घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 13312
Sikem Ndemeno-Tegomoh
Change Wish Language:
 काश, मेरे पास ड्रैगनफ़्लूटीवी: स्पिनिंग डीवीडी और सेगमेंट शामिल होते: फ्री-राइड स्कीइंग - फ़्री-राइड स्कीयर जॉन, एंड्रयू और ज़ैच कोलोराडो के सबसे चरम हाफपाइप्स में से कुछ को हिट करते, विज्ञान का उपयोग करते हुए अपने 360 Spins। यो-यो - जॉन और। केविन वैज्ञानिक और यो-योस के उतार-चढ़ाव को देखते हैं। वैज्ञानिक प्रोफाइल - मिलिए जेसन डियोन से, जो आपको अपने तूफान के अनुसंधान से दूर कर देगा।




5823 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Jun 27 2017  |  वोट : 101
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 13312  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश मैं ड्रैगनफ्लाईटीवी: स्ट्रक्चर डीवीडी और सेगमेंट शामिल करता: स्नो शेल्टर - क्या स्नो आपको गर्म रख सकता है? मॉर्गन, रियो और एस्पेन, कोलोराडो के थिएना, एक इग्लू की तरह आश्रय का निर्माण करके रहस्य के रहस्यों का अन्वेषण करें। एक Quinzhee.Straw हाउस कहा जाता है - मोंटाना में क्रो नेशन के बच्चे विज्ञान का उपयोग करने के लिए विज्ञान बताते हैं कि स्ट्रॉ हाउस बिग आकाश को देख सकते हैं कैन आउट आउट। वैज्ञानिक प्रोफाइल - इंजीनियर जोस रोस्ट्रेपो के बारे में कुछ भी अस्थिर नहीं है, जो भूकंप-प्रतिरोधी इमारतों को डिजाइन करते हैं।
Jun 27 2017
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मैं उड़ना चाहता हूं, पानी की शक्तियां, लेजर आंखें और सुपर स्पीड। मैं चाहता हूं कि ये शक्तियां सुरक्षा के लिए और लोगों को इस तरह से सामान और सामान से बचाएं और इसलिए लोग न ही इम डम
Jun 26 2017
अन्य इच्छाए
Votes
32
  काश मैं उड़ सकता, पानी की शक्ति, लेजर आँखें और बर्फ की शक्ति ताकि मैं बुरे लोगों जैसे मसखरों और अन्य सामानों से लोगों को बचा सकता हूं। और इसलिए शिविर में लोग ऐसा नहीं सोचते कि im dumd नहीं
Jun 26 2017
अन्य इच्छाए
Votes
23
  काश मैं कोरस एंजेलिकस से अन्ना रेयान के समान दिखता, लेकिन मुझे पता था कि हर कोई मुझे उसकी तरह देख रहा था। और मैं हमेशा था। साथ ही ऐसे लोग जो उसे जानते थे और मुझे जानते थे, अगर हम किसी भी तरह से एक जैसे दिखते तो कोई सोचता नहीं था। मेरी इच्छा है कि मैं और एम्मा अगले साल 8 वीं कक्षा में सबसे अच्छे दोस्त बनें।
Jun 26 2017
अन्य इच्छाए
Votes
103
  काश मैं फायरबेंड, वॉटरबेंड, अर्थबेंड और एयरबेंड कर सकता था ताकि मैं विभिन्न तरीकों से लोगों की मदद कर सकूं और मेरी शक्ति अच्छे के लिए होगी और बुरे के लिए नहीं। मैं एक अमेरिकी बाल कटवाने की भी इच्छा रखता हूं
Jun 25 2017
अन्य इच्छाए
Votes
39
  मेरी इच्छा है कि मैं उड़ सकता हूं, एयरबेंड, अर्थबेंड, वॉटरबेंड, फायरबेंड, एक जिन्न है जो मुझे असीमित इच्छाओं को देता है, दुनिया में किसी से भी ज्यादा चालाक हो, एक बटुआ है जिसमें देश के सभी पैसे और सिक्कों के नोट हैं जब मैं किसी दूसरे देश में जाता हूं, और जब नोट या सिक्कों में से एक को हटा दिया जाता है, तो उसे बदल देता है, बाघ की आंख पर जादू का क्रिस्टल होता है और समय को रोकने की शक्ति होती है
Jun 24 2017
अन्य इच्छाए
Votes
19
  मेरी इच्छा है कि मेरा नाम बांबी है और सभी लोग इसे सही ढंग से उच्चारण करेंगे और मेरे पास हल्के-हल्के काले-काले भूरे बाल और गहरे नीले रंग की आंखें होंगी, मेरी आंखें एकदम सही होंगी और मुझे कभी चश्मे की जरूरत नहीं होगी, मेरे बाल उतने ही लंबे होंगे YouTuber Kyutie और मेरे पास Kyutie के समान त्वचा का रंग होगा और मैं स्कूल के मित्र के रूप में सभी वर्गों में हूं, जिनके फ़ोन नंबर को मैंने अपने फ़ोन में सहेज लिया है, मुझे कभी भी किसी भी चीज़ से एलर्जी नहीं होगी और हर कोई मुझे याद रखेगा " हमेशा ये नए बदलाव हुए।
Jun 24 2017
अन्य इच्छाए
Votes
20
  काश मैं ड्रैगनफ़्लूटीवी: इकोसिस्टम डीवीडी और सेगमेंट शामिल करता: सैंड ड्यून्स - एसपी 45 पर थप्पड़ और युवा डेजर्ट वैज्ञानिकों की एक टीम के साथ कैलिफ़ोर्निया सन बहादुर। बेबी कछुए - अगला, कार्लोस और अकीम जूनो बीच के बेबी कछुए के घोंसले के शिकार का अध्ययन करते हैं। सैल्मन रन - हुड कैनाल के सैल्मन रन के वैज्ञानिक डीएफटीवी की जांच के बारे में कुछ गड़बड़ है। वन कैनोपियों का।
Jun 24 2017
अन्य इच्छाए
Votes
101
  काश मैं ड्रैगनफ़्लूटीवी: टेक्नोलॉजी II डीवीडी और सेगमेंट शामिल करता: जीपीएस बनाम कम्पास - रवि और उसके दोस्त पिट जीपीएस टेक्नोलॉजी एक पुराने पुराने कम्पास और मैप के खिलाफ एक उच्च-तकनीकी ओरिएंटियरिंग प्रतियोगिता में रफ या बीहड़ सांता मोनिका पहाड़ों में सेट .Robot युद्ध प्रतियोगिता - कार्ल और दोस्तों के साथ जुड़ें जैसा कि वे एक वास्तविक टेक्नो-थ्रोडाउन प्रदर्शन करते हैं: युद्ध में रोबोट! वैज्ञानिक प्रोफ़ाइल - रयान पैटरसन, एक किशोर जिसने एक इलेक्ट्रॉनिक दस्ताने का आविष्कार किया जो सांकेतिक भाषा का अनुवाद करता है।
Jun 24 2017
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मेरी इच्छा है कि मेरे कंप्यूटर में 34-043 में मौजूद सभी अचेतन का प्रभाव उन्हें देखे बिना मेरे अंदर स्थायी हो जाए और इससे उनके स्वास्थ्य में सुधार हो।
Jun 24 2017
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मेरी इच्छा है कि २०१ and में मैं २१ साल का हो जाऊंगा और मेरा जन्मदिन २ अगस्त को होगा और मैं १ ९९ ५ में पैदा हुआ था। और यह मेरी दूसरी इच्छा है, यह सच होगा और urs भी, कि मैं पीला हूँ, लेकिन मैं थोड़ा काला हूँ टिंट और मेरे पास स्पष्ट त्वचा, नए माता-पिता, अद्भुत जीवन है और मैं लुकास और मार्कस से डेरियस डोबरे से मिलता हूं और यह कि मैं उसका प्रेमी हूं, कृपया वोट करें लेकिन उस वोट के लिए मत जाइए जो कहता है कि मैं दूसरे समय में पैदा हुआ था एक ही तिथि नहीं है और यह कि कोई भी मुझे नहीं जानता है जो अब मौजूद है लेकिन मैंने जो इच्छा की है वह मुझे पता चलेगी और मैं पूरी तरह से अलग व्यक्ति हूं।
Jun 24 2017
अन्य इच्छाए
Votes
15
  मेरी इच्छा है कि जिस प्रकार से यह 100 वोट प्राप्त करता है, मैं अपनी आज्ञा पर उड़ने में सक्षम हो जाऊंगा और यह भी चाहता हूं कि जब यह इच्छा पूरी हो जाए, तो मेरे तकिए के नीचे एक लाख शिलिंग होंगे।
Jun 23 2017
अन्य इच्छाए
Votes
18
  काश यह सिर्फ एक मामले में होता है, जब मेरा पहला प्रयास विफल हो जाता है, तो यह एक ऐसा होने में मदद करता है, अगर पहले वाला विफल हो जाता है, तो मैं चाहता हूं कि scp-113 लिंग स्विचर आपके शरीर के साथ एक गोली के रूप में सुरक्षित रूप से काम करने के लिए बनाया गया था, जो कि लेने के लिए सुरक्षित है यह सार्वजनिक रूप से दलीलों को बेचा जा सकता है, इसलिए मुझे लगता है कि ऐसा होने पर दलीलों की मदद की जा सकती है
Jun 23 2017
अन्य इच्छाए
Votes
18
  काश मैं ड्रैगनफ्लाईटीवी: मानव शरीर II डीवीडी और सेगमेंट शामिल करता: आइस स्केटिंग - मिनियापोलिस फिगर स्केटिंग स्टार्स एलियट और रियाना ने प्रदर्शन से बचने के लिए एक नए स्पिन के लिए खोज की। कैसे सनस्क्रीन त्वचा की देखभाल कर रहे हैं
Jun 23 2017
अन्य इच्छाए
Votes
101
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मेरी नई इच्छा में मेरा नाम डेस्टिनी है और मैं चाहता हूं कि जो लोग इस इच्छा के लिए वोट करते हैं, वे सच हो जाएंगे और ऐसा ही मेरा भी होगा, मैं चाहता हूं कि मेरी अन्य सभी इच्छाएं पूरी हों और मैं 2 अगस्त 2017 को 21 साल का हो जाऊं।
Jun 27 2017
अन्य इच्छाए
Votes
21
  मेरी इच्छा है कि 1 जुलाई 2017 को मेरा परिवार लॉटरी जीत लेगा और हम अपने स्कूल के करीब जाएंगे। हमारे पास एक गहरा घर होगा, लेकिन इतना गहरा पूल नहीं होगा और मेरी बड़ी बहन अंदर जाएगी और हमारे पास चारपाई होगी लेकिन हम करेंगे टीवी चैनल के बारे में लड़ें और फिर मैं अपने पिता से एक पोर्टेबल चार्जर और ढेर सारे बॉक्स और टेप लेने के लिए दुकान पर ले जाने के लिए कहूंगा और मेरे पिताजी उसी कौशल और उसी तरह से बॉक्स किले का निर्माण करेंगे YouTuber Papa Jake मैं भी चाहता हूं कि आपके बाल की लंबाई YouTuber Kyutie जैसी ही हो और उनकी त्वचा का रंग भी मेरे जैसा हो और मेरा नाम बांबी होगा और सभी लोग इसे सही ढंग से उच्चारण करेंगे और सभी को याद रहेगा कि मुझे हमेशा अपना नया रूप और नाम मिला मेरे मम्मी पापा और मैं वहाँ रहने वाले शब्दों के साथ आएंगे, लेकिन जब मैं अपने बॉक्स किले में पहुँचता हूँ तो मुझे अपने नियमों के साथ आना पड़ता है जब मेरी बहन 18 साल की हो जाएगी और मेरे शरीर और दाँत और बाल हमेशा रहेंगे साफ रहो तो मैं एक ही कपड़े और पजामा पहन सकता हूं और कोई भी इस पर सवाल नहीं उठाएगा।
Jun 28 2017
अन्य इच्छाए
Votes
21
  यह इच्छा मेरी दूसरी इच्छा (13315) के साथ जाती है, काश कि मेरे बाल हमेशा सीधे होते और मुझे पता होता कि मैं पूरी तरह से कैसे तैर पाऊंगा, मुझे यह उसी दिन मिलेगा जब मेरी दूसरी इच्छा (13315) (1 जुलाई 2017)
Jun 28 2017
अन्य इच्छाए
Votes
26
  मेरी इच्छा है कि जुलाई के मध्य तक मैं एक अकेला बच्चा बन जाऊं। मुझे ऐसा लगता है कि इससे मुझे अपनी शांत जीवनशैली को प्रतिबिंबित करने और YouTube पर सब-विमिन का उपयोग करके अपने कौशल को बढ़ाने के लिए अधिक समय मिलेगा। एकमात्र बच्चा होने से मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से अधिक जगह मिलेगी, जो अच्छा है क्योंकि मैं अपने आप को बढ़ाने और मानव से अतिमानव का उपयोग करने के लिए अधिक ध्यान केंद्रित कर पाऊंगा। अलौकिक होने से मुझे खतरे से बचाया जा सकेगा और मुझे अपने आस-पास के लोगों के बारे में अधिक चौकस और अधिक जागरूक रहने की अनुमति मिलेगी। इसे पढ़ने और मेरी इच्छा को सच करने के लिए धन्यवाद। शानदार दिन हो! :)
Jun 28 2017
अन्य इच्छाए
Votes
51
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक अच्छा सुंदर शरीर का आकार था जैसे कि पीटन सूची या एरियाना ग्रैंडे और साथ ही बहुत सुंदर त्वचा और मेरी इच्छा है कि मैं 10 ग्रेड में था और मेरा एक बहुत अच्छा प्रेमी था और मुझे हमेशा कक्षा में ए मिला।
Jun 29 2017
अन्य इच्छाए
Votes
27
  मैं अपनी परीक्षा को स्थगित करने की कामना करता हूं। कृपया मेरी इच्छा को पूरा करें। क्योंकि मेरी कोई तैयारी नहीं है और मेरी व्यावहारिक पुस्तक अधूरी नहीं है।
Jun 30 2017
अन्य इच्छाए
Votes
17
  काश राष्ट्रपति ने यूटोपियन को बनाया अमरीका ???????? और हमारे देश में 75 क्विंटल डॉलर का स्टॉक था, हम बहुत अमीर हो गए थे हमारे पास भविष्य के शहरों की अलौकिक तकनीक थी हम अन्य देशों से स्वतंत्र थे हमने अपने आप से अधिक चीजें बनाईं हमारे पास अविश्वसनीय स्वास्थ्य लाभ अस्पताल थे जो रोगियों के लिए बेहद परवाह करते थे सभी ने सम्मान किया और ऑटिस्टिक लोगों को देवताओं के रूप में सम्मानित किया। हर कोई उन घरों में रहता था जो 10x बड़े थे काश मैं 10 फीट लंबा कद में दोगुना बड़ा होता और मैंने शारीरिक शक्ति में वृद्धि की थी।
Jun 30 2017
अन्य इच्छाए
Votes
39
  मेरी इच्छा है कि आजतक आमेर प्राणी विज्ञान की परीक्षा जेनो खूब वालो होए अम्मी जेनो मैथ ते एकै थ्लाथाक कोर्टे परी पहचान हिस्टोलोग्रि जेनो थिक कोरे ओथे चाइनी पैरेंट बोन्स गुलो जीनो थीक मोहन लिहते परी बायोकैमिस्ट्री जेनो थिक किटन पैरंट्स के रूप में। थैंक्यू एक्सटर्नल जोनो एमक किचु न बोले जेनो क्लग एर सर रा अमक कोनो करोल अपमान ना कोरे.बा खराप किचु न बोले आर आमेर परीक्षा जेनो खुब वेलो नोय।अमी जीनो नीजे निजे सोब कॉर्ते परी.प्लीस अंजेक जेनो डीनो टैनो exam jeno khub valo hoy.sob jeno Amer songe thikthak thake।
Jul 01 2017
अन्य इच्छाए
Votes
14
  मेरी इच्छा है कि 3 जुलाई को मेरी प्रैक्टिकल परीक्षा jub khub valo hoy .r 7 july chemistry व्यावहारिक परीक्षा o jeno khub valo hoy व्यावहारिक पुस्तक Viva jeno duto exam ei khub valo hoy Ameno jeno sob kichu thkmoton korte pari.zoolology exam e jeno histology आइडेंटिटी थिक मोटन कोर्ट परी बॉयोकेमिस्ट्री थिक मोटॉन कोर्ट पैरिस आमेर एग्जाम जेनो खाब वेलो होय आर केमिस्ट्री की परीक्षा ओ जेनो खुब वेलो होमी एमी जेनो केमिस्ट्री परीक्षा ई किक मोटोन सैंपल की पहचान कीर्ति परी। डूडो परीक्षा ई जीनो आमेर खुब वेलो होय। Amk insult na korte pare sir ra jno Amk valo nojore dekhe। Ami jeno sir der mone jayga korte pari.sir der नोटिस ए एस्टे परी.sir der sathe ज़ेनो संपर्क rakhte pari bises kore OK m boyoshi sir der sathe.pleas wish gulo pur hok ।
Jul 01 2017
अन्य इच्छाए
Votes
41
  काश मेरे पास एक डीवीडी-रोम ड्राइव होता जो मेरे घर में पहली बार मेरे विंडोज कंप्यूटर पर डीवीडी-रोम डीवीडी चला सकता हो और यह बहुत अच्छा हो, ठीक है?
Jul 02 2017
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मैं चाहता हूं कि जिस दिन इसे 100 वोट मिले, मेरा सबसे अच्छा दोस्त कैरोलिन मीक्स, मेरी मॉम, मेरे डैड, और मैं जाग जाऊंगा (हम सभी को जागना होगा) हम Minecraft और माय मॉम और डैड और मेरे बेस्ट फ्रेंड की मॉम को टेलीपोर्ट करेंगे डैड एक Minecraft गाँव में टेलीपोर्ट करेंगे जहाँ से कैरोलिन और मैंने टेलीपोर्ट किया हमें अपने नाम याद नहीं होंगे इसलिए हम अपने साथ आ सकते हैं हम अपनी सामान्य दुनिया से सब कुछ भूल जाएंगे और हर कोई हमारे बारे में भूल जाएगा कैरोलिन और मैं केवल एक दूसरे को याद रखें मैं Minecraft विंडोज़ 10 संस्करण से मेरी त्वचा होगा और मेरे माँ और पिताजी एक-दूसरे को याद करेंगे और मेरे सबसे अच्छे दोस्त के माँ और पिताजी एक-दूसरे को याद रखेंगे। कैरोलिन के पास Minecraft के संस्करण से उसकी Minecraft त्वचा होगी जिसे हम ले जाएंगे। Minecraft स्टोरी मोड की तरह ही निर्माण करें और सबकुछ Minecraft स्टोरी मोड की तरह दिखेगा। लड़की जेसी के ग्रुप (Minecraft स्टोरी मोड से) को खोजने का एकमात्र तरीका है कि हम मरेंगे नहीं और यह लंबे समय तक चलेगा
Jul 02 2017
अन्य इच्छाए
Votes
21
  मैं नेहा कक्कड़, सोनू कक्कर, और टोनी कक्कर की बहन और नीती कक्कड़ और ऋषिकेश कक्कर की बेटी बनाना चाहता हूं और सभी मुझे प्यार करते हैं और मैं रॉकस्टार बन सकता हूं
Jul 02 2017
अन्य इच्छाए
Votes
24
  मैं सेलेस्टिया वेगा के शरीर में कल सुबह उठना चाहता हूं और उसकी कुछ यादें हैं, और उसके लिए मेरे शरीर में जागना और मेरी कुछ यादें और हमारे जीवन को जारी रखना है। कृपया मेरी इच्छा को सच करें
Jul 03 2017
अन्य इच्छाए
Votes
19
  मुझे पता है कि यह सच नहीं होगा लेकिन मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक आईफोन 7 प्लस सोना 128 जीबी 2 होगा। मेरी इच्छा है कि मेरे पास बड़े स्तन और एक बड़ा बट वाला प्रेमिका हो। 3. मेरी इच्छा है कि मेरे पिता के पास 15 मिलियन डॉलर का बैंक खाता था और मेरी माँ 20 मिलियन डॉलर थी और मेरी इच्छा है कि लड़की मुझे अपने संपर्क में जोड़ देगी क्योंकि मुझे सामाजिक चिंता है।
Jul 03 2017
अन्य इच्छाए
Votes
27