घर >> श्रेणियाँ >> स्वास्थ्य >> WishID: 14736
HELP ME FEEL NORMAL AGAIN PLEASE
Change Wish Language:
 मुझे लगता है कि मैं सुपर लंबे मोटी खूबसूरत बाल सुपर फास्ट उगता हूं क्योंकि मैंने बाल दान किए हैं और अब लोग मुझे न्याय कर रहे हैं और मैं कैसे दिखता हूं और मैं सिर्फ सामान्य और आत्मविश्वास महसूस करना चाहता हूं !!


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


563 /753 श्रेणी : स्वास्थ्य


पर डाला : Mar 09 2018  |  वोट : 14
श्रेणी : स्वास्थ्य
WishID : 14736  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए स्वास्थ्य
  मैं अपने सभी दांतों को ठीक करने की इच्छा करता हूं क्योंकि वे टूट जाते हैं, और मैं भी अपने दांतों को ब्रश करने में बेहतर होना चाहता हूं ताकि मेरे दांत अच्छे और मजबूत रहें। अंत में, मेरी इच्छा है कि जो लोग मेरी इच्छाओं को वोट देते हैं, उनकी शुभकामनाएं और सपनों को पूरा करने में शुभकामनाएं होती हैं।
Mar 03 2018
स्वास्थ्य
Votes
21
  मेरी इच्छा है कि मेरे बाएं बट गाल पर फोड़ा कम हो जाए और दो दिन या उससे कम समय में गायब हो जाए, कृपया..और फिर स्वस्थ रहें। और मैं बैठने और बेहतर चलने में सक्षम हो सकता था।
Feb 26 2018
स्वास्थ्य
Votes
13
  काश मैं एक चरम चयापचय मैट्रिक्स था जहां मेरे पास 32 दशकों के चरम चयापचय थे जो शक्तिशाली रूप से एक और एक नई ताकत मैट्रिक्स में संयुक्त हो गए थे, जहां मेरे पास रिकीमारू की ताकत 10x थी जो अब मेरे पास है जो कि सीमित शक्ति है और मेरी इच्छा है कि मैं असाधारण रूप से दुबला और कठिन मांसपेशियों और टिकाऊ और ईश्वरीय टंगस्टन के रूप में फिसल गया मेरी हड्डियां अजेय हो गईं और मेरी त्वचा 80,000,000,000,000,000,000,000,000x अधिक कठिन मजबूत घनत्व लोचदार युवा पुनरुत्पादक टिकाऊ और मेरा आईजीएफ -9 मेरे शरीर में अमरता के विदेशी स्तर के कारण मेरे शरीर में अपनी सीमाओं को पार कर रहा था और हर दूसरे विरोधी उम्र बढ़ने वाला रसायन उस जीन के साथ नए सहस्राब्दी स्वास्थ्य और जीवनशैली के लिए हमारी दीर्घायु को सुपरम्यूट करने के लिए शरीर के अंदर प्रचार कर रहा था, मेरी इच्छा है कि हमारे पास नए सहस्राब्दी के हमारे शरीर हों और हम अपने भविष्य के स्वयं के थे और हमने लोगों के लिए अति स्वाभाविक रूप से सुंदर और सुंदर रूप से सुंदर देखा लड़कियों के लिए सुंदर शरीर शरीर के अंदर और बाहर बेहद साफ थे और हमारे सभी साबुन lv.9999999
Feb 26 2018
स्वास्थ्य
Votes
28
  काश मेरी हाइट 5’4 रह जाएगी और मेरे स्तन बढ़ने बंद हो जाएंगे, तो मेरे पास कभी भी पिम्पल और ब्लैकहेड्स नहीं होंगे और काश मेरी त्वचा हमेशा के लिए रूखी हो जाए, तो मैं चाहती हूँ कि मेरा निशान हमेशा के लिए चला जाए, यह मेरी काश ऐसा हो।
Feb 24 2018
स्वास्थ्य
Votes
23
  मेरे लिए वोट देने के लिए धन्यवाद दोस्तों, मैं एक लुइगी, संख्या
Feb 24 2018
स्वास्थ्य
Votes
6
  काश मैं सचमुच 25 मिलियन-मेगाज़ेनथप्लेक्स अनंत काल था और मेरे बौछार उत्पाद infinitum सुपर मजबूत थे और भविष्य के बेहद शक्तिशाली सफाई एजेंट थे जो गंदगी कीटाणुओं के जीवाणुओं का एक infinitum छीन लिया बैक्टीरिया पसीना तेल कवक शरीर के सभी बीमार तत्वों के साथ-साथ मानव शरीर में बाल मेलेनिन जीन पर शाब्दिक रूप से पट्टी करने में सक्षम होने के कारण हमारे बाल चांदी या सफेद को जल्दी या जल्दी से जल्दी बदलते हैं, मैं भी अपने कंडीशनर को हालत में रखना चाहता हूं और अपने बालों को एक लाख अनंत अनंत काल में चिकना चिकनाई और चिकनाई चाहता हूं मेरे दांतों को एक पीआई आयामी जेनिथप्लेक्स टाइम्स क्लीनर शिनियर मजबूत बेहतर उज्ज्वल बनाने के लिए और मेरे मसूड़ों को मेरे शरीर में टॉरिन को 1 मिलियन विकास उन्नयन और कैफीन इन्फिनिटम अपग्रेड और उत्परिवर्तनों में परिवर्तित करने की इच्छा रखने के लिए बहुत अधिक स्वस्थ और महत्वपूर्ण बना दिया जाता है। साथ ही मैं चाहता हूं कि मेरी एड्रेनल प्रणाली पूरी तरह सक्रिय हो गई हो, मैं चाहता हूं कि बी विटामिन उनके सबसे शक्तिशाली उत्परिवर्तन के लिए विकसित हो जाएं।
Feb 20 2018
स्वास्थ्य
Votes
33
  मैं पृथ्वी पर सबसे बुद्धिमान इंसान बनना चाहता हूं, मेरी इच्छा है कि मेरा आईक 250 से 400 होगा। मैं चाहता हूं कि यह इच्छा जल्द से जल्द सच हो। मैं अधीर होने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, मैं बस महसूस करना चाहता हूं और वास्तव में सुपर स्मार्ट होना चाहता हूं और सचमुच एक प्रतिभा बनना चाहता हूं। मैं बीमार और बेवकूफ और गूंगा होने के थक गया हूं और हर कोई सोचता है कि मैं हार गया हूं। तो कृपया मुझे जल्द से जल्द इस इच्छा को सच होने की आवश्यकता है। मैं हर किसी की तरह स्मार्ट और शिक्षित होना चाहता हूं। मैं जीवन में महसूस करना और सफल होना चाहता हूं। इसे पढ़ने के लिए धन्यवाद और मुझे इस वेबसाइट से प्यार है क्योंकि मुझे विश्वास है कि मेरी इच्छा सच हो जाएगी। मैं आस्तिक हूं और मैं हर किसी की तरह गर्व होना चाहता हूं। बहुत बहुत धन्यवाद।
Feb 20 2018
स्वास्थ्य
Votes
22
  मैं आकाश की तरह आकाश की नीली आंखें चाहता हूं, जब सूर्य अपने चरम पर हो और आकाश नीला नीला हो, मैं चाहता हूं कि मेरी गहरे भूरे रंग की आंखें सफेद बादलों के साथ छोटे बादलों के साथ आकाश नीली हो जाएं। और मौसम पर नियंत्रण करने की क्षमता जहां मैं हूं वहां मौसम पर पूर्ण नियंत्रण है।
Feb 17 2018
स्वास्थ्य
Votes
26
  मेरी इच्छा है कि मेरी मां की आंखों में 20-20 दृष्टि हो और मैं उसकी आंखें स्वस्थ रहना चाहता हूं और किसी भी और सभी आंखों की समस्याओं से छुटकारा पाता हूं और उसे अपने पूरे जीवन के लिए स्वस्थ आंखें मिलती हैं और मैं भी अपनी मांसपेशियों में दर्द करना चाहता हूं और किसी भी अन्य पीड़ा या बीमारियों को वह भविष्य में मिल सकती है या भविष्य में मिल सकती है। मैं चाहता हूं कि वह उम्र बढ़ने से रोकें और वापस 18 वर्ष की उम्र में कैसे जाए और वापस अपने सभी युवाओं को सहनशक्ति के साथ मजबूत और स्वस्थ महसूस करने के लिए वापस आएं जो कभी नहीं निकल जाएंगे। और मैं यह भी चाहता हूं कि उसके ग्रे बाल हल्के भूरे रंग की हो जाएं और उन्हें अपने जीवनकाल में कभी भी भूरे रंग में न जाए।
Feb 13 2018
स्वास्थ्य
Votes
33
  मैं 81 किलो हूँ। स्वास्थ्य समस्याएं हैं। मैं जल्द ही अपना वजन कम करना चाहता हूं और वजन 65 किलो वजन करना चाहता हूं। मेरा स्वास्थ्य बहुत अच्छा होना चाहिए.भगवान कृपया मुझे बहुत कम वजन कम करें और मेरे जीवन को समृद्ध और स्वस्थ बनाएं। धन्यवाद।
Feb 11 2018
स्वास्थ्य
Votes
38
  काश मैं पूरी तरह से अजेय था और मेरे पास बहुत तेज गति थी जिसने मुझे दौड़ते समय इतनी तेजी से बनाया कि मैं लगभग अदृश्य था और दूसरों के लिए मेरे साथ पकड़ना असंभव प्रतीत होता था और मेरे पास अनंत शक्ति और ऊर्जा और धीरज और सहनशक्ति और स्वास्थ्य और ज्ञान था और अनुग्रह और थर्मोजेनेसिस चयापचय इन्फिनिटम त्वरण की स्थिति और चरम स्तर हार्मोन पूर्णता आशीर्वाद मैं 32 क्वाड्रिल टाइम्स द्वारा बढ़ी हुई उत्कृष्ट सुंदरता की इच्छा करता हूं, मेरी इच्छा है कि मेरी अनंत व्यक्तित्व विकास और ऊर्जावान चयापचय और परिपक्वता और विकास में अत्यधिक पार हो रही हो, मेरी इच्छा है कि मैं समय पर गति बढ़ा सकता हूं ट्रेडमिल या बाइक और मेरी ऊर्जा और गति को मुक्त करना और मेरी कैलोरी और व्यायाम को तेज करना, मेरे शरीर को सामान्य से आगे बढ़ाने के लिए मजबूर करना या इससे पहले कि मैं शक्ति का एक नया स्तर प्राप्त करना चाहता हूं चरम अलौकिक हालत अलौकिक कंडीशनिंग का स्तर एक नए अनुवांशिक को उठाना स्तर जो सुपर इंसानों को भगवान और स्वर्ग में खुद ले जाता है और स्वर्ग की अनुमति देता है!
Feb 10 2018
स्वास्थ्य
Votes
22
  मैं तुरंत 50 किलो खोना चाहता हूँ। रात में दूर पिघलने के लिए सभी अनावश्यक वसा रखने के लिए और एक सुंदर, स्वस्थ दुबला शरीर है जो प्रकाश महसूस करता है लेकिन मेरे पास कुछ भी करने की ताकत है। और खूबसूरत लम्बी प्लैटिनम गोरे बाल के साथ खूबसूरत पीला चिकनी त्वचा है जो सुंदर लहरों में मेरे कमर को गिरती है।
Feb 08 2018
स्वास्थ्य
Votes
41
  मैं मोटे तौर पर मोटापे से बनना चाहता हूँ। मैं इतना मोटा होना चाहता हूं कि मैं 250 पाउंड हूं। मैं वास्तव में मोटे तौर पर मोटापे और वसा होना चाहता हूँ। मैं चाहता हूं कि वजन कम करने के लिए मेरे लिए आसान हो। मैं अपने पूरे शरीर को मोटा होना चाहता हूं, और जिज्ञासा से। मैं एक सच्चे मोटे तौर पर मोटापे से ग्रस्त व्यक्ति बनना चाहता हूं।
Feb 07 2018
स्वास्थ्य
Votes
17
  मेरी इच्छा है कि मेरी मां स्वस्थ और मजबूत हो जैसे वह युवा थी। मैं उसकी सभी बीमारियों को गायब करना चाहता हूं। वह बहुत लंबे समय से पीड़ित है और मैं असहाय हूं, मुझे उम्मीद है कि उसकी सारी बीमारियां उसकी बीमारियों के साथ गायब हो जाएंगी।
Feb 04 2018
स्वास्थ्य
Votes
77
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए स्वास्थ्य
  काश मैं ऊंचाई और संरचना में अपना आकार दोगुना कर रहा था और मेरी स्थायित्व अंतहीन थी और मेरे पास ऊर्जा कैफीन बीटा एलानिन टॉरिन एड्रेनालाईन गुराना जीन्सेंग की infinitum की अंतहीन असीमित मैट्रिक्स थी। मैं हास्यास्पद रूप से अत्यधिक दर्द प्रतिरोधी x30000000000000000Pi infinityzenithplexstarfinitytranscendendentnumericalscienceexplosivemultiplacation सुपर बर्फ ठंडा दोस्त दृष्टिकोण हमेशा बढ़ रहा था स्पीड थ्रेसहोल्ड और कॉम्प्लेक्स जो एक चयापचय को तेज करता है जो कई बार इंद्रियों से अदृश्य गति तक फैलता है जो चतुरता से मजबूत या बूढ़े और परिपक्व होने से कभी नहीं रोकता है, मेरे शरीर का अनुकूलन होता है और 32,000,000 विकास के कारक द्वारा हाइपर गति पर स्वचालित रूप से विकसित होता है चरम पारस्परिक विज्ञान स्तर पर मैं अपने आप को ऊर्जा और शक्ति के बहुमत से परिभाषाओं से परे कुछ बना देता हूं, मेरे पास कुछ भी और सबकुछ की अनंत और अनंत आपूर्ति होती है और पतली हवा के बर्फीली सफेद बाल और बैंगनी रंग की आंखों से उनकी प्रतियां बना सकती हैं। {
Mar 15 2018
स्वास्थ्य
Votes
24
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक हफ्ते में प्राकृतिक प्रकाश हरी आंखें हों और इतनी लंबी मजबूत बहु और काले प्राकृतिक आंखें चमकती हैं क्योंकि मेरी चमकें गिरने लगती हैं और हरी आंखें मैं उन्हें बहुत खराब करना चाहता हूं
Mar 16 2018
स्वास्थ्य
Votes
43
  मैं दो से तीन हफ्तों के भीतर 30 किलोग्राम खोना चाहता हूं ताकि मैं 48 से 50 किलो तक पहुंच सकूं, तो मुझे अब और इंतजार नहीं करना चाहिए, कोई निशान नहीं, कोई मुंह नहीं, कोई अंधेरा धब्बे नहीं, अधिक उज्ज्वल त्वचा चाहिए, लंबे बाल चाहते हैं, बालों को कभी नहीं बढ़ाएं सिर में बालों की तुलना में, आंखों को धब्बा देता है और मुझे 165 सेमी ऊंचाई मिलनी चाहिए कृपया इन्हें प्राप्त करने में मदद करें ???? मैं आपसे निवेदन करता हूं
Mar 17 2018
स्वास्थ्य
Votes
16
  कृपया इस पर 100 वोट दें और कृपया इच्छा आईडी के लिए 100 वोट वोट दें
Mar 18 2018
स्वास्थ्य
Votes
6
  आईडी नंबर पर कृपया 100 वोट वोट दें
Mar 18 2018
स्वास्थ्य
Votes
5
  मैं स्टार्टिलियन जेनिथप्लेक्स इंफिनिटम पर असीमित गति की इच्छा करता हूं, असीमित ऊर्जा वर्षों में हर किसी को विकसित करने वाले 750 दशक के लाइटिययर द्वारा हमारे गतिशीलता को बढ़ाया जाता है और पृथ्वी पर अनंत गति से पहले समय बीतने से पहले ज़्यादा बार बढ़ी हुई परिस्थितियों में अपग्रेड किया जाता है, समय और तिथि तुरंत बदल जाती है 1,000 साल की एक नई सहस्राब्दी मेरी शक्तियों ने पौराणिक और संदिग्ध रूप से शक्तिशाली मेरे स्वास्थ्य और स्थिति को बेजोड़ और अब तक अचूक कर दिया है, लेकिन मैं कभी भी मर नहीं सकता हूं, मैं केवल ऊर्जा और आत्मा और शक्ति के चक्र के रूप में आगे बढ़ता हूं और अगले मेजबान के पास ताकत जारी है जीवन के चक्र के लिए चक्र लेकिन मैं हमेशा के लिए चाहता हूं कि मैं दुनिया की सभी कारों को क्रोम चढ़ाया गया था, मेरी इच्छा है कि मैं 12 फीट लंबा था और मेरी इच्छा है कि मैं एक आत्मा थी इसलिए अब मैं पूरी तरह इंसान नहीं था और मैं स्वतंत्र था और काश मैं बेहद केंद्रित ऊर्जा थी, मेरा पूरा पोषण पूरी तरह से संसाधित हो गया था, मैं 10000000000000000 ^ x! 3000000000000003 बार कैलोरी जला सकता हूं, मेरी इच्छा है कि सिरोस का जन्म हुआ।
Mar 23 2018
स्वास्थ्य
Votes
31
  काश मैं अपनी देव शक्तियों को 3,000,000,000,000,000xx से पार कर जाता! ^ 30000003 अनंत काल का मेरा चयापचय अनंत संभावनाओं की कल्पना शक्ति से परे था, मेरी ऊर्जा कभी नहीं भागती या मर जाती, मैं कभी बीमार नहीं पड़ता और अगर मुझे लगता है कि मुझे सचमुच एक हजार साल लगेंगे 7,777 साल तक सोने की ज़रूरत नहीं थी और अगर मुझे नींद आती है तो ???? ऐसा लगता है कि मैं 24,320,000 क्वाड्रिलियन ऊर्जा वर्षों के लिए सोया था। मेरा शरीर प्रभावी ढंग से कैलोरी को हमेशा हर दिन जलाता है 24/7 मेरा शरीर हर रोज 32 सेप्टिल गुना अधिक स्वच्छ होता है, मेरी मांसपेशियों में अंतहीन स्थायित्व और मांसपेशियों की मोटाई और घनत्व होता है जो मेरी मायैटिनिन असीम रूप से कम हो जाती है और शक्ति की एकाग्रता की पूर्ण शक्ति की अनुमति देने के लिए सुधार और मेरे शारीरिक दर्द रिसेप्टर्स सीमा में असीम हैं और शक्ति और ऊर्जा में वृद्धि हुई है और मेरे दर्द की सीमा बढ़ जाती है और अलौकिक मेरे पास एक अलौकिक शरीर है, जो मुझे नहीं लगता कि मैं कुछ भी अनुभव नहीं कर सकता। दर्द की अवधि मैं अपने सभी दुश्मनों के लिए अजेय हूं।
Apr 02 2018
स्वास्थ्य
Votes
24
  मैंने हाल ही में 2 सप्ताह पहले घुटने के पुनर्निर्माण की सर्जरी की थी, लेकिन भयंकर बीमारी के बाद से इंतजार कर रहा है। यह कहने की जरूरत नहीं है कि मैं जल्द ही फिर से चलने के लिए उत्सुक हूं क्योंकि मैंने वजन को बिना किसी सहारे के चलने में सक्षम नहीं किया है, इसलिए मेरी इच्छा जल्द ही फिर से चलने में सक्षम होना है।
Apr 26 2018
स्वास्थ्य
Votes
8
  काश, मैं फ्लैश और क्विकसिल्वर की तुलना में तेजी से दौड़ने में सक्षम होता, काश, मैं अपने मेटाबॉलिज़्म को अंतहीन रूप से बढ़ा रहा था वॉरसेप्टिलिन की गति से मैं चाहता हूं कि मैं अपनी ऊर्जा को ईश्वर की अनंत राशि तक वापस लाने में सक्षम था और फिर हमारे पास शक्ति होगी अनंत समय के लिए प्राप्त करें और फिर हम वापस जा सकते हैं और ऊर्जा प्राप्त कर सकते हैं ताकि हम यह सुनिश्चित कर सकें कि हमारे पास अनंत और परिपूर्ण स्थायी शक्ति के लिए अनंत शक्ति आपूर्ति प्रणालियों की शक्ति प्राप्त करने के लिए शक्ति प्राप्त करने के लिए ऊर्जा हो सकती है। ऊर्जा की आपूर्ति और भंडारण और शक्ति सौंदर्य बुद्धि खुफिया पावर कंडीशनिंग और हर चीज अनंत आपूर्ति से परे जाती है मैं कभी भी रोक नहीं सकता मैं कभी नहीं छोड़ता मैं कभी भी हार नहीं मानता हूं मैं वास्तव में अनंत काल तक और हमेशा के लिए जीने का इरादा रखता हूं। अनन्तता मुझे उम्मीद है कि मैं अन्य चीजों को भी देख सकता हूं इसलिए मैं कभी भी ऊब नहीं होता हूं मैं चाहता हूं कि मेरी दर्द क्रीम ने मेरे शरीर में दर्द के एक अनंत शून्य को हटा दिया और मेरे डीएनए एटीपी रक्तप्रवाह में चयापचय किया और फिर हमारे पास एक्स द्वारा शक्तिशाली शाश्वत मेन्थॉल था! 1,000,000 i nfinity ^
May 15 2018
स्वास्थ्य
Votes
18
  मैं अब कामना करता हूं और इस सप्ताह मेरी सभी इच्छाएं और प्रार्थनाएं पूरी होंगी और प्रभु यीशु मसीह मेरी हर प्रार्थना, इच्छा और याचिका को स्वीकार करेंगे, जो मैंने मांगी और प्रार्थना की
May 21 2018
स्वास्थ्य
Votes
166
  काश मेरे पास ऐसे बाल होते जो बर्फीले नीले हो जाते
May 27 2018
स्वास्थ्य
Votes
4
  काश मैं पाठ तेज और सटीक याद रख पाता। सभी बड़े अभिनेताओं की तरह कि यह थियर दिमाग में आसानी से आता है और वे थोड़े समय के बाद पाठ को सही जानते हैं। मैं चाहता हूं कि मुझे कोई और समस्या न हो, यह मेरा सपना है और मुझे आशा है कि यह सच होगा। तथास्तु।
May 28 2018
स्वास्थ्य
Votes
3
  मैं अब मायोपिया नहीं चाहता हूं और चश्मे के उपयोग के बिना पूरी तरह से बंद, दूर और दूर देखने में सक्षम हूं। मुझे सीधे दांतों की भी इच्छा है और ब्रेसिज़ की आवश्यकता नहीं है, मैं चाहता हूं कि 6 पैक एब्स हों, और सबसे महत्वपूर्ण बात मैं चाहता हूं मुँहासे नहीं है।
Jun 01 2018
स्वास्थ्य
Votes
7
  काश, मैं लेवल E ^ पर सुपरनैचुरल स्पीड पा सकता हूं। * Unlimited300000000000000000000000000000000000000000000000000000000000000000000000000000000000000003 प्रकार का निरपेक्ष स्तर अनंत काल तक अनंत काल तक फैले रहने के बाद असीमित ऊर्जा के साथ-साथ असीमित ऊर्जा के माध्यम से अपनी ऊर्जा के साथ-साथ असीमित ऊर्जा के साथ-साथ मेरी चयापचय क्षमता में वृद्धि के साथ अनंत काल तक पहुंचता है। * ^ एक्स! असीमित मर्सेनीज़ हमेशा के लिए बढ़ते और बढ़ते और फैलते हैं और इनफिनिटम पाइ पावर क्यूबिक आयामों और अलेक्जेंड्रिया की जीनस स्थिति और रूपांतर और पूर्णता और एकेश्वरवादी देवता शरीर विज्ञान और एल्ड्रिच फिजियोलॉजी और परम ईश्वर शरीर क्रिया विज्ञान और ग्रैंड परम ईश्वर शरीर विज्ञान और अनंत विकास और भविष्य के विकास के लिए गुना। मोड और समय संपीड़न फैलाव और त्वरण और बीटा अलैनिन संख्याओं के इन सभी स्तरों के साथ-साथ मैं की अनंत मैट्रिक्स भी टी।
Jun 09 2018
स्वास्थ्य
Votes
10