घर >> श्रेणियाँ >> समृद्धि / पैसा >> WishID: 16895
Matthew Ward
Change Wish Language:
 मैं एक अरबपति बनने की इच्छा रखता हूं, न केवल अपने लिए बल्कि फिलीपींस में बेघर और दुर्भाग्यपूर्ण लोगों की मदद करने के लिए। मुझे हमेशा लोगों की मदद करना बहुत पसंद है। कृपया मुझे यह इच्छा प्रदान करें। धन्यवाद।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


943 /1187 श्रेणी : समृद्धि / पैसा


पर डाला : Nov 03 2018  |  वोट : 6
श्रेणी : समृद्धि / पैसा
WishID : 16895  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मैं अपने बेटों को मेरे साथ छुट्टियों के लिए वापस लेने की इच्छा रखता हूं, मैं चाहता हूं कि मैं उन्हें अकेले नहीं बिताऊं मैंने आठ महीने अकेले अपने लड़कों के बिना बिताए हैं। उन्हें अपनी मॉम की जरूरत है। वे विकलांग हैं
Oct 31 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक जगह हो ताकि मैं अपने बेटों को मेरे साथ वापस पा सकूं। मैं एक कार की भी कामना करता हूं और पिछले आठ महीनों में उसने जो भी किया है, उसके लिए ब्रिगिट वॉशबर्न को पीड़ित करना है।
Oct 31 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मैं फुटबॉल परिणामों की भविष्यवाणी करने और जुए में सफल होने की शक्ति चाहता हूं। मैंने गंभीर रूप से कोशिश की है, लेकिन परिणाम मुझे निराश करते हैं और मेरे पूर्व वापस पाने की इच्छा रखते हैं और मेरे लिए उसका सच्चा प्यार दिखाते हैं
Oct 31 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
117
  मेरी इच्छा है कि कल सुबह जब मैं स्कूल के लिए तैयार होऊं तो मुझे अपनी पैंट की जेब में 10000 डॉलर मिले जो मैं डालूं और मेरी इच्छा है कि मैं किसी भी जानवर को अपनी पसंद में बदल सकूं।
Oct 30 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मेरी इच्छा है कि मैंने GA पॉवरबॉल या GA मेगा लाखों का खजाना जीता। जो भी पहले आता है .... मैं $ 45 मिलियन डॉलर या $ 40 मिलियन डॉलर जीतना चाहता हूं। कृपया ब्रह्मांड मेरे पक्ष में काम करें। धन्यवाद और आमीन
Oct 30 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मैं चाहता हूं कि 5 लाख रुपये तत्काल plz भगवान करे चमत्कार हो
Oct 29 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  काश, मैं पाँच के अपने परिवार के लिए एक नया घर बनाने या खरीदने के लिए पर्याप्त धनराशि रख पाऊँगा, इसलिए हमें एक छोटे से तंग स्थान में अपनी माँ के साथ नहीं रहना पड़ेगा
Oct 28 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
6
  मेरा खुद का व्यवसाय है और बहुत सी डॉल्सब्रेडबिट्स हैं। अपर पैटर्न। उन्हें बनाने के लिए कपड़े हैं और उनके पास एक नया या इस्तेमाल किया हुआ भाई सिलाई मशीन है।
Oct 27 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  1 भी कभी भी पैसों की चिंता न करें। नए टायर और बैटरी 3 भूल जाएं। हमारे बच्चों की मदद करने में सक्षम होने के लिए 4 हमारे घर 5 पर जाएं और हमारे बच्चों और पोतों को वॉल्ट डिस्नी में ले जाएं।
Oct 27 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मैं अपने बेटों को मेरे साथ वापस लाने की इच्छा रखता हूं, जहां वे संबंधित हैं। मैं चाहता हूं कि ब्रिगिट वॉशबर्न उन सभी चीजों के लिए प्रिय रूप से भुगतान करें जो उन्होंने इस साल के फरवरी से मेरे माध्यम से रखीं।
Oct 27 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मेरी इच्छा है कि मुझे घर दिलाने के लिए मैं पर्याप्त धनराशि लेकर आऊं। मैं 11 साल से लंबे समय तक बेघर रहा हूं। मैं अपनी कार में सो रहा हूं और एक होटल के कमरे को किराए पर दे रहा हूं। और इसकी उम्मीदें मैं संघर्ष करते-करते बहुत थक गया हूं।
Oct 26 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मैं एक वित्तीय स्वतंत्रता की कामना करता हूं। मैं भाग्य बनाना चाहता हूं और अपना जीवन पूरी तरह से जीना चाहता हूं। मैं मुक्त होना चाहता हूं, खुश हूं
Oct 24 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
8
  काश मेरे पास बहुत सारा पैसा होता तो मुझे रहने के लिए जगह मिल जाती और अपने बेटों को मेरे साथ वापस ले आता जहाँ वे रहते थे। मैं ब्रिजिट वाशबर्न की इच्छा भी करता हूँ कि वह मेरे लिए क्या करे।
Oct 23 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  काश मैं सुपर पॉवर की तरह सुपर पावर्स भी पा सकता हूँ पढने के लिए पढने के लिए तो मैं अपने परिवार के दोस्तों के साथ हिंसा में मदद कर सकता हूँ।
Oct 23 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए समृद्धि / पैसा
  मैं अपने बैंक खाते में कम से कम 20 मिलियन baht का संतुलन रखना चाहता हूं, इससे मेरी पत्नी और खुद के वित्तीय भविष्य को सुरक्षित रखा जा सकेगा जब तक कि हम मौत का हिस्सा नहीं बन जाते।
Nov 03 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3
  मैं बहुत सारे पैसे प्राप्त / प्राप्त करना चाहता हूं, इसलिए मैं अपने सभी ऋण मुद्दों को हल कर सकता हूं, हर बिल को साफ कर सकता हूं, एक घर प्राप्त कर सकता हूं और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रख सकता हूं और जीवन का आनंद लेने में सक्षम हो सकता हूं।
Nov 05 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
5
  काश मेरे पास पैसे और कार होती तो मैं अपने लड़कों को अपने साथ वापस ले जा सकती और रहने के लिए जगह भी। मैं चाहती हूं कि ब्रिगिट वॉशबर्न को मेरे लिए जो भी करना पड़े, उसके लिए सजा मिले। मैं भी अपने बेटों के साथ एक खुशहाल जीवन बिताना चाहता हूं।
Nov 05 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने सारे पैसे 30,000 के लिए टैक्स ऑफिस से वापस लूं और मुझे आशा है कि मैं इसे जल्द ही वापस ले लूंगा। मुझे उम्मीद है कि कर कार्यालय नहीं कहेगा। और वे मुझे जल्द ही वास्तविक पोस्ट में एक बड़ी वसा जांच भेजते हैं।
Nov 05 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मेरे पास बड़ी मात्रा में धन आने की कामना है। मैं अपने जीवन में आने के लिए महान वित्तीय प्रचुरता की कामना करता हूं। मैं महान धन की कामना करता हूं। मैं बिना किसी तनाव के एक आरामदायक जीवन जीने के लिए अपने और अपने परिवार और दोस्तों की मदद के लिए वित्तीय प्रचुरता की कामना करता हूं।
Nov 06 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मैं अपनी सभी वित्तीय समस्याओं को हल करने और अपने और अपने परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिए पर्याप्त धन जीतना चाहता हूं और एक खुशहाल और शांतिपूर्ण जीवन छोड़ने में सक्षम हूं। कृपया मेरी इच्छा के लिए वोट करें, मैं आपके लिए करता हूं।
Nov 06 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
37
  मेरी इच्छा है कि 6 24 33 46 69 आज रात विजेता मेगा मिलियंस जीए लॉटरी विजेता हैं। मैं इस सप्ताह समाप्त होने से पहले धन की एक बहुतायत में आने की प्रार्थना करता हूं।
Nov 06 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  काश मेरे पास बहुत पैसा होता तो मैं अपने बेटों को अपने साथ वापस ला सकता और जीने के लिए एक सभ्य जगह रखता। मैं एक निश्चित व्यक्ति को भी इस वर्ष के लिए भुगतान करने की इच्छा रखता हूं।
Nov 06 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मैं अपने बेटों को मुझसे दूर ले जाने के लिए ब्रिगिट वॉशबर्न पर एक शाप देना चाहता हूं और मैं एक कार और एक जगह पाने की इच्छा रखता हूं ताकि मैं अपने बेटों को दोबारा मेरे साथ रख सकूं। मैं उससे बदला लेना चाहता हूं।
Nov 06 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मैं अगले कुछ हफ्तों के भीतर रहने की जगह पाने की इच्छा रखता हूं। मैं अपने साथ एक कार और मेरे बेटों को वापस लेने की इच्छा रखता हूं। मैं चाहता हूं कि ब्रिजिट वॉशबर्न मुझे नरक के माध्यम से लाने के लिए उसके पास आ रहा है..मैं अपने बेटों के साथ खुश होने के लायक हूं
Nov 07 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
4
  मैं इस वर्ष के क्रिसमस से पहले अपने बेटों की कामना करता हूं। मैं उनके बिना कभी नहीं रहा। मुझे पता है कि वे मेरे साथ भी रहना चाहते हैं। मैं अपने बेटों से प्यार करता हूं और उनसे किसी भी तरह दूर नहीं होना चाहता।
Nov 08 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  काश मैं अपने बच्चों और अपने परिवार को एक अच्छा क्रिसमस देने और अन्य गरीब परिवारों के साथ मदद करने के लिए बहुत सारी धनराशि जीत सकता। साथ ही भोजन और कपड़े भेंट करता, यह बहुत अच्छा होता, काश मैं अपने परिवार के लिए इतने पैसे में आता और दूसरों की मदद करने में सक्षम होता जरूरत में
Nov 09 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  काश मैं आज रात तक पूरी तरह से एक हो सकता हूं और मैं जीवन में एक बेहतर इंसान बनना चाहता हूं। और मुझे आज रात स्वर्ग से मेरे मम्मों की यात्रा चाहिए। और मुझे भी स्कूल में अधिक लोकप्रियता चाहिए
Nov 09 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
2
  मैं एक कार, रहने के लिए जगह और मेरे बेटों को फिर से मेरे साथ रखने की इच्छा करता हूं। मैं चाहता हूं कि ब्रिगिट वॉशबर्न को इस साल के फरवरी के बाद से उसने मेरे बेटों को मुझसे छीन लिया। मैं चाहता हूं कि उसके पास मेरे जितना दुख हो।
Nov 09 2018
समृद्धि / पैसा
Votes
3