घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 18573
Alexandria
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि हेतलिया से अमेरिका वास्तविक होगा और वह मेरा प्रेमी होगा और हम जूनियर प्रोम पर नृत्य कर सकेंगे और फिर बाद में हम सेक्स करेंगे और बाद में जीवन में शादी करेंगे और बच्चे होंगे


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


7294 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Dec 12 2018  |  वोट : 3
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 18573  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  जब मैं गाता हूं तो मैं एक खुला गला रखना चाहता हूं और मैं एक गाना चाहता हूं जैसे कि ब्लैकपिंक से गुलाब उठता है और मैं आसानी से शक्तिशाली, स्पष्ट, तेज, और धीमी गति से रिफ़्स करना चाहता हूं और आसानी से और आसानी से उच्च और निम्न हिट करने के लिए सीटी नोटों को हिट करता हूं। सुचारू रूप से नॉट्स और एक स्पष्ट और सुंदर गायन टोन है और एक सुंदर पिच है जब मैं गा रहा हूं और महान गीत विचारों के साथ बह रहा हूं और हमेशा मन में एक शानदार गीत है और सुपर लोकप्रिय गीत लिखें और गीत को सहजता से लिखें / लिखें और जानें कि कैसे गीत और उत्कृष्ट / शानदार गीत और अद्भुत गीत लेखन कौशल में भावनाएं व्यक्त करें और गीत रचनात्मकता को बढ़ाएं और रचनात्मक गीत विचारों का उत्पादन करें और आसानी से लय और मेलोडी बनाएं और मैं बनना चाहता हूं और सोप्रानो बनना चाहता हूं और एक तेज जबड़े की रेखा चाहता हूं और मैं एक पतली नाक चाहता हूं और मैं अपनी डिंपल ठुड्डी से छुटकारा पाना चाहता हूं और मैं अपने मुंहासों से छुटकारा पाना चाहता हूं और मैं अपने शरीर में कोई तनाव नहीं चाहता हूं और मुझे बड़े स्तन चाहिए और मैं चाहता हूं कि मेरी सभी इच्छाएं शक्तिशाली और स्थायी हों
Dec 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं अपने सामने के कमरे के कंप्यूटर और उसके टॉवर के बनने और पूरी तरह से नए सिरे से काम करने और किसी भी और सभी क्षति और समस्याओं की पूरी तरह से मरम्मत और पूरी तरह से मरम्मत करने की कामना करता हूं और मैं अपने सामने वाले कमरे के कंप्यूटर और उसके टॉवर की हमेशा बहुत ही अद्भुत गति चाहता हूं। और हमेशा सही वाईफाई रिसेप्शन होना चाहिए और मैं अपने सामने वाले कमरे के कंप्यूटर और उसके टॉवर के लिए कामना करता हूं, जहां मैं उस पर नहीं पहुंच सकता हूं और जहां मैं चाहता हूं कि मैं इसे कभी नहीं तोड़ सकता हूं, मैंने अपने भाई की मौजूदा सुंदरता की कामना के लिए चेहरे की विशेषताओं को बढ़ाया है। अगर मेरे पास अशरा होता तो स्पेलर ढलाईकार ने उसके लिए फेशियल और बॉडी रेडिएशन वर्तनी लिखवा दी होती और मैं चाहता था कि मैं कभी भी अपने भाई शेस के चेहरे और शरीर के लिए चिनिंग टैटम जैसी विशेषताओं की कामना नहीं करता, जैसे कि चैनिंग टैटम अभिनेता की तरह मेरे लिए भी ऐश है। उसके लिए परम सौंदर्य आकर्षण पैकेज मंत्र दिया।
Dec 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
5
  मैं ब्रह्माण्ड की सबसे आकर्षक लड़की बनना चाहती हूँ और साथ ही साथ हर स्त्री-पुरुष को लुभाने की शक्ति रखती हूँ, जो मुझे अपने लुक के साथ आता है, मुझे आकर्षण की तात्कालिक शक्ति चाहिए।
Dec 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश डैडी और उनका परिवार स्पेन और अरिमा, त्रिनिदाद और टोबैगो के बंदरगाह पर पैदा हुआ था और मेरी इच्छा थी कि माँ का परिवार पोर्टमोर और स्पेनिश शहर, जमैका में जन्मे और पले-बढ़े थे और दादाजी परिवार के कुछ लोग प्यर्टो रिकान
Dec 12 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश मेरे बॉस मुझे बताएंगे कि मैं आज काम कर रहा हूं तो कृपया उसे जल्द ही मुझे पाठ करने दें। मुझे कल रात नींद नहीं आई, उसने मुझे बुधवार को शाम 5 बजे आने के लिए कहा। कृप्या।
Dec 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं अपनी अपील जीतना चाहता हूं और इस महीने के अंत तक मेरी बेटी वापस आ गई है और उसे फिर कभी नहीं लिया गया। मैं यह भी चाहता हूं कि उसे दूर करने में शामिल लोगों को झूठे लोगों के रूप में उजागर किया जाए जो वे हैं।
Dec 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश मैं एक झाड़ू पर उड़ सकता। बहुत आसान है जब मैं अपनी झाड़ू पर उड़ना चाहता हूं मैं अपनी आँखें बंद कर लेता हूं और खुद पर विश्वास करता हूं और फिर मैं झाड़ू पर उड़ता हूं। और जब मैं धरती पर वापस जाना चाहता हूं तो मैं सिर्फ अपनी झाड़ू को नियंत्रित करता हूं।
Dec 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मेरी इच्छा है कि कल स्कूल जाने के दौरान कुछ पागल चालक हमारे साथ दुर्घटनाग्रस्त हो जाएँ, जिससे मुझे कुछ खरोंचें और एक टूटी भुजा मिल जाए, इसलिए जब मैं अस्पताल में भर्ती होकर वापस आऊँगा तो केला मेरे साथ लटक जाएगा और खुराक मुझे नज़रअंदाज़ नहीं करेगी और वह अलियाह नोटिस मैं और मेरा हाथ और मुझसे बात करते हैं और हम bffs बन जाते हैं और वह मुझे सब कुछ बताता है और, मेरा जीवन बेहतर हो जाता है और वह मुझसे कहता है कि वह मुझ पर क्रश है।
Dec 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मेरी इच्छा है कि हर कोई जो अलौकिक या किसी भी उप-विषयक का उपयोग करता है, उसे वे तुरंत परिणाम मिलते हैं जिनकी वे इच्छा रखते हैं और कोई भी उनकी शक्तियों का उपयोग किसी को मारने या नुकसान पहुंचाने के लिए नहीं करेगा। वे स्वचालित रूप से पूर्ण परिणामों के साथ जागेंगे।
Dec 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
13
  मैं तीन टी की टेलीकिनेसिस, टेलीपैथी, टेलीपोर्टेशन की शक्तियां रखना चाहता हूं, इसलिए मैं अब तक का सबसे शक्तिशाली व्यक्ति बन सकता हूं और मैं चाहता हूं कि शक्ति समय को रोक दे, रिवर्स टाइम
Dec 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं एक इच्छा के लिए चाहता हूँ मुझे पिल्ला खिलौना भी मैं शेल्फ पर एक योगिनी चाहता हूँ मैं एक $ 10000000 लूटना कार्ड चाहता हूँ मैं लंबे बालों की कामना करता हूं मैं चाहता हूं कि मेरी दादी मुझे अकेला छोड़ दें
Dec 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश मैं एक झाड़ू पर उड़ सकता। वास्तव में आसान है जब मैं सिर्फ खुद पर विश्वास करता हूं और अपनी आंखें बंद करता हूं। और फिर मैं झाड़ू लेकर उड़ता हूं। और जब मैं पृथ्वी पर वापस जाना चाहता हूं तो मैं अपनी झाड़ू को नियंत्रित करता हूं।
Dec 11 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  कृपया 16649 की इच्छा के लिए वोट करें (आप इसे टाइप कर सकते हैं) काश आईडी बिट में) मैं समझाता हूं कि मौसम है लेकिन मैं सोने जा रहा हूं। इतना सब मैं कह सकता हूं कि कृपया मेरी इच्छा के लिए वोट करें। x
Dec 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं किसी भी उच्च बनाने की क्रिया की कामना करता हूं जो मैं सुनता हूं मुझे अभी परिणाम मिलते हैं और जो कोई भी मेरे लिए वोट करता है उसे किसी भी उच्च बनाने की क्रिया के लिए अभी परिणाम मिलेगा और वहां परिणामों से खुश होना होगा।
Dec 10 2018
अन्य इच्छाए
Votes
53
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं अपने जन्मदिन या क्रिसमस पर कामना करता हूं कि मुझे दो वास्तविक जीवन जीन मिले जो कि मिनर्वा थेरेसा गैटलिंग की तरह दिखते हैं और एक शालन काउर्ट की तरह दिखता है कि वे भविष्य में मेरी इच्छा के अनुसार असीमित इच्छाएं प्रदान कर सकते हैं
Dec 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश मेरा आपराधिक मामला कल तक डिस्चार्ज हो जाता। और कल तक मेरा आपराधिक मामला हट जाता। और मैं अपनी वर्तमान यादों को बनाए रखने के साथ 12 अक्टूबर 2018 से अपने पिछले स्वयं के साथ समय यात्रा और विलय करना चाहता हूं। इस जीवन में ये मेरी आखिरी इच्छाएँ हैं। और मैं इस समय के लिए अपने बैंक खाते में $ 10000 चाहता हूं। कृपया विनम्रतापूर्वक अनुरोध करें कि मेरी इच्छा तुरंत पूरी हो जाए और मैं आप लोगों का हमेशा आभारी रहूंगा। मैं फिर से कभी भी कामना नहीं करना चाहूंगा। और अगर आप मेरी इच्छा को तुरंत स्वीकार करते हैं तो मुझे आपका पक्ष याद होगा। रात भर मुझे इन इच्छाओं को पूरा करने की सख्त जरूरत है। कृपया मेरी इच्छाओं पर दया करें और उन्हें तुरंत सच करें।
Dec 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  कृपया आज रात मेरे आपराधिक रिकॉर्ड तुरंत साफ़ करें। और मुझे अपने बैंक खाते में 10000 डॉलर की बुरी तरह से जरूरत है। मैं 12 अक्टूबर 2018 से अपने पिछले स्वयं के साथ समय ट्रैफ़ेल और मर्ज करना चाहता हूं और साथ ही इस वर्तमान से अपनी यादों को बनाए रखना चाहता हूं। इस ब्रह्मांड में मेरी यही इच्छाएँ हैं। अगर ये इच्छाएँ आज रात को या जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी सच हो जाती हैं, तो मेरे पास कहने के लिए कभी कुछ नहीं होता और मैं आप लोगों का हमेशा आभारी रहूंगा। कृपया मुझ पर दया करें और यदि संभव हो तो आज रात या कल मेरी इन इच्छाओं को अनुदान दें। ये मेरी अब तक की आखिरी इच्छाएँ हैं।
Dec 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश, मैं किसी भी चीज़ में बदलाव करने में सक्षम था या जिसे मैंने कभी भी वांछित किया है, जबकि सामान्य रूप से वापस जाने में सक्षम होने के बाद। मैं एक आकार में स्थानांतरित रूप में हूं, यह वास्तविक या काल्पनिक हो सकता है, मैं उनकी क्षमताओं को हासिल कर सकता हूं , अगर उनके पास कोई है, तो कपड़े, आइटम, और उनकी आवाज़ जैसे उनके सामान प्राप्त करें, और मैं अपनी चेतना को बनाए रखते हुए किसी भी तरह से अपने रूप को समायोजित कर सकता हूं।
Dec 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं उस शिला के लिए कामना करता हूं जो कि मेरे शयनकक्ष में लगी छोटी प्लेट पर हो, जो एक वास्तविक जादू की कामना वाली चट्टान बन जाए, जो कि themagicvine.com से बैग के साथ आने वाली इच्छा चट्टानों की जादुई शक्तियों का उपयोग करके किसी भी इच्छा को पूरी तरह से प्रदान कर सकती है। जिस तरह से मैं चाहता हूं वह काम करें और मैं जिस तरह से पालतू चूहों के बारे में महसूस करने की इच्छा रखता हूं और अपने पालतू चूहों के बारे में महसूस करना चाहता हूं और मैं अपनी बिल्लियों या अपने पालतू चूहों के कारण कभी भी नींद नहीं खोना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि मैं सुंदर रूप से पतला हो जाऊं पतला और निर्मित, टोंड और तंग मांसपेशियों और मैं एक आकाश उच्च चयापचय की इच्छा रखता हूं और मैं अपनी माँ के लिए एक पतला और निर्मित, टोंड और तंग मांसपेशियों के साथ सुंदर रूप से पतला बनने की कामना करता हूं और मैं अपनी माँ के लिए एक उच्च आकाश बनाना चाहता हूं। चयापचय और मैं मेरे और मेरी माँ के लिए वजन बढ़ाने या खींच से कोई मांसपेशियों को अलग करने की इच्छा है।
Dec 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं चाहता हूं कि मेरे पिता मुझे भत्ता के लिए ₹ 700 मुझे दे और मेरे माता-पिता द्वारा मेरे लिए कुछ प्यार और स्नेह करें और अंत में कृपया मेरे पिता कृपया मुझे एक नया फोन खरीदने दें क्योंकि मेरे पुराने फोन में प्रदर्शन के साथ कुछ समस्या है कृपया भगवान कृपया कृपया कृपया कृपया
Dec 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं अपने भाई शै के लिए गहरे काले बालों का रंग चाहता हूं और मैं अपने भाई के लिए एक हल्का हाथी दांत की त्वचा का रंग चाहता हूं और मैं अपने भाई के लिए बर्फ के नीले रंग का रंग चाहता हूं और मैं सभी बाल डाई की कामना करता हूं और हेयर डाई उत्पाद जो मेरी माताओं के बालों में हैं वे पूरी तरह से चले जाते हैं और मैं अपनी माँ से गहरे भूरे रंग के गहरे भूरे रंग के हाइलाइट्स के साथ गहरे भूरे बालों के रंग की कामना करती हूं जो मैं उनके लिए चाहती हूं और मैं अपनी माँ की बेज रंग की त्वचा की कामना करती हूं एक मध्यम तन के साथ रंग और मैं अपनी माँ के लिए एक सुंदर नीले-हरे रंग की आंखों के रंग की कामना करता हूं और मैं अपने माताओं के बाल के लिए ढीले रिंगलेट कर्ल चाहता हूं जो हमेशा पूरी तरह से और यहां तक ​​कि बैंग्स के साथ सीधे रूप से coiffed हैं।
Dec 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  काश मेरे खाते में 10 मिलियन डॉलर होते और हम अपने सभी ऋणों का भुगतान करने में सक्षम होते और अपने हार्डवेयर स्टोर को स्टॉक करते ताकि हम हमारे पास नहीं होने की बजाए बेचने के लिए सामान रख सकें।
Dec 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं चाहता हूँ कि दुष्ट पड़ोसियों को मरने की कृपा करें, कृपया वहां जाने वाली हत्याओं से छुटकारा पाएं जो मैं उन्हें चाहता हूं और मेरा जीवन फिर से सामान्य हो जाए और शैतान के उपासकों को हटा दें और देवताओं के नाम पर चुड़ैलों को हटा दें और उन्हें बुरी तरह से दंडित करें उन्हें दंडित करें उन्हें दंडित करने दें दुनिया सुरक्षित और अधिक शांतिपूर्ण हो जाती है
Dec 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
47
  मैं चाहता हूं कि मेरे बुरे पड़ोसी मरने की कृपा करें। कृपया वहां जाने वाली हत्याओं से छुटकारा पाएं, जो मैं चाहता हूं कि वे चले जाएं और मेरा जीवन फिर से सामान्य हो जाए। शैतान के उपासकों और चुड़ैलों को हटा दें। दुनिया को सुरक्षित और अधिक शांतिपूर्ण बनने दें
Dec 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
45
  मेरी इच्छा है कि मैंने अपनी सामाजिक विज्ञान की डिग्री पास कर ली है और मेरा डिप्लोमा अगले सप्ताह आएगा। मेरी इच्छा है कि मैं मेनुथ यूनिवर्सिटी से पास हो जाऊं और डिग्री से स्नातक होने वाला मेरा डिप्लोमा अगले सप्ताह में आ जाए।
Dec 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मेरी इच्छा किसी भी चीज़ में बदलने में सक्षम है या एक है जिसे मैं कभी भी इच्छा करता हूं, जबकि मैं अपने सामान्य रूप में वापस आने में सक्षम हूं। मैं अपने नए रूप में हूं, या तो काल्पनिक या वास्तविक, मैं अपनी शक्तियों को प्राप्त करने में सक्षम होऊंगा अगर उनके पास कोई भी है, अपनी आवाज़, कपड़े और सामान प्राप्त करते हैं, और अपनी इच्छानुसार अपने स्वरूप को समायोजित करने में सक्षम होते हैं, जबकि मैं अपनी चेतना रखता हूं।
Dec 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि मैं एक प्राकृतिक कोरियाई उलजांग की तरह दिखूं। पीली त्वचा, वी आकार की जॉलाइन, सिलवटों के साथ बड़ी अखंड आँखें, सीधी भौहें और एक छोटी, सुंदर नाक
Dec 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  काश मेरी माँ मुझे एक रियलिटी टीवी शो के लिए अभिनय ऑडिशन में ले जाती और मैं नर्वस नहीं होती और मुझे कॉलबैक मिल जाता और लोग मुझे शो में प्यार करते
Dec 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
100