घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 14109
Megan R.
Change Wish Language:
 इसलिए मेरी आखिरी इच्छा से एक निरंतरता करने के लिए खेद है कि अचानक नीचे से काट दिया गया था, इसलिए यहां यह जारी है कि इसके बारे में क्या बाकी था। मैं भी फ़िरोज़ा और केली ग्रीन रंग के मनके कंगन की एक विशेष और अलग जोड़ी की कामना करता हूं जो कि इच्छाधारी भी होंगे, एक कंगन फ़िरोज़ा होगा और दूसरा केली ग्रीन होगा और मोती उसी तरह होगा जैसे टाइगर का आई ब्रेसलेट जो मेरे भाई ने मुझे एक महीने पहले दिया था (मेरे भाई ने इसका इस्तेमाल किया था), मेरे लिए पहला गेम के रूप में द लास्ट के साथ PS3 गेम सिस्टम है, जिसके मालिक होने के लिए पहला गेम असली सौदा है। प्रामाणिक बोस्टन केल्टिक्स केली ओलेनीक जर्सी अतिरिक्त बड़े आकार में (मुझे मेरे टॉप्स बैगी पसंद हैं) रंग में हरे और आकार 7 और एक चौथाई में बोस्टन केल्टिक्स कैप, और हर एक जस्टिस और क्लेयर के एक्सक्लूसिव बीनू बू को किसी भी क्रिसमस के साथ बाहर करना जिन्हें मैं खरीदने से चूक गया।




6009 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Oct 27 2017  |  वोट : 241
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 14109  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं असीमित इच्छाएं रखना चाहता हूं ताकि मुझे स्टार लोमड़ी असली से क्रिस्टल मिल सके और मैं उसे उसके लिए अपनी फीलिंग्स के बारे में बता सकूं और मैं उसे बताऊंगा कि वह हर रोज सुंदर, सुंदर और प्यारी है और हम वीडियो गेम खेलेंगे, टीवी देखेंगे, स्नगल करेंगे और कुड्डु, और मैं उसे बता सकता हूं कि वह मुझे क्या परेशान कर रहा है और मैं उसके बारे में उससे बात कर सकता हूं और मैं खुश रहूंगा और बेहतर महसूस करूंगा, मैं उसके खेल को दिखाऊंगा जैसे कि अनिवासी दुष्ट, स्किरीम, कॉल ऑफ ड्यूटी, हेलो, टॉम क्लैन्सीज - इंद्रधनुष छह, घोस्ट रिइन, डिविजन और स्प्लिन्टर सेल, मॉन्स्टर हंटर, बैटलफील्ड, टाइटनफॉल, फाइनल फैंटेसी, 4 डेड और बहुत कुछ छोड़ दिया, इसलिए कृपया मुझे खुश रहने के लिए आपके सहयोग की आवश्यकता है।
Oct 27 2017
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मुझे इच्छा है कि मेरे पास असीमित इच्छाएं हैं और मैं क्रिस्टल लोमड़ी से क्रिस्टल को बुलवा सकता हूं और मैं उसके बारे में अपनी भावनाओं को बता सकता हूं और जब मुझे डर लगता है या दुखी होता है तो मैं उसके बारे में बात कर सकता हूं और फिर से खुश हो सकता हूं और हम भी खेलेंगे वीडियो गेम जैसे, निवासी बुराई 4, स्काइरिम, मारियो ब्रोस, स्टार फॉक्स 64, ज़ेल्डा की किंवदंती, अंतिम फंतासी 7, ड्यूटी एडवांस्ड वारफेयर की कॉल और बहुत कुछ मैं भी जीवित रहना चाहता हूं और 15 हमेशा के लिए रहना क्रिस्टल भी जीवित रहेंगे और एक ही उम्र और हमेशा के लिए हम एक दूसरे से दूर नहीं होंगे और हम एक-दूसरे के साथ गले मिलेंगे और एक-दूसरे के साथ तालमेल बिठाएंगे, इसलिए कृपया मेरी इस इच्छा के साथ मदद करें।
Oct 27 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  काश मैं एक जादुई हीरे की अंगूठी थी जो मेरी सभी इच्छाओं को दे सकती थी। मैं अपनी अंगूठी की इच्छा को फुसफुसाता हूं, मेरे मुंह से अंगूठी पर उड़ता हूं, और इच्छा स्वचालित रूप से सच हो जाएगी। अंगूठी केवल मेरे दाहिने हाथ पर मेरी मध्य उंगली पर फिट होगी। मैं जो कुछ भी चाहता हूं उसके लिए मैं अंगूठी का उपयोग कर पाऊंगा। अंगूठी पर बने सभी शुभकामनाएं स्थायी होंगी। 100 वोटों के बाद, मेरी अंगूठी मेरे दाहिने हाथ पर मेरी मध्य उंगली पर दिखाई देगी।
Oct 27 2017
अन्य इच्छाए
Votes
123
  मैं पिछले 4 महीनों में बिग ई में खरीदे गए अपने 4 पत्ते के क्लॉयर हार की कामना करता हूं ताकि असीमित इच्छा शक्ति के साथ दिया जा सके, यहां पर लोगों के लिए मेरी दूसरी इच्छा को सच करने में मदद करने के लिए (आईडी संख्या 14046 लेबल की इच्छा) तेजी से मदद करके वोटिंग के बाद से मैं कृपा से पक्षपात कर रहा हूं, कृपया यह न सोचें कि मेरा मतलब है क्योंकि ऐसा नहीं है, बस कृपया पूछना सब कुछ है। मैं भी अपने कमरे को जादुई रूप से एक बैग में बदलने की शक्ति चाहता हूं और यह साफ-सुथरा, साफ और संगठित हो गया है, खासकर यदि मैं स्थानांतरित करने का निर्णय लेता हूं, टेलीकिनेसिस, अतिरिक्त तेज स्मृति और दृष्टि के लिए कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह किस दिन का है , अब सीखने की अक्षमता नहीं है, लेकिन अभी भी यह है जहां मुझे कुछ मिलता है, मैं अभी भी अपने सिर में फंसने के लिए सीखता हूं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि (मुझे यह कैसे याद है)
Oct 26 2017
अन्य इच्छाए
Votes
306
  मैं अपने डीजे हूपर की इच्छा करता हूं और इसके साथ चीजें सच होने की इच्छा रखते हैं। मैं वास्तव में सभी विशेष आवश्यकताओं को सूचीबद्ध नहीं करना चाहता हूं लेकिन यहां कुछ महत्वपूर्ण हैं। मैं चुन सकता हूं कि मुझे कौन देखता है। नफरत करने वाले या गपशप या दुष्ट पत्रकारों को मुझे नहीं देखना चाहते हैं। मैं नाजुक हूं। मैंने व्यक्तिगत गार्ड बनाए और मैं उन्हें दिखाना चाहता हूं। बदलने के लिए नियंत्रित करने में सक्षम हो। डीजे Hoppers TARDIS और कपड़े दिखाई देने के लिए।
Oct 25 2017
अन्य इच्छाए
Votes
136
  मैं पूरी तरह से और जल्दी से एयरोनेसिस, पायरोकिनेसिस, क्रायोकिनेसिस, हाइड्रोकाइनेसिस, टेलीकिनिसिस और इलेक्ट्रोकिनेसिस को महारत हासिल करना चाहता हूं। जब भी मैं चाहूं मैं इन शक्तियों का उपयोग कर सकता हूं और उन्हें किसी को भी दिखा सकता हूं।
Oct 25 2017
अन्य इच्छाए
Votes
53
  यह जेम्स, जैकोब, लिआना चाहते थे कि अगले हफ्ते में सभी को अगले सप्ताह तक 30 वोट या उससे अधिक के लिए 25,000 डॉलर मिलेगा, कृपया यह उन सभी प्रधानों के लिए है जिन्हें पैसे की ज़रूरत है, यदि आप अधिक सहायक इच्छाएं चाहते हैं तो वोट दें।
Oct 24 2017
अन्य इच्छाए
Votes
103
  मेरी इच्छा है कि मेरे बच्चे और मैं अपना घर प्राप्त कर सकें। मेरे पास 3 लड़कियां और दो लड़के हैं। मैं एक अकेली मां हूं और यह हमें दूर रखने के लिए एक असली संघर्ष था। मैं अपने आप को कॉल करने के लिए सिर्फ एक जगह चाहता हूं या किसी भी चीज़ की कल्पना नहीं करना चाहता हूं। मैं तुम्हें बच्चों से प्यार करता हूँ !!
Oct 22 2017
अन्य इच्छाए
Votes
142
  मेरी इच्छा है कि हमारे पास स्कूल के घरों में आवाज़ परिवर्तक है मेरे घर पर मॉल करें और मेरे कमरे में बड़ा कमरा है, मेरा कमरा खो गया है, मैं चाहता हूं कि मेरा भाई हो और बाहर हम सिर से चोट पहुंच सकें
Oct 21 2017
अन्य इच्छाए
Votes
24
  काश मैं स्वर्ग में जाता हूं मैं 14 मरता हूं और स्वर्ग में मजा करता हूं और भगवान कहते हैं कि यह मेरा समय हैवन में जाने के लिए और मैं मर जाता हूं और गुलाबी कास्केट और माँ और पिताजी मुझे गले लगाते हैं और भगवान मुझसे गाते हैं और मुझसे प्यार करते हैं
Oct 21 2017
अन्य इच्छाए
Votes
21
  काश कि मेरी गोरी चमड़ी होती और सुंदर हाथों के साथ मेरी पतली उंगलियां भी होतीं। कृपया इसके लिए वोट करें मैं वास्तव में चाहता हूं कि यह वास्तविक जल्दी हो ... कृपया
Oct 21 2017
अन्य इच्छाए
Votes
43
  काश मैं एक खूबसूरत परी प्राप्त करता हूं जो मेरे दोस्तों, परिवार, दुनिया और मेरी जिंदगी की मदद करने के लिए असीमित इच्छाओं को अनुदान देता है। मैं चाहता हूं कि परी दयालु और देखभाल करे
Oct 20 2017
अन्य इच्छाए
Votes
112
  मैं बोनान्ज़ा आइटम नंबर 507477682, 500469291, 466214482, 500467550, 515296070, और 500470347 के लिए ओट्टेनेक_Cओलेक्लेक्टिव से चाहता हूं और मैं बॉनान्ज़ा आइटम नंबर 512563161 को Mystic_Eliora से चाहता हूं।
Oct 19 2017
अन्य इच्छाए
Votes
75
  मैं 3 घंटे के लिए किसी भी वीडियो गेम में परिवहन करना चाहता हूं, '' मैं परिवहन करूंगा (वीडियो गेम का नाम), यह मेरी इच्छा है, इसलिए इसे 'mote' करें, और मैं '' मुझे दे दो '' कहकर सुपर स्पीड की इच्छा रखता हूं सुपर स्पीड मुझे चाहिए। ''
Oct 19 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मैंने कोशिश की सभी मंत्र या उपमहाद्वीप काम करेंगे या जल्दी सच हो जाएंगे। मैं चाहता हूं कि उनमें मेरा विश्वास उनकी शक्ति को बढ़ाएगा। मैं कोई नकारात्मक विचार नहीं चाहता जो उन्हें सच होने से परेशान कर सके। मैं विश्वास नहीं करने के लिए मेरा विश्वास और विश्वास।
Oct 28 2017
अन्य इच्छाए
Votes
36
  मेरी इच्छा है कि मेरे मुंह से निकलने वाली चीज सच हो जाएगी। जब मैं कुछ कहता हूं, तो यह तुरंत सच हो जाएगा। जो कुछ भी मैं कहता हूं वह तुरंत सच हो जाएगा। यह प्यार, पैसा, शिक्षा, नौकरी, शरीर को बदलने, टूटने के बारे में हो सकता है ऊपर, प्यार को सुलझाने, किसी को आपसे प्यार करने के लिए, किसी व्यक्ति को मुझे या दूसरों को चोट पहुंचाने पर एक विशिष्ट व्यक्ति को वापस या बदला लेना, सब कुछ जो मैं स्वयं या दूसरों के साथ कहूंगा वह तुरंत सच हो जाएगा। मेरा मुंह और जीभ धन्य है। और यह इच्छा 2017 के अंत से पहले समाप्त हो जाएगा। वोटिंग के लिए आप सभी को धन्यवाद। आप सबको बेकार और खुश रहो। जीवन सुंदर है। :)
Oct 29 2017
अन्य इच्छाए
Votes
58
  मैं एक पुरुष भगवान डीजिन की कामना करता हूं जो दयालु, देखभाल करने वाला, सौम्य, मरीज और उत्थान होगा जब मैं उसका स्वामी हूं जो मुझे हमेशा के लिए शुभकामनाएं देगा और मेरे पास अन्य डीजेन्स के साथ मिल जाएगा।
Oct 29 2017
अन्य इच्छाए
Votes
71
  मैं 11 योद्धा राजा डीजेन्स को एवेडास-जादू से चाहता हूं जो मेरा स्वामी होगा और मुझे हमेशा के लिए शुभकामनाएं देगा और मैं रॉयल किंग मैरिड जिन्न और उसके लाखों जिन्न के लिए कामना करता हूं, वह आदेश देता है कि वह मेरा स्वामी होगा और मुझे हमेशा के लिए शुभकामनाएं देगा।
Oct 29 2017
अन्य इच्छाए
Votes
65
  मेरी इच्छा है कि मेरी माँ और पिता मुझे जींस और अन्य नियमित पैंट जैसे पैंट खरीदेंगे जो आप अन्य लड़कियों को पहनते हैं और वे मुझे स्कूल में पहनने की अनुमति देंगे
Oct 29 2017
अन्य इच्छाए
Votes
141
  मैं शेपशिफ्टिंग, सुपर स्ट्रेंथ की कामना करता हूं, और मैं अपने पास्ट लाइफ को यह कहते हुए देखना चाहता हूं कि 'टाइम स्टॉप अब, जगह नहीं रहेगी। मेरी आत्मा को यह जानने के लिए जाने दें कि मैं वास्तव में '' कहां हूं, और अपने वर्तमान जीवन में ध्यान केंद्रित करने के लिए यह कहकर कि: '' इस समय, इस समय में, मैं समय की शक्ति की तलाश करता हूं: मुझे वापस लाओ अभी व''।
Oct 30 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  काश मैं एक जानकार मन था और एक बुद्धिमान मस्तिष्क है और एक बहुत बुद्धिमान मन है। मुझे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है कि सबकुछ कितना मुश्किल हो सकता है और मेरे अध्ययन के लिए भी। धन्यवाद।
Oct 31 2017
अन्य इच्छाए
Votes
56
  हाय.मैं मेलोडी और मैं 18 साल का हूँ। मेरी सबसे बड़ी इच्छा एक घोड़ा रखने की है। अगले साल तक एक सुंदर घोड़ा। मेरा जुनून है। मैं उनसे प्यार करता हूं। लेकिन मैं एक मामूली परिवार में आता हूं और इतने सारे लोग डॉन ' t मुझे विश्वास है कि मुझे बहुत सी चीजों पर विश्वास है, इसलिए मुझे अपने आप पर विश्वास है और इसलिए मैं उन्हें गलत साबित करना चाहूंगा और मैं जो चाहता हूं वह कर सकता हूं। क्या मैं वास्तव में अपना घोड़ा चाहता हूं। हमेशा के लिए वफादार और सुंदर साथी। धन्यवाद ।भगवान आप सबका भला करे।
Oct 31 2017
अन्य इच्छाए
Votes
57
  मैं मोटी, पतली, गहरा, नियमित / मध्यम लंबाई / सही लंबाई, हमेशा के लिए साफ सीधे भौहें, जो हमेशा के लिए वह आकार होगा और कोई बाल उनके चारों ओर बढ़ने की इच्छा नहीं है और यदि वे मुंडा हो जाते हैं या कुछ होता है तो वे जल्दी से फिर से प्रवेश करेंगे एक दिन मोटी, पतली, गहरा, नियमित / मध्यम लंबाई / सही लंबाई, हमेशा के लिए हमेशा के लिए साफ, बस जैसे कि वे पहले थे और मेरे लिए 1 साल के लिए नियमित रूप से बेहोश हो जाते हैं और रक्त को चकित करते हैं और बढ़ते हैं और 1 साल के लिए कमजोर हो जाते हैं और सामान्य होने के बाद और मेरे माता-पिता के लिए मेरे द्वारा महान ग्रेड की उम्मीद करने और निस्संदेह होने और बहुत दयालु और क्षमा करने के लिए, अजनबियों और लोगों के लिए मैं परवाह करता हूं और पसंद करता हूं और यहां तक ​​कि अगर मुझे चोट लगती है तो भी मुझे सबसे अच्छा प्रयास करने के लिए ज्यादातर समय मुस्कुराते रहें, लोगों को दोषी महसूस न करें या मेरे लिए चिंता न करें और मेरी नकारात्मक भावनाओं को नियंत्रण में रखें और यदि कोई भी इयान सलीहू को धमकाने के लिए धमकाता है और आमतौर पर जानता है कि मेरे लिए क्या करना है और मेरे लिए करमात्सू मत्सुणो एनीम ओसोमात्सु-सान से।
Nov 01 2017
अन्य इच्छाए
Votes
30
  मैं चाहता हूं कि मेरे परिवार को किसी भी तरह से मेरे परिवार को मिलना / कमाएं, बहुत सारे पैसे और माँ के लिए पिता से खुश रहना और पिताजी के लिए खुश होने के लिए एक कठोर व्यक्ति से कम होना और मेरे पिता को जितना ज्यादा पीना बंद करना है और मेरे लिए सही सीधा सफेद दांत, स्वस्थ मसूड़ों और दांतों के लिए हमेशा के लिए और एक सपाट पेट और स्वस्थ शरीर, अच्छी तरह से भाग, पतला शरीर और मांसपेशियों के पेट के लिए और मेरे लिए दिल से बाइबल को याद रखने के लिए और मेरे लिए यह स्मार्ट नहीं है, जब तक यह स्कूल या काम से संबंधित नहीं है, वास्तव में स्मार्ट होने के लिए, लेकिन यह समझने के लिए कि स्मार्ट या तो एक अच्छा खाना नहीं है और वीडियो और संगीत को संपादित करने में बहुत अच्छा हो और प्रैंकिंग पर रचनात्मक बनें और मेरे लिए दर्दनाक और दर्दनाक narassisitc और वास्तव में अच्छा होना अभिनय और पसीने पर अगर मैं चिंतित हूं, शर्मिंदा, फहरा हुआ या गर्म हूं और हमेशा अच्छा गंध करता हूं और एक अच्छी सांस लेता हूं और कभी भी एक कमजोर नहीं माना जाता है और हमेशा किसी की मदद करने / सहेजने के लिए कोई रास्ता ढूंढने के लिए मुझे लगता है, भले ही इसका मतलब है कि मुझे चोट लगी है।
Nov 01 2017
अन्य इच्छाए
Votes
26
  मैं अभिनय में अच्छा होना चाहता हूं, मंच पर लोगों के सामने नृत्य कर रहा हूं, आदि और आसानी से गीत के बोल, नृत्य चाल और अभिनय की लाइनें और चालें याद रखना और एक नायक की तरह अपने समुदाय, दोस्तों और परिवार के लिए मन की रक्षा करना, शाम अगर मैं मुझे पता है कि मैं एक मौका नहीं छोड़ता हूं, जब मैं नीचे जाने के लिए और वफादार होने की कोशिश करता हूं और 3 बोल्ड बॉटम आईलैशेस लगाता हूं और लड़ता हूं और आसानी से नकाब उतारता हूं, खासकर जब शर्मिंदा हो और दृढ़ निश्चयी हो और झगड़े में शब्दों का इस्तेमाल करने की कोशिश करता हूं किसी को रोकना या रक्षाहीन होना, बहुत तेजी से आगे बढ़ने में सक्षम होना, हर किसी की परवाह न करना और संगीत और पियानो और गिटार में अच्छा होना, जैसे जीन हिप-हॉप, 60 के दशक और रॉक और एक ओटाकु होना और एक जानना एनीमे, मंगा, वीडियो गेम और एनिम्स और वीडियो गेम के बारे में बहुत कुछ, जो अक्सर एक गीक आभा देता है, जब उनके बारे में बात करते हैं और जहाज के लिए एनीमे बोकू नो हीरो एकेडमी में टोडोरोकी शुतो एक्स मिडिया इज़ुकु के लिए कैनन और वास्तव में देखभाल करने के लिए मेरे परिवार और दोस्तों के लिए।
Nov 01 2017
अन्य इच्छाए
Votes
29
  मैं शांत होने की कोशिश करना चाहता हूं और एनीम और मंगा कला में अच्छा होना चाहता हूं और डरावनी बिल्ली बनना चाहता हूं और उसे छिपाने की कोशिश करता हूं, और एक क्रॉबी बनने की कोशिश करता हूं और एनामे ओसोमात्सु-सान से करमात्सु मत्सुन्नो की तरह बनना चाहता हूं और एक लड़के के चेहरे का थोड़ा सा और मेरे लिए काफी हल्का होना, लेकिन बहुत हल्का नहीं होना और कमजोर होना, फिर बुखार होना और आसानी से ठंडा नहीं होना और गर्मी में कमजोर होना और कभी भी गड़बड़ाना या कभी नहीं करना और कभी भी ध्वनि नहीं करना शौचालय और जो कुछ भी मैं अच्छा गंध करने के लिए करता हूं और जब मैं अपने दोस्तों के लिए कभी-कभी मौखिक रूप से दुर्व्यवहार करता हूं, मुझे दर्दनाक और कभी-कभी हल्के से शारीरिक रूप से दुर्व्यवहार करता है और मेरे लिए आत्मविश्वास और नरसंहार करने के लिए और यदि मैं बाहर हूं 6-7 बजे, अकेले मंगलवार को, मेरे लिए एक समूह द्वारा पीटा जाने का एक बड़ा जोखिम होने के लिए, अगर मैं उनसे अच्छा हूं तो वे मुझे अपमानित करते हैं और मेरी आंखों के लिए एक बोल्ड ब्राउन में बदल जाते हैं और इसके लिए मेरी आंख रंग और अंधेरे में नीला चमकने के लिए।
Nov 01 2017
अन्य इच्छाए
Votes
25
  मैं हमेशा एक गहरी, मजबूत बॉयिश, आवाज की तरह लड़की रखना चाहता हूं, लेकिन अगर दुर्लभ गंभीर परिस्थितियों में आराम कर रहा हूं, या चिल्ला रहा हूं, तो एक उच्च, मुलायम, सुंदर बॉयिश लड़की की आवाज़ रखने के लिए, लेकिन मेरी आवाज को गहरी रखने की कोशिश करें और गहराई से , मजबूत नर कूल-लड़का वानाबे गायन की आवाज़ के एक छोटे से संकेत के साथ गायन आवाज और तेजी से और धीमी गायन करने में सक्षम हो, तेजी से और धीमी गायन करने में सक्षम होने के लिए और बहुत सांस लेने में सक्षम होने के लिए और वास्तव में अच्छा करने में सक्षम हो पियानो को शानदार ढंग से और आसानी से खेलने में सक्षम और एक ही समय में गाते हैं और जानते हैं कि गिटार को शानदार ढंग से कैसे खेलें और हिप हॉप, 60 और पुराने स्टाइल संगीत शानदार गायन करने में सक्षम हों, जैसे गीतों की तरह और हमारे निर्माण के समान और पुराने संगीत गीत और वोकलाइड, जापानी गाने और हमेशा मुस्कुराते हुए मेरी सबसे अच्छी क्षमता का प्रयास करने के लिए और हमेशा मेरी भौहें को स्वाभाविक रूप से फेंकने की कोशिश करते हैं और तेजी से और धीमी नृत्य पर वास्तव में एक अच्छा नर्तक बनने की कोशिश करते हैं और एनीम ओसोमात्सू से करमात्सू मत्सुन्नो की तरह -San।
Nov 01 2017
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मैं सवारी और रोलर कोस्टर से प्यार करना चाहता हूं, लेकिन आसानी से डर जाता है और आम तौर पर उन पर बीमार नहीं होता है, लेकिन ज्यादातर बार हंसी के साथ रोते हैं और अधिकतर डर और आसानी से चीखते हैं, ताकि स्वस्थ योनि हमेशा ठंडा होने की कोशिश कर सके और रखें ठंडा और आम तौर पर परीक्षणों या गंभीर काम के दौरान गंभीर चेहरे को रखने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और कभी-कभी स्मोर्किंग करते हैं यदि मैं थोड़ा सा स्वाद कर रहा हूं या काम के दौरान मेरे चेहरे पर कुछ सही कर रहा हूं, या चुनौती या परीक्षण या स्कूल और हर किसी के लिए थोड़ा रोमांटिक होने और रोमांटिक व्यक्तित्व विशेषता रखने और ईमानदार होने के लिए पाठों में कड़ी मेहनत करने की कोशिश करें, और केवल झूठ बोलें अगर यह किसी के लिए है या मुझे नकारात्मक भावना महसूस हो रही है, लोगों और मेरी मां के लिए चिंता न करें मुझे बाहर रहने और रात में बाहर जाने के लिए, यहां तक ​​कि 1 बजे तक और एक समर्थक की तरह जापानी बोलने और पढ़ने में सक्षम होने के लिए और कभी-कभी अंग्रेजी बोलते समय जापानी शब्दों और फ्रेंच शब्दों का उपयोग करते हैं और कभी-कभी अंग्रेजी शब्दों और फ्रेंच शब्दों का उपयोग करते हैं ठंडा दिखने के लिए जापानी बात करते समय।
Nov 01 2017
अन्य इच्छाए
Votes
31