काश मेरी बेटी मुझे समझती और मैं उसे समझ पाता। काश मेरी बेटी हमेशा मुस्कुराती और खुश रहती। मैं हर किसी के लिए शांति और हर इच्छा के लिए सच होना चाहता हूँ !!
Mar 24 2016
शांति
Votes
60
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए शांति
  काश, मेरे पास दुनिया के सभी कॉलोर्स के साथ दुनिया में सभी बहुलक मिट्टी के ब्रांड होते, जैसे कि हरे नीले पारभासी सफेद बैंगनी धात्विक पीले बेज काले काले लाल और गुलाबी भूरे भूरे नारंगी नारंगी रंग और एक वेंट्रिलोक्स्ट ममी
Aug 16 2016
शांति
Votes
65
  मैं चाहता हूं कि मेरा पूर्व प्रेमी क्विन मुझे अकेला छोड़ देगा और मेरे जीवन से हमेशा के लिए बाहर निकल जाएगा क्योंकि उसने मेरे साथ बहुत बुरा व्यवहार किया और मेरे साथ दुर्व्यवहार किया और मेरे जीवन को दुखी कर दिया और उसने मुझे फोन करना और मुझे हमेशा के लिए छोड़ दिया
Aug 23 2016
शांति
Votes
113
  काश मेरी चिंता दूर हो जाती। कि मैं उत्सुकता महसूस किए बिना लंबे समय तक बाहर जा सकता था। यह कि मैं उन चीजों के बारे में सोच-समझकर बंद कर दूंगा जिन्हें मैं नियंत्रित नहीं कर सकता। कि मैं एक बार के लिए मन की शांति पा सकता हूं।
Aug 29 2016
शांति
Votes
101
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ एक स्वतंत्र, सुखी, आध्यात्मिक, शांतिपूर्ण जीवन जी सकूं। मैं हर किसी के बारे में बहुत अच्छा महसूस करना चाहता हूं और हर चीज में आंतरिक शांति है और यह कहने में सक्षम हूं कि मैं अपने जीवन और अपने आसपास के लोगों से प्यार करता हूं। मैं हर किसी के लिए यह कामना करता हूं ताकि चीजें इतनी आहत न हों।
Sep 02 2016
शांति
Votes
136
  मैं टीवी शो मर्लिन में रहना चाहता हूं और यह कि मैं टीवी शो में जादू सीखूंगा, कृपया इस इच्छा को सच करने में मदद करें, मैं इसे और अधिक चाहता हूं क्योंकि मैंने कभी और कुछ चाहा है, यह मुझे शुरू करने का मौका देता है!
Sep 26 2016
शांति
Votes
83
  काश, सभी भूतों को सभी पापों को माफ कर दिया जाता और उन्हें अपने विश्वास के स्वर्ग में जाने की अनुमति दी जाती और / या मानव-से-मानव पुनर्जन्म को एक विकल्प के रूप में अनुमति दी जाती, यदि वे इसे चाहते थे और उन खोई हुई आत्माओं को जो वर्तमान में मौजूद हैं, उनकी मदद की जाएगी ऐसा करने के लिए स्पष्ट निर्देश, सुरक्षा, मार्गदर्शन और चढ़ाई करने की बहादुरी है। यह एक बार और इस बड़े नैतिक मुद्दे को हल करने के लिए होना चाहिए।
Sep 28 2016
शांति
Votes
59
  मेरी इच्छा है कि जिन लोगों को मैं जानता हूं और मेरे परिवार सहित वे भूल जाएंगे कि मैंने मैकडॉनल्ड्स के पहले काम किया था, मेरे प्रेमी माइकल और मेरे सबसे अच्छे दोस्त राशेल को पहले से ही पता होगा कि मैं बिना उनसे पूछे कि मैं करियर सेंटर टिल 2020 का चित्रण क्यों कर रहा हूं। मुझे बताएं कि यह भयानक और बधाई है, कि मेरा आईपैड और मेरे सभी मोबाइल डिवाइस हमेशा के लिए काम करेंगे, कि हर गुरुवार की रात चर्च की सेवाओं में मेरे और मेरे प्रेमी माइकल चर्च सेवा में रहेंगे और हमारे पास फिर से वयस्क वर्ग नहीं होगा और मैं और माइकल के पास चर्च की सीट होगी, जिसमें कोई भी हमारे साथ नहीं बैठेगा और हमारी अपनी सीट और अपना स्थान होगा और माइकल हर गुरुवार और रविवार की रात को चर्च में रहेगा और उसका दोस्त डायलन चर्च वापस आएगा।
Oct 07 2016
शांति
Votes
56
  मेरी इच्छा है कि मेरे पिताजी बिना लाइसेंस के गाड़ी चलाने, शराब पीकर गाड़ी चलाने, मेरी माँ के साथ दुर्व्यवहार करने और लोगों के साथ बहुत बुरा व्यवहार करने के कारण काउंटी जेल में होंगे। उन्होंने मेरे साथ भद्दा व्यवहार किया और मेरी माँ ने उनसे तलाक ले लिया, जैसे वह हमेशा चाहती थीं
Oct 14 2016
शांति
Votes
51
  मेरी इच्छा है कि मैं एक लड़का था और मुझे समाज में स्वीकार किया गया था। मैं एंड्रयू, लिली, आदि के साथ भी रहना चाहता हूं। मैं हल्के भूरे बालों, नीली आंखों, सुनहरे बालों वाले बालों और ब्रिटिश उच्चारण के साथ कोकेशियान बनना चाहता हूं। मैं डर के बजाय जीवन से प्यार करना चाहता हूं। मुझे डैन हॉवेल का व्यक्तित्व, और एक काली अलमारी चाहिए। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि लोग मेरे फैसले में मेरा समर्थन करेंगे। लेकिन लिंग परिवर्तन को पूरा करने के लिए, मैं चाहता हूं कि मेरा नाम जॉन के रूप में मेरे सभी दस्तावेजों पर लिखा जाए कि मैं एक लड़का हूं। कृपया LGBT समुदाय के लिए शांति लाएं, लोग वे हैं जो वे हैं और इसे बदल नहीं सकते।
Nov 06 2016
शांति
Votes
55
  मैं चाहता हूं कि मेरे bf और उस मामले के बारे में जो कुछ भी कहा गया है, वह हमेशा के लिए भूल जाएगा। कोई भी याद नहीं करेगा और उसके बारे में andythung ive ने कहा। मैं चाहता हूं कि सभी अफवाहें दूर हो जाएं और कोई भी मुझसे इसके बारे में कुछ नहीं पूछेगा। मैं चाहता हूं कि मैं भरोसेमंद रहूं और मैं इस मुद्दे के बारे में किसी अन्य आत्मा को कभी नहीं बताऊंगा। मैं चाहता हूं कि मैंने जो कुछ भी कहा है, उसके बारे में रजाई नहीं महसूस करूंगा, लेकिन इस मुद्दे के बारे में जो भी बात मैंने कही है, उसे दूसरे पीपीएल पर भूल जाएं। मैं चाहता हूं कि पूरे ग्रेड और अन्य ग्रेड जो उसके बारे में जानते हैं, मेरी जानकारी के बाहर यादृच्छिक पीपीएल इस मामले और उसके बारे में कुछ भी भूल जाएगा, साथ ही साथ मैंने जो सामान कहा है और यह फैल गया है। मैं चाहता हूं कि किसी को कुछ भी पता नहीं था और मेरे द्वारा बताए गए सभी रहस्य मेरे पास वापस लाए जाएंगे, इसलिए मैं एकमात्र बाहरी व्यक्ति हूं जो इसके बारे में जानता है। मैं चाहता हूं कि मेरी bf ठीक हो जाए और फिर से मुझ पर भरोसा करूं और जानूं कि मैं उसे कभी निराश नहीं होने दूंगा। काश कि हर कोई इस स्थिति के बारे में स्पष्ट था और मुझसे कुछ भी नहीं पूछेगा
Nov 12 2016
शांति
Votes
48
  काश मैं एक आत्मा बन जाता और मेरी सारी सीमाएं अजेय हो जातीं और मानव सीमाओं को पार कर जातीं और ईश्वर और मसीह के साथ एक हो जातीं और पवित्र आत्मा मैं भ्रमित हो गई और भाग गई मैं भविष्य से भयभीत थी और दूसरों ने मेरे बारे में क्या सोचा था कि मैं हार गई आत्मा और शांति का अर्थ मैं अपने आत्म-प्रेरित जेल और झूठ और सीमाओं और चिंताओं से मुक्त होना चाहता हूं मैंने दूसरों के लिए अपनी सहानुभूति का उपभोग करने दिया मैंने अपने जीवन को महत्व नहीं दिया या अन्य जो मुझे प्यार करते थे वे चाहते हैं कि मेरी सहानुभूति विकसित हो और मेरा नियंत्रण था सच्ची शक्ति मैं मुक्त होना चाहता हूं इसलिए कृपया मुझे आत्मा बनाइए ताकि मैं मजबूत बन सकूं!
Nov 18 2016
शांति
Votes
108
  मैं ऑब्री की कामना करता हूं और मैं पुराने दिनों की तरह फिर से सबसे अच्छे दोस्त बनूंगा। काश कि हम सब कुछ एक साथ करते और हम एक साथ खरीदारी करते और साथ में मस्ती करते और वह मेरे साथ सब कुछ करना चाहती थी। मुझे उसकी बहुत याद आती है मैं बस फिर से उसके साथ सबसे अच्छे दोस्त बनना चाहता हूं
Jan 01 2017
शांति
Votes
47
  मेरी इच्छा है कि एक दिन मैं ऐसे जीवन में जाग जाऊँगा जहाँ कोई स्कूल नहीं है और मैं केवल अपने पिता के साथ रहता हूँ और उसकी कोई प्रेमिका नहीं होगी इस जीवन में कोई भी पड़ोसी नहीं होगा और मेरा पूरा परिवार खुश है। मैं चाहता हूं कि यह जीवन शांतिपूर्ण हो और मुझे कोई समस्या न हो जो मुझे चिंतित कर दे। मेरी इच्छा है कि इस जीवन में मैं सारा दिन अपने हितों के बारे में जानने के लिए घर पर रहूँ। मैं वास्तव में आशा करता हूं कि यह इच्छा पूरी होगी और भगवान मेरी मदद करेंगे! कृपया ध्यान दें! मैं चाहता हूं कि यह इच्छा जल्द ही हो।
Jan 07 2017
शांति
Votes
64
  काश कि मैं जाग सकता और कोई स्कूल नहीं होता और मैं अपने बीएफएफ और अपने क्रश के साथ रहता और मुझे दुखी करने या खुश न होने, या चिंतित या उदास या तनाव में रहने के लिए कुछ नहीं करता। कृपया इस पर ध्यान दें
Jan 14 2017
शांति
Votes
52