घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 15568
Joshua Graham,
Change Wish Language:
 मैं अपने इंस्टाग्राम चैनल Travel Bandz पर लाखों फॉलोअर्स चाहता हूं। मैं youtube पर लाखों सब्सक्राइबर रखना चाहता हूं। मैं कई जगहों पर पैसे के लिए परफॉर्म करना चाहता हूं। मैं बहुत सारे डिजाइनर कपड़े पहनना चाहता हूं। मुझे एक हीरे का हार पहनने की इच्छा है। मैं एक लड़की के साथ प्यार में रहना चाहता हूं। मैं सच्चा प्यार ढूंढना चाहता हूं। मैं बास्केटबॉल खेलना चाहता हूं और सिएना हाइट्स में टीम में सुपरस्टार बनना चाहता हूं। विश्वविद्यालय। मैं सिएना हाइट विश्वविद्यालय में बास्केटबॉल खेलना चाहता हूं और मैं टीम को चैंपियनशिप में अपराजित लेता हूं और जीतता हूं। मैं सिएना हाइट्स विश्वविद्यालय में सुपरस्टार क्वार्टरबैक के रूप में फुटबॉल खेलना चाहता हूं। मैं सिएना हाइट्स विश्वविद्यालय में फुटबॉल खेलना चाहता हूं और टीम ले सकता हूं। चैंपियनशिप के लिए अपराजित और जीत। मैं बास्केटबॉल खेलना चाहता हूं और मिशिगन स्टेट यूनिवर्सिटी में कॉलेज में मेरे तीसरे वर्ष में टीम का सुपरस्टार हूं। मैं मिशिगन स्टेट यूनिवर्सिटी में बास्केटबॉल खेलना चाहता हूं और मैं टीम को चैंपियनशिप के लिए अपराजित लेता हूं और जीतता हूं कॉलेज में तीसरा साल।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Jul 20 2018  |  वोट : 13
श्रेणी : प्यार
WishID : 15568  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि मेरे बॉयफ्रेंड मोंटी रोएस्टर मुझे 1 सितंबर, 2018 से पहले अपने और अपने बच्चों के साथ घूमने के लिए कहेंगे। और वह हमेशा मुझे सच बताएंगे चाहे कोई भी हो। मैं मोंटी की इच्छा है कि अगले सप्ताह कोन्सर्स जॉर्जिया में मसीह हीलर चर्च में पादरी की नौकरी प्राप्त करे। मैं मोंटी को 1,2018 सितंबर से पहले शादी में हाथ मांगना चाहता हूं। मैं अगस्त से पहले एक कॉल प्राप्त करना चाहता हूं 1,2018 मुझे सोमवार से शुक्रवार तक सुबह 7:30 बजे से शाम 5 बजे तक प्रति वर्ष 30,000 डॉलर से अधिक की नौकरी दे रहा है।
Jul 20 2018
प्यार
Votes
13
  मैं बेक्स टेलर-क्लॉस के साथ एक रिश्ते में रहना चाहता हूं और उससे शादी करना चाहता हूं। मैं हमारे लिए आत्मिक बनना चाहता हूं और मैं उसके लिए ब्रिटेन के मैनचेस्टर जाने की इच्छा रखता हूं
Jul 20 2018
प्यार
Votes
16
  मेरी इच्छा है कि मेलानी मार्टिनेज नाम की यह एक गायिका दौरे पर थी क्योंकि मैं, मेरी बहनें और दोस्त उसका संगीत पसंद करते हैं और चाहते हैं कि हम सब उसे संगीत समारोह में देखें
Jul 18 2018
प्यार
Votes
113
  काश वेजिटो उनका अपना व्यक्ति होता और न केवल मेरे लिए बल्कि मेरे दोस्तों और परिवार के लिए भी। मुझे पता है कि हम सभी उसके साथ अच्छे दोस्त बन सकते हैं और उसका स्वागत कर सकते हैं
Jul 18 2018
प्यार
Votes
27
  मैं एक लड़की के साथ प्यार करना चाहता हूं, मैं 9,000 डॉलर भी चाहता हूं, मैं भी लाखों ग्राहकों के साथ एक सफल यूट्यूब चैनल चाहता हूं, मैं एक बहुत ही सफल संगीत कैरियर चाहता हूं, मैं एक बहुत ही सफल गाना चाहता हूं कैरियर।
Jul 16 2018
प्यार
Votes
19
  मेरी गर्मी इस महीने के अंत तक पूरी हो जाएगी। बालों के 12 इंच बढ़ने / स्वस्थ बाल प्राप्त करने के लिए। इस सप्ताह के अंत तक मेरे ब्रेसिज़ प्राप्त करने के लिए। मेरी चमक को बढ़ाने के लिए
Jul 15 2018
प्यार
Votes
5
  काश कि इस साल मेरा दोस्त टायलर हैक नए प्लायमाउथ में चला जाता, ताकि वह एक अलग स्कूल के बजाय हमारे स्कूल जा सके इस तरह मैं उसे फिर से देख सकता था और दुखी होने के बजाय खुश था। ????
Jul 14 2018
प्यार
Votes
7
  एक मजबूत गर्म फुटबॉल खिलाड़ी प्रेमी नीली आंखों वाले भूरे रंग के बालों में डायलन ने फुटबॉल टीम के लिए अपनी टीम का नाम बनाया, थंडरबर्ड्स ने हर खेल को जीत लिया, साराटोगा पुल पर मिले फाइनल में मंगलवार को ही आए और गुरुवार को मुझसे कहा कि मैं अपनी गर्लफ्रेंड में बदल गया स्प्रिंगफील्ड माय नेबरहुड ग्रे हाउस में उनकी माँ ने उन्हें उसी समय पुल पर जाने के लिए रोका जब मैंने सेल नंबर का आदान-प्रदान किया था।
Jul 13 2018
प्यार
Votes
28
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने bf काइल को इस गर्मी में कई बार देख सकूं। काश हेब्रोन एनएच में उनके शिविर मोगलिस में कुछ होता। इसलिए वह शिविर से दूर हो सकता है और मेरे साथ हो सकता है। मैं और नहीं रोना चाहता। काश मैं उसे जल्द ही देख पाता! काश एक रोमांचक सरप्राइज़ डे आ जाता, जहाँ मेरे माता-पिता मुझे मिलने के लिए अपने bf के माता-पिता के साथ कहीं न कहीं प्लानिंग करके मुझे अपने bf के साथ ले जाते थे। काश, गर्मियों के खत्म होने से पहले वह अब मेरे साथ यहां होता .. मैं फिर से अकेला महसूस नहीं करना चाहता, जैसे मैं पहले से ही अब ठीक हूं। मैं संघर्ष कर रहा हूँ। मैं उससे बहुत प्यार करता हूँ ।।
Jul 11 2018
प्यार
Votes
5
  काश कि ऐसा कुछ होता जो मेरे पास नहीं है और यह मेरी अन्य इच्छाओं में से एक है, जो मैंने अभी एक सेकंड पहले की थी, जब मैंने यह किया था और मुझे आशा है कि यह उसी दिन पूरा होगा, जिस दिन मैंने किया था
Jul 10 2018
प्यार
Votes
102
  मैं चाहता हूं कि मैं इस व्यक्ति को था कि मैं वास्तव में सोचता हूं कि मैं हूं और मैंने हमेशा इस व्यक्ति को महसूस किया है क्योंकि यह सिर्फ मेरे लिए सही लगता है इसलिए मुझे आशा है कि मैं जल्द ही ऐसा कर सकता हूं और मैं यह भी सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैं 3 साथियों के साथ हूं। यह भी महसूस करें कि मैं साथ हूं और मेरी एक टीम है, लेकिन मैं उन सभी से नहीं मिलना चाहता, जब तक कि मुझे 2011 नहीं मिल जाता है, मैं यह भी सुनिश्चित करना चाहता हूं कि ये 4 शहर हैं जो मुझे लगता है कि मौजूद हैं और मैं भी बनाना चाहता हूं यकीन है कि मैं इस लड़की को ऑनलाइन डेट कर रहा हूं जो मुझे पसंद है और आखिरी बात यह है कि मैं दिसंबर 2000 में जाना चाहता हूं
Jul 10 2018
प्यार
Votes
102
  मैं चाहता हूं कि मेरी क्रश उसकी प्रेमिका के साथ टूट जाए क्योंकि वह उसके बजाय मेरे साथ रहना चाहता है और फिर उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं उसकी प्रेमिका बनना चाहता हूं और हम प्रेमिका और प्रेमी होंगे
Jul 08 2018
प्यार
Votes
7
  मैं इस निश्चित लड़के को ढूंढना चाहता हूं जो पिछले साल मेरे साथ ट्रॉली पर था, पुराने शहर से वापस जाने के दौरान मैंने हाय कहने और अपना परिचय देने और साथ ही उसका नाम भी पकड़ने का मौका गंवा दिया।
Jul 08 2018
प्यार
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि मैं इस साल अपनी आत्मा से मिलूंगा। वे दयालु, बहादुर और हमेशा मेरे लिए खड़े रहेंगे। एक बार जब हम डेटिंग शुरू करेंगे तो हम कभी नहीं टूटेंगे। मैं जो कुछ भी करता हूं उसमें मेरी आत्मा दोस्त मेरा साथ देगी। मुझे पता होगा कि यह उन्हें है क्योंकि वे मजाकिया होने के लिए दूसरी भाषा में मुझे नमस्ते कहेंगे।
Jul 03 2018
प्यार
Votes
8
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मैं अजय सोनी और दिव्या अवस्थी के रिश्ते को आजीवन निभाना चाहता हूं ताकि मुझे अपना प्यार अजय सोनी को हमेशा के लिए वापस मिल सके और अजय सोनी हमेशा के लिए दिव्या अवस्थी को भूल जाता है।
Jul 21 2018
प्यार
Votes
5
  मैं अजय सोनी और दिव्या अवस्थी के रिश्ते को आजीवन निभाने के लिए कामना करता हूं ताकि मैं अपना प्यार अजय सोनी को वापस पा सकूं और अजय सोनी दिव्या अवस्थी को हमेशा के लिए भूल जाता है।
Jul 21 2018
प्यार
Votes
6
  मैं एक बहुत ही खुशमिजाज आदमी चाहता हूं। मैं बहुत प्यारे लड़कों के साथ क्रीमी बनना चाहता हूं, एएमडी को पूरा करना चाहता हूं। मैं फुलफिलमेंट के सेन्स के साथ जीवन बिताना चाहता हूं। अब मैं भी इतना बड़ा हो गया हूं।
Jul 22 2018
प्यार
Votes
104
  मैं चाहता हूं कि मैं और मेरा अगला दरवाजा पड़ोसी एम्मा लॉकलियर एक रिश्ते में हो, क्योंकि वह बहुत गर्म है। और मेरे बड़े सुरक्षात्मक सामान और बड़े सेक्सी स्तन और लूट के साथ कंडोम के सच्चे बाल्टी होने के लिए जल्द ही एक-दूसरे के साथ प्यार से सुरक्षा करना। और मैं और एमा एक रिश्ते में जब तक हम मर नहीं जाते। और हफ्ते में 3 से 4 बार या हर हफ्ते एक दूसरे को पास रखने के लिए और एक दूसरे को खुश रखने के लिए भी सेक्स करें
Jul 23 2018
प्यार
Votes
4
  आई रियली विश वायाट व्हेटली मेरे बॉयफ्रेंड होंगे और काश वह बहुत स्थायी रूप से मेरे साथ प्यार में पड़ जाते, काश मैं व्याट व्हीटली मुझे साल 2020 में प्रपोज कर देता
Jul 26 2018
प्यार
Votes
5
  काश मैं 32 साल का हो जाता, काश, मैं अमांडा स्ट्राड से शादी करता हूँ 217 शेफील्ड आरडी ग्रोवेलैंड आईएल मैं चाहता हूं कि हम हर दिन शाम की रात सेक्स करें, मैं चाहता हूं कि वह मेरा लिंग चूसें। काश मेरे पास एक बड़ा लिंग लंबा लिंग हो तो यह छड़ी मैं चाहता हूं कि मैं चाहूं कि मैं खरबों डॉलर हूं, मैं चाहता हूं कि ब्रोगन और लैला कफन मेरे बेटे हैं और मैं चाहता हूं कि मैं एक घर का शिक्षक हूं, जो बहुत सारी शिक्षक किताबें और एक स्मार्ट बोर्ड है, मैं चाहता हूं कि मेरे पास मेरा ड्राइवर लाइसेंस हो, मैं चाहता हूं 2019 में मदद करें जीप ग्रैंड चेरीकी मेरी इच्छा है कि मेरे पास शेल्बी मस्टैंग फास्टबैक है, मैं चाहता हूं कि बच्चे मॉर्टन स्कूल के लिए स्कूल जाने के बाद सितंबर के 9 सप्ताह तक स्कूल न जाएं।
Jul 27 2018
प्यार
Votes
6
  2007 के समय में वापस जाएं, कैस मेरी महिला होगी। उसके साथ उसका ब्रेकअप हो जाएगा। उसे उसके सिर से हटा दें, उसके सिर के बाहर। वह मुझे पसंद करने लगेगी। मुझे एहसास होगा कि मैं उसके लिए कितनी अच्छी हूँ। वह मेरी रानी होगी। मैं चाहता हूं कि उसका परिवार मुझे पसंद करे। मैं उसे जीवन में वह सब कुछ दूंगा जो उसे चाहिए। यह सबसे अधिक इच्छा है, इसे सच करें और आप अपनी कीमत का नाम दे सकते हैं।
Jul 28 2018
प्यार
Votes
1223
  मेरी इच्छा है कि जैसे ही मैं ये इच्छाएं प्रस्तुत करूं कि वे सभी तुरंत और स्थायी रूप से सच हो जाएं !!!!!!!!! मैं चाहता हूं कि अली हमेशा मुझे प्यार करेंगे और मैं चाहता हूं कि वह एक महान बहन थीं। मैं चाहता हूं कि बिली मुझसे इतना प्यार करेगा कि वह मुझसे और केवल मुझसे शादी करेगा। मैं चाहता हूं कि बिली और मैं हमेशा के लिए प्यार में साथ रहेंगे। मेरी इच्छा है कि अली और मैंने अभिनय किया जैसे हम बहनें थीं। मैं चाहता हूँ कि अगली बार जब अली उसके साथ बिली ओवर में आए तो वह मुझसे कहे कि वह मुझसे व्यक्तिगत रूप से शादी करना चाहता है !!!! तुरंत और स्थायी रूप से ऐसा करें !!!!!! - हमेशा के लिए और हमेशा !! !! कृपया बिली बनाएं और मैं अविभाज्य और अनंत काल तक प्यार में रहूँ !!!! अभी शुरू!
Jul 30 2018
प्यार
Votes
8
  मेरी इच्छा है कि जैसे ही मैं इन सभी इच्छाओं को प्रस्तुत करता हूं, वे सभी सही मूल्य और स्थायी हो जाएंगे !!!!!!!! काश कि आलिया मुझे हमेशा सबकुछ बताएगी और उसने मेरे साथ ऐसा व्यवहार किया जैसे मैं उसकी गुप्त डायरी थी। मैं चाहता हूं कि अली हमारे बीच के रिश्ते में और अधिक मेहनत करें। मैं चाहता हूं कि अली हमेशा मेरी सबसे अच्छी बहनों में से एक होगी। मैं कामना करता हूं कि वह हमेशा और हमेशा मुझसे प्यार करती रहे। मेरी इच्छा है कि वह मेरे साथ वैसा ही व्यवहार करे जैसा मैं उससे करता हूं। काश कि आज अली और बिली आएंगे। काश कि बिली अली मुझसे असली के लिए उससे शादी करने के लिए कहेंगे। मैं चाहता हूं कि बिली और मैं एक-दूसरे के लिए सुपर क्लोज और लविंग हों। मैं चाहता हूं कि बिली हमेशा के लिए और अनंत काल तक मुझसे प्यार करे और एक दिन मुझसे शादी कर ले। काश कि मेरी इच्छाएं तुरंत सच हो जाए और स्थायी रूप से अभी शुरू हो जाए !!!!!
Aug 01 2018
प्यार
Votes
10
  मेरी इच्छा है कि जैसे ही मैं ये इच्छाएं प्रस्तुत करूं कि वे सभी तुरंत और स्थायी रूप से सच हो जाएं !!!!!!? काश कि मैं विलियम को डेट कर रहा होता और वे उससे प्यार करते। काश कि अली मुझे सब कुछ बता देता और आज खत्म हो जाता। मैं चाहता हूं कि बिली और मेरे बीच एक लंबा रिश्ता होगा। काश मैं लचीला और लम्बा होता। काश, ये इच्छाएँ तुरंत सच होतीं और स्थाई रूप से अभी !!!!!!!!
Aug 02 2018
प्यार
Votes
6
  मेरी इच्छा है कि जैसे ही मैं ये इच्छाएं प्रस्तुत करूं कि वे सभी सही तरीके से मिलेंगे और अब तुरंत सही हो जाएगा !!!!! मेरी इच्छा है कि सामी और मैं हमेशा बहन की तरह रहेंगे!
Aug 02 2018
प्यार
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि जैसे ही मैं ये इच्छाएं प्रस्तुत करूं कि वे सब तुरंत और स्थायी रूप से सही हो जाएं !!!!!!! मेरी इच्छा है कि मेरी मम्मी आज रात अली को वहीं रहने दें !!! मेरी इच्छा है कि मेरी मम्मी आएगी !!! हमेशा अली और मुझे सोने दो।
Aug 02 2018
प्यार
Votes
7
  काश मैं पतला होता और लंबे बाल होते और मैं वैंप से ब्रैड के साथ बाहर निकलता और वह मुझसे लंबा है और हर कोई उम्र के अंतर के साथ ठीक है और कानून इसके साथ ठीक है क्योंकि एक निश्चित कारण है और मेरा परिवार है इसके साथ ठीक है और मुझे वेम्प्स का पता है और मैं उनके साथ हो जाता हूं और मैं चाहता हूं कि मेरे बाल ग्रे हो जाएं।
Aug 03 2018
प्यार
Votes
8
  काश व्याट मुझे कॉल करता और मुझे आज रात को टेक्स्ट करता, काश, वह मुझे फेसटाइम मांडे वेडनेसडे थर्सडे के दिन शनिवार कहता, काश वह मुझे फोन करता या हर दिन जवाब देता कि मैं चाहता हूं कि वह मुझे हर रोज मैसेज करे और मैं व्याट के साथ शुभकामनाएं दू
Aug 04 2018
प्यार
Votes
6