घर >> श्रेणियाँ >> शांति >> WishID: 42277
Understanding Part Two
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि मेरे माता-पिता यह समझें कि मैंने किस तरह से काम किया है और मैं अपने चुने हुए तरीके से जीवन कैसे जीता हूं। मैं चाहता हूं कि मेरे माता-पिता यह सवाल न करें कि मैंने अपने जीवन में चीजों को कैसे चलाया और इस बात की चिंता नहीं की कि मैं भविष्य में क्या करने जा रहा हूं। भविष्य।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


402 /401 श्रेणी : शांति


पर डाला : Jan 13 2023  |  वोट : 3
श्रेणी : शांति
WishID : 42277  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए शांति
  हर किसी को यह भूल जाने के लिए कि मैंने क्या गलत किया है, मस्तिष्क ने मुझे धोया है एक सकारात्मक व्यक्ति होने के लिए, मैं अंतिम दिनों में मसीह के दूसरे आगमन की कामना करता हूं। !!!!
Jun 09 2020
शांति
Votes
93
  मेरी इच्छा है कि मैं उन सभी लोगों से मिलूं जिन्हें मैं आइसलैंड में डिस्कॉर्ड से जानता था और हमेशा के लिए एक बड़ी हवेली में रहता हूं। 7 मंजिल, प्रत्येक मंजिल पर एक पियानो, अच्छा कमरा, अच्छी रसोई, अच्छा रहने का कमरा।
Feb 28 2020
शांति
Votes
73
  मेरी इच्छा है कि चूड़ी सरकार के लोग गणतंत्र को हमेशा के लिए बदल दें और बाद में एक तरह का शासक सुबह आ जाएगा। सिम कार्ड बंगलादेश में राइट से अनजाने में पंजीकृत होगा और कोई भी व्यक्ति चाहे तो राइट से अनलिमिटेड सिम कार्ड खरीद सकता है। हमेशा के लिए और बाद में सही से सिम कार्ड खरीदने के लिए कोई nid कार्ड नहीं।
Jan 05 2020
शांति
Votes
261
  मैं अपने जिज्ञासु, दुश्मन दिमाग वाले पड़ोसियों को मरना चाहता हूं या मेरे बगल से दूर चला जाता हूं और वे मेरे जीवन में फिर कभी नहीं आएंगे। मेरे पड़ोसी जो मेरे और परिवार के बारे में बहुत उत्सुक हैं; जो लोग अपने अभद्र भाषण से उन्हें आहत करते हैं, उन्हें उनके अभद्र भाषण के लिए भुगतना पड़ता है और उन्हें तुरंत मरना पड़ता है। उन्हें अपने व्यक्तिगत जीवन में भी कभी भी खुश नहीं होना चाहिए, जो बुरे हैं, बहुत उत्सुक हैं और शत्रु मेरा पड़ोसी है।
Jan 04 2020
शांति
Votes
182
  काश हमारे परिवार के सदस्य एशले हडसन हमें अकेला छोड़ देते और हमारे घर पर आकर रुक जाते और अच्छे काम के लिए हमें अकेला छोड़ देते जिससे हम थक जाते हैं
Dec 26 2019
शांति
Votes
42
  पानी के भीतर दोपहर 1 बजे फतिन अहमद नबील की मृत्यु हो जाएगी। Fatin ahamed nabils की मृत्यु बहुत दुखद होगी। वह आज रात गहरे पानी में डूब जाएगा और मृत हो जाएगा। और यह फतह अहमद नबील का अंत है। आज रात वह गहरे पानी में डूबने से मर जाएगा।
Dec 24 2019
शांति
Votes
196
  अब एक लड़के को जन्म 1 सप्ताह हैना वोट हो सकता है और balltoon और गर्म गेंद और लड़का एक दिन मुझे चुंबन और प्रेमी और मच प्यार मुझे उसने मुझे वापस प्यार है और मैं पाई है और tuse के आने स्पाल और मैं raed और मैं Caner है और मैं नवजात है और पेट में बच्चा और मुझे ड्रैम आईपैडैंड नोटबुक मिलता है
Dec 12 2019
शांति
Votes
113
  मेरी उम्र 20 साल है और मैं ऊँट और पिल्ले और परेशान और परेशान हूँ और माँ हीथर को मरवाती हूँ, कार दुर्घटनाग्रस्त होने की वजह से मेरी यात्रा और मेरे जाने की हिम्मत बची रहती है और मैं बिस्तर पर ले जाना चाहता हूँ और मैं बिस्तर पर पीन और लड़के के बाल और आथर और मैं अच्छी तरह से रहता हूँ। बुरे और अच्छे सपने देखना चाहते हैं और मैं परेशान होना चाहता हूं
Dec 05 2019
शांति
Votes
146
  मेरी इच्छा है कि आने वाले यूनाइटेड किंगडम के चुनाव में यह कि लेबर पार्टी जेरेमी कॉर्बिन के साथ विजयी होकर यूनाइटेड किंगडम का नया प्रधानमंत्री बने।
Dec 05 2019
शांति
Votes
45
  मेरी इच्छा है कि जब मैं हर रात सोता हूं, तो मैं अपने सपनों की पत्रिका में अपने वांछित सपनों को जीने के लिए एक आकर्षक सपने की दुनिया के बेहतर स्थान पर रहूंगा। अगर मैं मर गया, तो मैं सपनों की दुनिया में रहूंगा, जिस तरह से मैं हमेशा के लिए और लगातार बिना किसी डर, नुकसान, या निर्णय के जीना चाहता हूं, जो कभी भी एक दुःस्वप्न नहीं होगा।
Nov 20 2019
शांति
Votes
44
  काश मैं फिर से अपने भाई जैसे पारिवारिक मुद्दों से कभी नहीं निपट पाऊंगा, जो भावनात्मक रूप से मौखिक रूप से अपमानजनक है और बचपन से ही एकतरफा (मेरे साथ बातचीत नहीं) कर रहा हूं क्योंकि यह मेरे जीवन के महत्वपूर्ण हिस्सों जैसे स्कूल, काम को नीचा दिखाता है। स्वास्थ्य, और सामाजिक जीवन।
Nov 19 2019
शांति
Votes
43
  Εύχομαι στο καινούργιο μου σχολείο φέτος να κάνω όσο πιο σύντομα γίνεται καινούργιους φίλους και κολλητούς, που να με κάνουν παρέα σε όλα τα διαλείμματα για να μην ξανανιώσω ποτέ μόνη ή απομονωνένη και να περάσω μία ωραία σχολική χρονιά από τα τελευταία χρόνια της παιδικής μου ηλικίας με φίλους????????????
Nov 08 2019
शांति
Votes
39
  काश कि मैं जो भी चाहता हूं, वह तब सच हो जाता है जब मैं चाहता हूं कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना छोटा है, चाहे वह कितना भी बड़ा हो, यह सच है। मैं चाहता हूं कि यह दोपहर 3:07 बजे हो या जब कभी मैं चाहता हूं कि बस इसे बनाने की कोशिश करें कृपया इसे धन्यवाद दें।
Oct 25 2019
शांति
Votes
32
  मैं हर समय मुझे बचाने के लिए एक अभिभावक देवदूत की कामना करता हूं, बुरे लोगों और बुरे लोगों से मेरी रक्षा करने के लिए मुझे मजबूत और आत्मविश्वासी बनाता है और जीवन में मेरी मदद करता है। मैं चाहता हूं कि मेरे अभिभावक देवदूत हर समय मेरे साथ रहें।
Oct 19 2019
शांति
Votes
74