घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 18686
Larissa
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि मैं सो जाऊंगा और tmnt 2012 श्रृंखला के बारे में सपने देखूंगा और मेरे दोस्त चन्नी आशान्टी जोनाह वियाका तियारा डेमी दवानी सभी पात्रों से मिलेंगे और कछुए और अप्रैल और केसी के साथ दोस्त बनेंगे लेकिन बहुत तकलीफ का हिस्सा हैं और जब मैं मरूंगा मरो और चन्नी आशांति वियाका जोनाह को कछुए से प्यार हो जाएगा जैसे चन्नी लेओ के साथ हो रही है और अशांति डोनेनी के साथ है और वियका रपी और जोना मिकी के साथ है लेकिन मैं उन्हें छोड़ देता हूं और बहुत तकलीफ में शामिल हो जाता हूं ताकि वह उन्हें अकेला छोड़ दे और उन्हें चोट न पहुंचे उन्हें लेकिन वह उन्हें चोट पहुँचाता है और मास्टर स्प्लिंटर को मारने की कोशिश करता है लेकिन मैं उसे रास्ते से हटा देता हूं जिससे मुझे और हम दोनों को मरना पड़ता है लेकिन 5 साल बाद उसकी टीम उसे वापस लाती है और मुझे वापस भी लाती है।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


7311 /8587 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Dec 15 2018  |  वोट : 3
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 18686  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि कल सुबह 10:00 बजे, रेयान बेस, एवरी गोल्डस्टीन, काइली फिलिप्स, ऑड्रे मोनाको, एलेक बैरोकास, एला प्लोटको और गैबी हीमैन संदेशों पर एक समूह चैट करेंगे। रयान बेस मुझे अपने मित्र समूह में रहने के लिए कहेंगे। मैं हां कहूंगा, कि मैं उनके मित्र समूह में रहूंगा। वे फिर तुरंत मेरे सबसे अच्छे दोस्त बन जाएंगे।
Dec 15 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मेरी इच्छा है कि किसी भी चीज़ को खींचने और उसे कागज से बाहर निकालने की शक्ति हो और यह वास्तविक हो और गर्भावस्था में बच्चों की मात्रा को नियंत्रित करने और जन्म देने के लिए कब हो।
Dec 15 2018
अन्य इच्छाए
Votes
100
  काश मेरी माँ मुझे एक रियलिटी टीवी शो के लिए अभिनय ऑडिशन में ले जाती और मैं नर्वस नहीं होती और मुझे कॉलबैक मिल जाता और लोग मुझे शो में प्यार करते
Dec 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मेरी इच्छा है कि मैं एक प्राकृतिक कोरियाई उलजांग की तरह दिखूं। पीली त्वचा, वी आकार की जॉलाइन, सिलवटों के साथ बड़ी अखंड आँखें, सीधी भौहें और एक छोटी, सुंदर नाक
Dec 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मेरी इच्छा किसी भी चीज़ में बदलने में सक्षम है या एक है जिसे मैं कभी भी इच्छा करता हूं, जबकि मैं अपने सामान्य रूप में वापस आने में सक्षम हूं। मैं अपने नए रूप में हूं, या तो काल्पनिक या वास्तविक, मैं अपनी शक्तियों को प्राप्त करने में सक्षम होऊंगा अगर उनके पास कोई भी है, अपनी आवाज़, कपड़े और सामान प्राप्त करते हैं, और अपनी इच्छानुसार अपने स्वरूप को समायोजित करने में सक्षम होते हैं, जबकि मैं अपनी चेतना रखता हूं।
Dec 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि मैंने अपनी सामाजिक विज्ञान की डिग्री पास कर ली है और मेरा डिप्लोमा अगले सप्ताह आएगा। मेरी इच्छा है कि मैं मेनुथ यूनिवर्सिटी से पास हो जाऊं और डिग्री से स्नातक होने वाला मेरा डिप्लोमा अगले सप्ताह में आ जाए।
Dec 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं चाहता हूं कि मेरे बुरे पड़ोसी मरने की कृपा करें। कृपया वहां जाने वाली हत्याओं से छुटकारा पाएं, जो मैं चाहता हूं कि वे चले जाएं और मेरा जीवन फिर से सामान्य हो जाए। शैतान के उपासकों और चुड़ैलों को हटा दें। दुनिया को सुरक्षित और अधिक शांतिपूर्ण बनने दें
Dec 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
45
  मैं चाहता हूँ कि दुष्ट पड़ोसियों को मरने की कृपा करें, कृपया वहां जाने वाली हत्याओं से छुटकारा पाएं जो मैं उन्हें चाहता हूं और मेरा जीवन फिर से सामान्य हो जाए और शैतान के उपासकों को हटा दें और देवताओं के नाम पर चुड़ैलों को हटा दें और उन्हें बुरी तरह से दंडित करें उन्हें दंडित करें उन्हें दंडित करने दें दुनिया सुरक्षित और अधिक शांतिपूर्ण हो जाती है
Dec 14 2018
अन्य इच्छाए
Votes
47
  काश मेरे खाते में 10 मिलियन डॉलर होते और हम अपने सभी ऋणों का भुगतान करने में सक्षम होते और अपने हार्डवेयर स्टोर को स्टॉक करते ताकि हम हमारे पास नहीं होने की बजाए बेचने के लिए सामान रख सकें।
Dec 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं अपने भाई शै के लिए गहरे काले बालों का रंग चाहता हूं और मैं अपने भाई के लिए एक हल्का हाथी दांत की त्वचा का रंग चाहता हूं और मैं अपने भाई के लिए बर्फ के नीले रंग का रंग चाहता हूं और मैं सभी बाल डाई की कामना करता हूं और हेयर डाई उत्पाद जो मेरी माताओं के बालों में हैं वे पूरी तरह से चले जाते हैं और मैं अपनी माँ से गहरे भूरे रंग के गहरे भूरे रंग के हाइलाइट्स के साथ गहरे भूरे बालों के रंग की कामना करती हूं जो मैं उनके लिए चाहती हूं और मैं अपनी माँ की बेज रंग की त्वचा की कामना करती हूं एक मध्यम तन के साथ रंग और मैं अपनी माँ के लिए एक सुंदर नीले-हरे रंग की आंखों के रंग की कामना करता हूं और मैं अपने माताओं के बाल के लिए ढीले रिंगलेट कर्ल चाहता हूं जो हमेशा पूरी तरह से और यहां तक ​​कि बैंग्स के साथ सीधे रूप से coiffed हैं।
Dec 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं चाहता हूं कि मेरे पिता मुझे भत्ता के लिए ₹ 700 मुझे दे और मेरे माता-पिता द्वारा मेरे लिए कुछ प्यार और स्नेह करें और अंत में कृपया मेरे पिता कृपया मुझे एक नया फोन खरीदने दें क्योंकि मेरे पुराने फोन में प्रदर्शन के साथ कुछ समस्या है कृपया भगवान कृपया कृपया कृपया कृपया
Dec 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मैं उस शिला के लिए कामना करता हूं जो कि मेरे शयनकक्ष में लगी छोटी प्लेट पर हो, जो एक वास्तविक जादू की कामना वाली चट्टान बन जाए, जो कि themagicvine.com से बैग के साथ आने वाली इच्छा चट्टानों की जादुई शक्तियों का उपयोग करके किसी भी इच्छा को पूरी तरह से प्रदान कर सकती है। जिस तरह से मैं चाहता हूं वह काम करें और मैं जिस तरह से पालतू चूहों के बारे में महसूस करने की इच्छा रखता हूं और अपने पालतू चूहों के बारे में महसूस करना चाहता हूं और मैं अपनी बिल्लियों या अपने पालतू चूहों के कारण कभी भी नींद नहीं खोना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि मैं सुंदर रूप से पतला हो जाऊं पतला और निर्मित, टोंड और तंग मांसपेशियों और मैं एक आकाश उच्च चयापचय की इच्छा रखता हूं और मैं अपनी माँ के लिए एक पतला और निर्मित, टोंड और तंग मांसपेशियों के साथ सुंदर रूप से पतला बनने की कामना करता हूं और मैं अपनी माँ के लिए एक उच्च आकाश बनाना चाहता हूं। चयापचय और मैं मेरे और मेरी माँ के लिए वजन बढ़ाने या खींच से कोई मांसपेशियों को अलग करने की इच्छा है।
Dec 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  काश, मैं किसी भी चीज़ में बदलाव करने में सक्षम था या जिसे मैंने कभी भी वांछित किया है, जबकि सामान्य रूप से वापस जाने में सक्षम होने के बाद। मैं एक आकार में स्थानांतरित रूप में हूं, यह वास्तविक या काल्पनिक हो सकता है, मैं उनकी क्षमताओं को हासिल कर सकता हूं , अगर उनके पास कोई है, तो कपड़े, आइटम, और उनकी आवाज़ जैसे उनके सामान प्राप्त करें, और मैं अपनी चेतना को बनाए रखते हुए किसी भी तरह से अपने रूप को समायोजित कर सकता हूं।
Dec 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  कृपया आज रात मेरे आपराधिक रिकॉर्ड तुरंत साफ़ करें। और मुझे अपने बैंक खाते में 10000 डॉलर की बुरी तरह से जरूरत है। मैं 12 अक्टूबर 2018 से अपने पिछले स्वयं के साथ समय ट्रैफ़ेल और मर्ज करना चाहता हूं और साथ ही इस वर्तमान से अपनी यादों को बनाए रखना चाहता हूं। इस ब्रह्मांड में मेरी यही इच्छाएँ हैं। अगर ये इच्छाएँ आज रात को या जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी सच हो जाती हैं, तो मेरे पास कहने के लिए कभी कुछ नहीं होता और मैं आप लोगों का हमेशा आभारी रहूंगा। कृपया मुझ पर दया करें और यदि संभव हो तो आज रात या कल मेरी इन इच्छाओं को अनुदान दें। ये मेरी अब तक की आखिरी इच्छाएँ हैं।
Dec 13 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मैं आज रात और रविवार की रात तक अपने सबसे अच्छे दोस्त फोएबिस के घर जाऊं और हमें बहुत मज़ा आएगा और हम लक्ष्य और वॉलमार्ट में जाएंगे और खाना खाएंगे और बहुत अधिक मज़ा करेंगे और हम बहुत कुछ करेंगे वॉक ऑफ यू कैन प्लीज इस थ्रू ट्रू इन अ फी हर्स
Dec 15 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  उस कैसी ने मुझे वापस संदेश दिया, और वह फिर से मेरी दोस्त बन जाएगी और एंजेलिका के झूठ पर विश्वास नहीं करेगी! मैं Kase y मुझे ASAP की तरह आज रात वापस संदेश करना चाहते हैं !! कृपया इस इच्छा को सच करें, मैं वास्तव में उसकी ओर देखता हूँ!
Dec 17 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  मैं उन आँखों की कामना करता हूँ जो मुझे नकली नाम देते हैं, भले ही नकली नाम का उपयोग कर रहे हों, लेकिन मैं दो को नहीं देख पा रहा हूँ, वहाँ जीवन की अवधि और मुझे पता नहीं है कि कोई ऐसा व्यक्ति था, जिसके नाम की रस्म हो जाती है, वह दो पत्थर या किसी अन्य तरीके से लिखता है नोटबुक में
Dec 17 2018
अन्य इच्छाए
Votes
38
  काश मेरे पास एक सेलफोन होता और मैं अपने प्रेमी को फिर से देख पाता जो अभी मुझसे बहुत दूर है और वास्तव में उससे चूक गया, और मैं वास्तव में उसे देखना चाहता हूं
Dec 17 2018
अन्य इच्छाए
Votes
1
  काश मैं अंत में एक झाड़ू पर उड़ सकता हूं और मैं अपनी झाड़ू को नियंत्रित कर सकता हूं मैं हर समय हर जगह झाड़ू पर उड़ सकता हूं जब मेरे पास सिर्फ आत्मविश्वास होता है और विश्वास होता है।
Dec 17 2018
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मैं जेनेट जैक्सन, लाटोया जैक्सन, रेबी जैक्सन, डेबी रोवे, जैकी जैक्सन, टीटो जैक्सन के साथ फेसबुक पर अपने वास्तविक फेसबुक प्रोफाइल अकाउंट के साथ आज तक दोस्त बनना चाहता हूं।
Dec 19 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं अपने सबसे अच्छे दोस्त जियोवानी को शिकागो छोड़ने और मेरे साथ रहने और मेरे साथ काम करने और मेरी माँ, उसके प्रेमी और मेरी बहनों के साथ शुरू करने और खुश रहने और अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ कोई और नाटक नहीं करने की कामना करता हूं।
Dec 19 2018
अन्य इच्छाए
Votes
4
  काश यह क्रिसमस मेरी गुप्त संता मुझे हरित कुम्हार की किताबों का एक नया बॉक्स सेट मिले
Dec 19 2018
अन्य इच्छाए
Votes
5
  मैं चाहता हूं कि मैं और मेरा दोस्त सुपर सायन बन जाएं, कृपया मेरी सारी माइट के साथ कह रहे हैं, कृपया मुझे और मेरे दोस्त को कृपया हम चाहते हैं कि काश हम ड्रैगन बॉलज को देखते।
Dec 19 2018
अन्य इच्छाए
Votes
7
  मैं चाहता हूँ कि केरी की लकड़ी जन्मे 1978 1978 में दुर्घटनाग्रस्त हो जाए और उसकी मौत से नफरत करे, उसकी बुराई और बुरा करने से उसकी बदसूरत चर्बी और बीमार हो जाए, मैं उससे नफरत करता हूँ, आशा है कि वह नीचे की ओर गिर जाए और उसके मोटे शरीर को कुचल दे।
Dec 20 2018
अन्य इच्छाए
Votes
30
  मैं वास्तव में एक बहुत लोकप्रिय गायक बनना चाहता हूं ..... मैं संगीत कार्यक्रम चाहता हूं, और लोगों का मनोरंजन करता हूं .... मैं सभी जरूरतमंदों की मदद करना चाहता हूं ..... मैं बहुत लोकप्रिय बनना चाहता हूं।
Dec 20 2018
अन्य इच्छाए
Votes
3
  मुझे उम्मीद है कि मेरा मित्र मेरे भाले को खोजने में सक्षम होगा। Pls pls pls मैं इसे खोना नहीं चाहता। मुझे उम्मीद है कि मैं इसे नहीं पा सकूंगा और डांटा नहीं जा सकता मैं वादा करता हूं कि मैं भविष्य में और अधिक जिम्मेदार बनने की कोशिश करूंगा
Dec 20 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  एक दिन के लिए लड़का बनने की मेरी इच्छा। मैं देखना चाहता हूं कि यह कैसा लड़का है। मैं सिर्फ एक दिन के लिए रहना चाहता हूं। यह एक अच्छा एक्सपीरियंस होगा। मैं देखना चाहता हूं कि वे कैसे कार्य करते हैं और महसूस करते हैं। वे हमेशा पागलपन वाले काम करते हैं, लेकिन मैं इसे एक दिन के लिए चाहता हूं और अगर मुझे यह पसंद है तो मैं सप्ताह में बाकी लोगों के लिए सत्या लड़का बनूंगा।
Dec 20 2018
अन्य इच्छाए
Votes
2
  मैं दुनिया का सबसे छोटा व्यक्ति बनना चाहता हूं और मेरी ऊंचाई उन लोगों तक जा सकती है जो इसे चाहते हैं। यदि आप उस ऊँचाई को प्राप्त करना चाहते हैं जिसे मैं खो देता हूँ तो कृपया इस इच्छा के लिए मतदान करें।
Dec 20 2018
अन्य इच्छाए
Votes
5