घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 16180
अनाम
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि स्नोवुल्फ़ मफ़्फ़र स्टार्टर किट वफ़ और दस बोतलें रोशन वेप ज्यूस के साथ 12 मिलीग्राम निकोटीन के साथ प्रोपेगैंडा और उनमें गीकवैप एजिस लीजेंड स्टार्टर किट


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


6853 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Sep 10 2018  |  वोट : 2
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 16180  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  एक आत्मा के रूप में नहीं होना चाहिए, मैं दो शि आशुकुश पहनता हूं (装 be the, गारमेंट ऑफ डेड सोल), काली .. चीज़ जिसमें शामिल हैं: एक सफेद शिटगी (下 着, कपड़ों के नीचे) एक काली कोसोड (小 袖, छोटी आस्तीन) एक काला हकमा (袴, & quot; ट्राउज़र & quot;) सफ़ेद तबी (k 袋, पैर थैली / मोज़े) और वराजी (草鞋, सैंडल) मैं एक ब्लैक ब्लेड के साथ एक सभी ब्लेड काटन नहीं करूँगा जिस पर मैं अपनी बांह के चारों ओर रैप कर सकता हूँ और न ही मैं उसका स्वागत करता हूँ। गति शक्ति हीलिंग मैं अपनी शक्तियों को अपनी तलवार से बाहर निकलने वाली काली लौ को गोली मारने में सक्षम होने के लिए अभिप्रेरित करता हूं मैं एक मुखौटा है कि मैं अपनी शक्ति 200times सामान्य हो सकता है और अपनी अन्य शक्ति के लिए मैं कर सकता हूँ अभ्यस्त क्लासिक पिंडली शक्तियों 2 मिनट
Sep 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
13
  मेरी इच्छा है कि 2019 आजीवन की यात्रा न्यू यार्क के दिग्गजों को देखने जा रही थी और स्टीलर्स लाइफसॉन्ग ट्रिप 2 हॉकी हिमस्खलन बनाम न्यू यॉर्क रेंजर्स थी। मुझे क्राइस्टी और ब्रायन मिल गए, NYC की पूरी टीम को पूरे NYG से एक हस्ताक्षरित फुटबॉल मिला टीम को न्यूयॉर्क के दिग्गजों के साथ एक फोटोग्राफी द्वारा खींची गई हमारी तस्वीर मिली, नए यॉर्क के दिग्गज फ्रंट रो सीटों पर दिग्गजों बनाम स्टीलर्स गेम की तस्वीर और हस्ताक्षरित शर्ट रखने के लिए मिला।
Sep 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
20
  मैं हमेशा अच्छी हॉरर कहानियां लिखने में सक्षम होना चाहता हूं जैसा कि मैं अक्सर किया करता था। मैं चाहता हूं कि वे इतने अच्छे हों कि मैं उनके ऊपर पूरी तरह से झुक जाऊं। यह चाहते हैं कि वे पूर्ण प्रतिभाशाली हों।
Sep 09 2018
अन्य इच्छाए
Votes
35
  मैं चाहता हूं कि मुझे एक फोन और आईपैड और एक कंप्यूटर मिल सके और मेरे कंप्यूटर पर मैं चाहता हूं कि मैं रोबोक्स पर रोबोक्स कर सकता हूं क्योंकि मेरे पास पहले कभी भी लूट नहीं है, लेकिन मुझे आशा है कि मैं करता हूं और दूसरी इच्छा यह है कि मैं अपने लिए एक Xbox लाइव सोना चाहता हूं Xbox और मुझे वास्तव में Xbox लाइव गोल्ड की आवश्यकता है, इसलिए मैं Fortnite खेल सकता हूं और Fortnite की बात कर सकता हूं, मुझे बहुत सारे vbucks चाहिए, जैसे कि 100,000 omg जो कि भयानक होंगे और मेरी अंतिम इच्छा है कि मैं अपने भाई के साथ Vermont में रहना चाहता हूं I I love my भाई बहुत हुआ और मेरी सभी इच्छाओं का बहुत बहुत शुक्रिया
Sep 09 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश क्लेयर फॉल कद्दू की चाट के फ्लेवर, कद्दू मसाला कद्दू डोनट, कद्दू भंवर, दालचीनी कद्दू भंवर बेचना शुरू कर रहा था
Sep 09 2018
अन्य इच्छाए
Votes
5
  मुझे पोडिएट्री असिस्टेंट के रूप में प्रशिक्षित करने के लिए एक रोमांचक पोस्ट की पेशकश की गई है। मैं एक कॉलेज के पाठ्यक्रम में भाग लूंगा जो मुझे नौकरी करने के लिए आवश्यक योग्यता प्रदान करेगा। मैं स्टैफोर्ड, कैनकॉक और रूजले क्षेत्र में काम कर रहा हूं।
Sep 09 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश मैं दक्षिण कोरिया में, एक सहयोगी तरीके से जागता। लोगों का भार सुनना। मेरी इच्छा है कि जब मैं यह देखने के लिए उठा कि मैं कहाँ था, मैं उलझन में चला गया, तो कोई आता है और पूछता है कि क्या ठीक है ... वहाँ से वह मुझे अपने साथ रहने के लिए ले जाएगा और मैं एक नए स्कूल में बहुत से शुरू करूँगा के साथ दोस्त बनने के लिए मेरी इच्छा है कि नए स्कूल में काम कठिन नहीं था, इसलिए मैं इसे समझ गया और मेरे दोस्त अंग्रेजी बोल सकते थे क्योंकि उन्हें अच्छी तरह से पढ़ाया गया था।
Sep 09 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश मेरे पास एक बड़ा फोन और इंस्टाग्राम, टिक टोक और अन्य सामान होता। मेरी इच्छा है कि आप मुझे वोट दें। और मेरी इच्छा है कि आपकी इच्छा भी पूरी हो। काश क्रिस मेरे इर्द-गिर्द घूमता और & quot; दुर्घटना & quot; काश उनके भाई को जलन होती। काश क्रिस ने मुझसे पूछा हो। काश क्रिस मुझे देखना और मुस्कुराना और मुझे देखना बंद नहीं कर सकता। काश, अगर मैं चर्च या संडे स्कूल नहीं जाता तो वह पागल हो जाता। काश, वह हमेशा कोशिश करते और मेरे घर आने के लिए मेरी मम्मी को समझाते कि मैं पूरे समय चूमने के दौरान मुझे कमरे में अकेला रहने की कोशिश करता। काश मेरे पास एक खूबसूरत आवाज़ होती। काश मैं अपने पूरे स्कूल में सबसे अच्छा बच्चा होता। काश मैथ्यू और मिकी और लूथर मेरे प्यार में पड़ जाते और मुझे हंसाने की कोशिश करते। काश, बहन मरियम मुझे कभी नहीं चुनती। काश मुझे हर चीज पर ए मिले। और आखिरी, मेरी इच्छा है कि मेरे पास लिलिष्का की तुलना में बड़े स्तन थे। काश मैं सुपर लचीला होता। मेरी इच्छा है कि मैं मेथन एक्स 4 से नथानिएल से मिलूं। मैं चाहता हूं कि वह और मेयला मैसन्ट एक दूसरे से नफरत करें।
Sep 09 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  काश मेरे पास डार्क मैजिक होता, तो मैं आग, टेलीकिनेसिस, डर, छाया, बिजली, पवन प्रकृति, पानी, बर्फ, समय, पृथ्वी और मानस को नियंत्रित कर सकता, इसलिए मैं अजेय हो सकता हूं और कभी नहीं मर सकता।
Sep 09 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  काश मैं बास्केटबॉल के रूप में वास्तव में अच्छा होने के लिए स्टीफन करी के रूप में प्रसिद्ध होता, और मैंडी मेरे बारे में ज्ञान का ग्राफ रखता, जब लोग मैंडी गुए को खोजते, और यह मेरे बारे में सब कुछ कह देता।
Sep 08 2018
अन्य इच्छाए
Votes
65
  मैं अपने बट के बड़े होने की कामना करता हूं। बहुत बड़ा। मैं चाहता हूं कि मेरे बट के गाल बास्केटबॉल के आकार के हों। ऐसा होने के बाद मैं चाहता हूं कि मेरे बट गाल योग गेंदों के आकार के हों। हालांकि, मैं केवल अपने बट का आकार बढ़ाना चाहता हूं। मैं नहीं चाहता कि मेरे शरीर का कोई अन्य हिस्सा मेरे बट की तरह वजन बढ़ाए।
Sep 08 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मेरी इच्छा है कि ये सारी इच्छाएँ तुरंत सच हों और अभी स्थायी रूप से !!!! काश कि मेरा बॉयफ्रेंड उसका फोन वापस कर देता। काश कि मेरा फोन वापस आ जाता। मेरी इच्छा है कि अगले दो महीने तेजी से उड़ान भरेंगे। काश कि मेरी गोली 24/7 होती और मैं सुपर सेक्सी भौंहें होती। काश कि मेरे पास प्राकृतिक लचीलापन होता।
Sep 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  AH OW 希伯來 希伯來 希伯來 希伯來 希伯來 希伯來 希伯來 希伯來 希伯來 希伯來 希伯來 希伯來 上帝 AH AH AH AH (योहवाह अलोहा)即刻 應允 我 所有 的 禱告 祈求, 實現 我 所有 超乎 我 所 求 所 想 的 願望 並 創造 無限 多 的 超自然 奇蹟 例如 即刻 獲得 內心 平靜, 即刻 活得 海量 現金 鈔票, 即刻 獲得 心靈 伴侶 和 跟 非常 非常 非常 非常喜歡 的 王 薆 嵐 社工 做愛 等等 無限 多 的 超自然 奇蹟 的 超自然 神奇 即時 神奇 顯 化 禱告 方法 即刻 出現 我 希望 希伯來 聖經 一 神 論 基督教 信仰, 拿撒勒 派 彌賽亞 猶太教 -। 彌 賽亞阿里烏Y 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 OW OW 的 OW OW OW OW OW 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 OW 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 ० 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 的 की इस लेखिका ने 的 的 的 的 的 的奇蹟 例如 即刻 獲得 內心 平靜, 即刻 活得 海量 現金 鈔票, 即刻得 心靈 伴侶 和 跟 非常 非常 非常 非常 喜歡 的 王 薆 嵐 社工 做愛 等等 無限 多 的 超自然 奇蹟 的 超自然 神奇 即時 神奇 顯 化 禱告 方法 即刻 出現।
Sep 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
41
  मैं बेहद बुद्धिमान हूं। मैं जीनियस हूं और आईईएलटीएस परीक्षा में 8 स्कोर करता हूं। मुझे हैंडसम, हॉट, रिक और खुश पार्टनर हैं। मैं ABUNDANCES.I पैसे का एक बहुत कुछ है।
Sep 07 2018
अन्य इच्छाए
Votes
117
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश मेरा फोन धीमा हो जाता और वास्तव में 100 × बेहतर और तेज काम करता। काश क्रिस और उसकी मुझे कमरे में चोदना होता। काश कि यह दुख नहीं होता और मैं गर्भवती नहीं होती। काश क्रिस को लगता था कि मैं इतनी हॉट और सेक्सी हूं, कि वह मेरे कपड़ों को चीर देगा। (लेकिन वह वास्तव में ऐसा नहीं करेगा)। काश मैं क्रिस से होंठों में अपनी पहली चुदाई करवाता। मैं चाहता हूं कि कोई भी ऐसा नहीं होगा। काश मैथ्यू एक पत्नी के रूप में प्यार करता था और मुझे देखना बंद नहीं करता था, मेरे बारे में बात करना बंद नहीं करता था, साथ खेलना बंद नहीं करता था, मुझे हंसी देता था, मुझे बताओ कि मैं आत्मविश्वास के साथ सभी के सामने सुंदर हूं और वह नहीं करेगा 'मजाक कर रहे हो। काश मैं किसी से बेहतर भुना सकता। काश मैं इतनी खूबसूरत होती। काश मेरे पास विशाल स्तन होते। (लेकिन यह उतना बड़ा नहीं है, बस लड़कों के लिए काफी लंबे समय तक उन्हें घूरना है।) काश जुबली मेरा सबसे अच्छा दोस्त बन जाता। काश मैं सभी लड़कियों से बेहतर होती। काश क्राइसिस मेरे लिए मुसीबत बन जाता। (और मैथ्यू भी)
Sep 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं अभी भी अपने नए प्रेमी के साथ देखना और समय बिताना चाहती हूं, भले ही मेरे पास अब नौकरी है। शायद मेरे और उसके लिए सिर्फ हम दोनों और उसके कुत्ते को एक साथ जगह मिले।
Sep 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश हम SiriusXM रेडियो ऑनलाइन हमेशा के लिए स्ट्रीम कर सकते। अर्थ हम किसी भी संगीत चैनल, खेल चैनल, समाचार चैनल या कॉमेडी चैनल वी वांट सुन सकते हैं।
Sep 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
19
  मेरी इच्छा इस निश्चित वस्तु को खोजने की है ... मैं एक खाली किताब खोजना चाहता हूं, जो जादू से संचालित हो। इस पुस्तक की भूमिका किसी भी इच्छा को देना है जो अंदर लिखी गई है। कितना भी असंभव हो, कितना भी सरल क्यों न हो। चाहे वह कितना भी स्वार्थी या मदद करने वाला क्यों न हो, वह कुछ भी प्रदान करेगा।
Sep 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
8
  मेरी इच्छा है कि मुझे बहुत सारी सरप्राइज डॉल मिल सके क्योंकि मैं वास्तव में वास्तव में वास्तव में लोल डॉल चाहती हूं और मेरी दूसरी इच्छा यह है कि मैं स्कूल जाना नहीं चाहती हूं क्योंकि इसके बोरिंग होने के कारण मुझे एक दिन स्कूल से एक सप्ताह का अवकाश चाहिए। मेरे भाई से मिल सकते हैं और यही मेरी सभी इच्छाओं का शुक्रिया है। यह वेबसाइट बहुत बढ़िया है, जो आपने कभी इच्छा पूरी करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद दिया है, आपका दिन शुभ हो और मैं अपने Xbox के लिए एक Xbox लाइव गोल्ड चाहता हूँ, यह सब धन्यवाद है
Sep 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने भाई को वरमोंट में देखना चाहता हूं क्योंकि मैं उससे प्यार करता हूं वह मुझसे प्यार करता है। मेरी दूसरी इच्छा है कि मुझे एक लोल सरप्राइज़ डॉल चाहिए और मुझे वो सब चाहिए। मेरी तीसरी इच्छा यह है कि मुझे एक महाशक्तियाँ चाहिए, जैसे मुझे सितारा अग्नि शक्तियाँ चाहिए, मुझे रवी शक्तियाँ चाहिए, मुझे बहुत सारी शक्तियाँ चाहिए। मेरी आखिरी इच्छा है कि मैं फोर्टनाइट के कारण बेहतर होना चाहता हूं क्योंकि मैं इस पर बुरा हूं और मैं चाहता हूं कि Xbox लाइव गोल्ड दैट्स इसे धन्यवाद दें कि मैं इस वेबसाइट से बहुत प्यार करता हूं।
Sep 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
8
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास आकार बदलने वाली शक्तियां हैं, इसलिए मैं किसी भी मानव या किसी भी जानवर में बदल सकता हूं जो मैं बनना चाहता हूं, इसका कारण यह है कि मैं जो चाहता हूं वह शक्ति है ताकि मैं अपने जीवन का सबसे अच्छी शक्ति के साथ आनंद ले सकूं।
Sep 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मेरी पहली इच्छा बहुत सरल है। मैं चाहता हूं कि मेरी पत्रिका में जो कुछ भी लिखा है वह सच हो। मेरी दूसरी इच्छा शक्ति हासिल करना है ... मैं एक उपयोगकर्ता होना चाहता हूं। मेरी तीसरी इच्छा एक पतला शरीर रखने की है। कप का आकार 36E से 44B तक। मुझे एक ऐसी बॉडी चाहिए जो मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग के लिए इस्तेमाल की जा सके।
Sep 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
21
  मैं चाहता हूं कि हर कोई जिंदा रह सके। मैं चाहता हूं कि लोगों का वरमोंट जिंदा रहे। मैं चाहता हूं कि न्यूयॉर्क में लोग जिंदा रहें। मैं चाहता हूं कि नए जर्सी में लोगों के जिंदा रहने के लिए। मैं चाहता हूं कि मैरीलैंड में लोग जिंदा रहें। मैं चाहता हूं कि जमैका के लोग जिंदा रहें। मैं चाहता हूं कि दुनिया में लोग जिंदा रहें। मैं हर एक प्रकार के राज्य चाहता हूं कि लोगों का जीवन जीवित रहे। मेरी दूसरी इच्छा यह है कि मैं वास्तव में लचीली की तरह लचीला होना चाहता हूं जैसे कि सोफी डॉस अगर मैं लचीला था तो बहुत अच्छा होगा। मेरी तीसरी इच्छा है कि मुझे लोल सरप्राइज डॉल चाहिए, मैं उन सभी को चाहता हूं, जैसे मैं कंफेटी पॉप चाहता हूं, मैं उन सभी को चाहता हूं कि सभी आपको बहुत प्यार करते हैं
Sep 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
12
  मेरी इच्छा है कि मैं मार्शेन लिंच और एड्रियन पीटरसन की तरह फुटबॉल खेल सकूं और मेरी इच्छा है कि मुझे सब कुछ मिले जैसा कि मैं चाहता था कि मैं 5'8 आई काश मैं माइक टायसन की तरह लड़ सकूं काश मैं वास्तव में महान बुद्धि लोगों को जानता हूं और हमेशा यह कहना चाहता हूं कि बुद्धि को वास्तव में महान व्यक्ति कहना और वास्तव में सम्मानजनक
Sep 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
13
  काश मैं अमीर होता, काश मैं एक हल्की त्वचा वाला होता, काश मेरे पास एक नरक बिल्ली चैलेंजर कार होती, काश मैं फिर से प्रसिद्ध होता, काश मुझे पता होता कि मैं फिर से कैसे गाऊं, काश मैं 16 साल का होता, काश! मैं 10 ग्रेड में था, मैं चाहता हूं कि मैं और माकाई फिर से डेटिंग कर रहे थे, काश मैं बहुत स्मार्ट होता, काश मेरा परिवार अभी भी मुझे याद करता, मैं चाहता कि मेरे सभी मृत लोग जीवित हों, काश मेरे पास लंबे प्राकृतिक बाल होते, मैं कामना करता मेरे पास एक पेट बटन भेदी था, काश मेरे पास एक नाक की अंगूठी होती, मैं चाहता कि मैं कुछ भी कर सकता हूं जो मैं फिर से चाहता हूं
Sep 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
11
  काश कि मैं अपनी कक्षा में सबसे अच्छा छात्र होता, जैसे गणित पढ़ने का विज्ञान, मेरे परिवार को मुझ पर गर्व करने के लिए, स्कूल में होने वाली अतिरिक्त गतिविधियों जैसे खेल कला आदि में भी सब कुछ अच्छा लगता था।
Sep 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
15
  मेरी इच्छा है कि मेरी अंगूठी मेरी हर उस इच्छा को पूरा करे जैसा कि मैंने मुझे और मेरे परिवार को खुश करने के लिए कल्पना की थी और मुझे उम्मीद है कि जब वे मेरी अंगूठी देखेंगे तो मेरा परिवार खुश होगा
Sep 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
106
  इस सदी में 2018 में फिर से एक बच्चा बनने के लिए एक अमीर एक तो मैं अन्य बच्चों के साथ खेल सकता हूं और 1985 के बजाय 2011 में पैदा हो सकता हूं और बड़े होना बंद कर दो और छोटा हो गया। वयस्कता के लिए अलविदा और 33 वर्ष की उम्र आपको भविष्य में देखती है और 1985 के जन्म वर्ष को हमेशा के लिए अलविदा कह देती है।
Sep 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
11