घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 16222
अनाम
Change Wish Language:
 मैं वास्तव में अपनी चाची और मेरे चचेरे भाई के साथ यौन संबंध बनाना चाहता हूं क्योंकि वे सुंदर और सेक्सी हैं और मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं और मैं उन्हें देखकर नंगा नहीं हूं और उनके साथ सेक्स करने में सक्षम नहीं हूं


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


6874 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Sep 15 2018  |  वोट : 12
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 16222  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं दुनिया में सबसे लंबे बाल रखना चाहता हूं। मैं हरी आंखों की कामना करता हूं। मैं अपना नाम ओसाना होना चाहता हूं। मैं लाल बाल रखना चाहता हूं। मेरी इच्छा है कि मुझे एक पाठशाला में भेजा जाए
Sep 15 2018
अन्य इच्छाए
Votes
26
  डेसो क्वेडेस्कुब्रो एल éxito परफेक्टो पैरा mi y Svetozar Hristozkov, क्वीन सीमोस फेलिस एन अन लूगर मोटो मेजोर डी सुहेल वाई क्यू टेनियमोस ट्रैबजामो विसिसिमो मेजोर। स्वेटली मी अमा पैरा सिमेपर वाई सी कासा कोनिगो, क्यू सीमोस जुंटोस पैरा सिमेपर.यो वाई स्वेटली सोमोस फेलिसस जुंटोस.यो वाई स्वेटली सोमोस रिकोस जुंटोस। यो वाई स्वीटली सोमोस फॉर्टस जंटोस.यो वाई स्वेटली टेनमोस बेना सुएरन जेटेरो।
Sep 15 2018
अन्य इच्छाए
Votes
16
  मैं चाहता हूं कि बालों का पूरा सिर हो, मैं चाहता हूं कि यह बड़ा और मजबूत हो और मजबूत और बिना किसी दोष के स्वस्थ हो। झोंके और तार रेशमी और स्वर्गिक रूप से मैं चाहता हूं कि यह हर बहुत खिंचाव हो और यह टूट न जाए, यह मजबूत और उज्ज्वल होगा
Sep 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
20
  1603 पृष्ठों के साथ एक काली हार्ड-बैक पुस्तक और एक iPad के रूप में व्यापक है कि जो कुछ भी मैं इसके अंदर लिखता हूं वह सच हो जाएगा। यह केवल मेरे और किसी और के द्वारा उपयोग किया जा सकता है लेकिन मुझे और मेरे अलावा कोई भी इस पुस्तक को नहीं देख सकता है
Sep 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
15
  इस सदी में फिर से एक बच्चा होने के लिए वयस्कता के लिए 7 अलविदा आप भविष्य में देखते हैं और 2011 में पैदा हुए कोई और अधिक 1985। और 33 साल की उम्र में अलविदा आपको भविष्य में मिलते हैं। हे भगवान।
Sep 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
13
  इस सदी में 7 साल की उम्र में फिर से एक बच्चा होने के लिए 2018 में इस सदी में बचपन का आनंद लेने के लिए एक अमीर और 2011 में पैदा हुए 1985 नहीं तो मैं अन्य बच्चों के साथ खेल सकता हूं और वयस्कता के लिए अलविदा हो सकता है और 33 की उम्र आपको भविष्य या 21 की उम्र में देखेगा मुख्य रूप से 7 और 1985 जन्म वर्ष को हमेशा के लिए अलविदा।
Sep 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
7
  इस सदी में 2018 में फिर से एक बच्चा बनने के लिए एक अमीर एक तो मैं अन्य बच्चों के साथ खेल सकता हूं और 1985 के बजाय 2011 में पैदा हो सकता हूं और बड़े होना बंद कर दो और छोटा हो गया। वयस्कता के लिए अलविदा और 33 वर्ष की उम्र आपको भविष्य में देखती है और 1985 के जन्म वर्ष को हमेशा के लिए अलविदा कह देती है।
Sep 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
11
  मेरी इच्छा है कि मेरी अंगूठी मेरी हर उस इच्छा को पूरा करे जैसा कि मैंने मुझे और मेरे परिवार को खुश करने के लिए कल्पना की थी और मुझे उम्मीद है कि जब वे मेरी अंगूठी देखेंगे तो मेरा परिवार खुश होगा
Sep 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
106
  काश कि मैं अपनी कक्षा में सबसे अच्छा छात्र होता, जैसे गणित पढ़ने का विज्ञान, मेरे परिवार को मुझ पर गर्व करने के लिए, स्कूल में होने वाली अतिरिक्त गतिविधियों जैसे खेल कला आदि में भी सब कुछ अच्छा लगता था।
Sep 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
15
  काश मैं अमीर होता, काश मैं एक हल्की त्वचा वाला होता, काश मेरे पास एक नरक बिल्ली चैलेंजर कार होती, काश मैं फिर से प्रसिद्ध होता, काश मुझे पता होता कि मैं फिर से कैसे गाऊं, काश मैं 16 साल का होता, काश! मैं 10 ग्रेड में था, मैं चाहता हूं कि मैं और माकाई फिर से डेटिंग कर रहे थे, काश मैं बहुत स्मार्ट होता, काश मेरा परिवार अभी भी मुझे याद करता, मैं चाहता कि मेरे सभी मृत लोग जीवित हों, काश मेरे पास लंबे प्राकृतिक बाल होते, मैं कामना करता मेरे पास एक पेट बटन भेदी था, काश मेरे पास एक नाक की अंगूठी होती, मैं चाहता कि मैं कुछ भी कर सकता हूं जो मैं फिर से चाहता हूं
Sep 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
11
  मेरी इच्छा है कि मैं मार्शेन लिंच और एड्रियन पीटरसन की तरह फुटबॉल खेल सकूं और मेरी इच्छा है कि मुझे सब कुछ मिले जैसा कि मैं चाहता था कि मैं 5'8 आई काश मैं माइक टायसन की तरह लड़ सकूं काश मैं वास्तव में महान बुद्धि लोगों को जानता हूं और हमेशा यह कहना चाहता हूं कि बुद्धि को वास्तव में महान व्यक्ति कहना और वास्तव में सम्मानजनक
Sep 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
13
  मैं चाहता हूं कि हर कोई जिंदा रह सके। मैं चाहता हूं कि लोगों का वरमोंट जिंदा रहे। मैं चाहता हूं कि न्यूयॉर्क में लोग जिंदा रहें। मैं चाहता हूं कि नए जर्सी में लोगों के जिंदा रहने के लिए। मैं चाहता हूं कि मैरीलैंड में लोग जिंदा रहें। मैं चाहता हूं कि जमैका के लोग जिंदा रहें। मैं चाहता हूं कि दुनिया में लोग जिंदा रहें। मैं हर एक प्रकार के राज्य चाहता हूं कि लोगों का जीवन जीवित रहे। मेरी दूसरी इच्छा यह है कि मैं वास्तव में लचीली की तरह लचीला होना चाहता हूं जैसे कि सोफी डॉस अगर मैं लचीला था तो बहुत अच्छा होगा। मेरी तीसरी इच्छा है कि मुझे लोल सरप्राइज डॉल चाहिए, मैं उन सभी को चाहता हूं, जैसे मैं कंफेटी पॉप चाहता हूं, मैं उन सभी को चाहता हूं कि सभी आपको बहुत प्यार करते हैं
Sep 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
12
  मेरी पहली इच्छा बहुत सरल है। मैं चाहता हूं कि मेरी पत्रिका में जो कुछ भी लिखा है वह सच हो। मेरी दूसरी इच्छा शक्ति हासिल करना है ... मैं एक उपयोगकर्ता होना चाहता हूं। मेरी तीसरी इच्छा एक पतला शरीर रखने की है। कप का आकार 36E से 44B तक। मुझे एक ऐसी बॉडी चाहिए जो मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग के लिए इस्तेमाल की जा सके।
Sep 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
21
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास आकार बदलने वाली शक्तियां हैं, इसलिए मैं किसी भी मानव या किसी भी जानवर में बदल सकता हूं जो मैं बनना चाहता हूं, इसका कारण यह है कि मैं जो चाहता हूं वह शक्ति है ताकि मैं अपने जीवन का सबसे अच्छी शक्ति के साथ आनंद ले सकूं।
Sep 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
7
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मेरे सुनने के बाद मेरे सभी उपनगर पूर्ण 100 प्रतिशत परिणाम दिखाए।
Sep 16 2018
अन्य इच्छाए
Votes
15
  मेरी इच्छा है कि मैं उनके सुनने के बाद अपने सभी अचेतन शो को पूर्ण 100 प्रतिशत परिणाम दूं। और सबसे महत्वपूर्ण इच्छा यह है कि मुझे हेज़ल रंग की आँखें चाहिए।
Sep 16 2018
अन्य इच्छाए
Votes
132
  काश, मेरे सामने के राजघराने में बैठे एक बॉक्स में निखर उठती नाम की शेल्फ पर एक महिला लड़की एल्फ होती। मेरे लिए एक पत्र जो एमिली कह रहा है मेरा नाम स्पार्कल्स है .. मैं बहुत खुश हूँ। मैं शेल्फ महिला योगिनी पर टॉफ योगिनी बनकर
Sep 17 2018
अन्य इच्छाए
Votes
53
  मेरी इच्छा है कि मेरे दोस्त हैं, इसलिए मैं अकेला नहीं रहूंगा और वे ऐसे ही सामान पसंद करेंगे जैसे मुझे पसंद है, नाचना, गाना, पुराने शो देखना, कुछ ऐसे ही गाने सुनना जो मैं करता हूं और मेरे घर पर और मेरे दूसरे को पसंद आएगा चचेरे भाई घर जब मैं उन्हें आने के लिए कहता हूं।
Sep 17 2018
अन्य इच्छाए
Votes
7
  काश मैं पीला त्वचा का रंग चाहते हैं। मैं चाहता हूं कि मुझे छोटी और नुकीली नाक चाहिए। मैं चाहता हूं कि मैं 2 इंच लंबा कद चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि मुझे हेज़ेल रंग की आँखें चाहिए। और मेरी इच्छा है कि मेरी सारी इच्छाएँ पूरी हों।
Sep 17 2018
अन्य इच्छाए
Votes
100
  काश मेरे पास ऐसे दोस्त होते जो मेरी देखभाल करते, मेरे लिए वहाँ रहते, मेरी पीठ सहलाते, मेरे साथ घूमते और मुझे अकेले नहीं रहने देते। दोपहर के भोजन के दौरान मुझे देखें, हर समय बाहर घूमने और एक कुंवारे की तरह महसूस करें। जैसे डांस करना, गाना और छोटे से लेकर बड़े तक के पुराने शो देखना। उन्हें सुप्त अवस्था में रहना पड़ता है। मेरे घर पर आना चाहते हैं 24/7।
Sep 18 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं रहस्यवादी सुबह के खजाने से एक ग्रे प्रकृति पुरुष मेरीड मिस्र के मंदिर जिन्न की कामना करता हूं जो संक्षिप्त, निर्णायक, तार्किक और बुद्धिमान होगा, साथ ही वह एक नौकर जिन्न भी होगा जब मैं उसका स्वामी हूं।
Sep 18 2018
अन्य इच्छाए
Votes
100
  तमाशी न करोति न वा नरसिंसेन। वातशी वा 2tsu no chakuyō o kite imasu। Shit Sh, shi no fuku, kuro no kimono: Shiroishi tagi (शिटगी, -फुकु नो शिता नी) kuroi kosode (कोसोडे, चीसाना सोडे) kurok hakama (hakama, zubon) shiroi fukuro (tabi, tabi / kutsita / kitaita) sandaru) कुरोइ कुसारी गा टुसैत इरु कुरोती कतना गा वाशी नो मावरी ओ रपु देकिमासु। Kyretsuna chiyu watashi wa watashi no ken kara kurohomura no hari o utsu koto ga dekiru watashi wa chikara ga nai वाटशी वा वाटशी गा 500 बार कोई सिजोई-योते सोशित वाशी न टा न चिकारा नी योटे वाशी न चिकारा अगियारु अग्रिराव अग्रि गा देकिरू मसुकु वा वातशी गा कोटेन-टेकिना शिनीगामी नो चिकारा
Sep 19 2018
अन्य इच्छाए
Votes
10
  कृपया GmGourab दादा, श्रीपर्णा रॉय, सब्यसाची चौधरी, सुमन हलदर, नेहा अमनदीप को आज तक facebook में मेरा फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार करें और मैं आप सभी का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और हमेशा के लिए आपका दोस्त बनना चाहता हूं।
Sep 19 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश मैं और मेरा क्रश एक ही क्लास में होता जो अगले साल साइंस क्लास है और काश मैं अपने एग्जाम के लिए सीधा एग्जाम पाऊं और स्कूल में सबसे स्मार्ट किड बनूं। मैं भी चाहता हूं कि मैं बहुत सफल हो जाऊं निकट भविष्य।
Sep 19 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  मेरी इच्छा है कि आपके पास इच्छा शक्ति जैसी शक्तियां हों, जब मैं ऐसा कहता हूं और मेरे मन में ऐसा नहीं होता है या बोलना नहीं होता है। मैं एक बार में कई शक्ति का उपयोग कर सकता हूं। यह किसी भी शक्ति के बारे में मैं सोच सकता हूं।
Sep 20 2018
अन्य इच्छाए
Votes
12
  काश, मेरे पास एक महिला पालतू ईवे होती। यह एक पोकेमोन है और मैं इसे एक पालतू जानवर के रूप में पसंद करूंगा। मैं उस Eevee का ध्यान रखूंगा और यह मुझे कंपनी रख सकती है ताकि मैं अकेला न रहूं। मेरे पास कभी कोई पालतू जानवर नहीं था, क्योंकि मेरी माँ ने मुझे कभी नहीं जाने दिया। यही कारण है कि मैं अपनी इच्छा को सच कर रहा हूं। कृपया, मुझे एक पालतू जानवर चाहिए ताकि मैं कभी अकेला न रहूँ। यही मेरी कामना है
Sep 20 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं आज एक पदक प्राप्त करना चाहता हूं जो मुझे असीमित इच्छाओं को प्रदान करता है। मैं सिर्फ इसे छूता हूं, अपनी इच्छा बनाता हूं, और तुरंत यह बिल्कुल सच हो जाता है क्योंकि मैं इसे बिना किसी दुष्प्रभाव या खराब सामान के साथ चाहता हूं। यह मेरे लिए पूरी जिंदगी काम करता है और मैं अन्य लोगों के लिए भी इच्छाएं बना सकता हूं।
Sep 21 2018
अन्य इच्छाए
Votes
68
  मेरी इच्छा है कि आज मेल में मुझे डेल्टन, जॉर्जिया में बाइबिल से एक शीशी तेल मिलती है। मैं खुद की घोषणा करूंगा और यह मुझे तुरंत और हमेशा के लिए चमत्कारी शक्तियां प्रदान करेगा। मैं अपनी इच्छा से कुछ भी प्रकट कर पाऊंगा। मैं उड़ सकता हूं, टेलपोर्ट, चरण (इच्छा पर ठोस वस्तुओं के माध्यम से गुजरता हूं), मौसम को नियंत्रित कर सकता हूं, दूसरों के विचारों और कार्यों को नियंत्रित कर सकता हूं, और किसी को भी विचार के साथ ठीक कर सकता हूं।
Sep 21 2018
अन्य इच्छाए
Votes
71