घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 12085
A wounded girl
Change Wish Language:
 काश कि विलियम समझेगा कि उसने गलत किया और उसने मुझे धोखा दिया, जब उसने मुझे धोखा दिया और वह कहेगा कि मैं आईओएम सोरी हूं, और मैं चाहता हूं कि वह उस लड़की पर हर समय मारना बंद कर दे, चाहे वह उसके साथ ऐसा ही करना और हम एक दूसरे को फिर से पसंद करेंगे और वह सब कुछ वैसा ही होगा जैसा पहले था ...


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Mar 10 2017  |  वोट : 42
श्रेणी : प्यार
WishID : 12085  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि मुझे कल सुबह तक मेरी इच्छा के लिए सभी वोट मिलें और मेरी वास्तविक इच्छा यह है कि काश अगले सप्ताह मैं छुट्टी पर रहूँ तो मेरी माँ अपने मन में जो भी सोचेंगी मैं करूँगा उसे करने के लिए चाहते हैं और वह यह बिना किसी हिचकिचाहट के करेंगे।
Mar 09 2017
प्यार
Votes
19
  मैं अपने दिल की तह के साथ आर के लिए मुझसे फिर से बात करना चाहता हूं जैसे वह करता था। इसका मतलब यह नहीं है कि आप चीयर्स या हताश ध्वनि करें; मैं वास्तव में चाहता हूं कि हम फिर से एक दूसरे के जीवन में हों। मेरा मानना ​​है कि हम एक दूसरे के जीवन में हैं। मुझे उम्मीद है कि आपकी इच्छा भी सच हो।
Mar 05 2017
प्यार
Votes
64
  Iwishmyyoungersisterisagoodandnormalgirlinourhearts.Meandmyparentslovedherreallymuch, wewantedhertobeanormalgirlwhoneverscreams, yellsorthrowingtantrums.Sheismyprecioussisterinmyheart.SoIwishforhertobeagoodandnormalgirl।
Mar 03 2017
प्यार
Votes
19
  काश मेरी छोटी बहन हमारे दिलों में एक अच्छी और सामान्य लड़की होती। मैं और मेरे माता-पिता उसे वास्तव में बहुत प्यार करते थे, हम चाहते थे कि वह एक सामान्य लड़की बने जो कभी चिल्लाती, चिल्लाती या नखरे नहीं करती। वह मेरे दिल में मेरी अनमोल बहन है। इसलिए मैं उसके लिए एक अच्छी और सामान्य लड़की बनने की कामना करती हूं।
Mar 03 2017
प्यार
Votes
27
  मैं चाहता हूं कि मेरे सपनों का आदमी मेरे पास आए और महसूस करे कि वह मुझसे प्यार करता है। मेरी इच्छा है कि मुझे प्यार किया जाए और सुंदर माना जाए और मैं कॉलेज के माध्यम से अपने दो बड़े लड़कों को रखने के लिए आर्थिक रूप से पर्याप्त होऊंगा और सबसे अच्छी एकल माँ संभव हो सकती हूं। मेरी इच्छा के लिए मेरा अंतिम भाग यह है कि मुझे डेंटल हाइजेनियस स्कूल में स्वीकार किया गया है और इसे पूरी तरह से वित्तपोषित किया जाएगा।
Feb 24 2017
प्यार
Votes
44
  मेरी इच्छा है कि मैं एक सुपर अच्छी एम्मैथिक वीर की देखभाल करने वाली खूबसूरत देवी लड़की हूं, वह मध्यम लंबाई के अमीर काले बालों वाली लाल रंग की आंखों वाली होगी, वह 5 फीट 9 इंच लंबी होगी, उसकी आँखों में हल्की टैन त्वचा होगी और वह मेरी आँखों की तिरछी आँखों के लिए बहुत ही सुंदर होगी। शैली का दृष्टिकोण वह धन में महान होगा, लेकिन उसने गहरे मूल्यों की परवाह की, इसलिए उसके पास सोने का दिल था और वह अविश्वसनीय रूप से ऊर्जावान थी और उसके पास एक अलौकिक चयापचय दर और प्रतिरक्षा प्रणाली थी और मैं प्रार्थना करती हूं कि भगवान उसे अमरता का आशीर्वाद दे।
Feb 23 2017
प्यार
Votes
25
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने प्रेमी को किसी और के साथ धोखा देने के लिए पकड़ लूँ और वह व्यक्ति जिसे मैं पसंद करता था और फिर भी वह मुझे दिलासा देगा और मेरे साथ प्यार में पड़ जाएगा और हम अंततः एक बहुत प्यारे रिश्ते में समाप्त हो जाएंगे। क्या दोनों समान रूप से खुश होंगे।
Feb 21 2017
प्यार
Votes
21
  काश कि मैं शर्मीला होना बंद कर दूंगा और अपने क्रश के चारों ओर बेवकूफ बनने की क्रिया करूंगा और मैं अंत में उससे बात करने की हिम्मत करूंगा। मैं चाहता हूं कि वह मुझे स्नैपचैट पर हर रोज स्नैप करें और मेरे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें और मेरे आसपास रोमांटिक अभिनय करें। और कुछ समय बाद मैं चाहता हूं कि वह मुझसे पूछे और हम इसके बाद एक महान जोड़ी बन जाएंगे।
Feb 20 2017
प्यार
Votes
76
  यह साइट वास्तव में काम करती है, मैं आश्चर्यचकित हूं। मैं आर और मैं फिर से दोस्त बनने की कामना करते हैं। मैं उसे खुशी लाना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि वह फिर से मेरे लिए खुले। मैं चाहता हूं कि हम ऐसे बात करें जैसे हम करते थे। मुझे आशा है कि आप इसे पढ़ रहे हैं और आपकी इच्छा भी पूरी हो गई है। तुम्हें आशीर्वाद देते हैं। :)
Feb 19 2017
प्यार
Votes
62
  मेरी इच्छा है कि मेरे द्वारा बनाई गई नवीनतम वॉटपैड कहानी जो मेरे फोन पर मेरे वर्तमान वॉटपैड खाते में अप्रकाशित मसौदे के रूप में सहेजी गई है, ठीक उसी तरह होगी जैसा मैं चाहता हूं।
Feb 11 2017
प्यार
Votes
52
  मैं वास्तव में चाहता हूं कि मैं अपने फ्रांसिस को अपने जीवन में वापस लाऊं। मैं उसे पागलों की तरह बहुत प्यार करता हूं और मैं वास्तव में चाहता हूं कि वह मेरे जीवन में वापस आए और मैं चाहता हूं कि वह मुझसे फिर से प्यार करे, जैसे वह मुझसे पहले प्यार करता था, अब वह दूसरी लड़की के साथ उसे मुझसे छीन लिया था और मुझे पता है कि वह अब उसके संस्कार से खुश है लेकिन मैं उसके बिना खुद की कल्पना नहीं कर पा रहा हूं। मैं वास्तव में चाहता हूं कि फ्रांसिस खुद मेरे पास वापस आ जाएं और मैं चाहता हूं कि फ्रांसिस मेरे साथ खुश रहें। मेरे लिए वापस प्यार करता हूं और मैं फ्रांसिस के साथ रहना चाहता हूं और मैं फिर से फ्रांसिस के साथ खुशहाल रिश्ते में रहना चाहता हूं
Feb 05 2017
प्यार
Votes
108
  मेरी इच्छा है कि जो सपना मेरे पास था वह रात को साकार होगा। सपना मेरे और मेरे क्रश आइस स्केटिंग के बारे में एक साथ था और फिर रात के आसमान के नीचे बैठकर सितारों को देख रहा था, एक रोमांटिक माहौल बना रहा था, और यह कि जो लड़की उसे उठा रही है वह हमें कभी परेशान नहीं करती। मेरा मानना ​​है कि सपने और इच्छाएं कुछ समय बाद सच हो जाती हैं यदि आप उन्हें चाहते हैं और आप अपनी आशा नहीं खोते हैं, तो कृपया इस इच्छा को सच करें और मुझे आशा है कि यह जल्द ही होगा।
Feb 05 2017
प्यार
Votes
111
  काश कि मेरे क्रश मुझसे अपना नाम पूछते तो उनका नाम जैकब होता और वह भी उतने ही लंबे होते जितने में वह मेरे लिए भी अच्छे होते। मेरे लिए एक iPhone SE प्राप्त करें और इसलिए हम एक दूसरे को टेक्स्ट और कॉल कर सकते हैं और मेरे माता-पिता मुझे एक बॉयफ्रेंड भी बनाने देंगे।
Feb 04 2017
प्यार
Votes
37
  मेरी इच्छा है कि जिस आदमी को मैं पसंद करता था, और फिर भी वह करता है, वह मुझे आज रात, कल रात या कुछ रात पहले ही फेसबुक मैसेंजर पर सिर्फ इसलिए रिंग करेगा क्योंकि वह मुझे याद करता है, वह मेरे साथ बहुत अधिक घूमना शुरू करेगा और करेगा संदेश मुझे लोड करता है, वह जल्दी से उस लड़की से मिल जाएगा जिसे वह वर्तमान में पसंद करता है- और उम्र के लिए प्रशंसक है, और मेरे साथ प्यार में पड़ जाएगा वह हर समय मेरे आसपास रहना चाहेगा। मैं उसके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति बनूंगा और वह मेरे लिए कुछ भी करेगा, उसके लिए मैं सबसे सुंदर व्यक्ति बनूंगा और जैसे-जैसे वह हर दिन मेरे साथ प्यार में पड़ती जाएगी और जैसे-जैसे मैं करता जाऊंगा मैं और अधिक हो जाऊंगा और अधिक आकर्षक और सुंदर- न केवल उसके लिए बल्कि अपने और सभी के लिए।
Feb 02 2017
प्यार
Votes
32
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  काश मैं अपने सपनों की जवान लड़की को रामसे काउंटी लाइब्रेरी में देखती। काश, मैं उस लड़की के लिए एक नया बदलाव होता, जो मैं चाहती थी।
Mar 14 2017
प्यार
Votes
36
  मुझे इस आदमी से बहुत प्यार हो गया है और मैं मिश्रित संकेतों से थक गया हूँ मेरी एकमात्र इच्छा उसके लिए मुझे पाठ करने की है जिसे वह वास्तव में महसूस करता है इससे पहले कि यह देर हो
Mar 15 2017
प्यार
Votes
42
  मेरी इच्छा है कि मेरे स्कूल की हंस प्रेमिका (हंस-थोमा-शूले) मेरी उपस्थिति में दफन हो, ताकि मैं बर्ड सुन सकूं। उसे शर्मिंदा होना चाहिए ताकि मैं उसे आराम दे सकूं।
Mar 19 2017
प्यार
Votes
39
  काश लजारिया मुझे इंस्टाग्राम से अनब्लॉक कर देती, काश लजारिया मुझसे बात करती, काश लजारिया मुझे अपना फोन नंबर देती, काश लजारिया मुझसे बात करती और कहती कि वह श्री के लिए भावनाएं हैं
Mar 21 2017
प्यार
Votes
21
  काश मेरा क्रश मुझे वापस पसंद करता और मेरे लिए भावनाएं रखता और वह भी मुझसे अधिक बात करता और वह सोचता कि मैं प्यारा और सुंदर हूं और मुझे उसकी प्रेमिका बनने के लिए कहता हूं। और वह वास्तव में मेरे लिए अच्छा है
Mar 21 2017
प्यार
Votes
49
  मैं चाहता हूं कि मेरा पूर्व प्रेमी मेरे साथ एक रिश्ते में वापस आना चाहता है और पूरी तरह से मेरे और केवल मेरे साथ प्यार करेगा, और इसलिए जल्द ही अपनी भावनाओं को समझाते हुए मेरे पास पहुंच जाएगा।
Apr 11 2017
प्यार
Votes
48
  मेरी इच्छा है कि एक ओटाकु या एनीमे प्यार करने वाला प्रेमी हो। मैं चाहता हूं कि उसके काले बाल हों, पतली नीली आंखें हों। मैं चाहता हूं कि वह इस बात की परवाह न करें कि मैं कितना अजीब हूं। मुझे उससे प्यार करने का तरीका।
Apr 13 2017
प्यार
Votes
105
  काश मेरा क्रश मुझे स्कूल में अधिक बार दिखाई देता और वह मेरे लिए भावनाएं रखता और सोचता कि मैं उसके लिए आकर्षक हूं और मुझसे अधिक बात करता हूं। इसके अलावा, हम प्रत्येक अभिभावक को पसंद करते हैं और वह मुझसे मेरा फोन नंबर मांगता है और मुझे आशा है कि उसने मुझे फेसबुक पर बहुत पाठ दिया है और वह वास्तव में मजाकिया है
Apr 16 2017
प्यार
Votes
43
  मेरी इच्छा है कि मेरे पूर्व प्रेमी फ्रांसिस ज़ेवियर मुझ पर बिल्कुल भी अशिष्ट न हों और उन्हें मेरे साथ सकारात्मक तरीके से संपर्क करना शुरू कर देना चाहिए और उन्हें मेरे मूल्य का एहसास होना चाहिए और उन्होंने मुझे विनम्र और सकारात्मक तरीके से बोलना और लिखना शुरू कर देना चाहिए मुझे कभी भी फिर से कभी चोट नहीं पहुंचानी चाहिए और उसे आना चाहिए और मुझसे पहले मुझे धोखा देने के लिए माफी मांगनी चाहिए और यहां तक ​​कि जिस लड़की के लिए उसने मुझे धोखा दिया है, उसे यह महसूस करना चाहिए कि वह उसे नहीं संभाल सकती है और उसे मुझसे दूर ले जाना उसकी गलती थी इच्छा है कि फ्रांसिस जेवियर मेरे पूर्व प्रेमी नहीं रहें और उन्हें महसूस होना चाहिए कि मैं उनके लिए बना हूं और वह मेरे लिए बने हैं और उन्हें मेरे पास वापस आना चाहिए और मुझे उतना ही प्यार करना चाहिए जितना मैं उनसे प्यार करता हूं और उन्हें मुझे याद करना शुरू कर देना चाहिए जितना मैं उसे याद करता हूं और मैं चाहता हूं कि फ्रांसिस जेवियर वास्तव में मेरे लिए बने हैं और मुझे प्यार करना चाहिए
Apr 21 2017
प्यार
Votes
136
  मैं चाहता हूं कि मुझे आखिरकार एक बॉयफ्रेंड मिल जाए और मेरे दोस्त और परिवार भी उसके साथ ठीक हो जाए। वह बीटीएस से जैमिन की तरह दिखते थे और हम सभी एक ही कक्षा में एक ही स्कूल में जाते थे। मैं 6 नए दोस्त भी बनाऊंगा जो बीटीएस जैसे दिखते हैं। वे वी, जुंगकूक, जिन, जे-होप, रैप मॉन्स्टर और सुगा की तरह होंगे। जब हम डेटिंग शुरू करते हैं तो मेरा जिमी-जैसा बॉयफ्रेंड मुझे गुड़िया / स्टफ-लाइक भी देता है। जिस तरह से वह मुझसे पूछते हैं वह मुझे एक विशेष स्थान पर ले जाने के लिए होगा और पीछे से मुझे गले लगाकर मुझसे पूछेगा।
Apr 22 2017
प्यार
Votes
42
  काश मेरी ड्रीम महिला जेन (10-13-1975) मेरे साथ प्यार में होती, वह मेरी प्रेमिका और सबसे अच्छी दोस्त बन जाती और मुझे अपनी जगह पर जाने की मंजूरी मिल जाती
Apr 27 2017
प्यार
Votes
424
  मैं चाहता हूं कि एलेक्सिस गिब्स और मैं एक साथ वापस आ जाएं, मैं चाहता हूं कि जब हम विश्वास, निष्ठा और संचार के लिए हमारे साथ वापस मिलें। मैं चाहता हूं कि हम प्रेमी और सबसे अच्छे दोस्त बनें, मैं चाहता हूं कि हम वापस हमारे पास जाएं और केवल अपने रिश्ते के बारे में चिंतित रहें, मैं भी चाहता हूं कि वह मेरे साथ एक राजकुमारी की तरह व्यवहार करे और उसका पुराना प्यारा, प्यार करने वाला, उसकी देखभाल करने वाला संस्करण हो, मैं चाहता हूं कि हम एक-दूसरे के साथ एक-दूसरे के साथ प्यार करें, हम सिर्फ एक-दूसरे को घूरते हैं क्योंकि हम एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। मैं चाहता हूं कि जब हम एक साथ वापस आए तो हम अपने रिश्ते के निर्माण में कुछ भी या किसी को भी नहीं होने देंगे, हम चाहते हैं कि हम एक-दूसरे का समर्थन करें, एक-दूसरे के साथ वफादार रहें और एक-दूसरे को सब कुछ बताएं, मैं हम एक दूसरे के लिए एक नया प्यार चाहते हैं।
Apr 30 2017
प्यार
Votes
62
  काश मेरी ड्रीम महिला जेन (10-13-75) मेरे साथ प्यार में पागल होती, वह मेरे साथ 24/7 रहना चाहती, बिना किसी परेशानी के मेरी जगह पर जाने के लिए स्वीकृत हो जाती और हम एक साथ बूढ़े हो जाते।
May 04 2017
प्यार
Votes
414
  मेरी इच्छा है कि मेरी ड्रीम महिला जेन (10-13-75) को एहसास होगा कि वह मुझसे प्यार करती है और मेरी परवाह करती है और मेरे साथ 24/7 रहना चाहती है और अपने जीवन में वापस आ जाती है और हम कभी भी ब्रेक अप नहीं करते हैं और न ही हमें तोड़ने की कोशिश करते हैं ऊपर और उसे मेरी जगह पर जाने की मंजूरी मिल जाती है और हम एक साथ बूढ़े हो जाते हैं।
May 09 2017
प्यार
Votes
460