घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 13238
अनाम
Change Wish Language:
 काश मेरी मम्मी इस साल अपनी किताब खत्म कर लेतीं और प्रकाशित करतीं और इससे न्यूयॉर्क टाइम्स बेस्टसेलर की सूची बनती और किताब आश्चर्यजनक रूप से, जल्दी, और बेहद सफल होती, साथ ही हार्डकवर, ई-बुक और पेपरबैक में बिकने वाली लाखों प्रतियाँ भी मिलतीं लाखों डॉलर बनाओ।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


5787 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Jun 17 2017  |  वोट : 28
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 13238  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश मेरे पास ड्रैगनफ़्लूटीवी: टेक्नोलॉजी आई डीवीडी और सेगमेंट शामिल होते: रोबोट प्रतियोगिता - एक GEMS टीम (इंजीनियरिंग, गणित और विज्ञान में लड़कियां) डिजाइन, निर्माण और परीक्षण & quot; पहला लेगो लीग और quot में प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक रोबोट कॉन्टेस्ट.सोलर कार - इसहाक और अंजलि ने पता लगाया कि कैसे उनकी मॉडल सोलर कार आकाश के उस पार चलती है।
Jun 16 2017
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास ड्रैगनफ्लाईटीवी: वेदर डीवीडी और सेगमेंट शामिल हैं: एफ-स्केल - मेलिसा और एलिजाबेथ एक हालिया बवंडर की साइट पर जाएँ, एफ स्केलो। खुद बवंडर मॉडल, एक बवंडर का निर्माण करने वाले बलों का पता लगाने के लिए। फ़ॉरकास्टिंग - मारी और लिंडसे पारंपरिक & quot; लोक & quot; आधुनिक मौसम भविष्यवाणियों के खिलाफ पूर्वानुमान। वैज्ञानिक प्रोफाइल - विशेषज्ञ & quot; स्टॉर्मचेज़र & quot; होवी ब्लूस्टीन तूफान, तूफान और अन्य जंगली मौसम की जांच करता है।
Jun 16 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  काश मैं ड्रैगनफ़्लूटीवी: फ्लाइट डीवीडी और सेगमेंट शामिल करता: मॉडल एअरप्लेन - एलेक्स और रयान, मॉडल एरोप्लेन पायलट, यह जांचता कि कैसे अलग-अलग विंग डिजाइन स्टंट प्लान के प्रदर्शन को प्रभावित करते हैं। कैसे नीचे दी गई पैराग्लाइडिंग के ऊपर इलाके को प्रभावित करता है। वैज्ञानिक प्रोफाइल - वैमानिकी इंजीनियर डेविड उरी ने अपने नए स्काईट्रैक, पैराशूट जंपर्स के लिए एक बॉडी सर्फबोर्ड का परीक्षण किया।
Jun 16 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  काश मैं ड्रैगनफ्लाईटीवी: रॉक्स डीवीडी और सेगमेंट शामिल करता: कायकिंग - सिमी, जेनी और डैनी कयाक एक उग्र नदी के नीचे, रॉक स्पीड को रिवर स्पीड से संबंधित। क्लॉकिंग - पर्वतारोही गॉर्डन और जेसी विभिन्न प्रकार के रॉक के गुणों का पता लगाते वे एस्पेन। वैज्ञानिक प्रोफाइल में पाले शीर की चट्टानें - रेड रॉक कैन्यन स्टेट पार्क में पैलियोन्टोलॉजिस्ट गैरी टेकुची का पता लगाते हैं।
Jun 15 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  काश, मेरे पास पानी होता - ड्रैगनफ़्लू टीटीवी-सीज़न की डीवीडी और सेगमेंट शामिल होते: सर्फिंग - चैंपियन सर्फर कार्स्टन की पड़ताल होती कि कैसे अलग-अलग समुद्र तटों के आस-पास की इलाक़े लहरों और स्पोर्ट को प्रभावित करते हैं। कैप्टिव डॉल्फिन। वैज्ञानिक प्रोफाइल - जलीय जीवविज्ञानी कार्लोस डी ला रोजा सेंट्रल फ्लोरिडा के वेटलैंड्स में अपने शोध का वर्णन करता है। स्लाइड्स - वैलेरी और मार्गी दो ट्विस्टी वॉटरस्लाइड्स निर्धारित करने के लिए कि कौन सा सबसे तेज़ और सबसे अधिक है? जंगली & quot ;।
Jun 15 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  काश मैं ड्रैगनफ्लाईटीवी: एनिमल बिहेवियर डीवीडी और सेगमेंट्स: ओटर्स - जोस और मिशेल की तुलना वाइल्ड डॉग बिहेवियर - लौरा और एना टेस्ट डॉग्स बेसिक पर उनके डॉग के प्रदर्शनों पर करता था। इंटेलिजेंस टेस्ट। वैज्ञानिक प्रोफाइल - ओटेर बायोलॉजिस्ट मेलिसा जेफरीज मोन्टरेई में सी ओटर रिसर्च एंड कंजर्वेशन प्रोग्राम का परिचय देती हैं।
Jun 15 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  काश मैं ड्रैगनफ्लाईटीवी: व्हील्स डीवीडी और सेगमेंट्स: मोटोक्रॉस - तमारा और तारा, ट्विन मोटोक्रॉस रेसर्स, यह पता लगाता कि उनके मोटर साइकिल जंप पर उनके शरीर की स्थिति क्या है। स्केटबोर्ड - स्केटबोर्डबोर्ड स्कॉट और एंथोनी प्रयोग अलग आकार के पहियों के साथ गति को अधिकतम करने के लिए। और Maneuverability.Snow स्कूटर - पैट्रिक और जस्टिन, 2 युवा आविष्कारक, दिखाते हैं कि स्की और स्कूटर स्नो के द्वारा स्पीड कैसे बढ़ा सकते हैं। वैज्ञानिक प्रोफाइल - ब्रूस रॉबर्ट्स और रिक सोलारेज़ डिज़ाइन हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल।
Jun 15 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  काश मैं ड्रैगनफ्लाईटीवी: डीवीडी की जांच करता और सेगमेंट्स: कयाकिंग - सिमी, जेनी और डैनी प्रीमियर डीएफटीवी ए स्पलैश के साथ-साथ वे एक राग नदी के रूप में नीचे गिरते, रॉक साइज के लिए नदी की गति से संबंधित होते। मैनीक्योर आर्ट्स - खा और पेटा, यंग मार्शल आर्ट्स एथलीट, निर्धारित करें कि अलग-अलग Tae Kwon Do Moves उनके शरीर की कंकाल और मांसपेशियों की प्रणालियों को चुनौती देते हैं और फिर वे प्रतियोगिता में सीखी गई बातों को लागू करते हैं। वैज्ञानिक प्रोफाइल - Paleontologist गैरी टेकूची Red Rock Canyon State Park में एक जीवाश्म जीवाश्म। इंजीनियरिंग, गणित और विज्ञान में लड़कियां) & quot; पहला लेगो लीग & quot; प्रतियोगिता।
Jun 15 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  काश मैं निकेलोडन होता: 30 दिसंबर, 2005 को डीवीडी पर प्रसारण और फिल्म डैनी फैंटम: द अल्टीमेट एनीमी एंड दिस विश दैट कम टु पीएम 4:00 बजे।
Jun 14 2017
अन्य इच्छाए
Votes
101
  काश मैं निकेलोडन होता: 29 दिसंबर 2005 को डीवीडी और द फिल्म जिमी न्यूट्रॉन पर प्रसारित: बॉय जीनियस और यह इच्छा शाम 4:00 बजे सच होती।
Jun 14 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  काश मैं निकेलोडन: 27 दिसंबर, 2005 को डीवीडी पर प्रसारित होता और फिल्म द फेयर ओडपैरेंट्स: स्कूल आउट: द म्यूजिकल एंड दिस विश द कम टू पीएम 4 पीएम।
Jun 14 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं कागज़ के एक टुकड़े पर कुछ भी लिखने में सक्षम होना चाहता हूं और फिर पानी के साथ छप सकता हूं और यह अगले दिन सच हो जाएगा, हालांकि यह केवल 5 दिनों तक चलेगा, हालांकि मेरे जीवन में किसी भी समय की गई कोई भी इच्छा उलट सकती है।
Jun 14 2017
अन्य इच्छाए
Votes
11
  मैं चाहता हूं कि मैं और अधिक सकारात्मक हो सकता हूं और मैं वास्तव में मेरी इच्छाएं चाहता हूं 12837, 12883, 12830, 12829 और 12828 सभी वास्तव में बहुत तेजी से सच हो जाते हैं। मैं यह भी चाहता हूं कि जॉय की मां और मेरी मां मेरे लिए व्यवस्था करें, इसलिए मैं 15 जुलाई 2017 को उनसे मिलने जा सकता हूं। कृपया मेरे लिए ऐसा करें, मैं वास्तव में जॉय को याद कर रहा हूं और मैं अभी भी अपने रिश्ते को नहीं छोड़ रहा हूं।
Jun 14 2017
अन्य इच्छाए
Votes
101
  काश मैं रगराट गो जंगली डीवीडी और विशेष सुविधाएँ शामिल करता था: हटाए गए दृश्यों, वैकल्पिक अंत, दृश्यों के लिए करतब के साथ, रुग्रेट्स जंगली विशेष इंटरएक्टिव खेल और डीवीडी-रोम जाओ
Jun 13 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश मेरे पास भी वैसा ही उच्चारण होता जैसा कि उस आदमी का है जो हैरी से वंशज 2 का किरदार निभाता है, इसलिए जब मैं अगले दिन उठता हूं तो मुझे वह लहजा मिल जाएगा, लेकिन सभी को याद रहेगा कि मेरे पास वह लहजा था और मेरा पुराना नहीं
Jun 17 2017
अन्य इच्छाए
Votes
13
  मेरी इच्छा है कि इस साल ऑस्वाल्डो जो श्रीमती ब्रसेनोस वर्ग में थी और मैंने बहुत कम ही लोगों के लिए एक संगीत वीडियो बनाया था। क्या आप जानते हैं कि मेरी माँ और ऑस्वाल्डोस माँ ने कहा कि हम प्रेमी और प्रेमिका हो सकते हैं और ऑस्वाल्डो और उनकी छोटी बहन हमेशा मेरे घर आए । काश मैं एक मंटियन 4 स्टोरीज 21 बेडरूम में रहता और काश मैं अमीर होता। काश मेरी मंटियन वह होती जहाँ मैं अब रहता और सब कुछ सामान्य था मेरे लंबे जीवन जहाँ रहते थे। मेरी भी इच्छा थी कि मैं जॉजो सिवा से मिलूँ। जहाँ मैं गया ऑसवाल्डो गया। मेरी इच्छा है कि मेरे मंत्र में एक बाहरी पिपर एक मॉल और एक स्लाइड के साथ एक सबसे बड़ा पूल था और मेरे पास एक कार और एक अन्य ट्रक था और मेरी इच्छा थी कि मेरे पास एक व्लॉग कैमरा और एक व्लॉगिंग स्टूडियो था और मुझे वह मिला जो मैं चाहता था और केंद्र में था। वह मिसेज कोलमैन हमेशा आई थी और मैंने उसे और ओस्वाल्डो को, जो घर से स्कूली हैं और मेरे मेंशन में एक क्लास रूम था और मेरे पास बहुत सारे कंप्यूटर थे
Jun 18 2017
अन्य इच्छाए
Votes
12
  मैं लंबे काले घुंघराले बालों के साथ और अधिक सुंदर बनने की इच्छा रखता हूं। मैं चाहता हूं कि मेरी आंखें कुछ नीली हों। मैं चाहता हूं कि मेरी त्वचा हल्की भूरी हो। मुझे परफेक्ट बॉडी चाहिए।
Jun 18 2017
अन्य इच्छाए
Votes
38
  मेरी इच्छा मेरे द्वारा किए गए दूसरे से संबंधित है, मेरी इच्छा है कि मैं जिमनास्टिक, डांसिंग, फाइटिंग, और गायन कर सकता हूं और मुझे आश्चर्य है कि अगर वे सामान हैं, तो मैं भी सही सफेद सीधे दाँत रखना चाहता हूं।
Jun 18 2017
अन्य इच्छाए
Votes
30
  काश मेरे पास पौधे होते - ड्रैगनफ़्लूवेट सीज़न 1 डीवीडी और सेगमेंट्स में शामिल होते: वीविल्स - एलिसा और जूलिया ट्रैक इनवेविल्स का झुंड, इनवेसिव मेलवायुका ट्रीज़ से एवरग्लेड्स को बचाने के लिए चार्ज किया जाता था। केल्प फ़ॉरेस्ट - मेगन और इयान, प्रमाणित स्कूबा डाइवर्स वे कुछ अद्भुत जीवों से मिलते हैं जो एक अंडरवाटर केल्प फ़ॉरेस्ट में मिलते हैं। इसके अलावा - मैडी, मिया, एली एंड मिक्की के रूप में रेड (और येलो और ऑरेंज!) देखना शुरू करें कि कैसे रंग बदलता है। वैज्ञानिक प्रोफाइल - कैनेडी स्पेस सेंटर के डॉ। एलिजाबेथ स्टैज्कवेस्की ने शोध किया। अंतरिक्ष में गार्डन के लिए पौधे।
Jun 18 2017
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास ड्रैगनफ्लाईटीवी: एयर डीवीडी और सेगमेंट शामिल हैं: सेलिंग - गिजी और इमैनुएल जांच करते हैं कि सेल स्थिति कैसे सेलबोट्स की गति को प्रभावित करती है - दोनों मॉडल सेलबोट्स और सेलिंग यॉट्स। बैलून - माशा और पैटी चेक आउट करें कि गर्म हवा के अंदर का तापमान गुब्बारा उन्हें सोमर या सिंक बनाता है। वैज्ञानिक प्रोफाइल - अवार्ड-विनिंग इंजीनियर लोनी जॉनसन उनके सबसे लोकप्रिय आविष्कार, सुपरसॉकर 2000 का प्रदर्शन करता है।
Jun 18 2017
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मैं चाहता हूं कि जिस दिन यह 100 वोट मिले, अगले दिन, जब मैं उठूंगा, तो मेरे तकिए के नीचे एक जादू की छड़ी होगी ताकि जब मैं इसे धारण करूं, तो एक जादू की छड़ी (किसी भी प्रकार) हो। जादू की छड़ी मुझे हर वह इच्छा प्रदान करेगी जो मैं इसके साथ करता हूं, कोई फर्क नहीं पड़ता अगर इच्छा असंभव या बहुत असंभव है तो यह सच है, यह सच हो जाएगा चाहे कोई भी हो। इसके अलावा, मैं किसी भी समय और कहीं भी एक इच्छा कर सकते हैं। कृपया इस इच्छा के लिए मतदान करें।
Jun 20 2017
अन्य इच्छाए
Votes
35
  मैं चाहता हूं कि अब 4 दिनों में अपनी ऊंचाई 3 इंच बढ़ाऊं। मैं अपनी ऊंचाई के साथ-साथ अपने लुक के लिए भी बहुत उदास हूं, इसलिए कृपया मेरी इच्छा को 4 दिनों में सच कर दें और मुझे प्रति दिन 25 वोट दें।
Jun 20 2017
अन्य इच्छाए
Votes
108
  मैं क्यूबो किड्स चैनल टीवी शेड्यूल में लौटने के लिए 2 कार्टून (जेस के साथ एलियट किड एंड गेस) की इच्छा रखता हूं। मुझे ये शो बहुत याद आते हैं और मैं उन्हें डीवीडी पर रिकॉर्ड करने के लिए कभी नहीं मिला। तो कृपया इन शो को क्यूबो पर फिर से होने दें!
Jun 20 2017
अन्य इच्छाए
Votes
36
  काश मैं एक महिला पैदा होती, ताकि मैं अंत में इस पुरुष मुखौटे से मुक्त हो सकूं और अंत में खुद से खुश रहूं
Jun 20 2017
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मैं सिर्फ 4 दिनों में बहुत ही गोरी त्वचा की कामना करता हूं। और मुझे 4 दिनों में लंबे बाल चाहिए। कृपया मेरी इच्छा को पूरा करें। और मैं आज से 4 दिनों में दाना मुक्त मुँहासे निशान मुक्त एक क्रिस्टल स्पष्ट त्वचा के लिए चाहता हूं
Jun 21 2017
अन्य इच्छाए
Votes
109
  मेरी इच्छा है कि मैं फिर से पैदा हुआ था और एक नया जीवन था, मैं चाहता हूं कि मेरे पास लंबे सीधे जेट काले बाल और हरे रंग की आंखें और मोटी धनुषाकार भौंहों के साथ पीला त्वचा मेरा नाम बैंगनी हो जाएगा और मेरे पास एक जुड़वां होगा और उसका नाम होगा गुलाब हो और हम एक जैसे दिखेंगे और मेरी दो छोटी बहनें हैं जिनका नाम साराह और ऐलेन है, वे दोनों 7 जून 1999 को पैदा होंगी और उनके काले बाल, रूखी त्वचा और नीली आँखें होंगी और मेरी इच्छा है कि मेरे अलग माता-पिता हों, दयालु मेरी माँ जवान और सुंदर है, उसके नीचे लंबे बाल हैं और नीचे गोरा है, वह स्पैनिश और गैर धर्मनिरपेक्ष है और इसलिए मेरे पिताजी हैं, वे परिवार को कुछ भी करने देते हैं, काश मैं 12 वीं 1993 में पैदा होता और मेरी माँ १ on ९९ को पैदा हुआ था और मेरे पिताजी का जन्म भी १ August ९९ में २५ अगस्त को हुआ था और मेरी मम्मी २ 18 वीं और उनका नाम एलिजाबेथ है और मेरे पिताजी का नाम लुकास है और वह ऑस्ट्रेलिया और स्पेन से हैं और वह भी धार्मिक हैं और मेरे पास डांसिंग, ट्यूटिंग जैसे कौशल हैं गायन, जिमनास्टिक, बीटबॉक्सिंग,
Jun 22 2017
अन्य इच्छाए
Votes
17
  मेरी इच्छा है कि मैं फिर से पैदा हुआ था और एक नया जीवन था, मैं चाहता हूं कि मेरे पास लंबे सीधे जेट काले बाल और हरे रंग की आंखें और मोटी धनुषाकार भौंहों के साथ पीला त्वचा मेरा नाम बैंगनी हो जाएगा और मेरे पास एक जुड़वां होगा और उसका नाम होगा गुलाब बनो और हम एक जैसे दिखेंगे और मेरी दो छोटी बहनें हैं जिनका नाम साराह और ऐलेन है, वे दोनों 7 जून 1999 को पैदा होंगी और उनके काले बाल, रूखी त्वचा और नीली आंखें होंगी और मेरे पास एक अलग माता-पिता हैं, मेरी तरह माँ युवा और सुंदर है, वह लंबे खाली बाल और गोरी है और वह स्पेनिश और गैर धर्मनिरपेक्ष है, इसलिए मेरे पिता ने परिवार को कुछ भी करने दिया, और मेरा जन्म १२ ९९ ३ में हुआ था और मेरी माँ का जन्म १ and ९९ में हुआ था मेरे पिताजी का जन्म भी 25 अगस्त को 1899 में हुआ था और मेरी मम्मी 27 वीं और उनका नाम एलिजा है और मेरे पिताजी का नाम साइरस है और वह स्पेन और स्पेन से हैं और वह धार्मिक भी हैं और मेरे पास डांसिंग, ट्यूटिंग, सिंगिंग, जिमनास्टिक्स, बीटबॉक्सिंग जैसे हुनर ​​हैं। लड़ो। काश हमारे परिवार का उपनाम मिलर होता है मेरे पास सफेद सीधे दांत और साफ त्वचा होगी।
Jun 22 2017
अन्य इच्छाए
Votes
16
  काश मैं ड्रैगनफ्लाईटीवी: ह्यूमन बिहेवियर डीवीडी और सेगमेंट्स को शामिल करता: इसमें शामिल हैं: धारणा - मैडी और मार्टिना की जांच होती है कि कैसे अविश्वसनीय मानव रिसेप्शन बन सकते हैं। रोलर कोस्टर्स - ज़हाबिया और क्रिस्टोफर ने अपने पेट के लिए अपने सलाम के लिए रोलर कोस्ट के लिए लोगों की प्रतिक्रियाओं की जांच की। । वैज्ञानिक प्रोफाइल - वेब डेवलपर Idit Harel MaMaMedia.com से पता चलता है, और अनुसंधान प्रक्रिया जो ऑनलाइन कहानियां, डिजिटल कला और शैक्षिक खेल का उत्पादन करती है।
Jun 22 2017
अन्य इच्छाए
Votes
101