घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 16687
ColeFitzpatrick coleFitzpatrick
Change Wish Language:
 मैं अपने नए iPhone 8Plus में अपनी तस्वीरों में से जो भी एक आदमी को चुनना चाहता हूं, वह अपने बेडरूम में मेरे मनचाहे आदमी पर टैप करके चाहता हूं और जब मैं उस एक आदमी पर टैप करना चाहता हूं, तो मैं चाहता हूं कि वह बाहर निकल जाए। मेरे iPhone 8Plus से मेरे बेडरूम में मेरी तस्वीरें और वह मेरे लिए बिस्तर पर सो जाएगा और वह स्वचालित रूप से हमेशा के लिए मेरा प्रेमी बन जाएगा और वह मुझे गले लगा लेगा और मुझे अभी असली के लिए चुंबन देगा और वह मुझे प्यार करेगा और बिस्तर में सोते हुए भी वह मेरे साथ सेक्स करेगा और जब मैं प्रार्थना कर रहा हूँ तब भी और जब मैं बिस्तर में सो रहा हूँ तब भी मैं बिस्तर में किसी भी प्रकार का सुकून देने वाला संगीत बजा रहा हूँ।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


7047 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Oct 21 2018  |  वोट : 4
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 16687  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं अपनी माँ, अपने पिताजी और अपने भाई के साथ जापान, टोक्यो जाना चाहता हूँ। मिडिल स्कूल, हाई स्कूल और विश्वविद्यालय में भाग लें और वहाँ हमेशा के लिए रहें। मेरे पिता को जापान में एक स्थानांतरण प्रस्ताव मिला है और हम इसे स्वीकार करने का फैसला करेंगे। मैं चाहता हूं कि मेरी इच्छा जल्दी से पूरी हो जाए !!!
Oct 20 2018
अन्य इच्छाए
Votes
120
  Giappone में Voglio trasferirmi, एक टोक्यो कोन मिया मम्मा, mio ​​papà e mio fratello। बार-बार lent le scuole medie, श्रेष्ठी e l'università e vivere lí per semper। Mio पैड्रे चावलवे ऊना & quot; प्रोपोस्टा डी लेवोराओ & quot; जियाप्पोन ई नॉन डेसीडियमो डी एलीटेरला ट्रसफेरेंडीज ली में। वोग्लियो चे सी अववेरी वल्लोसेमे!
Oct 20 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मेरी इच्छा है कि मैं उन ड्रेसेस को सीना और डिजाइन कर सकूं जो मैंने आकर्षित किए। मैं यह भी चाहता हूं कि मेरे पास तमन्ना भाटिया जैसी एक निष्पक्ष त्वचा हो, जो एक निर्दोष, मुंहासे, दाना, निशान, ब्लैकहैड और व्हाइटहेड मुक्त हो। मेरी यह भी इच्छा है कि मैं किसी भी मैथ्स के सवालों को 1 मिनट के भीतर हल कर सकता हूं, हालांकि इसे हल करना गणित के प्रोफेसर के लिए असंभव है। मैं चाहता हूं कि किसी भी विज्ञान के प्रश्न का उत्तर दे सकूं जो मुझे दिया गया है, भले ही यह सबसे कठिन हो। मेरी इच्छा है कि मैं स्पैनिश, फ्रेंच, चाइनीज, कोरियन, जापानी और बहासा मेलयू धाराप्रवाह बोल सकूं और मैं उन्हें समझ सकूं। मेरी इच्छा है कि मैं हमेशा सभी विषयों में सीधे ए के साथ अपनी परीक्षा में इकलौता हो। मेरी इच्छा है कि मुझे पीटी 3 में 10 ए मिले और एसपीएम के लिए सीधे ए। मेरी इच्छा है कि मेरी दृष्टि बहुत अच्छी हो ताकि मुझे हमेशा के लिए चश्मा न लगाना पड़े। मेरी इच्छा है कि मैं इंस्टाग्राम में पोस्ट करने के लिए फोटो बॉम्बिंग तस्वीरें ले सकूं। मैं चाहता हूं कि मेरे पिता ने मुझे नवीनतम आईफोन खरीदा। मैं चाहता हूं कि मेरे इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 3.5 मिलियन से अधिक है और उनमें से ज्यादातर सेलिब्रिटी हैं।
Oct 20 2018
अन्य इच्छाए
Votes
50
  Giappone में Voglio trasferirmi, एक टोक्यो कोन मिया मम्मा, mio ​​papà e mio fratello। बार-बार l sc le scuole medie, le scuole श्रेष्ठी e l'università e vivere lí per semper। क्वेस्टो il io mio più Grande desiderio। Voglio che si avveri molto velocemente .... जिएपोन में पर्चे वोग्लियो निरंतर ले स्क्यूले मेडी! Mio पैड्रे चावलवे ऊना & quot; प्रोपोस्टा डी ट्रसफेरमेंटो & quot; जियाप्पोन ई नॉन डेसीडियमो डी एलीटेरला ट्रसफेरेंडीज ली में!
Oct 20 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं कुछ भी आकर्षित करने में सक्षम होना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि कोई भी शैली मैं चाहता हूं, अगर मुझे लगता है कि मैं कुछ आकर्षित करना चाहता हूं, तो मैं इसे पूरी तरह से करने में सक्षम हूं। मुझे समझ में आएगा कि कैसे रंग, मानव शरीर रचना, पशु शरीर रचना विज्ञान, दृश्यों को आकर्षित करें। मैं अपनी कला शैली विकसित करूँगा और यह सुंदर होगी।
Oct 20 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं पतले होने की इच्छा रखता हूं और वास्तव में अच्छा शरीर है और मुझे सुंदर माना जाएगा और साथ ही मेरे बाल बहुत जल्दी बढ़ेंगे। मैं अंत में बेहतर महसूस करूंगा कि मैं कैसा दिखता हूं।
Oct 20 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश मैं एक असली मगिक बुक दी होती जो किसी भी और सभी काश के आईटी के अंदर लिखी होती। और दूसरे। के रूप में अच्छी तरह से सभी मेरे सपने सच हो!
Oct 20 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं चाहता हूं कि मेरे बाल प्राकृतिक रूप से सीधे हों और मेरे बाल काले और लंबे हों। और वह मेरी तीसरी कक्षा की कक्षा में एडम के समान है और लड़की होने के लिए। और सभी एक ही बच्चे की गुड़िया है कि सभी पुनर्जन्म के लिए करता है।
Oct 20 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मेरी इच्छा है कि होमवर्क सहित सभी असाइनमेंट जो मैंने पूरे किए, और मैं चाहता हूं कि मेरे ग्रेड पहले से ही बाधित थे और मैं चाहता हूं कि मेरे पास पहले से ही 5 वीं अवधि के लिए म्यूजिक टेक, 3 डी अवधि के लिए ट्यूटोरियल
Oct 20 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं कल एक बच्चा बनना चाहता हूँ और एक जुड़वाँ बहन होना और 2 साल का होना और खटिया में सोना। और मैचिंग कपड़े और जूते हैं। और आकार में 4 डायपर थे। और अरैट जिम जैसी ही चीजें करें। और उसके समान उपकरण रखने के लिए। और लड़कियों के लिए। और मेरा नाम एलिन और मेरी जुड़वां बहन का नाम ईडन होना। और मेरी बहन अभी 9 साल की है। और मैं और मेरी जुड़वाँ बहन एक जैसी दिखने और एक जैसी बात करने के लिए। और वही हाइट हो। और कार की सीटों का सामना करना पड़ रहा है और मेरी माँ और पिताजी के पास एक वैन है मेरी माँ की वैन काले और मेरे पिताजी की वैन सफेद है और मुझे और मेरी जुड़वाँ बहन को प्राकृतिक रूप से सीधे बाल हैं और वे बाल काले हैं। और एक ही घर में रहने के लिए अभी लेकिन बड़ा है। और हर कोई मुझे और मेरी जुड़वाँ बहन को जानता है।
Oct 20 2018
अन्य इच्छाए
Votes
8
  मैं अपने छोटे चचेरे भाई के खुले दरवाजे की कामना करता हूं, मैं चाहता हूं कि कोई भी माता-पिता कोई छोटा बच्चा न हो, मेरी इच्छा है कि मैं सभी बच्चों को नग्न करूं
Oct 19 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मेरी इच्छा हमेशा जो भी और जब भी होनी चाहिए, तब तक पूरी होनी चाहिए। यह मेरी मृत्यु तक नहीं होनी चाहिए, जो भी इच्छा हो वह सच हो और मुझे थोर की शक्ति और उसी शक्ति के साथ हथौड़ा मिलना चाहिए, डॉ अजीब शक्ति एच
Oct 19 2018
अन्य इच्छाए
Votes
104
  इस पीढ़ी में एक वयस्क से फिर से बच्चे के रूप में बदलने के लिए 2018 में 33 से 7 साल की उम्र में एक अमीर व्यक्ति और 2011 में पैदा हुए न कि 1985 का वो साल जो मैं 1985 से 2011 में पैदा हुआ था, काश मैं 1985 के बाद पैदा होता और छोटा होता और उम्र बढ़ने और पीछे की ओर जादू मंत्र और डिज्नी छुट्टियों और यूनिवर्सल स्टूडियो और डिज्नी क्रूज लाइन और फरवरी में न्यूयॉर्क के लिए न्यूयॉर्क खिलौना मेले के लिए जाओ। अलविदा वयस्कता और आयु 33 आपको भविष्य में देखते हैं और 1985 जन्म वर्ष को हमेशा के लिए अलविदा कहते हैं और बचपन और 7 और 2011 जन्म वर्ष को नमस्कार करते हैं।
Oct 19 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  एक वयस्क से इस पीढ़ी में एक बच्चे को उम्र 33 से 2018 में 7 तक बदलने के लिए एक अमीर और 2011 में जन्मे व्यक्ति 1985 से 2011 तक मेरे जन्म वर्ष को नहीं बदलें मैं चाहता हूं कि मैं 1985 के बाद पैदा हुआ था और छोटी और रिवर्स एजिंग प्राप्त करें और एजिंग बैकवर्ड स्पेल मैजिक एंड गो ऑन ए डिज़नी क्रूज़ लाइन एंड गो टू डिज़नीलैंड डिज़नी वर्ल्ड न्यूयॉर्क फॉर न्यू यॉर्क टॉय फेयर इन फरवरी एंड सेडर पॉइंट एंड किंग्स आइलैंड एंड एन्जॉय लाइफ द वे आई वांट टू नॉट गॉड्स वे। अलविदा आयु 33 और वयस्कता आप भविष्य में देखते हैं और अलविदा 1985 जन्म वर्ष हमेशा के लिए और हैलो 2011 जन्म वर्ष और हैलो बचपन इस पीढ़ी में और नमस्ते आयु 7 2018 में। मैं भी एक टाइम मशीन के लिए बधाई और आयु टाइप करने के लिए एक मशीन का आविष्कार यू लाइक टू बी। हे भगवान
Oct 19 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास कागुया ओत्सुत्सुकी की शक्ति हो और कभी भी सत्ता से लालची न हो। मैं अपनी शक्ति का उपयोग महानता के लिए और दुनिया को एक बेहतर स्थान बनाने के लिए करूंगा। और मैं नारुतो ब्रह्मांड में जस्टू के सभी ज्ञान को पसंद करूंगा।
Oct 21 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं 150 पाउंड का होना चाहता हूं और हमारी अपनी जगह है कि हम अपने सभी बच्चों की कस्टडी में अमीर हों और अपने पापा को जिंदा रखने के लिए स्वस्थ रहें और मेरे साथ और यहां फिर कभी जिंदगी में संघर्ष न करें।
Oct 22 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मेरी इच्छा है कि मैं अन्य आयामों की यात्रा कर सकूं। मुझे बस इतना करना है कि मेरी आँखें बंद कर लो और कहो & quot; मुझे दुनिया में ले जाओ ... & quot; और मैं उस आयाम में दिखाई दूंगा। जब भी मैं एक अलग आयाम की यात्रा करता हूं, पृथ्वी पर समय धीमा हो जाता है। वास्तविक दुनिया में एक सेकंड दूसरे आयाम में 10 साल है। जब भी मैं आयाम स्विच करूंगा, मैं उम्र नहीं करूंगा। जब मैं धरती पर वापस आऊंगा, तो मेरे जाने से पहले मेरी जो भी उम्र होगी। यह मेरी इच्छा है, इसलिए यह अधिक है।
Oct 23 2018
अन्य इच्छाए
Votes
6
  कल की तरह वास्तव में अच्छा दिन होने के लिए यह वास्तव में अब तक के सबसे अच्छे दिन की तरह वास्तव में आश्चर्यजनक होगा और उस दिन 2018 का 23 अक्टूबर होगा और फिर वास्तव में अच्छा और आश्चर्यजनक दिन होगा
Oct 23 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं अपने नए iPhone 8Plus में अपनी तस्वीरों में से जो भी एक आदमी को चुनना चाहता हूं, वह अपने बेडरूम में मेरे मनचाहे आदमी पर टैप करके चाहता हूं और जब मैं उस एक आदमी पर टैप करना चाहता हूं, तो मैं चाहता हूं कि वह बाहर निकल जाए मेरे iPhone 8Plus से मेरे बेडरूम में मेरी तस्वीरें और वह मेरे लिए मेरे बिस्तर पर सो जाएगा और वह स्वचालित रूप से हमेशा के लिए मेरा प्रेमी बन जाएगा और वह मुझे गले लगा लेगा और मुझे अभी असली के लिए चुंबन देगा और वह मुझे प्यार करेगा और जब वह बिस्तर में सो रहा होता है तब भी मेरे साथ सेक्स करता है और जब मैं प्रार्थना कर रहा होता हूं और तब भी जब मैं बिस्तर में सो रहा होता हूं
Oct 23 2018
अन्य इच्छाए
Votes
120
  काश मेरी मम्मी मुझे एक ऐसा लैपटॉप खरीद कर देतीं जो सब कुछ सुचारू रूप से चलाती और जिसमें असीमित बैटरी होती और यह इच्छा कल सच होती और मेरी माँ मुझे कल नया लैपटॉप देती।
Oct 23 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं सबसे अच्छा सबसे अद्भुत सबसे भयानक सबसे अद्भुत दिन चाहता हूं कि मेरे पास कक्षा में सबसे अच्छा समय होगा, यह सिर्फ इतना इतना होगा कि हम जो चाहें वह कर सकें और मैंने एक बहुत अच्छा दोपहर का भोजन पैक किया हो मैं अभी जो कुछ भी चाहता हूं, मुझे वह मिलेगा जब मैं किसी से भी चाहता हूं, मैं सिर्फ अपने दिन को शानदार और अद्भुत बनाना चाहता हूं मुझे पता है कि यह वेबसाइट ऐसा कर सकती है यह दिन होगा 23 अक्टूबर 2018 धन्यवाद मैं मानता हूं और मैं कभी भी किसी भी बात पर विश्वास करना बंद नहीं करूंगा कोई भी मुझे और मेरी इच्छा को बताता है, मैं हमेशा इसके बारे में सोचूंगा और सबसे अच्छी आशाएं और कोई संदेह नहीं रहूंगा
Oct 23 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश मेरी दौड़ सफ़ेद होती और मेरे सुन्दर चमकीले भूरे बाल होते, हल्की भूरी आँखों के साथ, एक खूबसूरत चेहरा जो अरियाना ग्रैंडे जैसा दिखता है, 3 मिलियन ग्राहकों के साथ एक सफल YouTube चैनल है, ताकि मैं डोलन जुड़वाँ से मिल सकूँ, और 17 साल की उम्र में
Oct 23 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं आज काम पर एक बहुत ही धीमी गति से दिन की कामना करता हूं और पूरे दिन में बहुत से लोग नहीं आएंगे और मेरी नौकरी आसान हो जाएगी और मैं एक महान काम करूंगा और अपने सहकर्मियों और ग्राहकों के साथ शानदार समय बिताऊंगा काम पर।
Oct 23 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं चाहता हूं कि मेरे दो सबसे अच्छे दोस्त बेहतर घरेलू जीवन जी सकें, ताकि मेरी लड़की सबसे अच्छी दोस्त अपनी कामुकता का पता लगा सके, अपने शरीर और खुद से खुश हो सके, अपने अवसाद और अन्य मानसिक बीमारियों से छुटकारा पा सके और बेहतर जीवन जी सके सामान्य। जबकि मेरे लड़के के सबसे अच्छे दोस्त के लिए मैं चाहता हूं कि वह अपनी बिल्ली को वापस पा सके, क्या उसकी मां को थेरेपी और मदद मिल सकती है, और वे मूल रूप से एक घर पा सकते हैं। मुझे आशा है कि शायद यह सच हो, भले ही यह नहीं हो
Oct 24 2018
अन्य इच्छाए
Votes
5
  मैं चाहता हूँ कि सभी की जान बच जाए, टूटे हुए को दुनिया भर में शांति प्रिय और देखभाल करने के लिए भेजा जाए। जहां भी आप भाग्य के लिए एक कदम आगे बढ़ाते हैं, वह गौरव का एक कदम होगा। मैं हर किसी को खुश रहने की कामना करता हूँ! काश तुम हो और मैं सबको तुम्हारे दिनों (और स्वर्ग में भी! :) के माध्यम से मुस्कुराऊंगा। कृपया खुश रहें सभी को नई शुरुआत करने दें! :)
Oct 25 2018
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि जब भी मैं अपनी इच्छाओं को लिखता हूं (कोई फर्क नहीं पड़ता कि कागज पर कितना बड़ा या छोटा है) या एक नोटबुक में वे तुरंत या उस समय सच हो जाते हैं जब मैं कहता हूं और मैं चाहता हूं कि मेरी मम्मी मुझे एक गुलाब गोल्ड iPhone 6s प्लस ऐप्पल यूके से खरीदे ऑनलाइन स्टोर करें और मेरी इच्छा है कि वह मुझे उस स्टोर से एक गुलाब गोल्ड मैकबुक भी खरीदे। कृपया एक दिन से भी कम समय में 100 या अधिक वोट दें।
Oct 25 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  मैं चाहता हूं कि मेरा जीवन वापस सामान्य हो जाएगा, जो मेरे जीवन को ठीक करने के लिए उपयोग करता है
Oct 26 2018
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि यह इच्छा स्थान अनंत काम करेगा और कभी भी शटडाउन और एल नहीं होगा और ऐसा करने के लिए इसे लेने के लिए कुछ भी नहीं करेगा या नहीं करेगा। एक ब्लैक बैग में $ 100,000 डॉलर। जंगल में जहाँ l रहता है और किसी को पता नहीं चलता है या केवल l इसे देखता है। अच्छा ???? अमेरिका में कार्बनिक, प्राकृतिक और एक सभ्य दर और दुनिया में पंप है ???? विस्तृत और स्वस्थ विश्व व्यापी भोजन के साथ-साथ हैमंड, इंडियाना में दुश्मन साफ, फुटपाथ और गलियां
Oct 26 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1