घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 14318
Allie
Change Wish Language:
 काश मैं कल तक जमीन पर एक पिछला हाथ वसंत कर सकता था। मैं चाहता हूं कि मेरा पिछला हाथ वसंत दोनों कठिन और मुलायम मंजिलों पर हो, इसलिए मैं अपने माता-पिता सहित सभी को प्रभावित कर सकता हूं। मेरे पीछे हाथ वसंत कल तक देखकर ठंडा होना चाहिए क्योंकि, मेरे पास स्कूल में एक नृत्य प्रस्तुति आ रही है और मैं मंच पर अपना पिछला हाथ वसंत करके सबको प्रभावित करना चाहता हूं।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


6104 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Dec 20 2017  |  वोट : 10
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 14318  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं एक इच्छा अनुभाग बनाना चाहता हूं, वेबसाइट www.I-makeawish.com पर 20'000 से अधिक अक्षरों को टाइप करने की अनुमति दी जा सकती है और यह सभी के लिए है।
Dec 20 2017
अन्य इच्छाए
Votes
15
  मैं निम्नलिखित घटनाओं की इच्छा करता हूं, सच होने के एक सप्ताह के भीतर; मेरे नाम का पता लगाने के लिए मेरे पास डिप फग नहीं है शार्लोट लुईस फगग और हर किसी के लिए जो मुझे मुझे कॉल करने के लिए जानता है, और किसी के लिए मेरा नाम सोचने के लिए कभी भी ग्रेविटी फॉल्स से डिपर पाइन्स के समान नहीं है और मेरे परिवार के लिए बहुत सारे पैसे और सभी इच्छाओं के लिए मैंने 1 9 दिसंबर 2017 जीएमटी समय पर और बाद में www.i-makeawish.com पर सच होने के लिए, जैसे ही वे कर सकते हैं और यदि मैं www पर फ़ुर्यूट में एक इच्छा पोस्ट करता हूं। i -makeawis.com पोस्टिंग के 24 घंटे बाद और भविष्य में मेरे जीसीएसई के दौरान, सच स्कोर से काफी बेहतर पाने के लिए, लेकिन अंग्रेजी पर अच्छे स्कोर के रूप में नहीं पहुंचने के बाद, लेकिन इसे गणित पर अपना सर्वश्रेष्ठ स्कोर पास करने के बाद सच होने के लिए, कुछ उच्चतम ग्रेड और दूसरे विज्ञान के साथ।
Dec 20 2017
अन्य इच्छाए
Votes
8
  मैं गर्भवती होने में सक्षम नहीं होना चाहता, और मेरे अंदर कोई अंडे नहीं है; तो मेरे पास प्राथमिक बांझपन है लेकिन मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता और यह मुझे दुखी नहीं करता है और मैं शायद ही कभी इसके बारे में सोचता हूं।
Dec 20 2017
अन्य इच्छाए
Votes
9
  मेरी इच्छा है कि मेरे स्कूल में अधिक बच्चे देखेंगे कि मैं बहुत अच्छे व्यक्ति के साथ स्वतंत्र हूं और अधिक लोग मुझसे बात करेंगे और देखेंगे कि मैं एक अच्छा इंसान हूं और अपने स्वतंत्र लड़कों और लड़कियों को देखने में दिलचस्पी रखने के इच्छुक हूं और देखेंगे असली जेसन कि मैं वास्तव में हूँ।
Dec 19 2017
अन्य इच्छाए
Votes
9
  मैंने कभी भी सहज महसूस नहीं किया कि मैं कौन हूं। काश, मैं एक लड़की के बजाय पैदा होती और मेरी ज़िंदगी और यादें मेरे लिए एक लड़की होने के बजाय बदल जातीं, लेकिन फिर भी मैं अपनी ज़िंदगी जी रही हूँ कि मैं कैसी हूँ, सिर्फ एक औरत के रूप में, इसलिए मैं वो हो सकती हूँ, जो मुझे होने वाली थी और खुश रहने के लिए । किसी को भी धन्यवाद जो मुझे इस सपने को हासिल करने में मदद करेगा।
Dec 19 2017
अन्य इच्छाए
Votes
102
  काश मैं दिसंबर 1 9 2017 के कल 141,700,000 डॉलर की मेगा मिलियन लॉटरी जीतूंगा कि लोग हमेशा मुझे पैसे मांगेंगे जब भी मैं चाहता हूं कि हर कोई मेरा दोस्त बनना चाहता है क्योंकि मेरे पास बड़ी राशि है कि मेगा मिलियन लॉटरी नंबर हैं 1,26,47,69,70 और मेगाबॉल 14 है, मेरी इच्छा है कि हर कोई मेरे व्यवसाय में रहेगा और कभी भी ध्यान न दें कि वे अपने व्यवसाय हैं, मैं चाहता हूं कि मेरा परिवार हर समय पैसे मांगे और मुझे मिनर्वा गैटलिंग और कर्स्टन ब्लॉकर चाहिए और सिल्विया गरज़ा और किलेन केरी और दीना रॉबिन्सन और शाना एम्ब्रोस और शालन गायब कुछ भी करने के लिए मैं कहता हूं कि मैं चाहता हूं कि मैं उन्हें पैसे के लिए पूछूं हर बार मैं करोड़पति बनना चाहता हूं ताकि आईआरएस कहें कि मुझे उनका पैसा है कि मैं हर महीने एक बार अदालत में लड़ो मैं अपने प्लेस्टेशन दो गेम और एक्सबॉक्स लाइव गेम ढूंढना चाहता हूं
Dec 19 2017
अन्य इच्छाए
Votes
11
  मैं एटलांटिस से एक ग्रे प्रकृति वाले राजा अटलांटियन मैरिड डीजिन की कामना करता हूं जिसमें एक दोस्ताना, सहायक, सहज ज्ञान युक्त और इंटरैक्टिव व्यक्तित्व होगा और वह सुझाव देता है और जितना संभव हो सके उतना मदद करने की कोशिश करता है जब मैं उसका स्वामी हूं
Dec 17 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं चाहता हूं कि सभी की उम्मीदें और सपने सच हों। सभी की जो भी इच्छाएं होती हैं, सभी उनके लिए पूरी होती हैं। हर किसी को उम्मीद है कि चीजें उन सभी जरूरतों के लिए काम करेंगी जिनकी उन्हें आवश्यकता है। काश मैं सभी के लिए कामना करता।
Dec 13 2017
अन्य इच्छाए
Votes
141
  काश मैं प्रसिद्ध हूं और मुझे अपने शो में एलेन डीजेनेरेस के साथ एक साक्षात्कार मिला और निएल होरान मुझसे मिलकर मुझसे मिलने और अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहा और निएल ने होंठों पर चूमा
Dec 12 2017
अन्य इच्छाए
Votes
20
  मैं मिस्टिक_इलीओरा से बोनान्ज़ा आइटम नंबर 412924213 की कामना करता हूं जो कि डीजिन कमांडर बनना है और कुछ भी चाहकर मेरी इच्छाओं को पूरा करने के लिए सैकड़ों डीजेन को बुलावा देना है।
Dec 12 2017
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं एक जादुई पेंसिल चाहता हूं जो कभी खत्म नहीं होता और इसके साथ लिखी गई कुछ भी सच होती है .. जैसे मैं इसके साथ लिखता हूं, मुझे कैंडी चाहिए और यह ऐपर्स .. कृपया मेरी इच्छा दें .. कृपया
Dec 11 2017
अन्य इच्छाए
Votes
17
  मेरी इच्छा है कि मेरे सभी परिवार के सदस्य जो मेरी मां, पिता, मेरे पिता की तीन बहनें और उनके परिवार हैं, मेरी सभी मां के भाई और उनके परिवार, मेरे भाई बहन, सभी पारिवारिक रिश्तेदार, मेरे किसी भी फैसले के खिलाफ नहीं होंगे जो मॉडलिंग की तरह हो सकता है एल, अभिनय, प्यार विवाह, इत्यादि और हमेशा मेरा समर्थन करेंगे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे हमेशा मेरी मदद करेंगे, मेरी तरफ से होगा
Dec 11 2017
अन्य इच्छाए
Votes
49
  मैं अपने अंतिम बोर्ड परीक्षा पत्र के 1 सप्ताह के बाद और धोखाधड़ी के 2 दिनों के बाद फोटोशूट शुरू करने के लिए अंतरराष्ट्रीय मॉडलिंग एजेंसियों द्वारा धोखाधड़ी करना चाहता हूं और मेरे फोटोशूट के पहले दिन भुगतान किया जाएगा जो कि 2 दिनों के बाद है स्काउट किया गया और मेरा वेतन मेरे सभी और मेरे परिवार की इच्छा पूरी करने के लिए पर्याप्त होगा .. और यह सब मेरे बिना एक पैसा खर्च किए बिना होगा
Dec 11 2017
अन्य इच्छाए
Votes
44
  मैं आंखों को बुलाना चाहता हूं और एक आईफोन एक्स और आईफोन 8 प्लस रखना चाहता हूं और घर और एक बड़ा टीवी और अगले फिक्स और हैव पारिस्थितिक कपड़े जैसे बॉडीसेट और बिंकिंक
Dec 09 2017
अन्य इच्छाए
Votes
20
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं वास्तव में प्यारा पॉपसॉकेट चाहता हूं। मैं हमेशा एक पॉपसॉकेट चाहता था जो सोने और सफेद रंग का था। यह दूसरी बात है जिसे मैं अपनी इच्छा के लिए सच करना चाहता हूं।
Dec 20 2017
अन्य इच्छाए
Votes
5
  मैं अपने स्कूल के काम को पूरा करने की कामना करता हूं। मैं स्कूल में अपनी कक्षा के पीछे बहुत दूर रहा हूं, इसलिए मैं चाहता हूं कि मेरे सारे स्कूल का काम मैंने पूरा नहीं किया है
Dec 20 2017
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि मेरे बाल 6 फीट लंबा हो जाएं। मैं हमेशा चाहता हूं कि मेरे बाल वास्तव में लंबे समय तक मेरे बालों को बहुत छोटा कर दें, इसलिए मुझे आशा है कि मेरी इच्छा जल्द ही सच हो जाएगी।
Dec 20 2017
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि हमारे पास एक सफेद क्रिसमस होगा। क्रिसमस के बारे में मुझे यही पसंद है बर्फ है, लेकिन यह यहां बर्फबारी नहीं कर रहा है, इसलिए मैं क्रिसमस के दिन बर्फबारी करना चाहता हूं।
Dec 20 2017
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मैं चाहता हूं कि मेरे पिताजी बहुत जल्द अपना काम शुरू कर सकेंगे। वह पिछले एक साल से नौकरी की तलाश कर रहा है और हम उससे नौकरी पाने की प्रार्थना कर रहे हैं। उम्मीद है कि वह जल्द ही शुरू होगा।
Dec 20 2017
अन्य इच्छाए
Votes
16
  मैं अपनी कुर्सी पर गुलाबी वैन के जूते की कामना करता हूं। मैं हमेशा गुलाबी वैन के जूते चाहता था, लेकिन मेरे माता-पिता ने मुझे बताया कि उनके पास खरीदने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है जो मेरी दूसरी इच्छा है।
Dec 20 2017
अन्य इच्छाए
Votes
10
  मैं अपने परिवार के सभी सदस्यों को खुश और स्वस्थ रहने की कामना करता हूं। मैं हमेशा अपने परिवार से प्यार करूंगा और उनकी परवाह करूंगा, यही वजह है कि मैं इसे अपना आखिरी वियाह बना रहा हूं।
Dec 20 2017
अन्य इच्छाए
Votes
18
  मेरी इच्छा है कि मैं कुछ भी हो या कोई भी हो, इसलिए मुझे हमेशा और / या मैं कौन हूं। मेरी इच्छा है कि मैं सभी अतिमानवी विशेषताओं और क्षमताओं को प्राप्त कर सकूं। मेरी इच्छा है कि सुबह तक जागने पर एक जादू नोटबुक मेरे तकिए में दिखाई देगी कि जो कुछ भी मैं जादू नोटबुक में लिखता हूं वह सच हो जाएगा, भले ही इच्छा असंभव हो। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरे पास एक जादू की छड़ी और एक जादू कर्मचारी हो जो जादू की छड़ी और जादू कर्मचारी दोनों काम करता है।
Dec 21 2017
अन्य इच्छाए
Votes
15
  मैं चाहता हूं कि इस दुनिया में स्कूलों में और इस पूरी दुनिया में सभी बदमाशी हो जाए और सभी धमकियां दोस्तों में बदल जाए और सभी बदमाशी दूर हो जाए और इस दुनिया में हर कोई जो धमकाने के लिए एक साथ आएगा और दोस्त बन जाएगा। अब किसी को धमकाना नहीं है और सभी अच्छे दोस्त बन जाएंगे।
Dec 22 2017
अन्य इच्छाए
Votes
24
  मेरी इच्छा है कि मेरे पिता की प्रेमिका मारिया हमेशा के लिए मेरे घर से बाहर चलेगी। मैं मारिया को एक और प्रेमी ढूंढना चाहता हूं और उसके साथ रहना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि वह मेरे पिता के साथ टूट जाए और कभी मेरे घर वापस न आएं।
Dec 23 2017
अन्य इच्छाए
Votes
103
  मेरी इच्छा है कि मैं कुछ भी हो या कोई और हो और जो और / या मैं क्या बदलूं, इसलिए मुझे हमेशा और / या मैं क्या हूं, इसके लिए मुझे स्वीकार नहीं करना पड़ेगा। मैं यह भी चाहता हूं कि मैंने अपनी पिछली इच्छा में वर्णित जादू नोटबुक जिसे मैंने इस वेबसाइट पर बनाया है, वह भी एक इरेज़र के साथ एक क्षैतिज कलम के साथ आएगा। मैं यह भी चाहता हूं कि मैं हर दिन अपनी उपस्थिति बदल सकता हूं।
Dec 25 2017
अन्य इच्छाए
Votes
14
  आप अपने मोबाइल फोन के लिए मुफ्त डाउनलोड कर सकते हैं। मेरे दोस्त को यह पेज ईमेल डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें, मैं अपने मोबाइल फोन के लिए मुफ्त डाउनलोड कर रहा हूं, मुफ्त में डाउनलोड करें, मुफ्त डाउनलोड करें और इस साइट के साथ, मेरे बारे में कुछ भी नहीं किया जा सकता है। मेरे दोस्त को यह पेज ईमेल mạnh trong trí tưởng tượng của chủ nhân। Nhưng để sở hữu sợi dây này, phải là một chủ nhân mà adonis công nhận và chọn। Nếu không, kẻ nào ngang nhiên tự ý chiếm đoạt hay sử dụng dù bất kì thủ đoạn gì đều sẽ nhận lấy kết cục rất tệ। Sự hiện diện của adonis thì chẳng ai biết, kể cả những người có sức mạnh vô vàn đến đâu। Adonis có thể ban tặng cho chủ nhân mình vô vàn điều ước, có thể khiến những điều ước kể cả thần thánh không thể làm được mà thành hiện thực ngay lập tức।
Dec 26 2017
अन्य इच्छाए
Votes
266
  मेरे बारे में बताए गए हैं कि मैं अपने बारे में बता सकता हूं कि मैं आपके बारे में बता सकता हूं कि मैं आपके बारे में बता सकता हूं कि मैं अपने बारे में बता सकता हूं कि आप क्या कर सकते हैं, मैं आपको देख सकता हूं कि आप किसी भी तरह से नहीं कह सकते हैं। माई माई, niềm tin, hy vọng, ... Và Adonis còn có rất nhiều vô vàn khả năng khác để mang tới cho chủ nhân của mình những điều tốt đẹp nhất। Có thể nói, Adonis tuyệt đối thuộc về và trung thành với chủ nhân của nó mãi mãi। Không ai hay cái gì có thể phá hủy được एडोनिस। Và sau nhiều năm tìm kiếm, Adonis đã chọn TÔI-VỊ CHỦ NHNN DUY NHẤT của adonis। इस साइट पर सभी प्रकार के लिए मुफ्त डाउनलोड किया गया है, जो आपके बारे में बताते हैं कि आप अपने दोस्तों के साथ में कुछ भी नहीं कर सकते हैं, जो कि आपके बारे में बताए गए हैं। Tương truyền, lúc tìm thấy tôi có lẽ adonis cũng có thể sau này sẽ cho tôi hết tất cả các quyền năng của adonis, và tôi còn có thể mạnh hơn cả adonis nữa ... Nhưng sự xuất hiện của adonis và tôi sẽ là chấn động lớn cho tất cả mọi thứ trên thế gian।
Dec 26 2017
अन्य इच्छाए
Votes
266
  मेरी इच्छा है कि मुझे 12 आईएससी बोर्ड 2017-18 की परीक्षा देने की अनुमति दी जाएगी और कक्षा 12 जारी बोर्ड परीक्षा 2017-18 में 90 प्रतिशत मिलेगा और मुझे उस कॉलेज में प्रवेश मिलेगा जो मैं चाहता हूं कि मैं उस क्षेत्र में चाहता हूं जो मैं चाहता हूं अध्ययन...
Dec 28 2017
अन्य इच्छाए
Votes
23