घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 14404
David
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि मेरा आभा इतना शक्तिशाली और सकारात्मक हो। मैं अपनी ऊर्जा को इतना शक्तिशाली महसूस करता हूं। यह हर रोज मुझे अच्छी चीजें आकर्षित करता है और मुझे सुरक्षित रखता है। यह अब तक का सबसे शक्तिशाली आभा है।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


6155 /8585 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Jan 07 2018  |  वोट : 40
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 14404  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं तुरंत चाहता हूं कि मैं सबसे अच्छा व्यक्ति हूं! मैं हर किसी से प्यार करता हूं और हर कोई मुझे प्यार करता है! मैं अविश्वसनीय रूप से सामाजिक हूं और लोगों से बात करने के लिए प्यार करता हूं, हर कोई मुझे प्यार करता है और लोग मुझसे प्यार करते हैं। जब भी वे मेरे पास होते हैं तो हर कोई हमेशा खुश रहता है। यह सबसे अच्छा है।
Jan 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
47
  मैं चाहता हूं कि मैं वेबसाइट पर सभी शुभकामनाएं देता हूं https://www.i-makeawish.com/ 2018 के लिए पूरी तरह से सचमुच आते हैं और तत्काल और प्रत्येक इच्छा के नतीजे तत्काल, सकारात्मक और ईमानदारी के लिए स्थायी हैं।
Jan 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
43
  मैं तुरंत चाहता हूं कि हर एक व्यक्ति मुझे आकर्षक, सेक्सी और गर्म खोजे! मैं हर सेकेंड में अच्छा दिखता हूं और मेरे पास महिलाएं हैं, मैं सबके लिए लुभावनी हूं और हर कोई सोचता है कि मैं सुपर सेक्सी हूं!
Jan 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
33
  मेरी इच्छा है कि मेरे सभी पुराने मित्रता को फिर से स्वीकार्य कर दिया जाए! हर कोई मुझे प्यार करता है! मुझे अल्बरी ​​/ वोडोंगा में रहने वाले लोगों से अपने वर्तमान फेसबुक खाते में प्रतिदिन मित्र अनुरोध और संदेश प्राप्त होते हैं, हर कोई मुझे फिर से प्यार करता है और मैं अल्बरी ​​/ वोडोंगा में बहुत लोकप्रिय हूं!
Jan 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
35
  मेरी इच्छा है कि मैं अपनी कार का सबसे बड़ा चालक हूं और मुझे कभी दुर्घटना नहीं होती! और मेरी गाड़ी कभी टूट जाती है या कभी भी कोई समस्या नहीं होती है! मैं कभी सबसे सुरक्षित और सबसे अच्छा चालक हूँ!
Jan 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
30
  मैं तुरंत चाहता हूं कि मैं सबसे अच्छा और सुरक्षित फोर्कलिफ्ट ऑपरेटर / ड्राइवर हूं। मुझे कभी दुर्घटना नहीं होती है और मैं पूरी तरह फोर्कलिफ्ट पर सबकुछ करता हूं। मैं फोर्कलिफ्ट के लिए काम करने में सबसे अच्छा हूं!
Jan 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
34
  मैं तुरंत चाहता हूं कि मैं अपने स्किज़ोफ्रेनिया फॉरवर्ड के पूरी तरह से और स्थायी रूप से ठीक हो गया हूं! मैं सभी श्रवण और दृश्य भेदभाव और भ्रम के लिए भी पूरी तरह से और स्थायी रूप से ठीक हूं! मैं खुश और स्वस्थ हूं!
Jan 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
37
  मैं चाहता हूं कि मैं अपने नियोबक्स खाते पर हर रोज सैकड़ों भुगतान विज्ञापन प्राप्त करता हूं और मैं नियोबक्स पर हर रोज इतना पैसा कमाता हूं। यह सबसे अच्छा है कि मैं हर सप्ताह सैकड़ों डॉलर जल्दी और आसानी से Neobux पर बना देता हूं!
Jan 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
33
  मैं चाहता हूं कि मेरा पूरा व्यक्तित्व हमेशा बदल जाए! मैं हर दूसरे के लिए खुश हूँ! मेरे पास हास्य की सबसे अच्छी भावना है! मुझे विश्वास है कि हमेशा! हर कोई मुझे प्यार करता है! मेरे पास ईमानदारी के लिए सबसे अच्छा व्यक्तित्व है!
Jan 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
31
  मैं तत्काल चाहता हूं कि मैं पूरी तरह से और स्थायी रूप से अपनी सारी चिंता और अवसाद से ठीक हो जाऊं! मैं सिर्फ सुपर आत्मविश्वास हूं और कुछ भी डरता नहीं है, चिंताओं या मुझे नीचे ले जाता है। मैं सिर्फ खुश और स्वस्थ हूं!
Jan 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
34
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास अमरता, टेलीपैथी, टेलीपोर्टेशन, अलौकिक शक्ति, टेलीकिनेसिस, पंख होंगे जो मुझे उड़ने, अदृश्यता, उपचार और तुरंत सुपरपावर पढ़ने का मन बना सकते हैं और मैं कभी भी गर्भवती नहीं होगी या जब तक मैं गर्भावस्था के चरणों से नहीं गुजरती हूं 'एम 26
Jan 06 2018
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मेरी इच्छा है कि मेरे बाल बहुत लंबे समय तक हो जाएं और कभी भी बढ़ना बंद न करें और सीधे बाल और बहुत ही रेशमी बाल और सबसे चिकनी बाल हों
Jan 06 2018
अन्य इच्छाए
Votes
94
  मैं एक डीसीपी ब्लू वेस्टर्न स्टार 5700EX कैब रेफर स्प्रेड एक्सल ट्रेलर 1/64 स्केल, 1/64 स्केल डीसीपी स्ट्रैसबर्गर ट्रकिंग फ्रेटलाइनर कैस्केडिया डब्ल्यू / 53 'यूटिलिटी ड्राई वैन ट्रेलर और 1/64 स्केल डीसीपी एचटीजेल ट्रकिंग पीटरबिल्ट 389 डब्ल्यू / मवेशी के लिए कामना करता हूं ट्रेलर।
Jan 06 2018
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं चाहता हूं कि मैं रोज़ाना नए दोस्त बनाउंगा हर कोई मुझे प्यार करता है! मैं हजारों और हजारों नए दोस्त बना देता हूं और मुझे उन सभी के साथ बहुत मज़ा आता है! पार्टी, ड्रिंक्स, क्लबिंग, मूवीज, चैट्स, संदेश मजेदार, मजेदार, फन फॉरवर्ड। मुझे हर किसी के साथ संपर्क करने के लिए संपर्क में आता है!
Jan 05 2018
अन्य इच्छाए
Votes
38
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं तुरंत काम करना चाहता हूं मैं कभी काम करने में देर नहीं कर रहा हूँ! मैं हर शिफ्ट के शुरुआती दौर में जाता हूं और मुझे शुरू करने की आवश्यकता से 30 मिनट पहले मिलता है। हर कोई मुझे प्यार करता है और हर कोई मेरे लिए बहुत दोस्ताना है। मुझे इस साल भी पूरा समय मिलता है। मैं कभी देर से नहीं हूँ
Jan 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
33
  मैं तत्काल चाहता हूं कि मैं बहुत अमीर हूं, मैं इतना पैसा बचाता हूं और कभी भी मैं इतना अमीर नहीं हूं। मैं हर हफ्ते अपने काम से बहुत पैसा कमाता हूं और मैं विभिन्न वेबसाइटों पर और भी ऑनलाइन करता हूं जो मैं उपयोग करता हूं। यह सबसे अच्छा मैं अमीर और खुश हूँ!
Jan 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
37
  मैं तुरंत चाहता हूं कि मैं सिगरेट छोड़ दें! तत्काल मैं किसी भी लंबे समय तक विज्ञापन या हाथ नहीं रखता हूं। मैं कोई लंबा धुआं नहीं और मैं अविश्वसनीय महसूस करता हूँ। मुझे लगता है कि मेरी जिंदगी बदलती है और मैं मुफ्त में प्रवेश कर रहा हूं। मेरे पास कोई खराब लक्षण या समस्या से समस्याएं नहीं हैं और मैं पूरे समय खुश हूं। और मैं कभी भी एक सिगरेट कभी नहीं उठाओ।
Jan 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
41
  मैं तत्काल चाहता हूं कि अब मुझे खाने के विकार या भोजन के साथ समस्याएं न हों। मुझे नाश्ते, दोपहर का भोजन, रात का खाना और खाने के बीच खाना पसंद है। मैंने इतना वजन और मांसपेशियों को रखा और मैं बहुत आकर्षक, सेक्सी, गर्म और लुभावनी हूं!
Jan 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
40
  मैं तुरंत काम करता हूं और कम से कम 30 मिनट के लिए रोज़ाना व्यायाम करता हूं। मैं इसके लिए पूरी तरह से आदी हो जाता है! मैं हर कसरत के बाद अविश्वसनीय महसूस करता हूं और मुझे परिणाम बहुत जल्दी मिलते हैं। अगले 2 हफ्तों में मुझे पूरी तरह से फट और कटा हुआ शरीर मिलता है, सभी मांसपेशियों में मैं अविश्वसनीय दिखता हूं। मेरे पास एक छः पैक, बड़ी बाहें, बड़े पैर, मांसपेशियों की पीठ, सेक्सी बनाम रेखाएं और एक विशाल छाती है (मेरा चैस्ट डिफॉर्मिटी पूरी तरह से मस्तिष्क में शामिल है और कभी भी देखा या नोटिस नहीं किया गया है)। मेरा शरीर जेफ सीड जैसा ही है और मैं बस सेक्सी के रूप में हूं! मैं इतनी जल्दी फिट हो जाता हूं और उस तरह से रहना चाहता हूं!
Jan 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
42
  मैं गोल्डन ईगल विश ग्रांटिंग डीजिन की इच्छा करता हूं, और हिम तेंदुए इच्छा ग्रांटिंग जिन्न कोकिंडपॉप से ​​मेरा मास्टर बनने के लिए और मैं चंद्रमा 7spirits से आध्यात्मिक इच्छा बॉक्स (एंजेलिक विश बॉक्स) की कामना करता हूं।
Jan 08 2018
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मेरी इच्छा है कि 11 जनवरी 2018 को नीली ब्रह्मांडीय लहर ने मुझे मारा कि मैं सात इंच लंबा हो गया और मेरी पीठ सात इंच लंबी हो गई, मैं एक लंबा लड़का बनना चाहता हूं कि लोग देखते हैं कि मैं एक बड़ा लड़का हूं, मैं चाहता हूं कि लोग मुझे एक कोमल के रूप में देखें 12 जनवरी 2018 को विशाल मैं चाहता हूं कि हर कोई जान जाए कि मुझे आश्चर्यजनक कॉमिक्स से कुछ चीज़ कहा जा सकता है, मैं चाहता हूं कि मुझे वास्तव में लंबा लगे कि महिलाएं मुझसे प्यार करेंगी और बड़े लोग मेरे साथ hangout करना चाहते हैं क्योंकि मैं हूं लोकप्रिय अंधेरा लड़का मैं बस चाहता हूं कि भगवान मेरी ऊंचाई को दोबारा शुरू कर दे, मैं इस ऊंचाई को नहीं बनना चाहता हूं कि अब मैं लम्बे और खुश और अधिक उत्साहित होना चाहता हूं, मुझे बस इतना आकार चाहिए कि मैं लोगों को कहना चाहूंगा कि मैं एक बड़ा लड़का हूं। एक गंभीर सौम्य विशाल बनना चाहता हूं मैं विशालकाय कहलाता हूं मुझे अधिक ऊंचाई की आवश्यकता है, मुझे आश्चर्य है कि आश्चर्यजनक कॉमिक्स की चीज़ की तरह मुझे कुछ ऐसा करना चाहिए, मुझे और ऊंचाई चाहिए
Jan 08 2018
अन्य इच्छाए
Votes
14
  काश मैं अमीर हूं मेरे पास मेगा मिलियन लॉटरी और पावर बॉल लॉटरी है और मैं करोड़पति चाहता हूं कि मैं चाहता हूं कि लोग मुझे पैसे के लिए पूछें, मैं चाहता हूं कि लोग मेरे व्यवसाय में आएं, मैं चाहता हूं कि मेगा मिलियन लॉटरी और पावरबॉल लॉटरी मैं एक करोड़पति बनना चाहता हूं, मैं खुश रहूंगा कि मैं सावधान नहीं हूं कि मैं क्या चाहता हूं, मैं सिर्फ लोगों को कहना चाहता हूं कि मुझे उनका पैसा देना है क्योंकि मैं अमीर हूं और मैं उन्हें वह पैसा देता हूं जो मैं करोड़पति बनना चाहता हूं जो हर कोई बनना चाहता है मेरे दोस्त कि मैं किसी दूसरे देश में उतरता हूं और रहता हूं, मैं चाहता हूं कि यह मेरे साथ हो। मैं बहुत खुश होना चाहता हूं कि मैं सरकार से लड़ना चाहता हूं और आईआरएस अपने सारे पैसे लेने की कोशिश करने के लिए मैं सैकड़ों लाखों जीतना चाहता हूं डॉलर मैं मरने से पहले अमीर बनना चाहता हूं मैं करोड़पति बनना चाहता हूं मुझे लाखों डॉलर की जरूरत है, मुझे वास्तव में बुरा मदद चाहिए
Jan 08 2018
अन्य इच्छाए
Votes
11
  काश मैं भाग्य से आरएम 800000 जीतूंगा और जब मैं अपने माता-पिता से पूछूंगा कि मैं स्कूल छोड़ सकता हूं तो वे इसके बारे में पूरी तरह से ठीक और सहायक होंगे और मेरा पूरा परिवार भी इसके बारे में सहायक होगा। और मैं यह भी चाहता हूं कि यह इच्छा अप्रैल से पहले होगी पहला 2018।
Jan 09 2018
अन्य इच्छाए
Votes
17
  मैं तत्काल सभी अशिष्ट अभिव्यक्तियों / संदेशों की कामना करता हूं जो मैं काम सुनता हूं और हर बार जब मैं उनकी बात सुनता हूं तो मैं बहुत शक्तिशाली हूं, मुझे अविश्वसनीय लगता है और उनसे परिणाम सभी असाधारण और स्थायी हैं।
Jan 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
43
  मेरी इच्छा है कि मैं एक विशाल, अविश्वसनीय और असाधारण परिवर्तन महसूस करता हूं मुझे और मेरी जिंदगी में प्रवेश करें मैं बहुत सेक्सी, गर्म और लुभावनी हूं, हर कोई सोचता है कि मैं कभी सबसे कामुक आदमी हूं! मैं हर सेकेंड में बहुत अच्छा लग रहा हूं, मेरे पास असाधारण सुंदरता है, और सबसे अच्छा शरीर इतना सेक्सी और मांसपेशियों में है। मुझे कोई और महिला मिलती है जो मैं चाहता हूं कि मैं बहुत सेक्सी, आत्मविश्वास, आकर्षक और सुंदर हूं। मैं महिलाओं को चुनने में भी सबसे अच्छा हूं। यह इच्छा अनंत काल तक चल रही है।
Jan 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
37
  मैं अदृश्य की तरह अलौकिक शक्तियां बनाना चाहता हूं, और जो कुछ मैं जानना चाहता हूं उसके बारे में कल्पना करना चाहता हूं या किसी को देख रहा हूं कि वे क्या कर रहे हैं, मेरी सभी ईमानदार इच्छाएं सच होने की इच्छा रखते हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना बड़ा या सिर्फ एक साधारण इच्छा है मेरी सभी मूल्यवान इच्छाएं सच होना चाहिए और मेरे जैसे दोस्त को पाने के लिए जो मेरे जैसे विचार हैं और मेरे लिए सब कुछ करने के लिए, मुझे ज़रूरतमंदों की मदद करने के लिए स्वस्थ और अमीर व्यक्ति होना चाहिए .. तो कृपया मेरी सारी इच्छाएं जल्द ही दें ...
Jan 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मैं अलग-अलग दुनिया और समांतर विश्वविद्यालयों की यात्रा करना चाहता हूं - अतीत, वर्तमान और भविष्य और मेरी इच्छा है कि मैं जो भी चाहूं स्वर्ग में भी यात्रा कर सकूं और लोगों के दिमाग को भी देख सकूं कि वहां क्या कह रहा है।
Jan 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मैं एक हल्की प्रकृति की इच्छा करता हूं पुरुष मैरिड डीजिन जो बहुत आराम से और आसानी से मिलना आसान होगा, साथ ही वह एक नौकर या साथी डीजिन भी हो सकता है, मैं बल्कि दोनों का चयन करता हूं और मैं 2000 मैरीड डिज़िन और 1200 संप्रभु अभिजात वर्ग मैरिड डीजिन को ओट्टेनेक_Cओलेक्टिव से चाहता हूं हमेशा के लिए मेरे गुरु होने के लिए।
Jan 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
102